ekterya.com

जिस व्यक्ति को आप छोड़ना चाहते हैं उसे आमंत्रित कैसे करें

यकीन है कि आप किसी को पसंद है! यदि हां, तो आप उन्हें जाने के लिए कह सकते हैं! सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति को यह करने से पहले कुछ जानते हैं और आप कम से कम में रुचि रखते हैं। मजाकिया और बोल्ड हो आप ऐसा कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
आपको पसंद आए व्यक्ति से मिलो

Video: चावल के चार दाने आपको बना सकते हैं करोड़पति! आप भी आजमाएं

छवि का शीर्षक टाइप करें आपका क्रश चरण 1
1
उससे बात करो यदि वे एक-दूसरे को जानते हैं, तो उस व्यक्ति को नियुक्ति के लिए आमंत्रित करना काफी आसान होगा और वे स्वीकार भी करेंगे साधारण बातचीत शुरू करने से प्रारंभ करें बस लापरवाही से "सुन" और अपने आप को परिचय
  • यदि वे एक ही कक्षा में जाते हैं, तो कार्य के आवंटन के बारे में पूछे गए या मदद के लिए पूछें ताकि आप सामग्री को समझ सकें। यदि आप एक साथ क्लब में हैं, तो इस विषय के बारे में बातचीत शुरू करें।
  • उस व्यक्ति से खुद के बारे में पूछें उससे पूछिए कि वह दिन के दौरान कैसा कर रहा है या अगर वह उस सप्ताह के बारे में उत्साहित है यह आसान है!
  • छवि का शीर्षक टाइप करें आपका क्रश चरण 2
    2
    अपने दोस्त बनें उन्हें सबसे अच्छे दोस्त होने की जरूरत नहीं है या एक-दूसरे को बताएं। हालांकि, दोस्ती में विश्वास की एक निश्चित राशि शामिल है और आपको अधिक जानकारी देगा। उस व्यक्ति के साथ चलने की कोशिश करें जिसे आप कक्षाओं में पसंद करते हैं या समूह सेटिंग में बाहर जाते हैं। यदि आप अच्छा संयोजन बनाते हैं, तो आप इसे पसंद भी कर सकते हैं!
  • छवि का शीर्षक टाइप करें आपका क्रश चरण 3
    3

    Video: ALBERTO ZECUA 2018 contactado México se parte después del terremoto de más 10° y erupción del volcán

    ईमानदार और प्रामाणिक रहें! उस व्यक्ति को विश्वास करने की कोशिश न करें कि आप कोई नहीं हैं जो आप नहीं हैं। उसे धोखा देना न तो सबसे ज्यादा है और न ही वह आपके साथ बाहर जाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है। यदि आप झूठ बोलते हैं, तो यह जल्दी या बाद में रोशनी में आ जाएगा। यदि आप "उदासीन" कार्य करने की कोशिश करते हैं, तो आप उसे असुविधाजनक महसूस कर सकते हैं समय धोखाधड़ी को बर्बाद मत करो।
  • यदि आप खुद के बारे में सच हैं और उन चीजों को जो वास्तव में करना चाहते हैं, तो आप इसे अधिक जुनून के साथ करेंगे। बहुत से लोग सोचते हैं कि जुनून आकर्षक है
  • छवि से बाहर निकलें आपका क्रश चरण 4 पूछें
    4
    जितना संभव हो उतना प्रत्यक्ष रहें। यदि आप उस व्यक्ति की संख्या चाहते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो उससे पूछें (कहीं न कहीं देखें या किसी और से पूछें)। यदि आप जानना चाहते हैं कि उसने सप्ताहांत पर क्या किया, तो उसे फेसबुक पर परेशान न करें बस उससे पूछो उसे हर जगह या एक आसन पर रखकर स्वस्थ रिश्ते शुरू करने का कोई उपाय नहीं है।
  • विधि 2
    मंच सेट करें

    छवि से बाहर निकलें आपका क्रश चरण 5 पूछें
    1
    व्यक्ति में करो यदि आवश्यक हो, तो उसे फोन कॉल या वीडियो कॉल से जाने के लिए आमंत्रित करें, लेकिन पाठ संदेश से ऐसा करने की कोशिश न करें। इस तरह के संदेश के माध्यम से लोगों के साथ संवाद करने में अधिक आसान हो सकता है, विशेष रूप से उन लोगों के साथ, जिन्हें आप पसंद करते हैं, लेकिन आपको पता चल जाएगा कि ऐसे व्यक्ति में आमंत्रित करना जो आप को नियुक्ति करना पसंद करते हैं, रोमांटिक अधिक है अगर आप कुछ आकस्मिक और घृणास्पद चीज़ों की तलाश कर रहे हैं, तो एक पाठ संदेश भेजने के लिए बेझिझक (लेकिन उम्मीद नहीं करें कि व्यक्ति प्रभावित हो)।
  • छवि से बाहर निकलें आपका क्रश चरण 6 पूछें
    2
    इसे प्राकृतिक बनाने की कोशिश करें उस समय का पता लगाएं जब आपके में ना ही कुछ करना है इस तरह, उस व्यक्ति को तनाव या परेशानी नहीं लगेगा। यदि संभव हो, तो एक जगह चुनें जहां दोनों आराम से हैं, और जहां वे आम तौर पर जाते हैं या मिलते हैं एक शांत और आरामदायक क्षण बनाने की कोशिश करें, जैसा कि आप कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से पूछें आपका क्रश चरण 7
    3
    उस व्यक्ति को अकेले बनाओ संभवतः इस वार्तालाप दोनों के लिए बहुत आसान हो जाएगा यदि आप उसे बड़ी संख्या में लोगों के सामने जाने के लिए आमंत्रित नहीं करते हैं बहुत से लोगों को अपनी भावनाओं के बारे में व्यक्तिगत रूप से परेशान करने में परेशानी होती है, बहुत कम जब वे ध्यान केन्द्रित होते हैं यदि आप आमतौर पर व्यक्ति के साथ अकेले नहीं हैं, तो आपको उस पल को बनाना चाहिए। अगर वे दोस्त हैं या कम से कम, उनके साथ लापरवाही से बात करने के लिए अकेले रहना बहुत आसान है।
  • उससे पूछो कि वह तुम्हारे साथ, घर से स्कूल में या कक्षाओं के बीच या ब्लॉक के चारों ओर चलने के लिए कहें। उसे एक दूसरे के लिए बाहर जाने के लिए कहें क्या आप कह सकते हैं "क्या मैं एक क्षण के लिए अकेले आपसे बात कर सकता हूँ?" या "क्या आप मेरे साथ स्कूल चलना चाहते हैं?"
  • सबसे ऊपर, किसी को अपने दोस्तों के सामने छोड़ने के लिए मत पूछो! यह संभव है कि जो व्यक्ति आपको आकर्षित करता है वह शर्मिंदा महसूस करता है या बड़ी संख्या में लोगों के सामने इसके बारे में बात नहीं करना चाहता है। वह आपको अस्वीकार कर सकता है क्योंकि वह असहज महसूस करता है



  • छवि का शीर्षक टाइप करें आपका क्रश चरण 8
    4
    पहले एक तुच्छ बातचीत की कोशिश करो बेहतर अभी तक, उसे एक तिथि पर जाने के लिए आमंत्रित करें जब वे अकेले बाहर जा रहे हों आपको खुद को बड़ा प्रश्न सीधे पूछने के लिए लॉन्च करने की जरूरत नहीं है। यदि आप अपने दिन के बारे में पूछें तो मूड को सेट करने में सहायक हो सकता है, कुछ चुटकुले बताएं और आपको क्या कहना है। इस तरह, दोनों सहज और आरामदायक महसूस करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक टाइप करें आपका क्रश चरण 9
    5
    सही क्षण की प्रतीक्षा करें यहां तक ​​कि सबसे अच्छी योजनाओं में भी बाधा उत्पन्न हो सकती है। उदाहरण के लिए, शायद आपने स्कूल के बाद उस व्यक्ति के घर पर चलने की कोशिश की, लेकिन कुछ दोस्तों ने आपके साथ जाने का फैसला किया। यदि हां, तो धैर्य रखें। आप हमेशा उसे अगले दिन आमंत्रित कर सकते हैं, लेकिन आप असहज क्षण को बचाने के लिए मुश्किल हो सकते हैं यदि आप चीजों पर पहुंचे तो क्या हुआ। समय लगता है जब सब कुछ ठीक लगता है
  • विधि 3
    उसे आमंत्रित करें

    छवि से बाहर निकलें आपका क्रश चरण 10 पूछें
    1
    बोल्ड हो जाओ! आपकी भावनाओं को किसी को बहुत पसन्द करने के लिए कबूल करना बहुत कठिन हो सकता है आप अपने तंत्रिकाओं से पसीना, कंपकंपी और डर महसूस कर सकते हैं, लेकिन एक बार आपके द्वारा किया जाने के बाद आप शायद बहुत बेहतर महसूस करेंगे। अपने आप से पूछें कि क्या आपको कभी उस व्यक्ति को छोड़ने के लिए आमंत्रित नहीं किया जाएगा यदि आप पश्चाताप करते हैं, तो क्या करें
    • कल्पना करो कि यह बर्फीले पानी में कूदने जैसा है। आप पूरे दिन पानी पर घूर सकते हैं, इसे अपने पैर की उंगलियों के साथ महसूस कर सकते हैं और सोच सकते हैं कि यह कैसे ठंडा होगा। दूसरी तरफ, आप अपने विचार को अलग कर सकते हैं और पानी में कूद सकते हैं, जिस पर आपको चिंता होनी चाहिए, तैराकी, अनुकूल बनाना या छोड़ना होगा।
    • यदि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो एक प्रोत्साहन स्थापित करें। कहो "मुझे उसे शुक्रवार से पहले बाहर जाने के लिए आमंत्रित करना होगा या मैं उस रात पार्टी में नहीं जाऊँगा।" अपने संदेह को दबाने और मामले को खत्म करने के लिए खुद को एक कारण दें।
  • Video: यदि करना पितरों को प्रसन्न, तो करें यह 13 काम ! - Nakshatraveda

    छवि से बाहर निकलें आपका क्रश चरण 11 पूछें
    2
    प्रत्यक्ष और ईमानदार रहें खेल को दबाने की कोशिश करो और उन्हें बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं। यह डरावना हो सकता है, लेकिन आप यह भी पता लगा सकते हैं कि यह आपके काम को बहुत आसान बना देगा। "अरे, मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं मैं आपको बहुत पसंद करता हूं और मैं आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं। आप इसके बारे में क्या सोचते हैं? "
  • छवि से बाहर निकलें आपका क्रश चरण 12 पूछें
    3
    उस व्यक्ति से पूछें जिसे आप कुछ विशेष करना पसंद करते हैं। उसे "छोड़ दें" के लिए अस्पष्ट मत पूछो अगर उनके पास नियुक्ति नहीं हुई है तो उसे अपने साथी बनने के लिए मत पूछो। सुझाव देते हैं कि आप कुछ मज़ा और सस्ती करते हैं कि आप दोनों का आनंद लेंगे: एक फिल्म, हाइकिंग, शो देखकर, या स्कूल की घटना में जा रहे हैं। यदि आप उससे कहीं जाने के लिए कहें तो वह शायद मान लेगा कि यह एक नियुक्ति है, लेकिन आपको उसे अभी तक साथी नहीं होने देना चाहिए।
  • यदि एक स्कूल नृत्य आ रहा है, तो उसे अपनी नियुक्ति के रूप में जाने के लिए कहें यह किसी को दिखाने के लिए एक शानदार अवसर हो सकता है कि आप कैसा महसूस करते हैं ध्यान रखें कि, जब तक आप स्पष्ट रूप से इसके साथ सहमत नहीं होते, नृत्य के लिए एक नियुक्ति का मतलब यह नहीं है कि दोनों "डेटिंग" हैं
  • छवि से बाहर निकलें आपका क्रश चरण 13 पूछें
    4
    इसे आसान ले लो उस व्यक्ति को आमंत्रित करें जिसे आप किसी नियुक्ति के लिए पसंद करते हैं और इसे ठीक से एक हो। यदि आपके पास पहले से ही नियुक्तियाँ हैं और आप चाहते हैं कि वे आपके साथ विशेष रूप से जाएं, तो आपको एक अलग वार्तालाप पर विचार करना चाहिए। यदि यह व्यक्ति आपको केवल पसंद करता है, तो आप स्थिति को दबाव से मुक्त रखना चाहते हैं और इसे आसान बना सकते हैं।
  • छवि आउट क्रश आउट क्रश चरण 14
    5
    एक "नहीं" का आदर करें यदि आप उस व्यक्ति से पूछते हैं जिसे आप छोड़ना चाहते हैं और वह आपको अस्वीकार करते हैं, तो आपको उसका जवाब स्वीकार करना चाहिए। यह लगातार एक बात है क्योंकि आप इसे बहुत पसंद करते हैं और दूसरी चीज उसे परेशान करती है, उसे परेशान करती है और उसे असुविधाजनक महसूस करती है समुद्र में अन्य मछलियां हैं एक विचारशील इंसान बनें!
  • युक्तियाँ

    • हमेशा संभावना है कि आपको अस्वीकार कर दिया जाएगा। यह जोखिम है, लेकिन जीवन उनमें से भरा है।
    • अपने आप को रहो यदि आप प्रामाणिक नहीं हैं, तो आप कभी-कभी अपने आप को एक अलग व्यक्ति के रूप में हर दिन देख सकते हैं। हो सकता है कि आप उस व्यक्ति को हतोत्साहित करें जिसे आप पसंद करते हैं यदि आपको प्रामाणिक नहीं लगता।
    • याद रखें कि उसके अलावा कई लोग हैं जो आपके साथ हो सकते हैं
    • यदि वह नहीं कहता है, तो वह आपको पसंद करता है एक मौका है, लेकिन वह अन्य कारणों के लिए हाँ नहीं कह सकता। हो सकता है कि आपके माता-पिता आपको तिथियों की अनुमति नहीं देंगे, ऐसा लगता है कि यह आपकी दोस्ती को बर्बाद कर देगा या सिर्फ एक शर्मीली व्यक्ति हो। यदि आपको इसके बारे में संदेह है, तो पता लगाने की कोशिश क्यों करें, लेकिन हमेशा "नहीं" का सम्मान करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com