ekterya.com

कैसे ब्रेसिज़ और लेंस के साथ अच्छा लग रहा है

आप पहले से ही "चार आँखें" या "बाक़ी चेहरे" नामक होने के थक गए हो सकते हैं और आप सोच सकते हैं कि चश्मा पहनने या ब्रेडल्स बहुत मज़ेदार नहीं हैं। लेकिन रवैया में सब कुछ है! आजकल, लेंस और सब कुछ जिसे आप "गेक" के रूप में लेबल कर सकते हैं, आप अच्छे दिख सकते हैं क्योंकि हम एक बेवकूफ संस्कृति में रह रहे हैं। यदि आप एक ही समय में लेंस और ब्रेसिज़ का उपयोग करके शानदार लगना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आप कितने महान हैं, और स्वयं को उसी तरीके से देखें और देखें। अगर आप प्यार करना शुरू करना चाहते हैं, तो अपना चेहरा कैसे दिखता है, चरण 1 को शुरू करने के लिए समीक्षा करें।

चरणों

भाग 1

रवैया है
रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 1
1
मत सोचो कि आपके ब्रेसिज़ और लेंस आपको बेवकूफ बनाते हैं। हालांकि हाल के दिनों में, शब्द "बेवकूफ" और "गीक" एक शानदार तरीका में सूचीबद्ध किया गया है, अगर लोगों को अभी भी अपने स्कूल पर नकारात्मक इन शब्दों का प्रयोग है, तो आप का एहसास होना चाहिए चश्मा और ब्रेसिज़ है आप एक व्यक्ति के रूप में क्या कर रहे हैं इसके साथ कुछ नहीं करना यदि आप एक गीक के रूप में लेबल नहीं करना चाहते हैं, तो आपको लगता है कि आप नहीं हैं (जब तक आप नहीं हैं और यह बहुत अच्छा है!)।
  • लोगों को चश्मा और ब्रेसिज़ पहनने का क्या मतलब है की एक तस्वीर हो सकती है, लेकिन यह उन्हें दिखाने के लिए आपकी बारी है कि वे गलत हैं!
  • यदि आप एक महान व्यक्ति की तरह कार्य करते हैं, तो अन्य लोगों को यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आप हैं और आप का पालन करेंगे। लेकिन यदि आप कमजोरी या डर दिखाते हैं, तो आप संभावना दे रहे हैं कि आप दूसरों को बेवकूफ या गीक के रूप में मानते हैं।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 2 के शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने व्यक्तित्व को हमेशा बनाए रखें अपने सच्चे व्यक्तित्व को दिखाएं और अपने आप पर भरोसा करें जो भी लोग आपके बारे में कहते हैं, आप उस व्यक्ति के रूप में बने रहेंगे जिसे आप हमेशा रहे हैं यदि आप नहीं बदलते हैं, आप कैसा महसूस करते हैं, या आपके अभिनय के तरीके, तो लोग आपके चश्मा और ब्रेसिज़ के बारे में दो बार नहीं सोचेंगे। आप सामान्य रूप से पहनने वाले कपड़े का उपयोग करें और मुस्कुराते रहें, अपने लिए खुश रहना यदि लोगों को आपके रास्ते में बदलाव देखने पड़ते हैं, तो उन्हें पता चल जाएगा कि आपके चश्मा और ब्रेसिज़ का कारण है
  • यदि आप सामान्यतः एक बहिर्मुख हैं, तो चश्मा या ब्रेसिज़ आपको रोक नहीं सकते हैं!
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को इतनी गंभीरता से न लें खुद पर हंसना सीखो यदि आप चार आँखें या धातु से भरे हुए चेहरे के द्वारा खुद का मजाक बनाना चाहते हैं, तो यह करें। क्यों नहीं इस के अन्य लोगों को मनाने? यदि लोगों को पता है कि आप अपनी विशेषताओं के साथ सहज महसूस करते हैं, तो वे स्वयं को शामिल करेंगे यदि आप इस तरह कार्य करते हैं कि आप लगातार चिंतित हैं कि लोग आपके चश्मा और ब्रेसिज़ के बारे में क्या कहेंगे, तो वे आपको मजाक बनाने की अधिक संभावनाएं देंगे।
  • सुलभ और मैत्रीपूर्ण बनें यदि आपके पास एक महान व्यक्तित्व है, तो कम और कम लोग आपके धातु के मुंह को देखेंगे। "बदसूरत बेट्टी" को याद रखें, उसने सफलतापूर्वक इसे करने में कामयाब रहे
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    याद रखें कि लेंस आज व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पहने हुए चश्मा फैशनेबल हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे काले किनारों के साथ मोटी हैं या विभिन्न डिजाइनों की पतली हैं। कुछ हस्तियों रयान गोसलिंग, ऐनी हैथवे, कैटी पेरी और जस्टिन बीबर इस फैशन सहायक के साथ मज़ा आ रहे हैं। यह चश्मा पहनने के लिए बहुत अच्छा है, और यद्यपि ये कुछ लोगों को कंप्यूटर के बारे में सोचते हैं और "बेवकूफ़ बनते हैं," क्या लगता है? कंप्यूटर, दुनिया की प्रौद्योगिकी और प्रोग्रामिंग दुनिया में फैशनेबल हैं, इसलिए यदि यह आपका मामला नहीं है, तो चश्मा पहनकर आपको कूलर दिखाई देगा, कम नहीं।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    आपको पता होना चाहिए कि ब्रेसिज़ हमेशा के लिए नहीं हैं यहां तक ​​कि सबसे चरम स्थितियों में आप प्राथमिक स्कूल, हाई स्कूल या कॉलेज के पहले साल के दौरान हर समय ब्रेसिज़ का उपयोग नहीं करेंगे। हम सीधे और सफेद दांत पाने के बदले में एक या दो अप्रिय वर्षों के बारे में बात कर रहे हैं। आपको ब्रेसिज़ को हटाते समय आखिरी मिनट तक दिनों की गिनती नहीं की जानी चाहिए, लेकिन आपको यह याद रखना चाहिए कि जल्द ही आपके दांत एक अतिरिक्त धातु की लूट की तरह नहीं दिखेंगे।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्में शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपने आप से कहो कि हर किसी के बारे में असुरक्षित महसूस करता है कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने साल के हैं, लेकिन खासकर यदि आप यौवन या किशोरावस्था में कर रहे हैं, अपने समय के सबसे अधिक लोग हैं, जो तनाव और असुरक्षा की वास्तव में सिर्फ छोटे संचय कर रहे हैं चारों ओर खर्च करते हैं। उस उम्र में हर कोई अपनी ऊंचाई के लिए कुछ वे अपने बारे में पसंद नहीं है, मुँहासे से है, तो आप खुशी है कि सब कुछ आप चिंतित हैं के बारे में चश्मा और ब्रेसिज़ हैं हो सकता है, और प्यार करना सीख खुद के इन पहलुओं
  • रॉक दोनों ब्रेसेज़ और चश्मा शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    ध्यान रखें कि लोग आपके नए रूप में बहुत जल्दी से इस्तेमाल करेंगे यह चश्मा पहनने के लिए केवल एक हफ्ते या थोड़ा समय लगेगा और जब आप उन्हें एक मिनट के लिए ले जाएंगे तो वे सभी कहेंगे: "वाह, आप बिना अजीब कैसे दिखते हैं!" लोग जल्दी से आपके नए रूप को अनुकूलित करेंगे और भूल जाएंगे कि उन्होंने कभी भी आपको एक और तरीके से देखा है। और इसमें आप भी शामिल होते हैं, एक बार जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं तो आपको चश्मा या ब्रेसिज़ न होने के बारे में भी नहीं सोचना चाहिए क्योंकि आप पहले से ही अपने नए रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं
  • Video: Foil insulating & panelling my narrowboat - 60

    रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली छवि स्टेप 8



    8
    अपने आप में आत्मविश्वास रखें याद रखें कि आप चश्मे, ब्रेसिज़ और बाकी सब कुछ के साथ एक अद्भुत व्यक्ति हैं पार्टियों में जाने से डरो मत क्योंकि आप जिस तरह से देखते हैं उसे पसंद नहीं है। प्यार में गिरने से डरो मत क्योंकि आप सोचते हैं कि आप ब्रेसिज़ को चुम्बन करने में कभी सक्षम नहीं होंगे। याद रखें कि आप कितने अद्भुत हैं और शेष बहुत आसान होंगे।
  • आप के रूप में आपसे प्यार करना याद रखना, आप क्या करते हैं, और जो लोग आपके जीवन का हिस्सा हैं यदि आपके पास हमेशा कम आत्मसम्मान होता है, तो आपको अपनी कमियों का सामना करने और उस चीज़ को ढूंढने के लिए काम करना चाहिए जो आप के बारे में भावुक हो। यदि आप खुद से खुश हैं, तो आप अपने स्वरूप से खुश होंगे।
  • भाग 2

    देखो जाओ
    रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्में शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    आप का हिस्सा ढूंढें, जिसे आप लोगों को दिखाना चाहते हैं क्या यह तुम्हारा फैशन, एथलेटिक्सवाद, गायन या नाचने के लिए आपकी प्रतिभा है, चाहे जो भी हो! आप का एक हिस्सा ढूंढें जो आपको अनोखा बनाता है, और लोगों को नोटिस करते हैं कि आपके चश्मा नहीं। अपने व्यक्तित्व या अपनी क्षमताओं (बहुत अभिमानी बिना) के पसंदीदा लक्षण दिखाएं, और आप देखेंगे कि लोग इस पर ध्यान देंगे।
    • अगर आप कराओके गाते हैं, तो मंच पर जाने और अपने पसंदीदा गीत गाए जाने से डरो मत!
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्में शीर्षक वाली छवि चरण 10

    Video: Week 8, continued

    2
    हिम्मत रखें और छवि के बदलाव की तलाश करें। क्या आप वही पुरानी बाल कटवाने से थक चुके हैं? क्या आपको लगता है कि आप बाल शैली के साथ गलत हैं जो आप उपयोग कर रहे हैं? क्या आपको लगता है कि आप बुरी तरह से बना रहे हैं? ठीक है, तो आपके स्वरूप को बेहतर बनाने के लिए सही समय हो सकता है। बेशक, अगर आप अपनी उपस्थिति से खुश हैं, तो यह आवश्यक नहीं है!
  • चश्मा और ब्रेसिज़ पहनते समय नया बाल कटवाने की कोशिश करना मजेदार हो सकता है हालांकि अपने चेहरे को अपने बालों की शैली के साथ कवर करने की कोशिश मत करो, क्योंकि लोग यह महसूस करेंगे!
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली छवि चरण 11

    Video: Week 2

    3
    अपनी मुस्कान को छिपाना न करें उन लोगों में से एक मत बनो जो तीन साल के लिए मुस्कुराते हुए डरते हैं क्योंकि वे ब्रेसिज़ पहन रहे हैं अगर आप लगातार अपनी मुस्कुराहट नहीं दिखाते हैं तो आप आंतरिक रूप से कम खुश होंगे। इसलिए अपनी मुस्कुराहट को जारी रखने के लिए, एक खुश व्यक्ति बनना जारी रखें और हर कोई अपने दांतों को देखो। अपने दर्शकों को अपने दोस्तों के साथ अच्छे समय न होने से रोकें। शायद पहले आपको थोड़ा सा आत्मविश्वास महसूस होता है जब आप अपने नए ब्रेसेज़ के साथ मुस्कुराते हैं, लेकिन थोड़ा अभ्यास के बाद, आप और आपके आस पास के सभी लोग भूल जाएंगे कि आप उन्हें पहन रहे हैं।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली छवि चरण 12
    4
    लेंस और ब्रेसिज़ चुनें जो आपके व्यक्तित्व के लिए सर्वश्रेष्ठ सूट है विभिन्न रंग और आकृतियों के साथ कई लेंस विकल्प उपलब्ध हैं। संपर्क लेंस का विकल्प भी है कुछ रोगियों को ब्रेसिज़ के बजाय अदृश्य ब्रेसिज़ उपयोग करते हैं, लेकिन फिर भी रबर बैंड अनुकूलित किया जा सकता है अगर आप सफेद दांत की तरह रंगीन या हल्के रंग चाहते हैं, तो आप सूक्ष्म होना चाहता हूँ धनुकोष्ठक कर सकते हैं।
  • ऐसा न करें कि चश्मा या ब्रेसिज़ होने का मतलब है कि आप थोड़ी देर के लिए बदसूरत दिखेंगे। आपको थोड़ी देर के लिए उनका उपयोग करना होगा, ताकि आप उन्हें पहनने में बहुत अधिक समय लग सकें।
  • उस पहलू पर निर्भर करता है जो आप ढूंढते हैं। कुछ लोगों को उनके पसंदीदा रंगों के बैंड को उनके दिखने के लिए थोड़ा सा शैली जोड़ने के लिए ब्रेसिज़ पर मिलता है, जबकि अन्य लोग प्रकाश बैंड के लिए विकल्प चुनते हैं। सब कुछ उस पर निर्भर करता है जो आपको अधिक सहज महसूस करता है।
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक 13
    5
    अपनी उपस्थिति रखें अपने कपड़े और उपस्थिति के बारे में चिंता करना बंद न करें, क्योंकि आप चश्मा और ब्रेसिज़ पहन रहे हैं। यदि आप आमतौर पर अच्छी तरह से तैयार करना पसंद करते हैं, तो इसे करते रहें जिम पैंट पहनना शुरू न करें, क्योंकि आपको लगता है कि आप कैसे देख रहे हैं इसके बारे में बुरा लगता है। वास्तव में, यदि आप सोचते हैं कि आपको प्रोत्साहित करने और आपको विशेष महसूस करने के लिए, तो आप थोड़ा बेहतर पोशाक भी कर सकते हैं।
  • यदि आप सामान्य रूप से श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो उसका उपयोग करके इसका पालन करें। अपने सुंदर चेहरे से ध्यान हटाने के बारे में मत सोचो!
  • रॉक दोनों ब्रेन्स और चश्मा शीर्षक वाली छवि 14
    6
    अपना ख्याल रखना साफ रहें और खुद को ठीक से ठीक करें यदि आप एक लड़की हैं तो थोड़ा मस्करा, ब्लश, होंठ ग्लॉस और थोड़ा इत्र का प्रयोग करें। और अगर आप एक लड़के हैं, तो यह सुगंध आपकी प्राथमिकता है, यह न केवल लड़कियों को आकर्षित करेगा बल्कि आपको अधिक विश्वास भी देगा। नियमित रूप से स्नान करना और दुर्गन्ध दूर करने के लिए पर्याप्त है, लेकिन अच्छी खुशबू का उपयोग करना हमेशा सुखद होता है
  • अपनी उपस्थिति बनाए रखने के लिए प्रयास करें, यह आपको अपने स्वरूप और आपके व्यक्तित्व के बारे में बेहतर महसूस करेगा।
  • युक्तियाँ

    Video: Web Programming - Computer Science for Business Leaders 2016

    • याद रखें कि आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए ब्रेसिज़ नहीं लेंगे कुछ समय बाद वे निकाल दिए जाएंगे और आपके पास सुंदर दांत होंगे।
    • चश्मा की एक जोड़ी आपको खरीदें अगर आपको चश्मा पहनना पड़ता है, तो आपको उनको सर्वश्रेष्ठ बनाने की कोशिश करनी होगी!
    • चूंकि ब्रेसिज़ अधिक और अधिक सुलभ और सामान्य हो, आपकी स्थिति में अधिक से अधिक लोग हैं अकेले महसूस न करें
    • इसे स्वीकार करें! यदि आप अपने आप को "गीक" या "बेवकूफ" के रूप में देखने के बारे में चिंतित हैं, तो अपना स्वयं का बनाएं!
    • अपने लेंस के फ्रेम या अंगूठी प्राप्त करें जो कि आपके चेहरे के आकार के अनुकूल है
    • लेंस के साथ श्रृंगार पर कैसे रखा जाए, इसके बारे में कई निर्देशात्मक मार्गदर्शिकाएं हैं। यूट्यूब पर कुछ खोजें
    • अपने ब्रेसिज़ के लिए मूल रंग बैंड प्राप्त करें और इससे आपके स्वरूप में सुधार होगा।
    • अच्छा कपड़े और अच्छा हेयरकट हमेशा मदद करते हैं फिर, एक महान बाल कटवाने के लिए, अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी के बाल कटवाने की तस्वीर काट लें और इसे अपने नाई को दें
    • संपर्क लेंस प्राप्त करने पर विचार करें, लेकिन केवल अगर आप चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com