ekterya.com

कैसे एक अमीर किशोरी की तरह दिखते हैं

यह अच्छा दिखना महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से किशोरावस्था के दौरान यहां तक ​​कि अगर आपके पास बहुत पैसा नहीं है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप नहीं कर सकते आपको एक धनी किशोर के रूप में देखें! अपनी नोटबुक लें और चलो शुरू करो!

चरणों

छिपे हुए चित्र के रूप में देखो एक किशोरी चरण 1 के रूप में छवि
1

Video: सुनील शेट्टी हैं भारत के दूसरे अंबानी, कितना पैसा है उनके पास जानकर उड़ जाएंगे होश…| SUNIEL PROPERTY

अपने सामाजिक कौशल विकसित करना शांत रहें, आराम करो और हर स्थिति में दया करो। गपशप मत बताना, कठोर शब्दों में बाधा डालने या कहने की कोशिश न करें। हर किसी से बात करें, उन्हें अच्छी तरह से व्यवहार करें और "विशेष समूहों" को न देखें। अपने दोस्तों को बुद्धिमानी से चुनें (हर कोई अच्छा लोगों को पसंद नहीं करता) वयस्कों को उन तरीकों से इलाज करें जिनसे आपको उनका इलाज करना चाहिए। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद ही हो, क्योंकि आप सभी को अपने सच्चे व्यक्तित्व को जानना चाहते हैं, क्योंकि सभी लड़कियों (अमीर या नहीं) के अलग-अलग व्यक्तित्व हैं
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिन चरण 2
    2
    बेहतर गुणवत्ता के कपड़ों में तैयार हो जाओ याद रखें कि आपको असहज महसूस नहीं होना चाहिए! धनी सुंदर कपड़े पहनते हैं क्योंकि उनके पास बेहतरीन गुणवत्ता का भुगतान करने के लिए संसाधन हैं। आपके कपड़े साफ दिखना चाहिए और विवादास्पद नहीं होना चाहिए (जो कि राजनीति, नस्लवाद, आदि के बारे में वाक्यांशों के साथ)। जो आप पसंद करते हैं उसे ड्रेस करें और अपने आप को महसूस करें आपको प्रत्येक सेट में खुश और सुरक्षित महसूस करना चाहिए, जिसे आप तय करना चाहते हैं और जो दूसरों को पहनने के लिए दबाव नहीं महसूस करते हैं सभी लड़कियों (अमीर या नहीं) की अपनी शैली है!
  • अमीर लड़कियों के अधिकांश एक शैली है "Preppy", तो आप उस शैली की प्रतिलिपि बना सकते हैं यदि आप चाहते हैं आप Lacoste शर्ट के साथ पोशाक कर सकते हैं, स्वेटर टॉमी हिलफिगर, क्लो ब्लाउज, कपड़े मुँहासे, Herve Leger कपड़े, Levis जींस, मुँहासे या केल्विन क्लेन और Burberry स्कार्फ।
  • अगर आपको "प्रीपीजी" शैली पसंद नहीं है, तो आप जो चाहें रखो। हॉलीस्टर, एबरक्रंबी और फिच, विक्टोरिया के सीक्रेट पिनक, गीले सील, टार्गेट, एचएम, जे क्रू, एक्सप्रेस और फॉरएवर 21 पूरी तरह स्वीकार्य हैं। चाल उन्हें अन्य कपड़ों के साथ गठबंधन करने के लिए है ताकि वे वास्तव में अधिक से अधिक महंगा लगते हैं (सामान के साथ, परतों में, कुछ संशोधनों के साथ, आदि)।
  • आप कपड़ों की एक विचार देने के लिए, धनी परिवारों से उन आम तौर पर पोशाक: जींस, चीनी, बुनियादी टीज़ अच्छी गुणवत्ता पैंट, विभिन्न प्रिंट, जूते, ब्लाउज, खिलवाड़ को आदी कपड़े (छुट्टियों के लिए), cardigans, टी नीचे प्रतिष्ठित स्टूडियो (हार्वर्ड, नौसेना अकादमी, पश्चिम प्वाइंट, आदि) से दूसरों, स्वेटर, सैंडल, स्कर्ट और स्टेटशर्ट।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिन चरण 3
    3
    कुछ प्यारे पर्स खरीदें, आदर्श रूप में आप औपचारिक अवसरों के लिए और दैनिक उपयोग के लिए एक हैं: लुई Vuitton (शीघ्र 30 मॉडल बहुत ही सुंदर और ठाठ है, और मुद्रण शानदार है), क्लो (पेडिंगटन मॉडल भी बहुत ठाठ है), शहतूत (एलेक्सा मॉडल प्रकाश या गहरे भूरे रंग के, या Mitzy लदना रंग ऊंट वे भी बहुत ही आकर्षक हैं) या चैनल (काले मॉडल 2.55 लगभग किसी भी अवसर के लिए एकदम सही है)। आप एक खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, तो, एक और अधिक किफायती के लिए चुनते हैं GANT, हिलफिगर, लेकिन एचएम या 21 के रूप में लेकिन अवास्तविक डिजाइन के साथ उन लोगों के खरीदने से बचें। यदि आपके पास पैसा नहीं है, तो समान पोर्टफोलियो खरीदें या उन ब्रांडों में "प्रेरित" शैली के साथ। यदि आप डिजाइनर वस्तुओं की नकल का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो सत्य को बताने के लिए तैयार रहें। नकल की गुणवत्ता के अनुसार पोर्टफोलियो के किसी भी पारिवारिक को अंतर का एहसास होगा। याद रखें कि सभी अमीर लड़कियों $ 700 की जेब का उपयोग नहीं करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टुना चरण 4
    4
    अपने आप को सरल बनाओ (यदि आपके माता-पिता आपको छोड़ देते हैं) दिन के दौरान, आप एक स्पष्ट आधार, तटस्थ रंग का आंख छाया, होंठ चमक, भूरा या काली मस्करा, ब्रॉन्ज़र, ब्लश और, यदि आप चाहें, भूरे या काले रंग की आंखों का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप किसी पार्टी में जाते हैं, तो आप उज्ज्वल या गहरा मेकअप पहन सकते हैं। बहुत अधिक छेद नहीं प्राप्त करें यदि आप करते हैं, तो बस अपने कान भड़कना। हर दिन रोगी और, यदि आप त्वचा के लिए कोई उत्पाद खरीदना नहीं चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास यह साफ है
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिनी चरण 5
    5
    आपके बालों को स्वस्थ, प्राकृतिक और सुंदर दिखना चाहिए अपने बाल को ढीली या एक रोटी में रखें, लेकिन हर समय इसके साथ खेलना न करें। यह जेल या स्प्रे का उपयोग करने के लिए सलाह दी जाती है - बस सुनिश्चित करें कि आपने इसे अच्छी तरह से लिया है
  • अपने बालों के प्रकार के लिए एक अच्छा शैम्पू और कंडीशनर के साथ हर दो या तीन दिन अपने बालों को धो लें। बालों की देखभाल महंगी नहीं है, क्योंकि कुछ बड़ी फार्मेसी श्रृंखलाएं हर्बल सारस, ऑस्ट्रेलियाई, कबूतर, इन्फ्यूसिअम, ऑर्गेनिक्स, पैन्टीन, गार्निअर और ट्रेसेमे को बेचती हैं। हर बार जब आप शैम्पू से धोते हैं तो कंडीशनर को लागू करें और नरम, अस्थिर बाल पाने के लिए एक मिनट के बारे में छोड़ दें।
  • विशेष अवसरों के लिए आपके से अलग अन्य शैलियों की कोशिश करें: आप कर सकते हैं rizártelo, lacerta, एक सरल रोटी या चोटी बनाते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिनी चरण 6
    6
    आदर्श माता-पिता ठीक है, यह आपके माता-पिता के लिए अच्छा तरीका है और एक अच्छी शारीरिक उपस्थिति के लिए सुविधाजनक होगा। हालांकि, यदि यह मामला नहीं है, तो आपको उन्हें दिखाना चाहिए जैसे उन्होंने आपको एक बच्चे के रूप में अच्छी तरह से उठाया और उनका सम्मान किया।
  • अपनी मां को सुंदर और सुरुचिपूर्ण कपड़े पहने जाने की कोशिश करें। कुछ बुनियादी वस्तुओं को नहीं याद आ रही किया जाना चाहिए ब्रांडों लुई Vuitton, माइकल Kors, चैनल, केले गणराज्य, टैलबोट्स, विनयार्ड वाइन्स, Bottega Venetta, शहतूत या क्लो, दुपट्टा Burberry या हेमीज़, एक काले रंग की पोशाक की एक पोर्टफोलियो नहीं याद आ रही किया जाना चाहिए क्लासिक और मोती या हीरे की एक जोड़ी
  • अपने पिता को अच्छी तरह से तैयार करने के लिए समझाने की कोशिश करें कपड़े जिसे आपको याद नहीं करना चाहिए, उदाहरण के लिए, पति कार्डिन द्वारा लैकोस्टे, टॉमी हिलफिगर, पोलो राल्फ लॉरेन, केल्विन क्लेन, नौटिका और 2 या 3 जैकेट के एक कॉलर के साथ एक शर्ट हैं। एक अरमानी सूट भी पर्याप्त होगा यदि आप उसे मना नहीं कर सकते हैं, तो बस उसे साफ, आरामदायक और सुरुचिपूर्ण देखने के लिए कहें।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिनी चरण 7



    7
    आपका घर साफ और साफ दिखना चाहिए बस सुनिश्चित करें कि आपका घर साफ और सुरुचिपूर्ण दिखता है सबसे अमीर परिवार एक सप्ताह में एक या दो बार काम करने के लिए विशेष सफाई वाले व्यक्ति को किराए पर लेते हैं, लेकिन आपके मामले में, आप अकेले घर को साफ कर सकते हैं। बस इसे आरामदायक, स्वच्छ और साफ दिखने का प्रयास करें
  • तुम्हें पता है, इस तरह के एक सुंदर फूलदान, व्यक्ति के रूप में अपने घर, सजाने के लिए छोटे गहने खरीदने की आवश्यकता तकिए, तालिकाओं (परिवार या कला), सुगंधित मोमबत्ती या लैंप कि अपने घर अच्छा और स्वागत करते बनाने के लिए शामिल किया गया। अपने आप को पेंटिंग करने पर विचार करें और अपने माता-पिता से पूछें कि क्या वे दीवार पर लटका सकते हैं।
  • Video: जानिए सबसे महंगा घर किसका है | Khesari Lal - Pawan Singh - Nirahua's House Video

    इमेज शीर्षक से देखो रिच के रूप में एक किशोर चरण 8
    8
    अमीर की जीवन शैली जीते अपने माता-पिता के साथ कभी बाहर जाने से डरो मत। उन्हें समय-समय पर एक सुरुचिपूर्ण रेस्टोरेंट में जाने के लिए कहें कला दीर्घाओं को एक साथ मिलें और उन घटनाओं पर जाएं जहां आपको शैली के साथ तैयार करना है। बदले में, अपने दोस्तों को मॉल, समुद्र तट, रेस्टोरेंट आदि पर जाने के लिए आमंत्रित करें। सबसे धनी लड़कियों के पास बहुत व्यस्त कार्यक्रम है और लगभग हर दिन दोस्तों या अतिरिक्त पाठ्यक्रमों के साथ एक गतिविधि है।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ टीज ए टीन चरण 9
    9
    किसी उपकरण को सीखें, किसी खेल में मास्टर करें या किसी प्राकृतिक प्रतिभा का विकास करें ज्यादातर लड़कियों के पैसे के साथ संगीत, पेंटिंग, नृत्य या खेल के लिए जुनून रहता है। लेकिन आपकी प्रतिभा जो कुछ भी हो, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास यह है और हर दिन इसका अभ्यास करें।
  • पियानो, वायलिन, और गिटार खेलने के लिए विशिष्ट उपकरण हैं।
  • पैसा खेलने वाले टेनिस के साथ ज्यादातर लड़कियां वे घोड़े की सवारी, फुटबॉल, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, लैक्रोस या चेयरलीडिंग टीम से संबंधित हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ टीज ए टीन चरण 10

    Video: सोमवार - मंगलवार को हुआ है जन्म तो जरूर देखें । Born | Monday | Tuesday | Must | watch

    10
    एक उत्कृष्ट छात्र बनें जब आपको एक अच्छा छात्र होना चाहिए (सर्वोत्तम ग्रेड प्राप्त करने के लिए अध्ययन और शिक्षकों और कर्मचारियों के लिए दयालु होना), इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक "गीक" होना चाहिए। बस अच्छे ग्रेड प्राप्त करें और उन्हें दूसरों को दिखाएं, जो कि आप एक अच्छे भविष्य का निर्माण करने की योजना बना रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिनी चरण 11
    11
    अच्छी प्रसिद्धि बनें एक दयालु, मिठाई और वफादार दोस्त बनें अपने सामाजिक कौशल विकसित करना, सामाजिक जीवन होना और आकर्षक होना चाहिए, लेकिन किसी को भी गपशप न कहें। लोग आप पर तुरंत भरोसा करेंगे और आपसे प्यार करेंगे!
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ टीज ए टीन स्टेप 12
    12
    दूसरों को दिखाने की कोशिश न करें कि आप एक धनी परिवार से आए हैं। अमीर, अच्छी तरह से, अमीर हैं, और वे इसे बहुत अच्छी तरह जानते हैं। जब वे खरीदारी करते हैं, तो वे यह भी कहते हैं कि एक पतली $ 40 स्वेटर "बहुत महंगा" है। जब यह कपड़े या घरों की बात आती है, तो कम प्रोफ़ाइल दर्ज करें अमीर अधिक से अधिक विनम्र होते हैं
  • युक्तियाँ

    • अच्छा शिष्टाचार है किताब "सावोइर विवर" के पास युक्तियों से भरा हुआ है अच्छा शिष्टाचार. यदि आप चाहें, तो आप इसे खरीद सकते हैं और आवश्यक सीख सकते हैं: खाने के लिए शिष्टाचार, लोगों से निपटने के लिए अच्छा व्यवहार करना और उनके पैसे के लिए कभी भी न्याय नहीं करना।

    चेतावनी

    • अतिरंजित मत करो
    • गपशप मत बताना यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप देखेंगे कि आपको अच्छी शिक्षा नहीं मिली है।
    • एक स्नोब मत बनो! अमीर कभी नाराज तरीके से व्यवहार नहीं करते। बदले में, सबसे शानदार लोग वह हैं जो निर्मल हैं, अगर वे एक अशिष्ट या असभ्य तरीके से व्यवहार करते हैं, तो वे उन्हें बेहतर या बुरा लोगों को नहीं बनाते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com