ekterya.com

एक किशोरी के रूप में एक सफल तिथि कैसे हो सकती है

आप हर समय स्कूल में बच्चों के साथ बाहर जाते हैं, और आपको लगता है कि उनमें से बहुत अच्छे दोस्त हैं। आप पार्टियों में उन्हें मिलते हैं, या आप मॉल में उनके साथ जाते हैं, लेकिन आप कभी भी उनमें से किसी के साथ `तिथि` पर नहीं गए हैं। वास्तव में, आपने एक लड़के के साथ `डेट` कभी नहीं किया है आप डेटिंग के बारे में घबराहट सोच रहे हैं, और आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब आपके पास वास्तविक एक है, तो आपको पता है कि क्या करना है और कैसे कार्य करना है

यदि आप की पहचान की हुई महसूस हुई, तो पढ़ो ताकि आप जान सकें कि सफल नियुक्ति कैसे हो

चरणों

एक किशोर लड़की चरण 1 के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि
1
यदि आप अपनी पसंद के किसी व्यक्ति को देखते हैं, तो आप अपनी कुछ कक्षाओं में से उसे बता सकते हैं कि आप उसमें रुचि रखते हैं आप कक्षा में उस पर मुस्कुरा सकते हैं या उसके पास चल सकते हैं यदि आप जिस वर्ग से ले रहे हैं, उसके बारे में आपसे बात करना बंद कर देते हैं, वार्तालाप को उन चीजों में ले जाएं जिन्हें आप करना पसंद करते हैं। उसे एक ऐसी फिल्म के बारे में बताएं जिसे आपने देखा था, या जिसे आप देखना चाहते हैं शायद वह सुराग समझता है, और पूछता है कि क्या आप उसे उसके साथ देखना चाहते हैं।
  • एक किशोर लड़की चरण 2 के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि
    2
    यदि वे उस मूवी के बारे में बात करते हैं जो आपने देखी थी, और बाहर जाने के लिए आपको आमंत्रित नहीं किया है, तो यह सही है यदि आप उन्हें बताएं कि क्या वे आपके साथ फिल्मों में जाना चाहते हैं। यदि वह आपको बताता है कि वह इसे प्यार करेंगे ... तो आपकी तिथि है!
  • एक किशोरी लड़की के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि 3 छवि
    3
    फिल्म को एक साथ देखने के लिए एक तिथि और समय सेट करें। उसे अपने घर में लेने के लिए कहो, ताकि आपके माता-पिता उससे मिल सकें। कभी इसे एक कोने, गली, या सिनेमा में नहीं देखें उसे भी अपने घर में वापस करने के लिए पूछने के लिए मत भूलना
  • एक किशोर लड़की चरण 4 के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि
    4
    वह संगठन चुनें जिसे आप पहनना चाहते हैं। कुछ विशेष, कि आप आमतौर पर स्कूल में नहीं पहनते हैं यदि आप कर सकते हैं, तो अपनी केश को थोड़ा बदल दें, ताकि आप हर दिन ऐसा न करें। अपने बालों में एक क्लिप रखो, यदि हेयरस्टाइल इसे अनुमति देता है कुछ श्रृंगार पर रखो, बस अपने चेहरे और आंखों में थोड़ा सा रंग जोड़ें। याद रखें, आप खुद बनना चाहते हैं हर कीमत पर. आप गलत धारणा नहीं देना चाहते हैं या आपको लगता है कि आप बहुत कठिन प्रयास करते हैं।
  • एक किशोर लड़की चरण 5 के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि
    5
    कुछ अतिरिक्त स्पर्श करें, जैसे बालियों को मिलान या समन्वित जूते, यदि वांछित हों बहुत औपचारिक न देखें, अंत में वे फिल्मों में जाते हैं, न कि नृत्य के लिए, और आप आरामदायक महसूस करना चाहते हैं।
  • एक किशोरी लड़की के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि 6
    6
    जब आप नियुक्ति के दिन अपने दरवाजे पर दस्तक देते हैं, तो आपको अपने माता-पिता को दरवाजा खोलने और उसे बधाई देना चाहिए। इस तरह, आपकी घबराहट चली जाएगी, क्योंकि आप पहले से ही अपने माता-पिता से मिल चुके हैं। एक पल के बाद, आप लापरवाही से एक मुस्कान के साथ कमरे में प्रवेश करते हैं, और हैलो कहते हैं
  • एक किशोर लड़की चरण 7 के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि
    7
    एक संक्षिप्त चर्चा के बाद, वे फिल्म देख सकते हैं। यदि वे बहुत समय बिताते हैं, तो वे फिल्म को याद करेंगे, और आप उन्हें बोर नहीं लेना चाहते हैं, या अपने माता-पिता को इतने लंबे समय से उन्हें किसी तरह से शर्मिंदा करना शुरू कर देते हैं।
  • एक किशोर लड़की चरण 8 के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि
    8
    अपने माता-पिता को बताएं कि आप कहां जा रहे हैं, और वापसी का अनुमानित समय। उन्हें लड़के का नाम, पता और टेलीफोन नंबर भी दें। यदि आपके पास कर्फ्यू है, तो सुनिश्चित करें कि आपकी नियुक्ति समझी जा रही है कि आपको उस समय से पहले अपने घर में आना चाहिए। यदि आप देर से हो, तो वे आपको लंबे समय तक जाने की इजाजत नहीं दे सकते।
  • एक किशोर गर्ल के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि 9 कदम



    9
    यह प्रथा है कि लड़के को नियुक्ति के लिए भुगतान करने की पेशकश करने का भुगतान करना होगा। हालांकि, अगर आपको लगता है कि वह भुगतान नहीं कर पाता है, तो वह आपके टिकट का भुगतान करने की पेशकश करता है। यदि आप भुगतान करने पर जोर देते हैं, तो उन्हें धन्यवाद दें और उन्हें ऐसा करने दें।
  • एक किशोरी लड़की के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि 10 कदम
    10
    यदि वह आपको पूछता है कि क्या आप पॉपकॉर्न या सोडा चाहते हैं, तो यह समझा जाता है कि उसने उस भुगतान का भी प्रस्ताव दिया था। अगर आप नहीं पूछते हैं, तो मत जाओ और उन्हें खरीद लें। आप उस के लिए भुगतान करने में सक्षम नहीं होने के बारे में असहज महसूस करेंगे
  • एक किशोर लड़की चरण 11 के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि

    Video: गौ माता की पूजन विधि ।

    11
    यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो आपको अपना हाथ पकड़ने की कोशिश की जाती है इस तरह के छोटे विवरणों को यह बताएं कि वह आपको पसंद करता है लेकिन सुनिश्चित करें कि आप सकारात्मक प्रतिक्रिया दें उदाहरण के लिए, यदि आप अपने हाथ को स्पर्श करते हैं, तो इसका मतलब यह है कि आप थोड़ी शर्मीली हैं, या शायद आपको लगता है कि यह बहुत जल्द है। सुनिश्चित करें कि आप इसे आराम और अनुकूलन करने के लिए पर्याप्त समय दें
  • एक किशोर लड़की के चरण 12 के रूप में सफलतापूर्वक दिनांकित छवि शीर्षक
    12
    फिल्म के बाद, शायद वे कुछ खाने जाना चाहते हैं। यदि वे सहमत हैं, तो एक रेस्तरां या एक अच्छी जगह का सुझाव दें। वह सबसे अधिक संभावना एक जगह वह भुगतान कर सकते हैं सुझाव देता है
  • Video: बेलपत्र के चमत्कारी स्वास्थ्य लाभ || Bael Patre Ke Chamatkari Swasthya Labh Bel Patra

    एक किशोर लड़की के चरण 13 के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि
    13
    दो के बारे में वार्तालाप रखें, और वार्तालाप को एकाधिकार बनाने की कोशिश न करें (इसे मत बोलना मत)। अपनी क्षमताओं या उपलब्धियों का दावा मत करो, और अपनी बातों को ध्यान से सुनो। उसे सुनो और जब वह बोलता है तो उसे देखो, यह देखने के लिए जगह नहीं दिखती कि कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे आप चारों ओर जानते हैं उसे विशेष महसूस करें, और आप उसके साथ रहने के लिए खुश हैं।
  • एक किशोर लड़की चरण 14 के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि
    14
    अपने दोस्तों की आलोचना न करें, या किसी के बारे में बात करें जो आप जानते हैं ऐसा लगता है जैसे वे गपशप कर रहे हैं, और लड़कों को एक लड़की की पसंद नहीं है। आप सोच सकते हैं कि आप उसकी पीठ के पीछे उसके बारे में बात करते हैं।
  • एक किशोरी लड़की के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि 15 कदम
    15
    अगर तुम उसे चुम्बन करने के लिए जा रहे हो तो सोचो मत रहो। यह सिर्फ पहली तारीख है, आप निराश नहीं दिखना चाहते हैं लेकिन अगर आप चाहें, तो उसे चूमो, जब तक वह नहीं चाहता।
  • एक किशोर लड़की चरण 16 के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि
    16
    आराम करो, तिथि का आनंद लें, अपने चुटकुले पर हँसते हैं, अपनी कहानियों को सुनो और सुनिश्चित करें कि आप उन्हें फिर से आमंत्रित करें।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप दोनों ने फैसला किया है कि कौन भुगतान करेगा। यदि आप में से कोई भी यह नहीं सोचता कि दूसरा भुगतान करने वाला है, और वे पैसे नहीं लेते हैं, तो वे तले हुए हैं। यदि आप नियुक्ति की पेशकश करने वाले हैं, तो आपको भुगतान करना होगा, जब तक कि अन्यथा फैसला नहीं किया गया हो।
    • उसे आपके लिए कार के दरवाजे खोलने दें। यदि आप ऐसा करने की कोशिश नहीं करते हैं, तो आप उस के साथ सहज महसूस नहीं कर सकते हैं
    • यदि वह एक और नियुक्ति के लिए पूछता है, और आप वास्तव में उसके साथ अपने समय का आनंद नहीं उठाते हैं, तो विनम्रता से एक संक्षिप्त व्याख्या के साथ मना कर दिया बहाने मत बनो, क्योंकि यह कठोर है और आप यह जान सकते हैं कि आप झूठ बोल रहे थे अगर लड़का आपको चुम्बन करना चाहता है, और आप तैयार नहीं हैं, तो भाग मत भागो, ईमानदार न हो और उसे बताएं कि आप तैयार नहीं हैं।
    • अपॉइंटमेंट से पहले, स्नान करें, अपने बालों को धो लें, अपने दांतों को ब्रश करें, कुछ इत्र डाल दें, लेकिन केवल "थोड़ा"। आप चाहते हैं कि उसे आप पर ध्यान दें, न इत्र का सार।
    • अगर आप ऐसे दोस्तों को देखते हैं जिन्हें आप नियुक्ति के दौरान मिलते हैं, तो नाम से अपनी नियुक्ति करें और उन्हें अपने साथ आमंत्रित न करें। याद रखें, वह आपके साथ रहना चाहता है, अपने दोस्तों के साथ नहीं। बस घूमो और अपनी तिथि के साथ बात कर रहें।
    • यदि आप पूछें कि क्या आप पॉपकॉर्न चाहते हैं, तो पैसे बचाने के लिए, एक छोटा आकार साझा करने की पेशकश करें। वह इसकी सराहना करेंगे, और वह नहीं सोचागा कि आप सोने के खोदने वाले हैं

    चेतावनी

    • किसी को भी आपके का लाभ न लें, या उन्हें उन चीजों को बताने दें जो आप नहीं करना चाहते हैं
    • यदि आप फिल्म देख रहे हैं, तो वह अपने चारों ओर अपना हाथ रखता है, और दृष्टिकोण, स्थिति का नियंत्रण लेता है। यदि आप उसे इतने करीब से महसूस नहीं करते हैं, तो चले जाओ और उसे अपने हाथ निकालने के लिए कहें। उसे मत समझो कि आप उसे पसंद नहीं करते हैं, बस उसे यह बताएं कि वह क्या करना चाहता है, इसमें आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं। यदि यह बनी रहती है, तो उठो और जाओ। घर पर कॉल करें और उन्हें आप से आने के लिए कहें
    • जब आप इसे नियुक्ति के बाद देखते हैं, जैसे स्कूल में, और यह आपको अनदेखा या बचने लगता है, तो इसे भूल जाओ यह स्पष्ट है कि उनके पास अच्छा समय नहीं था। चिंता मत करो - वह हार जाता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com