ekterya.com

एयरसॉफ्ट एईजी में सुधार कैसे करें

एयरसॉफ्ट एईजी के लिए बहुत कुछ उन्नयन उपलब्ध हैं I यह उन हिस्सों की एक बुनियादी मार्गदर्शिका है, जिन्हें आपको सुधार करने की आवश्यकता होगी।

चरणों

विधि 1
एईजी राइफल के लिए

अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आपके एईजी में कौन सा भागों में सुधार किया जा सकता है? कई भागों को सामान्य एईजी पर बदला जा सकता है या सुधार किया जा सकता है। यहाँ उन की एक सूची है और वे क्या करते हैं
  • हॉप अप विदाई. यह वह हिस्सा है जो शॉट को स्पिन प्रभाव देता है। मारुइ हथियार एक सभ्य उछाल के साथ आते हैं, लेकिन ऐसी अन्य कंपनियां हैं जो उन्हें बेहतर बनाती हैं। सिस्टमा, गार्डर, प्रोमेथियस और फायर फ्लाई सबसे अच्छे हैं। फायर फ्लाई पृष्ठभूमि में 2 प्रोट्रूशियंस के साथ विशेष बनाता है ताकि एक के बजाय शॉट पर दो बिंदुओं के संपर्क के लिए एक बेहतर और बड़ा केंद्रीय मोड़ पैदा हो।
एक ऐडसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 1 अपग्रेड शीर्षक वाली छवि
  • हॉप अप चैंबर. आप अधिक स्थिरता के लिए हॉप-अप कैमरा को बदल सकते हैं मारुइ के हथियारों के प्लास्टिक कैमरे अच्छी तरह से बनाए गए हैं लेकिन वे सिस्टमा हथियारों के समान नहीं हैं। ऐसा कहा जाता है कि किंग आर्म्स, प्रोमेथियस और मडबुल का सबसे हाल ही में हॉप अप सबसे अच्छा है।
    इमेज शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 2 को अपग्रेड करें
  • तोप। कुछ लोग लंबे समय तक या तंग गन में बदलते हैं क्योंकि वे अस्तित्व में हैं। बैरल कड़ी, बेहतर यदि आप खराब गुणवत्ता वाले छर्रों का उपयोग करते हैं या वे फंस जाते हैं तो बहुत तंग नहीं मिलता। अधिकांश एईजी स्टॉक में 6.08 मिमी व्यास तोपों के साथ आते हैं। सिस्टेमा बंदूकें बनाता 6.03 मिमी, 6.05 मिमी स्टार, Guarder 6.04 मिमी, प्रोमेथियस 6.01 मिमी, Deepfire 6.04 मिमी, Madbull 6.03 मिमी, विशेष कवरेज तमिलनाडु के साथ के.एम. 6.04 मिमी, जो एमपीएस 10 बढ़ जाती है + -, डीज कस्टम 6.01 मिमी, जेबीयू एल्यूमीनियम 6.01 मिमी या 6.03 मिमी और सबसे अच्छा, पीडीआई, 6.01 मिमी स्टील का।
    इमेज शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 3 को अपग्रेड करें
  • वसंत। अपने वसंत को मजबूत, जितनी अधिक गति के साथ पिस्टन को आगे बढ़ना पड़ता है मानक आंतरिक भागों के साथ उच्च शक्ति वसंत न रखें क्योंकि यह सबसे अधिक संभावना है कि गियर अलग हो जाएंगे और पिस्टन क्षतिग्रस्त हो जाएगा। गार्डर्स और पीडीआई के स्प्रिंग्स सबसे अच्छे हैं। सिस्टामा के स्प्रिंग्स आसानी से टूट सकते हैं लेकिन प्रोमेथियस भी अच्छा है, हालांकि इसका रंगन "केवल" यह थोड़ी देर के बाद गड़बड़ करता है, गियर को नुकसान पहुंचाता है। अधिकांश स्प्रिंग्स, पीडीआई के अलावा, मीटर प्रति सेकंड में मूल्यांकन किया जाता है, इसलिए एक एम 100 का वसंत 100 मीटर प्रति सेकेंड या प्रति सेकंड 328 फीट है।
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 4 शीर्षक वाली छवि
  • वसंत गाइड यह वसंत को गियर कवर की तरफ कूदने से रोकता है। मारुइ हथियार मानक के रूप में प्लास्टिक गाइड के साथ आते हैं लेकिन गार्डर, सिस्टा और प्रोमेथियस उन्हें स्टील बनाते हैं। यदि आपके पास स्पक्र्स हैं, तो यह थूथन की गति बढ़ा देगा। तुम भी आधार है, जो संपीड़न के तहत वसंत घुमा रोकने के लिए कहा जाता है पर बॉल बेयरिंग के साथ उन प्राप्त कर सकते हैं, जिससे एक बेहतर शॉट स्थिरता एमपीएस गोली मार दी।

    Video: ** समीक्षा ** Airsoft AEG Krytac Kriss वेक्टर और स्प्रिंग बदलें

    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 5 शीर्षक वाली छवि
  • सिलेंडर। सिलेंडर वह क्षेत्र है जिसमें बैरल के माध्यम से जाने के लिए मजबूर होने से पहले हवा संकुचित हो जाती है। बड़ा सिलेंडर आपको एक लंबी बैरल का उपयोग करने की अनुमति देता है, जिसे एक छिद्र के साथ एक सिलेंडर कहा जाता है आप एक टेफ्लॉन कवर के साथ सिलेंडर भी प्राप्त कर सकते हैं, जो आपको प्रति मिनट लगभग 100 राउंड की आग की दर (सीडीएफ) में मामूली वृद्धि देगा। इस हिस्से को सुधारने की कोई प्रवृत्ति नहीं है क्योंकि ज्यादातर हथियार अच्छे सिलेंडरों के साथ आते हैं। बजट हथियार के लिए आपको टेफ़लोन कवर वाला एरिया 1000 सिलेंडर मिलता है। अपने उपकरणों से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका बैरल की मात्रा के साथ सिलेंडर की मात्रा से मिलान करना है।
    इमेज शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 6 को अपग्रेड करें
  • सिलेंडर के प्रमुख यदि आप इस हिस्से को बदलते हैं, तो आप अपने हथियार की आवाज कम कर सकते हैं (यदि आप एन्जिल या एन्जिल से एक सदमे अवशोषक हैं) या इसे बेहतर हवा की सील दें गार्डर दो ओ रिंग्स के साथ उत्कृष्ट सिर बनाता है
    इमेज शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 7 को अपग्रेड करें
  • एयर नोजल हवा नोक हिस्सा धक्का कि चेंबर में गोली ऊपर हॉप है। यह भी सिलेंडर सिर शॉट के लिए हवा का प्रवाह सील करने के लिए आवश्यक है, इसलिए कुछ Guarder के रूप में ओ-रिंग की है।
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 8 शीर्षक वाली छवि
  • पिस्टन। पिस्टन सिलेंडर में हवा को संपीड़ित करता है यह मूलतः एक फ्लैट टूथ गियर है इंजन में गियर्स पिस्टन को वापस ले लेते हैं और फिर वसंत उसे एक बड़ी गति से आगे बढ़ने के लिए मजबूर करता है, इस प्रकार इसके सामने हवा को संपीड़ित करता है इसलिए, यह अत्यधिक दबाव से गुजरता है। धातु पिस्टन अर्धसंपूर्ण एईजी के लिए अच्छा है लेकिन अगर आप पूर्ण स्वचालित रूप से शूट करते हैं, तो आप गियर को अलग कर सकते हैं। जी&पी, गार्डर और दीप फायर अच्छे पिस्टन बनाती हैं। प्रोमेथियस भी कुछ संशोधनों के साथ। सिस्टम द्वारा बनाया गया केंद्रीय सुपर पिस्टन (सिस्टम के साथ भ्रमित नहीं होना) शायद सबसे अच्छा है, लेकिन जापान के बाहर जाना मुश्किल है।
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 9 शीर्षक वाली छवि
  • पिस्टन सिर पिस्टन सिर सिलेंडर में हवा का मुहर लगाता है आप अच्छे और बुरे सिर मिल सकते हैं शास्त्रीय सेना और इसके अधिकांश क्लोन में, सामान्य रूप से, उत्कृष्ट पिस्टन के सिर आप अपने हथियार के शोर को कम करने के लिए भी चुप हो सकते हैं और जिनके पास बीयरिंग हैं वे थूथन की गति बढ़ा सकते हैं। जी&पी, सिस्टमा, गार्डर और प्रोमेथियस अच्छे पिस्टन के सिर बनाते हैं।
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 10 शीर्षक वाली छवि
  • गियर्स। गियर राइफल के सबसे महत्वपूर्ण और महंगे भागों में से एक हैं। सस्ती गियर खरीदना मत क्योंकि आपको सबसे अधिक संभावना होगी कि वे गियरबॉक्स की मरम्मत के लिए बहुत अधिक भुगतान करें, यदि आप उच्च-शक्ति स्प्रिंग्स या हाई-स्पीड या हाई-टोक़ मोटर्स के साथ हथियार का उन्नयन करने जा रहे हैं, तो स्टील गियर चुनें यदि आप एक उच्च सीडीएफ चाहते हैं, तो आप प्रोमेथियस, सिस्टमा एंड गार्डर से हाई स्पीड गियर खरीद सकते हैं। सिस्टमा, गार्डर और प्रोमेथियस भी उच्च टोक़ बनाते हैं। इनमें से ज्यादातर पेचदार हैं, जिसका मतलब है कि दांतों को एक कोण पर व्यवस्थित किया जाता है यदि आप उनका उपयोग करते हैं, तो आपको एक अर्ध-पिस्टन पिस्टन की आवश्यकता होगी वे सही ढंग से फिट होने में भी अधिक कठिन हैं। आपके पास 3 गियर हैं, बीगल इंजन पंछी के लिए सुरक्षित है, मध्य में प्रेरित और क्षेत्र गियर जो पिस्टन के लिए सुरक्षित है।
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 11
  • बोशिंग और बीयरिंग बुशिंग गियर को जगह में रखते हैं और वे हिस्से हैं जिनमें गियर घुमाए जाते हैं। यदि वे तोड़ते हैं, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि गियर खत्म हो जाएंगे। बड़े झाड़ी, बेहतर अधिकांश हथियार 6 मिमी प्लास्टिक की बुलबुले के साथ पहले से ही लगाए गए हैं। आप में सुधार करने के लिए जाना है, उन्हें धातु bushings द्वारा बदल सकते हैं और आप एक उच्च CDF या घुमा चाहते हैं, bushings होने 7 मिमी या 8 मिमी एक नया गियरबॉक्स प्राप्त होता है। दूसरी ओर, बीयरिंगों में छोटी धातु की गेंदें होती हैं, जिससे सीडीएफ में वृद्धि होती है। 6 मिमी और 7 मिमी बीयरिंग मजबूत स्प्रिंग्स का समर्थन नहीं कर सकते, जबकि 8 मिमी और 9 मिमी वाले अपने बड़े आकार के कारण हो सकते हैं।
    इमेज शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 12 को अपग्रेड करें
  • चोक। गियर को गियर में रखने और ठीक से ट्यून करने के लिए वेजेज का उपयोग किया जाता है। गलत पच्चरिंग के कारण गियर पहनना या असफल होना होगा।
    अपग्रेड एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 13 शीर्षक वाली छवि
  • क्रॉसहेड प्लेट क्रॉर्हेड प्लेट ने एयर नोजल को गोली प्रविष्ट करने के लिए खींच लिया। यदि यह टूट जाता है, तो हथियार का आरोप नहीं लगाया जाएगा। टीएम स्टॉक और एन्जेल सबसे अच्छे हैं। विश्व-तत्व नामक चीनी ब्रांड भी एक अच्छी कीमत के लिए सभ्य क्रॉस्ड प्लेट प्रदान करता है।
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 14 शीर्षक वाली छवि
  • चयनकर्ता प्लेट यह दुर्लभ है कि यह हिस्सा टूटता है। अधिक विद्युत स्थिरता प्राप्त करने के लिए इसे सुधार किया जा सकता है
    इमेज शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 15 का उन्नयन करें
  • विरोधी प्रत्यावर्तन कुंडी यह कड़ी गियर को उल्टा होने से रोकता है, हथियार को नुकसान पहुंचाता है। सिस्टममा और प्रोमेथियस बाद के संस्करण के लिए संस्करण बनाते हैं।
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेटलेट 16 शीर्षक वाली छवि
  • लीवर काटना यह हिस्सा गियर को रोकता है ताकि आप अर्धचार्य मोड में शूट कर सकें। अगर यह टूट जाता है या खर्च होता है, तो आप केवल स्वचालित मोड में शूट कर सकते हैं।

    Video: ग्रोन मैन Fandangles | Ep.1 Airsoft संग्रहण

    इमेज के शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेटलेट अपग्रेड करें
  • ट्रिगर तंत्र यदि आप पूर्ण स्वत: मोड में बहुत अधिक गोली मारते हैं, तो तंत्र समाप्त हो सकता है और आपका हथियार फायरिंग को रोक देगा। सिस्टमा वाई गार्डर के बाद के संस्करण के लिए संस्करण बनाते हैं। शॉर्ट सर्किट से बचने के लिए संपर्कों को साफ रखें
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 18 शीर्षक वाली छवि
  • चिप सेक्टर हथियार अस्तित्व में इस हिस्से के साथ नहीं आते हैं, लेकिन उनका कार्य क्रॉसहेड प्लेट को लंबे समय तक रखना है ताकि शस्त्र बेहतर शॉट के साथ भरी हुई हो। इसका कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं है और यह टूट नहीं सकता है।
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 19
  • इंजन। आप एक उच्च गति या उच्च मरोड़ चुन सकते हैं उम्मीद है कि यह काम करेगा एक मानक हथियार पर एक प्रेरणादायक मोटर जगह नहीं है। आप गियर या पिस्टन को अलग कर देंगे मैग्गनम इंजन और सिस्टमा से टर्बो इंजन उत्कृष्ट हैं जी&पी एम 120, एम 160, और एम 170 भी बहुत अच्छे हैं।
    अपग्रेड ए एअरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 20
  • बैटरी। वोल्टेज जितना अधिक होगा, आपकी सीडीएफ अधिक होगी। उच्च शक्ति milliamp घंटे (mAH), और अधिक छर्रों लोड गोली मार कर सकते हैं (एक मानक हथियार 1 mAH = 1 शॉट के लिए एक सामान्य नियम के रूप में)। बुद्धि की बैटरी, जी&पी, सान्यो और अभिजात वर्ग बहुत अच्छे हैं अधिकांश चीनी हथियार गरीब बैटरी के साथ आते हैं सबसे शक्तिशाली बैटरी के लिए सीधे न चुनें, क्योंकि आप अपने वर्तमान उपकरणों के लिए वोल्टेज बहुत अधिक हो सकते हैं और घटकों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। बैटरी का चयन करने के तरीके के बारे में सलाह के लिए ऑनलाइन और एयरसॉफ्ट मंचों में खोजें। 12 वोल्ट = डेमर्थियल प्रदर्शन कई हथियार, भी सुधार, इन बैटरियों का समर्थन नहीं कर सकते।


    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 21
  • शेयर आप सामरिक प्रकार से अधिकतर स्टॉक को बदल सकते हैं।
    इमेज शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 1 बुलेट 22 को अपग्रेड करें
  • विधि 2
    बोल्ट कार्रवाई के साथ एक राइफल के लिए

    इमेज के शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 2 को अपग्रेड करें
    1
    आप बोल्ट एक्शन राइफल पर निम्न में सुधार कर सकते हैं
    • तोप। बैरल की कड़ी, बेहतर आपकी सटीकता और स्थिरता पीडीआई, लाईलएक्स और डीईएस कस्टम इस तरह से अपने तोपों को बनाते हैं। मारुई एक सटीक तोप और कैमरा गेम भी बनाती है जो बहुत अच्छा है
    इमेज शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 1 को अपग्रेड करें
  • हॉप अप के लिए रबर हॉप अप के लिए रबर शॉट को रोटेशन प्रभाव देता है, जो रेंज और सटीक बढ़ जाती है। एक अच्छा एक मिलता है नौ बॉल और फायरफली अच्छा घिसने बनाते हैं
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • पिस्टन। पिस्टन सिलेंडर में हवा को संपीड़ित करता है कुछ में एक एयर ब्रेक है, जो हथियार को चुप्पी देता है, लेकिन इसकी शक्ति भी कम कर देता है लाइटर और मजबूत आपका पिस्टन, बेहतर है
    एक ऐनसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 3 अपग्रेड शीर्षक वाली छवि
  • वसंत। मजबूत वसंत, तेजी से पिस्टन आगे धक्का दिया जाएगा और अधिक से अधिक थूथन के वेग। अच्छी गुणवत्ता वसंत प्राप्त करें लेटेक्स उत्कृष्ट स्प्रिंग्स बनाता है
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 4 शीर्षक वाली छवि
  • हॉप अप चैंबर अधिकांश क्लोन और चीनी हथियार गरीब कैमरों के साथ आते हैं अगर आपको एक अच्छा कैमरा मिलता है, तो आप सटीकता में बहुत सुधार करेंगे। वीएसआर -10 का मारुइ सटीक कैमरा उत्कृष्ट है
    इमेज शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 5 अपग्रेड करें
  • पिस्टन सिर पिस्टन के सिर बैरल में प्रवेश करने के लिए हवा को मजबूर करता है, अपनी छर्रों को आगे बढ़ाता है वीएसआर -10 के लिए, पीडीआई और लायलाक्स अच्छे पिस्टन के सिर बनाती हैं।
    अपग्रेड ए एयरसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 6 शीर्षक वाली छवि
  • वसंत गाइड यह वसंत से हर जगह कूदता रोकता है अधिकांश हथियार प्लास्टिक गाइड के साथ आते हैं एक धातु प्राप्त करें और यह बहुत अधिक समय तक चलेगा।
    एक ऐनसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 7 अपग्रेड शीर्षक वाली छवि
  • सिलेंडर। यदि आप एक टेफ्लोन सिलेंडर या एक पॉलिश प्राप्त करते हैं, तो आप अधिक आसानी से कड़ी खींच सकते हैं। आपके सिलेंडर पर टेफ्लोन का अर्थ है कि आपको इसे चिकनाई करने की आवश्यकता नहीं होगी।
    इमेज के शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 8 को अपग्रेड करें
  • लंच संभाल यदि आपके पास कड़ी के लिए एक बड़ा संभाल है तो यह आपके हथियार को रैक करना आसान होगा गार्ड एल 9 6 और एपीएस 2 के लिए ऐसा करता है PSS10 उन्हें वीएसआर -10 के लिए बनाता है
    एक ऐडसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 9 अपग्रेड शीर्षक वाली छवि
  • ट्रिगर भाषा एक सस्ते ट्रिगर उंगली न खरीदें यदि आप अपने वसंत को बहुत मजबूत के लिए बदलते हैं, तो अपनी ट्रिगर उंगली बदल दें यह हिस्सा है जो आपका हथियार रखता है। यदि यह टूट जाता है, तो आपका हथियार रैक करने में सक्षम नहीं होगा।
    इमेज के शीर्षक में एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 10 को अपग्रेड करें
  • पिस्टन पिस्टन यह पिस्टन फँस गया है और ट्रिगर उंगली द्वारा समर्थित है ट्रिगर उंगली की तुलना में इस पर कम तनाव है
    इमेज शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 11 को अपग्रेड करें
  • वसंत गाइड प्लग जगह में सिलेंडर रखता है जब आप थूथन की गति बढ़ाते हैं तो आपको इस हिस्से को भी सुधारना होगा।
    इमेज शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 12 को अपग्रेड करें
  • ट्रिगर तंत्र सबसे अच्छा ट्रिगर शून्य पर ट्रिगर हैं उन्हें केवल एक हल्के दबाव की आवश्यकता होती है और वे बहुत मजबूत होते हैं। वे वसंत गाइड प्लग, एक पिस्टन की उंगली और ट्रिगर उंगली के साथ आते हैं।
    इमेज के शीर्षक से एक एयरसॉफ्ट एईजी चरण 2 बुलेट 13 को अपग्रेड करें
  • युक्तियाँ

    • पहले अपनी हॉप को उस हिस्से के साथ बदलें, जो इसे बेहतर बनाता है। यह आपके शॉट्स की स्थिरता में वृद्धि करेगा सटीकता बढ़ाने के लिए सुधार के लिए एक संकीर्ण और छिद्रित तोप दूसरा होना चाहिए। यदि आप पिछले चरणों में से किसी भी पहले एमपीएस में वृद्धि, आप हथियार के प्रदर्शन को नुकसान होगा उपरोक्त सभी में सुधार के बाद, एक उच्च एमपीएस आपको अधिक श्रेणी और शक्ति देगा
    • एक निश्चित बिजली वसंत के लिए आवश्यक सभी सुदृढीकरण भागों को प्राप्त करें इससे आपको धन की बचत होगी, क्योंकि पार्टियों को तनाव में वृद्धि नहीं होगी।

    चेतावनी

    • अपने गियरबॉक्स को उस जगह में अलग करना सुनिश्चित करें जहां आप किसी भी भाग को खो नहीं पाएंगे। आदर्श रूप में, आपको इस प्रक्रिया के विभिन्न चरणों में उसकी तस्वीरें लेनी चाहिए ताकि आपको याद हो कि वह सशस्त्र कैसे था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com