ekterya.com

कैसे सही आदमी को खोजने के लिए

क्या आप बुरे लोगों, हारे, और बेकार प्रेमी के बारे में उत्साहित हैं? इस उबाऊ लेकिन व्यस्त जीवन में, सभी प्रवृत्तियों और नाटक के साथ, एक लड़की के लिए सही आदमी को खोजने के लिए उसे क्या करना चाहिए, यह पता लगाना कठिन होता है अच्छी खबर यह है कि आपको एक अच्छे व्यक्ति को खोजने के लिए किसी डेटिंग सेवा की ज़रूरत नहीं है, न ही आपको एक इंटरनेट साइट की ज़रूरत है जो आपको बताती है कि आपका नाम क्या है! यह सरल कदम दर चरण पृष्ठ आपको आपके लिए सही व्यक्ति ढूंढने में सहायता करेगा!

चरणों

छवि का शीर्षक सही लड़का चरण 1 खोजें
1
अपने सपनों के लड़के में आप चाहते हैं कि उन गुणों की एक सूची बनाएं, और किसी भी तिथि के बारे में आपको जाने के बारे में आधा होने की उम्मीद है। उदाहरण के लिए, एक सूची कह सकती है "वह चाहिए: 1) एक उच्च शिक्षा हासिल है या 2) एक नौकरी है, 3) एक कार है, 4) सम्मान के साथ अपने परिवार का इलाज, 5) नशीले पदार्थों के उपयोग से बचें।" आपके लिए महत्वपूर्ण विशेषताएं और गुणों को चुनें, क्योंकि यह सूची बेहतर ढंग से समझने का एक उपकरण होगा कि आप किसके साथ डेटिंग कर रहे हैं
  • छवि का शीर्षक सही व्यक्ति खोजें चरण 2
    2
    सूची बनाने के बाद, दरवाजा खोलो! किसी भी और हर लड़के को बताएं कि आप में दिलचस्पी है कि आप उन लोगों, दोस्तों, अच्छे दोस्त और यहां तक ​​कि परिचितों के साथ बाहर जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें समझना चाहिए कि वे एकमात्र व्यक्ति हैं जो आप डेटिंग कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि कोई ईर्ष्या नहीं होनी चाहिए, और इस प्रक्रिया में कोई भी चोट नहीं पहुंचाता।
  • छवि का शीर्षक सही व्यक्ति खोजें चरण 3
    3
    प्रत्येक व्यक्ति के साथ नियुक्तियों का समय निर्धारित करें और नियुक्ति के दौरान अपने सिर के माध्यम से चल रहे उन गुणों की मानसिक सूची रखें। जब आप घर आते हैं, तो अपने गुणों की जांच करें और चिह्न के बगल में शूरवीर के शुरुआती अक्षर लिखें ताकि आप जान सकें कि किस तरह की विशेष गुणवत्ता दिखायी गयी।
  • शीर्षक वाला चित्र सही लड़का चरण 4 खोजें
    4
    नियुक्तियों के साथ जारी रखें और जब तक आपको लगता है कि आप की आवश्यकता है, तब तक इस प्रक्रिया को पूरा करें। चीजें आपके विचार से अधिक समय लग सकती हैं, और रिश्ते अनपेक्षित मोड़ ले सकते हैं कदम से यह कदम आपके लिए बस एक स्प्रिंगबोर्ड है, ताकि आप बाहर जाकर खोज में जाएं। जब आप किसी गंभीर रिश्ते के लिए तैयार होते हैं, तो सूची को देखें और देखें कि कौन-से गुण आप चाहते हैं।



  • छवि का शीर्षक सही लड़का चरण 5 खोजें
    5
    जब आपको दो सर्वश्रेष्ठ पुरुष मिलते हैं, तो सोचें कि आप कौन-से गुण चाहते हैं, वे नहीं हो सकते हैं, और तय कर लें कि क्या आप इस तथ्य को संभाल सकते हैं कि उनके पास उन गुण नहीं हैं क्या आप इस तथ्य को संभाल सकते हैं कि आपके पास कार नहीं है? क्या आप डरावने के दौरान कष्टप्रद चीजों को संभाल सकते हैं, जैसे कि आपके मुंह के साथ बात करना, जब आप पीते हों, या बहुत कुछ बोलते हो? यदि हां, तो इसे न छोड़ें फिर सोचें कि आप उसके साथ हैं, तो यह आपको कैसा महसूस करता है। अगर बातचीत और वह "चिंगारी" वे वहां नहीं हैं, जाहिर है यह आपके लिए सही नहीं है। यदि वे हैं, तो सही है।
  • छवि का शीर्षक सही लड़का चरण 6 खोजें
    6
    अपने दिल की खोज करें, और एक विकल्प बनाएं, बाकी सब को पता चले कि आप अब बाजार में नहीं हैं, कम से कम थोड़ी देर के लिए नहीं। समझाओ कि यद्यपि आप उन्हें मित्र मानना ​​चाहते हैं, और तारीखों का आनंद उठाया है, तो आप उनके साथ संबंध बनाने में रूचि नहीं रखते हैं।
  • Video: Everything You Need to Know About Memory Cards | SD Card | मेमोरी कार्ड के बारे में जान ले ये बाते

    शीर्षक वाला चित्र सही लड़का चरण 7 खोजें
    7

    Video: गरीबों में Modi इतने लोकप्रिय क्यों हैं, इस Video से पता चलता है| Lallantop Chunav

    नंबर एक लड़के के साथ एक अंतिम तिथि शेड्यूल करें, और उसके बारे में चर्चा करें कि आप कैसा महसूस करते हैं और भविष्य में आपके रिश्तों के लिए क्या इरादा है, और उससे पूछें कि यह रिश्ता आगे बढ़ने वाला है या नहीं। उससे बात करें कि आप उसे कहाँ जाना चाहते हैं, और जहां वह देखता है कि वह जा रहा है, और यदि यह वास्तव में सही है, तो आपको एक उचित समय की प्रतीक्षा करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    Video: किसी मोबाइल का लोकेशन कैसे पता करें? (How to trace location of a mobile?)

    • यदि नियुक्ति कुल बम है, तो रिटायर हो। इसके माध्यम से पीड़ित मत करो, लेकिन नम्रता से नियुक्ति के लिए माफी मांगो और दूसरे के लिए योजना न करें!
    • ईमानदार और खुला रहो! किसी भी संबंध में ईमानदारी सबसे महत्वपूर्ण बात है और यह सच है, यदि आप कुछ पुरुषों के साथ तोड़ रहे हैं, तो आप उन्हें चोट पहुंचा सकते हैं, लेकिन झूठी भावनाओं पर आधारित रिश्तों में से एक या दो दिन के लिए चोट लगाना पसंद करेंगे।
    • पहली नियुक्ति को रद्द न करें जब तक कि पूरी तरह से अनुचित नहीं हो। प्यार को बढ़ने का अवसर की आवश्यकता होती है, और ऐसा नहीं होगा यदि आप गिलर्मो को अकाउंटिंग से रद्द करते हैं क्योंकि उनके पास पुराने लेंस हैं
    • यदि आप एक लड़के को पीने के लिए नहीं चाहते हैं, तो एक बार मत देखो!
    • प्यार की तलाश करते समय, आपको अंदर के व्यक्ति को देखने की जरूरत है, न कि बाहर के व्यक्ति। इस दुनिया में आज हम शारीरिक उपस्थिति पर बहुत ध्यान देते हैं। पुराने लेंस के साथ लेखांकन विलियम आपका आकर्षक राजकुमार हो सकता है अगर आप केवल भौतिक उपस्थिति का पालन करने की सतही प्रवृत्ति को दूर कर सकते हैं। हम लड़कियों को सब कुछ पसंद है, और अच्छी तरह से, लड़कों को यह हमें देने में इतना अच्छा नहीं है, लेकिन उनके पास अच्छे इरादे हैं, और वे कोशिश करते हैं।
    • महत्वपूर्ण! जब आपको सही व्यक्ति मिल जाए, यौन गतिविधि में शामिल न हों, जब तक आप इसमें शामिल जोखिमों को नहीं जानते।

    चेतावनी

    Video: सिर्फ नंबर से कैसे पता करें कहा पर है अभी वो ?

    • शारीरिक संबंधों में प्रवेश न करें जब तक कि आप इसके बारे में बात नहीं करते। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन सभी लोगों को बताना होगा जिन्हें आप डेटिंग कर रहे हैं कि आप लड़के की संख्या दो नंबर पर सो रहे हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि लड़का नंबर दो समझता है कि सिर्फ इसलिए कि यह शारीरिक है और कुछ और नहीं है यह भी समझें कि शारीरिक तक पहुंचने का मतलब यह नहीं है कि आपको एक गंभीर संबंध में प्रवेश करना होगा, भावनात्मक रूप से शामिल होना चाहिए।
    • सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें सार्वजनिक स्थानों सुरक्षित हैं, और पहली तारीख को, वे एक रेस्तरां में मिलने के लिए सहमत हैं। दूसरे या तीसरे नियुक्ति पर आपको उन पर भरोसा करने में सक्षम होना चाहिए, जो आप के माध्यम से पारित कर लेते हैं।
    • किसी व्यक्ति को आप के लिए कभी भी आदेश न दें तीसरी तारीख को सज्जन को आपको खाना खाने के लिए पर्याप्त नहीं होना चाहिए।
    • पहली रात को कभी सेक्स न हो। इससे शारीरिक शोषण हो सकता है
    • हाई स्कूल से केवल एक दोस्त से मिलने की कोशिश करें
    • जब आप पहली बार मिलते हैं तो हमेशा सार्वजनिक स्थान पर जाएं, इसलिए यदि कुछ बुरा होता है, तो जो भी होता है उसके गवाह होंगे।
    • अपने दोस्तों में से एक को आपकी सहायता करने दें कोई भी आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से बेहतर नहीं जानता है!
    • अपने परिवार को आपको एक लड़का भी न दें वे एक ऐसे लड़के की खोज करेंगे जो उन्हें अच्छा लगता है, न कि आपको। इसलिए, अगर आप तय करते हैं कि वह आपके लिए सही लड़का नहीं है, तो आपके माता-पिता परेशान होंगे क्योंकि आप कभी भी उनके पसंद नहीं पसंद करते हैं।
    • उस व्यक्ति को ढूंढने की कोशिश करें जिसके पास आपके पास कोई अतीत नहीं है, क्योंकि अगर वह कोई है जिसे आपने हाई स्कूल में निकाला था, तो आप सोच सकते हैं कि आपने बदलाव नहीं किया है। तब वे कोशिश नहीं करेंगे
    • पहली तारीख को, उसे अपने घर में आमंत्रित न करें। रुको जब तक आप उसे थोड़ा बेहतर पता नहीं। कुछ और तिथियों की प्रतीक्षा करें।
    • पहली तारीख को, अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ दोहरी तिथि न करें। इससे कई समस्याएं हो सकती हैं पहली नियुक्ति एक दूसरे को अच्छी तरह से जानना है
    • दोस्तों के साथ डबल अपॉइंटमेंट बनाने के लिए बाद में कुछ नियुक्तियों की प्रतीक्षा करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com