ekterya.com

आंतरिक फ्रेम के साथ बैक पैक कैसे करें

बैक पैक को एक सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक है जिसे आप लंबी पैदल यात्रा से पहले ही पालन करना चाहिए क्योंकि आपको असुविधाजनक बैग पैदल चलने पर परेशान करेगा। इस अनुच्छेद में आप अपने बैकपैक को पैक करने का सबसे अच्छा तरीका देखेंगे, नीचे से

चरणों

पैक एक आंतरिक फ़्रेम बैकअप चरण 1

Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

1
बैकपैक के निचले हिस्से में नरम और भारी वस्तुएं होती हैं। अगर आपके पास सॉफ्ट ऑब्जेक्ट्स जैसे कि कपड़े, नींद की थैली, खेल तौलिया आदि। बैकपैक के निचले भाग में, आप अपने शरीर के बीच तकिया और आपके द्वारा ले जाने वाले सबसे मुश्किल वस्तुओं के बीच एक तकिया बनाएंगे। चूंकि एक नींद की थैली बड़ी और नरम है, यह उस बैकअप के निचले हिस्से में और उस हिस्से के पास होना चाहिए जो आपकी पीठ को मारता है। इसके अलावा, बैकपैक के पीछे बड़ी ऑब्जेक्ट्स पैकिंग से आपको बेहतर संतुलन मिलेगा, क्योंकि अगर आपके पास शीर्ष में भारी ऑब्जेक्ट्स हैं तो आपका केंद्र गुरुत्वाकर्षण को बढ़ा देगा और आपको कम स्थिर बना देगा।
  • 2
    यदि आप कैमेलबाक बैकपैक (बैकपेट हाइड्रेटिंग) लेते हैं, तो आपको इसे अपनी पीठ के पास ले जाना चाहिए, अधिमानतः एक बैग में। यदि आप इसे अपनी पीठ के पास ले लेते हैं, तो आपके लिए ट्यूब तक पहुंचने और पानी पीना आसान होगा।
  • एक आंतरिक फ़्रेम बैकअप पैक 2 शीर्षक वाली छवि चरण 2
    3
    वस्तुओं पैक करें "औसत वजन" बैकपैक के बीच में इन वस्तुओं को बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए और खाना पकाने के उपकरण, एक पाकगृह, खाने का तंबू, बर्तन (बीच में होना चाहिए, हालांकि वे बड़े हैं और अन्यथा आपको परेशान करेंगे) और पानी फिल्टर।
  • पैक्स एक आंतरिक फ़्रेम बैग चरण 3
    4
    आपको उन सभी प्रकाश वस्तुओं के ऊपर रखना चाहिए जिनके लिए आपको आसान पहुंच की आवश्यकता है। ये हल्के या नाजुक वस्तुओं, ऑब्जेक्ट्स हो सकते हैं, जिन्हें आपको आपातकाल या ऑब्जेक्ट्स की आवश्यकता होती है, जिन्हें आप अक्सर उपयोग करने जा रहे हैं वे आपके और आपके बैग के लिए बारिश के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट (जो मध्य भाग के शीर्ष पर होना चाहिए), फ्लैश लाइट्स, मैप्स, कैमरे, टॉयलेट पेपर और सहायक उपकरण हो सकते हैं।
  • विधि 1
    वस्त्र और अन्य नरम वस्तुओं

    एक आंतरिक फ़्रेम बैक पैक पैक शीर्षक वाली छवि चरण 4
    1
    सोना बैग और कपड़े जैसे सभी नरम ऑब्जेक्ट्स को सम्मिलित करें ताकि वे यथासंभव कम स्थान पर कब्जा कर लें। यदि आपकी नींद की थैली में कोई कंटेनर बैग नहीं है, तो एक मजबूत और खरीद लें पानी प्रतिरोधी आपको उन सभी खर्चों से बचना चाहिए जिन्हें आपकी नींद की थैली गीली या गीली हो जाती है, खासकर यदि आपके पास एक प्रकार-प्रकार के बैग हैं
  • एक आंतरिक फ़्रेम बैक पैक पैक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    अपने कपड़े ziploc लिफाफे में स्टोर करें ज़ीप्लोक का प्रयोग करना यह सुनिश्चित करेगा कि आपके कपड़े गीला न हों और आप उन्हें सम्मिलित करने में मदद करेंगे। ध्यान रखें कि जो कपड़े आप पहनते हैं वह सिंथेटिक होना चाहिए, जो नमी को रोकता है और रात में आपको गर्म करता है। इसके अलावा, सिंथेटिक कपड़े आमतौर पर हल्का और अधिक झरझरा होते हैं, जो आपको उच्च तापमान में शांत रखेंगे और ज्यादा वजन नहीं जोड़ेंगे।



  • एक आंतरिक फ़्रेम बैक पैक पैक शीर्षक वाली छवि चरण 6

    Video: A lomos de la bestia - Jon Sistiaga - Langosto

    3
    सहायक उपकरण को बारिश के लिए और अपने पनरोक जैकेट को बाहरी जेब में या बैग में सब कुछ के ऊपर बचाएं। ऐसा करने से बैगपैक से उन्हें निकालना आसान हो जाता है और उन्हें हवा से सूखने की अनुमति मिलती है। आपके रोजमर्रा पैंट को सिंथेटिक और त्वरित सुखाने के बाद से आपको बारिश पैंट पहनने की ज़रूरत नहीं है।
  • एक आंतरिक फ़्रेम बैक पैक पैक शीर्षक वाली छवि चरण 7
    4
    अतिरिक्त पजामा पैक करें यह निश्चित रूप से स्वच्छ पाजामा के लिए सुखदायक होगा, जबकि लंबी पैदल यात्रा पर सो जाओ एक अतिरिक्त पजामा होने से आपको ताजा महसूस होता है, भले ही आप स्नान न कर पाएं।
  • याद रखें कि कपड़े नहीं इसमें आपके अधिकांश बैकपैक पर कब्जा करना चाहिए एक अलग पायजामा सहित 2 सप्ताह के लिए 2 या 3 सेट लेने की सिफारिश की जाती है।
  • विधि 2
    समूह ऑब्जेक्ट्स

    एक आंतरिक फ़्रेम का पैक पैक शीर्षक वाली छवि चरण 8
    1
    यदि आप ऐसे सामान लेते हैं जो एक समूह में साझा किए जाते हैं, जैसे बर्तन, अपने बैग में जगह बचाने के लिए इसके अंदर वस्तुओं को रखें।
  • एक आंतरिक फ़्रेम का पैक पैक शीर्षक वाली छवि चरण 9
    2

    Video: Lathe Machine Job Work ￰लेथ मशीन (खराद मशीन ) पर काम कैसे करते है ?

    परिभाषित करें जिसे आप यात्रा शुरू करने से पहले चीजों को साझा करेंगे ताकि व्यक्तिगत आइटम को विभाजित किया जा सके। उदाहरण के लिए, कोई व्यक्ति सनस्क्रीन ले सकता है और किसी अन्य व्यक्ति को कीटनाशक से ग्रस्त हो सकता है एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर एक व्यक्ति दूसरे की तुलना में बहुत अधिक शक्तिशाली है, तो वह भारी वस्तुओं को ले सकती है, जबकि दूसरी में लाइटर ऑब्जेक्ट्स ले सकते हैं जो बहुत सारे स्थान लेते हैं।
  • एक आंतरिक फ़्रेम बैक पैक पैक शीर्षक वाली छवि चरण 10
    3
    आपने समाप्त कर दिया!
  • विधि 3
    व्यक्तिगत वस्तुओं

    1
    यदि आप एक पहनते हैं, तो अपने कैमेलैक बैकपैक को हर समय सुरक्षित रखें यदि आप बड़े बैग के अंदर हाइड्रेटिंग बैकपैक्स फिट करने के लिए प्रबंधित करते हैं, तो आप इसे फटा जा रहा होने की संभावना कम कर देंगे।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com