ekterya.com

गिरोह कैंप के लिए कैसे पैक करें

शिविर सभी बैंड के अनुभव का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और बहुत से लोग पूरे वर्ष उनके लिए इंतजार करते हैं जबकि अन्य उन्हें चिंता करते हैं। यदि आप अभी बैंड में शामिल हो गए हैं, यदि आप एक नया अनुभाग या क्लब लीडर हैं, या यदि आपका अंतिम शिविर आपके जीवन का सबसे अच्छा अनुभव नहीं है, तो शायद यह आपके पैकिंग के तरीके से हो सकता है इसके बारे में सोचो, एक बैंड शिविर में आप मूल रूप से कहीं नहीं के बीच में हैं या एक विश्वविद्यालय के परिसर में सप्ताह के लिए बंद हैं। यदि आप कुछ महत्वपूर्ण (उदाहरण के लिए, आपके दुर्गन्ध दूर करनेवाला) भूल गए हैं, तो शिविर आपके लिए मज़ेदार बात नहीं होगी (या जो आपकी ओर से आगे बढ़ेंगे)। कभी डर नहीं, गलतियाँ जब पैकिंग को आसानी से रीमेड किया जा सकता है। फिर से आप कुछ महत्वपूर्ण भूल जाएंगे, आप बारह सूटकेस ले जाने वाली पूरी यात्रा बिताएंगे, न ही आप अपने उपकरण को भूल जाएंगे।

चरणों

पैक्स फ़ॉर बैंड कैंप चरण 1 नामक छवि
1
पता लगाएँ कि आप कहां रहेंगे, आप जगह पर कैसे पहुंचेंगे और यदि आवश्यक हो तो सभी पिछली व्यवस्था करेंगी।
  • क्या आपको ग्रामीण इलाकों में जाना है या बस में है? यदि आप ड्राइव करने जा रहे हैं, तो आपके पास अपने सामान के लिए अधिक स्थान होगा, अगर आप बैंड के बाकी हिस्सों के साथ आपको बस में ले जाएंगे
  • क्या आप अपने विद्यालय के साथ या पूरे राज्य में स्कूलों के साथ ही विश्वविद्यालय में रहेंगे? क्या आप बेडरूम, होटल या केबिन में सोते हैं? क्या आप अपने रूममेट का चयन कर सकते हैं? क्या आपका रूममेट या आपका समूह अतिरिक्त चीज़ों को ले जाना चाहता है, जैसे कि उनके जलपान के लिए जंक फूड? यदि आप अपने साथी (या दो) चुन सकते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ गणना है।
  • अपने कपड़े पैक करने के लिए आपको जगह और मौसम पूर्वानुमान पता होना चाहिए। यदि आप पहाड़ों में केबिनों में डेरा डाले हुए हैं और आप जो पहने हुए हैं, शॉर्ट्स और टी-शर्ट हैं, आपको समस्याएं हो सकती हैं।
  • यह पता लगाने की कोशिश करें कि बेडरूम कैसी होंगे। गिरोह कैंप के लिए छात्रावास एक बड़े कमरे से भिन्न हो सकते हैं जिनमें एक या कई लोगों के लिए कई केबिन या सिंगल रूम हैं। इससे आपको यह तय करने में मदद मिलेगी कि क्या लाया जा सकता है क्योंकि आपकी चीज़ों को स्टोर करने के लिए बहुत कम जगह हो सकती है। अधिकतर समय आपको बिस्तर / नींद की थैली, तौलिए आदि लाने की आवश्यकता होगी।
  • पैक्स फ़ॉर बैंड कैंप चरण 2 नामक छवि
    2
    एक संशोधन सूची बनाएं निम्नलिखित चरणों में, आइटम जिन्हें आपको याद रखना चाहिए या खाते में लेना होगा, वे विस्तृत हैं। एक सूची में आपको क्या लिखना चाहिए, ताकि आप एक अधिक संगठित तरीके से पैक कर सकें।
  • पैक्स फ़ॉर बैंड कैंप चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने कपड़े और बुनियादी वस्तुओं को पैक करें मौसम के अनुसार अपने कपड़े चुनें और ध्यान रखें कि बैंड शिविर बहुत काम करता है यहां तक ​​कि जब आप एक ठंडे व्यक्ति हैं (जब आप काम कर रहे हैं तब गर्म होने के लिए बहुत समय लगता है, यह हमेशा ठंडा होता है, आदि) आपको पर्याप्त शर्ट और शॉर्ट्स पहनना चाहिए। ठंड रातों के लिए आपको अधिक गर्म कपड़े चाहिए। ध्यान रखें कि आप आरामदायक होना चाहते हैं, फैशनेबल नहीं हैं, और सूरज की तरफ चलने वाले कुछ दिनों के बाद आपको कपड़े पहनने के लिए धैर्य नहीं मिलेगा, जिसके लिए आप फ्लेक्स ले सकते हैं या इसे लगाने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। यदि शिविर बैंड के एक संगीत कार्यक्रम के लिए है, तो यह परीक्षण के दौरान या कक्षाओं के दौरान बाहरी कपड़ों का इस्तेमाल करता है।
  • प्रत्येक दिन के लिए कपड़ों में बदलाव करें, आप वहां होंगे यदि यह लंबे समय तक रहने वाला है और एक कपड़े धोने की सेवा होगी, तो इसे धोने के बिना और तूफान या ब्रेक के मामले में कुछ अतिरिक्त एक्स्ट्रा के लिए पर्याप्त कपड़े ले लेंगे।
  • पर्याप्त मोजे और अंडरवियर शामिल करें विशेष रूप से यदि आप एक दिन में एक या दो बार बदल सकते हैं यदि आप अपने कमरे में रहने वालों को खराब गंध से परेशान करते हैं
  • मजबूत और आरामदायक एथलेटिक जूते के एक या दो जोड़े पैक। यह खुली पैर की अंगुली के जूते के साथ मार्च में आराम करने या अनुमति नहीं है। आप रिहर्सल आदि पर जाने के लिए बहुत कुछ चलेंगे। भले ही आपका शिविर एक बैंड कॉन्सर्ट के लिए हो।
  • अपनी वर्दी / शर्ट पहनना याद रखें हालांकि जब शिविर के आधार पर आपको पूरी यूनिफ़ॉर्म की आवश्यकता नहीं होती है, तो यह संभव है कि आपको अपने बैंड की एक पोलो, एक शर्ट या आपके समूह की पहचान करने के लिए कुछ पहनना चाहिए। यदि आप इसे पहनना भूल जाते हैं तो आपके पास पर्याप्त समस्याएं होंगी।
  • पानी के लिए पुन: प्रयोज्य बोतल लें किसी भी मामले में आप एक को लाना चाहते हैं, और यह कि बैंड के सभी सदस्यों का अपना एक है, आप प्रत्येक एक के लिए प्रति दिन 50 बोतलें या अधिक खरीदना चाहते हैं। मौसम गरम और आर्द्र होने पर आप पानी चाहेंगे। यदि आपका शिविर कहीं नहीं है, तो अपनी बोतल भरने के लिए बोतलबंद पानी ले आओ, अगर उस जगह में पानी अच्छे स्वाद न हो।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने टॉयलेटरीज़, चिकित्सा और अन्य टॉयलेटरीज़ पैक करते हैं। यह आपको क्या चाहिए, इसकी एक सूची है:
  • टूथब्रश, टूथपेस्ट, एक सस्ते ग्लास (यदि आपके कमरे में कोई चश्मा नहीं है)
  • ब्रश, कंघी, लोचदार बैंड, हेयर सरेंडर, लाह या कुछ भी आपको लगता है कि आपको सार्वजनिक रूप से बाहर जाने से पहले अपने बालों पर रखना चाहिए। संभव के रूप में कुछ मशीनों लेने की कोशिश करें यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपको फ्रेंच फीता बनाने की जरूरत है।
  • (लड़कियों) - मेकअप, लेकिन केवल आवश्यक जब आप पसीने के लिए जा रहे हैं और श्रृंगार चलने वाला है तो यह श्रृंगार पर घंटे बिताए जाने का मतलब नहीं है। सार्वजनिक रूप से केवल आपको कम से कम आराम से पैक करना चाहिए
  • दुर्गन्ध: अधिक में आप निश्चित रूप से दुर्गन्ध दूर करने वालों से बाहर नहीं भागना चाहते हैं अधिकांश शिविर एलर्जी के कारण इत्र या कोलोन का उपयोग करने की अनुमति नहीं देते हैं
  • "आराम के लिए उत्पाद", सूरज ब्लॉकर्स (पर्याप्त), लोशन (मुसब्बर वेरा के साथ सनबर्न के लिए) और होंठ रक्षक के रूप में
  • स्नान के लिए आइटम - शैम्पू और कंडीशनर, साबुन के आपके बार (आप संभवत: इसे साझा नहीं करना चाहते हैं), शावर, तौलिये (यदि आप उन्हें शिविर में नहीं रखते हैं) और आपको जो चीज़ों की ज़रूरत है
  • दवाएं और अन्य चिकित्सा वस्तुओं इसमें मधुमेह को नियंत्रित करने के लिए दर्द की गोलियां शामिल हैं (आप अपनी गोलियां प्राप्त कर सकते हैं), अस्थमा इनहेलर, संपर्क लेंस तरल पदार्थ, या उत्पाद शामिल हैं आपके माता-पिता या कानूनी अभिभावक को एक फॉर्म भरने की आवश्यकता होगी ताकि आप इन दवाओं को आपके साथ कर सकें या आप उन्हें नर्स देने के लिए अनुमति दे सकें। सुनिश्चित करें कि आप नशीली दवाओं की नीतियों को जानते हैं, ताकि शिविर में नशीली दवाओं की समस्याओं को दूर करने या न होने से बचें।
  • आपको और भी कुछ चाहिए जो इस सूची में नहीं है।
  • पैक्स फ़ॉर बैंड कैंप चरण 4 नामक छवि
    4
    बैंड से संबंधित पैक आइटम उन्हें एक साथ डालने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में जानते हैं कि आप क्या करेंगे और आप क्या खेलेंगे (यदि आप कई उपकरणों खेलते हैं), आप में से किन ले जाना चाहते हैं? क्या आप बैंड की मार्गदर्शिका / गाइड होंगे? क्या आप गार्ड में रहेंगे? जैज बैंड, आपका एलिट मेटल बैंड या कुछ अन्य विशेष बैंड? आप बहुत सारी चीज़ें ले जा सकते हैं
  • सभी आवश्यक उपकरणों को याद रखें यदि आप एक मैरिजिंग बैंड में क्लैरिनेट खेलते हैं, जैज बैंड में टेनोर सैक्स और शायद आपको अपने बास क्लैरिनेट की ज़रूरत होती है जो किसी कैंप में नहीं जा सकता है, आपको इन सभी उपकरणों को लाने की आवश्यकता होगी। बड़े यंत्रों का अपना मामला है, लेकिन छोटे वाद्ययंत्र, जैसे बांसुरी, आप अपने सामान के बाकी हिस्सों के साथ उन्हें अपने सूटकेस में ले सकते हैं।
  • संगीत स्टैंक्स और स्कोर और साथ ही साथ सभी संगीत की ज़रूरतें लें। सुनिश्चित करें कि आप नए संगीत के लिए जगह छोड़ दें हो सकता है कि आप एक मेट्रोनीम, एक ट्यूनर और उनके लिए आवश्यक सभी उपकरण काम करना चाहते हैं। आपको अतिरिक्त चीजें और स्पेयर पार्ट्स भी लेना चाहिए जो आपके उपकरण की जरूरत है। अधिक कॉन्सट्स, अधिक कॉर्क ओक ग्रीस, अधिक वाल्वों के लिए तेल और यहां तक ​​कि एक अतिरिक्त उपकरण लें यदि आप एक छोटे से एक को स्पर्श करते हैं और आपके पास एक पुराना है जिसे आप एक आपातकालीन स्थिति में इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • यदि आप ध्वज गार्ड में हैं, तो अपनी वर्दी और झंडे या राइफलें जो आपके प्रभार में हैं उन्हें लाना याद रखें।
  • एक टक्करवादी को अपने प्रभार में सभी ड्रमस्टिक्स और ड्रम ले जाना चाहिए, साथ ही टेप और अतिरिक्त ड्रमस्टिक्स इन्सुलेट करना चाहिए।
  • यदि आप एक स्टिकमैन हैं, तो एक सीटी लाओ, एक गन्ने का अभ्यास करें और आपको कुछ भी चाहिए। आपको संभवत: किसी उपकरण को ले जाने की ज़रूरत नहीं है
  • यदि आप अपने स्कूल के एक उपकरण खेलना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका निर्देशक यह जानता है और वे समन्वय बनाते हैं ताकि आप इसे खुद ले सकें या कोई व्यक्ति शिविर में इसे वितरित करे।
  • पैक्स फ़ॉर बैंड कैंप चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5



    पैक शिविर आइटम यदि आप एक कम सभ्य शिविर (केबिन या टेंट) होने जा रहे हैं आप को एक सो बैग, तकिया और टॉर्च शामिल करना चाहिए, लेकिन आपको अन्य चीजों की आवश्यकता हो सकती है। यदि आप एक शिविर में जाते हैं जहां तैराकी जैसी अन्य गतिविधियां होंगी, तो आवश्यक क्या है।
  • पैक्स फ़ॉर बैंड कैंप चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    सब कुछ ले जाने के लिए सही बैग ले जाओ कई सूटकेस ले जाने की तुलना में दो सूटकेस या बड़े बैकपैक्स में कई चीजें लेना बेहतर होता है यदि संभव हो, तो अपने सभी कपड़े एक बड़े सूटकेस में ले जाएं और आपके उपकरण से जुड़े छोटे से एक चीज में लें। इस तरीके से आपके पास दो और सूटकेस आपके उपकरण होंगे। सुनिश्चित करें कि आप कुशलता से पैक कर रहे हैं और बहुत अधिक भरने के बिना आप जिन चीज़ों को ले जा रहे हैं वे टूटा जा सकते हैं। यदि आप सब कुछ संभव करते हैं लेकिन अच्छे आकार के दो या तीन सूटकेस में सब कुछ नहीं प्राप्त कर सकते हैं, शायद आपको कुछ चीजें छोड़नी चाहिए।
  • पैक्स फ़ॉर बैंड कैंप चरण 7
    7
    जैसा कि आप पैक करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए जांचें और अपनी सूची में संशोधन करें कि आपके पास सब कुछ है
  • पैक्स फ़ॉर बैंड कैंप चरण 8 नामक छवि

    Video: जम्मू कश्मीर में आतंकवादी हमला, 3 जवान शहीद

    8
    अपनी यात्रा प्रारंभ करें. यह बैंड के साथ शिविर का समय है!
  • युक्तियाँ

    • Empaca केवल आवश्यक क्या है यह एक गिरोह शिविर है जिसे आपको अपने पोर्टेबल शौचालय या बड़े श्रृंगार के मामले में ले जाने की ज़रूरत नहीं है और यह भी कि आप कुछ दिनों तक अपने बालों को कर्लिंग नहीं कर सकते।
    • यदि आपके पास कई संगीत हैं, जैसे कि आपके कॉन्सर्ट क्लैनेट (नवीनतम और सबसे महंगे), आपके चलते क्लैरिनेट (यह दुनिया में सबसे अच्छा नहीं है लेकिन यह आपके लिए क्या आवश्यक है) और शुरुआती के लिए आपका सबसे पुराना क्लैरिनेट, यह है एक से अधिक घर पर सबसे अच्छा छोड़ दें लेकिन अगर आपके सामान्य उपकरण को कुछ और होता है और आप इसे मरम्मत नहीं कर सकते तो सबसे पुराना एक लाओ।
    • यदि आप एक बड़े उपकरण खेलते हैं और इसके मामले में बहुत सारे कमरे को छोड़ दें, तो उसका लाभ उठाएं। यदि आप अपने सैक्स के मामले में अपना ट्यूनर और शीट संगीत डाल सकते हैं, हो सकता है कि वह आपको बैकपैक ले जाने से रोकें।
    • यदि आप शिविर (आइपॉड, पैसा, आदि) के लिए क़ीमती सामान लाते हैं, तो पता लगाएं कि आप उन्हें बचा सकते हैं। शिविरों में अधिकांश छात्रावास खुले हैं और दरवाजे पर कोई ताला नहीं है। आपके बेडरूम में क़ीमती सामान स्टोर करने के लिए पैडलॉक वाले क्यूबिकल्स हो सकते हैं। वे शायद आप अपने खुद के ताला का इस्तेमाल नहीं करते हैं और जब आप पहुंचेंगे तो एक खरीदना होगा।
    • आने से पहले बाहरी भोजन लाने की नीतियों के बारे में पूछें। कुछ शिविरों में वे उन्हें कीड़े या चूहों से बचने के लिए भोजन करने की अनुमति नहीं देते हैं। यदि शिविर आपको भोजन लाने की इजाजत देता है, तो यह संभावना है कि आपको इसे अपने कमरे में रखने की अनुमति नहीं दी जाएगी और आपको इसे विशेष आवास के आवास में रखना होगा।
    • अपने इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को घर पर छोड़ दें (लैपटॉप, गेम सिस्टम आदि) आप बहुत व्यस्त होंगे और आपके पास इसका इस्तेमाल करने के लिए समय नहीं होगा और आप लूटने के बारे में चिंता करने से भी बचेंगे।
    • कुछ पैसे ले आओ, खासकर अगर इस शिविर में सभी प्रतिभागियों के लिए एक महान घटना होगी, जब यह खत्म हो जाएगा।
    • शायद आपको कुछ पैसा लेना चाहिए, खासकर यदि यह एक शिविर है जिसमें अंत में एक बड़ी घटना है जहां कई समूह भाग लेते हैं। शायद कुछ खरीदने का अवसर है या आप वेंडिंग मशीन से सोडा खरीदना चाहते हैं।
    • शिविर में सेल फोन की नीति का पता लगाएं। ज्यादातर शिविरों में वे सेल फोन के उपयोग की अनुमति नहीं देते क्योंकि वे छात्रों के बीच निजी बातचीत को प्रोत्साहित करना चाहते हैं और संगीत पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। यदि सेलफोन की अनुमति नहीं है, तो जैसे ही आप पहुंचते हैं, किसी को नहीं लाए या इसे कार्यालय या परामर्शदाता को दे दें तो आप परीक्षा न करें।

    चेतावनी

    Video: चरस गांजा रंगे हाथों पकड़ा : पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी

    • यदि आपकी कोई भी चीज शिविर में टूट गई है क्योंकि आपने बहुत ज्यादा पैक किया है, तो आप शायद इसे वापस नहीं ला सकते।
    • अपने उपकरणों को तोड़ने के लिए सावधान रहें अगर आप सावधान रहें तो आप इससे बच सकते हैं
    • अधिक पैकिंग के बारे में सावधान रहें. आप केवल कुछ ही दिन या सप्ताह रहेंगे, आप आगे नहीं बढ़ रहे हैं जब तक आप अनपैकिंग खत्म करते हैं, तब तक आपको फिर से पैक करना पड़ सकता है और छोड़ सकते हैं। जब आप बस से आठ सूटकेस ले जाएंगे, तो आपका थका हुआ अंग आपको अतिरिक्त चीजों पर पछाड़ देगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: महिला कांस्टेबल से थाने के अंदर SHO करता है बत्तमीजी, विडियो वायरल

    • सूटकेस, बैकपैक, आदि
    • कपड़ा
    • टॉयलेटरीज़
    • साधन
    • बैंड सामान
    • आपको और कुछ भी ज़रूरत है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com