ekterya.com

कैसे मिंक पकड़ने के लिए

दलदल के पारिस्थितिकी तंत्र संतुलित बनाए रखने के लिए कुछ जानवरों पर कब्जा करना महत्वपूर्ण है। minks पकड़ने, विशेष रूप से, यह इन स्तनधारियों है कि जल्दी से पल्ला झुकना कर सकते हैं की आबादी प्रबंधन में मदद करता। जबकि मिंक अन्य जानवरों के रूप में पकड़ना मुश्किल नहीं है जिनकी त्वचा को व्यावसायिक रूप से मूल्यवान है, वे एक चुनौती का प्रतिनिधित्व करते हैं। Minks स्वाभाविक रूप से उत्सुक प्राणियों हैं, और सफल शिकारियों ने उन्हें फंसाने के लिए इस जिज्ञासा का उपयोग किया है।

चरणों

विधि 1
उन्हें पकड़ने के लिए तैयार

ट्रैप मिंक चरण 1 नामक छवि
1
अपनी यात्रा की आदतों के बारे में जानें मिंक अधिकांश जानवरों की तुलना में अधिक यात्रा करते हैं जिनकी त्वचा व्यावसायिक रूप से मूल्यवान है, 16 किलोमीटर (10 मील प्रति रात) तक यात्रा करते हैं। वे आमतौर पर एक निर्धारित मार्ग का अनुसरण करते हैं सामान्य तौर पर, वे जब भी नजदीक होते हैं, वे पानी के नजदीक के पास एक ही स्थान पर जाते हैं। मिंक यात्रा की आदतों को जानने के लिए आप उन्हें फँसाने के लिए आसान कर देगा।
  • ट्रैप मिंक चरण 2 नामक छवि
    2
    निर्णय लें कि क्या एक घातक या कैप्चर जाल खरीदने के लिए कैद को पकड़ने के बिना उसे मारने के लिए जाल को पकड़ो - घातक जाल, मिंक के जीवन का अंत। जाल की तरह है कि आप का उपयोग करेगा का चयन करके, आप तय करते हैं कि आप एक जीवित मिंक के साथ सौदा करना चाहते हैं और शायद बहुत चिढ़ या मिंक को मारने के लिए जाल अगर आप चाहते हैं या नहीं।
  • मिंक के लिए घातक जाल के उपयोग पर राज्य के नियमों की जांच करें।
  • ट्रैप मिंक चरण 3 नामक छवि
    3
    आप उपयोग करेंगे कि किट तय यह किट है जिसका उपयोग आप जाल को मिंक को आकर्षित करने के लिए करेंगे। सबसे सामान्य किट मिंक को बैक (पॉकेट किट) का उपयोग करके एक अंधेरे छेद में आकर्षित करती है या उसके पथ (अंधा किट) में मिंक फंसती है।
  • ट्रैप मिंक चरण 4 नामक छवि
    4
    जाल को चुनें ऐसे विभिन्न प्रकार के जाल हैं जो आप पर्यावरण के आधार पर चुन सकते हैं। एक शरीर समायोजन जाल जाल के उद्घाटन में प्रवेश करने के लिए जानवर के सिर, गर्दन या धड़ को अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह जाल उसके शरीर के आसपास जबड़े को संपीड़ित करके मिंक रखती है। पैर क्लैंप जाल, जैसे प्रकाश क्लेम्पिंग जाल या पेचदार वसंत जाल, एक इस्पात जबड़ा जाल है जो उसके पैर को पकड़ कर मिंक के आंदोलन को प्रतिबंधित करता है।
  • नंबर 11 डबल हल्के जाल, नंबर 1 आंशिक पेचदार वसंत का जाल, या एक कॉनिबर-स्टाइल बॉडी होप जाल का प्रयोग करें। मिंक को पकड़ने और मारने के लिए ये जाल सबसे प्रभावी हैं
  • विधि 2
    पनडुब्बी तकनीक का उपयोग करें

    ट्रैप मिंक चरण 5 नामक छवि
    1
    जाल में फंसे minks को समाप्त करने के लिए इस तकनीक का उपयोग करें। पनडुब्बी तकनीक का प्रयोग मानवीय रूप से मिंक को डूबने के लिए किया जाता है और शिकारी को पशु को मारने से रोकता है। यह सबसे सामान्य तरीका है कि फंसाने वाले किटों में फंसने वाले मिंक को मारना यह तकनीक मिंक को सतह पर वापस आने से रोकता है जब वह जाल से बचने की कोशिश करता है।
  • ट्रैप मिंक चरण 6 नामक छवि
    2
    एक पैर दबाना जाल का प्रयोग करें एक पैर पकड़ने वाला जाल यह संभव नहीं है कि मिंक बच जाएगा क्योंकि पैर क्लैम्प जाल मिंक को एक सीमित मात्रा में आंदोलन देता है, यह डुबकी तकनीक के लिए आदर्श है।
  • ट्रैप मिंक चरण 7 नामक छवि
    3
    जाल रखें इस जाल को उपयोग करने वाली किट के आधार पर उचित स्थान पर रखें
  • ट्रैप मिंक चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    जाल श्रृंखला के अंत में एक स्लाइड बांधनेवाला संलग्न करें। सुनिश्चित करें कि कोई बाधा नहीं है जो बंद करने से केबल के माध्यम से स्वतंत्र रूप से फिसलने से रोकते हैं। स्लाइडिंग क्लोजर मिंक को किनारे पर लौटने से रोकते हैं। एक बार मिंक को यह पता चलता है कि यह किनारे की ओर नहीं जा सकता है, यह गहरे पानी की ओर जाएगा समापन मिंक का पालन करेगा और इसे सर्फिंग से रोक देगा।
  • ट्रैप मिंक चरण 9 शीर्षक वाला छवि
    5
    पानी में एक लंगर रखें सुनिश्चित करें कि लंगर पूरी तरह से मिंक को विसर्जित करने के लिए पर्याप्त गहरा है। एक भारी ऑब्जेक्ट का उपयोग करें, जैसे एक रॉक, या एक हिस्से, एक एंकर की तरह नदी या नदी के बिस्तर में लंगर इस तरह से शामिल करें कि यह सुरक्षित और स्थिर है। आप चाहते हैं कि यह एंकर को ले जाने और इसे जारी करने से मिंक को रोकने के लिए पर्याप्त भारी हो।
  • औसतन, हिस्सेदारी 30 से 45 सेमी (12 से 18 इंच) पानी के भीतर होने की जरूरत है।
  • ट्रैप मिंक चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    तार के साथ लंगर लपेटें यकीन है कि तार सुरक्षित रूप से unraveling से बचने के लिए जब जाल सक्रिय हो गया है लंगर के चारों ओर लिपटा रहा है।
  • ट्रैप मिंक चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    7
    तट को तार ले लो केबल पर स्लाइडिंग कड़ी रखें। सुनिश्चित करें कि स्लाइडिंग कड़ी सही दिशा में उन्मुख है। आप जिपर को गहरी पानी में केबल नीचे स्लाइड करना चाहते हैं
  • ट्रैप मिंक चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    8
    तार के नि: शुल्क अंत में एक हिस्से के लिए टाई। ट्रैप किट के पास बढ़त के किनारे ले लो। सुनिश्चित करें कि स्लाइडिंग केबल तंग है
  • विधि 3
    जेब किट तैयार करें

    ट्रैप मिंक चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    जाल को जाल में आकर्षित करने के लिए इस किट का उपयोग करें। यह सेट चटकन का उपयोग करके जाल को मिंक को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। पॉकेट किट एक छोटी जेब या "जेब" का उपयोग करती है जिसे नदी के किनारे पर खोला जाता है
  • ट्रैप मिंक चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    उपयुक्त किनारे खोजें सुनिश्चित करें कि किनारे सीधे हैं तटरेखा भी तेजी से होनी चाहिए ताकि पिंड से बचने के दौरान मिंक ऊपरी तक नहीं पहुंच सके और चारा पकड़ा जा सके।
  • ट्रैप मिंक चरण 15 नाम की छवि
    3
    किनारे में एक छेद खोदो छेद के नीचे पानी के स्तर के नीचे 5 सेमी (2 इंच) होगा। किनारे पर छेद 1 से 2 फुट बढ़ाएं, यह सुनिश्चित करें कि यह मंजिल की ऊपरी परत की ओर झुकता है छेद का व्यास लगभग 5 से 6 इंच होना चाहिए।
  • आसानी से छेद खोदने के लिए एक छोटे से फावड़ा का उपयोग करें
  • ट्रैप मिंक चरण 16 नाम की छवि
    4
    छेद के ऊपर एक बड़ी शाखा या छोटे पेड़ रखें जगह में शाखा रखने के लिए एक भारी वस्तु का उपयोग करें यह मिंक को छेद पर पोक करने और चारा पकाने से भी रोका जा सकता है।
  • ट्रैप मिंक चरण 17 शीर्षक वाली छवि

    Video: मिंक पकड़ने ट्राउट का कमाल पानी के नीचे फुटेज

    5
    चारा रखें चारा या तो एक ताजा मछली या एक मसरात खोल होना चाहिए। पीछे की तरफ खोखले में चारा डालना। कुछ छोटों के साथ चारा आना, छड़ी की तरह, और इसे छेद की दीवार की ओर धकेलना यह चोंच तक पहुंचने के लिए छेद में मिंक को गहरा कर देगा।
  • आप मछली के तेल या एक प्रकार का जानवर के रूप में एक प्रकार का जानवर ग्रंथियों का उपयोग कर सकते हैं
  • ट्रैप मिंक चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    6
    जाल रखें जाल छेद के मुंह में होना चाहिए प्रवेश द्वार में जाल रखने से यह सुनिश्चित होता है कि मिंक फंस जाता है अगर आप को छेद के नीचे जाने का फैसला नहीं करता है। क्लैंपिंग जाल या पैर क्लैंप का प्रयोग करें। यदि आप एक पैरों के पकड़े जाल का उपयोग करते हैं, तो आपको तुरंत मिंक को डुबो देना चाहिए।
  • यदि आप ऐसे क्षेत्र में हैं जहां कुत्तों के हैं, तो मांस चारा या एक प्रकार का जानवर ग्रंथियों का प्रयोग न करें। छेद के पीछे trapa रखें सुनिश्चित करें कि छेद कम शाखाओं के नीचे या एक पेड़ के उजागर जड़ों के नीचे है। इससे यह सुनिश्चित होगा कि कुत्तों को जाल से बचना चाहिए।
  • ट्रैप मिंक चरण 19 नामक छवि
    7
    अपनी गंध को हटा दें जबकि मिंक स्वाभाविक रूप से उत्सुक हैं, वे भी सतर्क हैं। Minks गंध की एक मजबूत भावना है और वे गंध की गंध अगर वे जाल से बचना होगा आप प्रभावी होने के लिए जाल के किसी भी मानवीय निशान को समाप्त करना चाहते हैं। मानव गंध को खत्म करने के लिए एक किट के आसपास मिंक मूत्र डालें
  • विधि 4
    एक अंधा किट का उपयोग करें

    ट्रैप मिंक चरण 20 शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने किट के साथ एक मिंक पकड़ने के लिए इस किट का उपयोग करें यह किट एक जाल का उपयोग करता है जिसे मिंक के यात्रा पथ के साथ रखा जाता है। मिंक, यह जानने के बिना, अपनी रात के दौर बनाने के दौरान जाल में प्रवेश करेगा। जेब किट के विपरीत, एक अंधी किट किसी भी प्रलोभन या प्रलोभन का उपयोग नहीं करती।
  • ट्रैप मिंक चरण 21 शीर्षक वाली छवि



    2
    एक मिंक के एक यात्रा के कार्यक्रम का चयन करें जो दिखाई दे रहा है। उस क्षेत्र के माध्यम से मिंक की यात्रा के निशान, मलबे और अन्य लक्षणों की तलाश करें एक गीला अंधा स्थान का पता लगाने के लिए, यह क्षेत्र एक किनारे के निकट, एक ढलान ट्रंक के नीचे, एक चट्टान के आसपास या पानी के किनारे पर होता है एक सूखी अंधा जगह का पता लगाने के लिए, मिंक ने धरती पर एक रास्ता बना दिया।
  • पृथ्वी पर पथ को देखने के लिए मुश्किल हो सकता है, आप इसे जब तुला घास, मिंक और उंगलियों के निशान की गंध की तलाश में पा सकते हैं।
  • ट्रैप मिंक चरण 22 नामक छवि
    3
    उथले छेद खोदो उथले अवकाश में एक पैर क्लैम्प जाल रखें और इसे सुनिश्चित करें कि यह मिट्टी में मजबूती से एम्बेडेड है। पत्ते, घास और गंदगी के साथ इसे हल्के से कवर करें यदि यह गीली स्थान के लिए एक अंधी किट है, तो जाल को पानी के गद्दे में धकेल दें, इसे पानी की सतह के करीब रखें।
  • एक कॉनबियर नं। 110 जाल एक सूखी जगह के लिए एक अंधी किट के लिए अच्छी तरह से काम करता है
  • नं 1 1/2 पेचदार वसंत जाल गीला स्थान के लिए एक अंधी किट के लिए अच्छी तरह से काम करता है।
  • ट्रैप मिंक चरण 23 नामक छवि
    4
    इस जाल को छिपा दें ताकि मिंक उसमें गिर जाए जमीन पर वनस्पति के साथ थोड़ा सा कवर करके आप जाल को छुप सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि इस क्षेत्र की तरह दिखें, जैसे इसके साथ छेड़छाड़ नहीं की गई है।
  • ट्रैप मिंक चरण 24 नामक छवि
    5
    मिंक के रास्ते को कम करें मिंक से जाल तक की यात्रा की गति को कम करने के लिए पत्थरों और लाठी का उपयोग करें। यह आपको यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि आप जाल की तरफ चलते हैं।
  • मिंक के रास्ते के साथ प्राकृतिक बाधा ट्रेल्स के लिए देखो इससे यह सुनिश्चित करना आसान हो जाएगा कि मिंक जाल को पार करता है
  • ट्रैप मिंक चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी गंध को हटा दें जबकि मिंक स्वाभाविक रूप से उत्सुक हैं, वे भी सतर्क हैं। मिंक की गंध की काफी विकसित भावना है आप सभी मानव गंध को जाल से प्रभावी करना चाहते हैं। मानव गंध को खत्म करने के लिए किट के चारों ओर मूत्र डालना
  • विधि 5
    एक ट्रैप जाल का उपयोग करें

    ट्रैप मिंक चरण 26 का शीर्षक चित्र
    1
    कैप्चर जाल का उपयोग करें यदि आप अपने आप पर मिंक को पकड़ने और मारने की योजना बना रहे हैं। ऐसे जानवरों को मारने से बचने के लिए इस पद्धति का उपयोग करें, जो आपके लक्ष्य नहीं हैं, जैसे कि कुत्तों। मिंक को कैप्चर करने के लिए आपको एक पिंजरे का जाल या जाल पर कब्जा करना होगा।
  • ट्रैप मिंक चरण 27 नामक छवि
    2
    एक उपयुक्त स्थान खोजें अन्य किटों के स्थानों के विपरीत, आप ऐसा स्थान ढूंढना चाहेंगे जहां मिंक डूबा नहीं है। क्षेत्र में मिंक के लक्षण देखने के लिए
  • जाल को खुले क्षेत्रों से दूर रखें इससे चोरी, बर्बरता और पीड़ा को रोक दिया जाएगा जिससे पशु शायद महसूस कर सकें।
  • ट्रैप मिंक चरण 28 नामक छवि
    3
    एक छेद खोदो सुनिश्चित करें कि छेद गहरा और गहरा है मिंक उत्सुक प्राणियों हैं और छेद के लिए आकर्षित हो जाएगा यह सुनिश्चित करें कि यह पिंजरे को घर के लिए काफी बड़ा है।
  • वैकल्पिक रूप से, आप पिंजरे को पहले से मौजूद खोखले या छेद में रख सकते हैं यदि आप अपने घर के पास एक मिंक पकड़ने जा रहे हैं, तो पिंजरे को एक अंधेरे क्षेत्र में भूमिगत रखें।
  • ट्रैप मिंक चरण 29 नामक छवि
    4
    पिंजरे सुरक्षित करें पिंजरे को जमीन में गहरा दबाएं या स्थिरता प्रदान करने के लिए आंशिक रूप से इसे दफन करें। पिंजरे के अंदर एक लंगर (एक चट्टान की तरह) रखने पर विचार करें ताकि मिंक प्रवेश करने पर इसे झुकाव या सक्रिय न हो।
  • आप जाल को जमीन पर सुरक्षित रखने के लिए दांव या खूंटे का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • ट्रैप मिंक चरण 30 नामक छवि
    5
    पिंजरे छिपाना आसपास के वनस्पति और मलबे (जैसे शाखाओं और पत्तियों) के साथ पिंजरे को कवर करने के लिए इसे एक गुच्छा की तरह लगाना। पेडल को छिपाने के लिए पिंजरे के आधार पर गंदगी, पत्तियों, शाखाओं और अन्य सामग्रियों को रखें। पिंजरे को अंधेरे को लपेटें, यदि संभव हो तो कंबल जैसा कुछ।
  • ट्रैप मिंक चरण 31 नामक छवि
    6
    जाल को स्थापित करें यह ठीक से काम करता है यह सुनिश्चित करने के लिए कई बार जाल को सक्रिय करें। एक पेन या पेंसिल का प्रयोग करें, अंत में पिंजरे के एक हिस्से के साथ रखें, और इसे सक्रिय करने के लिए पैडल दबाएं। यदि आप दरवाजे के ऊपर तेजी से बंद करने के लिए दरवाजे की जरूरत है, तो छोटे पत्थरों का उपयोग करें या वजन के ऊपर।
  • ट्रैप मिंक चरण 32 नामक छवि
    7
    जाल में चारा रखें। एक ताजा मछली या एक मृत कस्तूरी का प्रयोग करें। इसे पिंजरे के पीछे रखो।
  • आप मछली के तेल या एक प्रकार का जानवर के रूप में एक प्रकार का जानवर ग्रंथियों का उपयोग कर सकते हैं
  • ट्रैप मिंक चरण 33 नामक छवि
    8
    सुबह में जाल की जांच करें मिंक रात्रि जीव हैं, इसलिए उनकी पकड़ को देखने का सबसे अच्छा समय सुबह होता है। दैनिक पिंजरे की जांच करें यह लोगों को जाल की खोज से रोकने में मदद करता है। इसी तरह, दिन के दौरान यह मिंक प्रकाश और गर्मी से बाहर रखेगा।
  • विधि 6
    मिंक से छुटकारा पाएं

    ट्रैप मिंक चरण 34 नामक छवि
    1
    एक बंदूक के बजाय एक हवाई बंदूक का उपयोग करें अपने जाल को उजागर करने और इसे निहित रखने से पहले एयर पिस्तौल तैयार करें जब तक पशु निहित नहीं है तब तक बंदूक लोड न करें जब आप शूट करने के लिए तैयार हों तो केवल बीमा जारी करें
  • ट्रैप मिंक चरण 35 नामक छवि
    2
    मिंक पर पकड़ो प्लाईवुड के दो टुकड़ों का उपयोग करें ताकि पिंजरे या छत के एक तरफ के खिलाफ मंक को दबाएं ताकि यह स्थिर हो सके। आप अभी भी एक घातक और सटीक शॉट करने में सक्षम होने के लिए मिंक रखना चाहते हैं।
  • ट्रैप मिंक चरण 36 नामक छवि

    Video: मिंक एक अस्थायी पिंजरे वीडियो के साथ फँसाने

    3
    बंदूक का उद्देश्य गेंक सिर से कुछ सेंटीमीटर दूर बंदूक बैरल रखें। बंदूक के बैरल खोपड़ी के लिए लंबवत होना चाहिए।
  • मिंक खोपड़ी की केंद्र रेखा की ओर इशारा करते रहें क्योंकि यह बहुत मजबूत है
  • ट्रैप मिंक चरण 37 नामक छवि
    4
    मिंक को गोली मारो एक शॉट मिंक को मार देगा यदि एक दूसरे शॉट की आवश्यकता होती है, तो इसे जितनी जल्दी और सुरक्षित रूप से करें, मस्तिष्क के स्टेम की ओर इशारा करते हुए कहां खोपड़ी और गर्दन से मिलते हैं।
  • छवि शीर्षक ट्रैप मिंक चरण 38
    5
    उनकी मृत्यु की पुष्टि करें आप यह बता सकते हैं कि क्या मिंक मर चुका है अगर यह ढह जाता है। एक और संकेत यह है कि लाश टॉनिक (अर्थात, मांसपेशियों को अवरुद्ध कर दिया गया है और अनुबंध) या फिर भी अगर मिंक में एक निश्चित अभिव्यक्ति होती है, एक चमकदार लगती है और कोई कॉर्नियल रिफ्लेक्स नहीं है, यह एक संकेत है कि वह मर चुका है।
  • एक मिनट की समाप्ति के बाद बरामद किया जा सकता है
  • ट्रैप मिंक चरण 39 नामक छवि
    6
    हवाई बंदूक को खोलें और जांच करें कि सुरक्षा सक्रिय है। एक बार जब आप मिंक की मृत्यु की पुष्टि कर लेते हैं, तो एयर बंदूक को उतारना और बीमा को सक्रिय करना।
  • ट्रैप मिंक चरण 40 शीर्षक वाली छवि
    7
    मिंक से छुटकारा पाएं स्थानीय अध्यादेशों की जांच करें और लाश से छुटकारा पाने के तरीके जानने के लिए नियमों को पकड़ो।
  • युक्तियाँ

    • दैनिक जाल की जांच करें
    • जाल को छुपाने के लिए न केवल मिंक को धोखा दे, बल्कि उन्हें जाल से चोरों को भी रोकना होगा।
    • Minks को पकड़ने के लिए राज्य के नियमों की जांच करें Minks ज्यादातर राज्यों में संरक्षित हैं और आप उन्हें निर्दिष्ट सत्रों के दौरान केवल कैप्चर कर सकते हैं हालांकि, अगर एक मिंक आपकी संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहा है, तो ज्यादातर राज्यों में इसे नियंत्रित करने के प्रावधान हैं मौसम से बाहर घातक नियंत्रण का उपयोग करने से पहले, राज्य के नियमों की जांच करें।
    • मिंक और अन्य जंगली जानवरों को नष्ट करने से रोकने के लिए अपनी संपत्ति को संशोधित करें। 2.5 सेंटीमीटर (1 इंच) से बड़े सभी उद्घाटनों को सील करें। चिकन यार्ड और वेंटिलेशन के उद्घाटन के आसपास लकड़ी या टिन और चिकन के लिए एक जाल का प्रयोग करें।
    • यदि आप उन जगहों के आसपास जाल लगाने जा रहे हैं जहां अन्य जानवरों (जैसे कुत्ते) पहुंच सकते हैं, उन्हें घायल करने या उन्हें मारने से बचने के लिए एक जाल का उपयोग करें।
    • जाल को स्थापित करने वाले व्यक्ति को विभिन्न पर्यावरणीय परिस्थितियों के आधार पर अलग किट बनाने में सक्षम होना चाहिए। जब तक आप आरामदायक महसूस नहीं करते प्रत्येक किट के साथ प्रयोग करें
    • आप अपनी रिब पिंजरे पर कदम रखने और उसके दिल को रोकते हुए भी मिंक को मार सकते हैं। इसे आसान बनाने के लिए, अपनी नाक को छड़ी के साथ अस्थायी रूप से अचेत करना
    • जानवरों को पकड़ने के लिए पाठ्यक्रम उपलब्ध हैं या नहीं यह जानने के लिए स्थानीय शिकार गार्ड या वन्यजीव प्रबंधकों से संपर्क करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक नंबर 11 डबल हल्के जाल, नं। 1 आंशिक पेचदार वसंत जाल, या एक कॉनिबर-शैली वाला शरीर-जाल जाल
    • कैप्चर पिंजरे अगर आप मिंक जिंदा पकड़ने की योजना बनाते हैं
    • जेब किट के लिए एक छोटा फावड़ा
    • एक लंगर, एक हिस्से या एक भारी चट्टान की तरह
    • केबल
    • ताजा मछली या चारा के लिए एक मसखरा शव
    • एक लालच, या तो मछली का तेल या एक प्रकार का जानवर ग्रंथियों
    • एक हवाई पिस्तौल यदि आप मिंक को शूट करने की योजना बनाते हैं
    • प्लाईवुड के टुकड़े मिंक को शामिल करने के लिए
    • मिंक मूत्र अपनी गंध को छिपाने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com