ekterya.com

एक एयरसॉफ्ट स्नाइपर कैसे हो

लगभग हर एयरसॉफ्ट प्लेयर कुछ समय पर एक स्नाइपर बनना चाहता है। यहां पता लगाएं कि यह आपके लिए सही भूमिका है। एक बार जब आप तय करते हैं कि आप एक स्निपर बनना चाहते हैं, तो एक कठिन लेकिन संतोषजनक स्थिति का संचालन सीखें।

चरणों

बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 1
1
अपनी भूमिका के बारे में पहले पढ़ें कोई भी बता सकता है कि कितनी बार एक स्नाइपर एयरसॉफ़्ट, इस भूमिका के लिए उसके सिर खो इसके बारे में कुछ जानने के बिना, और निराश समाप्त होता है, कुल मिलाकर खेल छोड़ने या एक नया हथियार मिल रहा है। केवल थोड़ी देर के लिए अर्द्ध स्वचालित मोड में एक AEG प्रयास करें, यदि आप चाहें देख सकते हैं और अगर यह खेलने की अपनी शैली के अनुरूप है, तो खरीदने पर विचार या अपने आप को एक guillie या Yowie सूट (छलावरण) बनाने के लिए और Maruzen, टोक्यो की तरह एक राइफल करने के लिए स्विच मारुई या तनाका आम तौर पर उनके क्लोन (UTG, अच्छी तरह से, बीई या AWP) बड़े पैमाने पर उत्पादन में निर्मित और गुणवत्ता की कमी कर रहे हैं, और 143 सांसदों (मीटर प्रति सेकंड) (470 पी पी एस - प्रति सेकंड फीट) एक .2 के साथ समय अधिक छोड़ देंगे कम या कम 500 शॉट्स के बाद .2 के साथ 125 एमपीएस (410 पीपीएस) कम सुधार के बारे में अधिक जानकारी के लिए ऑनलाइन फ़ोरम देखें
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 2
    2
    जानें कि सहायक हथियार एक स्निपर के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और अधिक लागत नहीं है। वे $ 25 से $ 100 के बीच की लागत एक sidearm में अपने पैसे का निवेश है, क्योंकि आम तौर पर, बहुत खर्च नहीं करना पड़ता और बहुत उपयोगी है जब आप एक स्थिति है जहाँ आप कोनों कर रहे हैं में पाते हैं। आपके स्थान का पता लगाने से भी बदतर कुछ भी नहीं है, दुश्मन आपके खिलाफ चार्ज करते हैं और अपने राइफल से अधिक के साथ अपना बचाव करने के लिए नहीं। यही कारण है कि इसके पिस्तौल के साथ पिस्तौल की सिफारिश की जाती है। जबकि स्निपर राइफल के लिए वसंत ट्रिगर बेहतर होता है, एक सहायक हथियार को कम-से-कम अर्ध स्वचालित होना चाहिए। अपने सहायक स्वचालित या अर्ध स्वचालित हथियार है, तो आप आप के साथ गोला बारूद (क्षमता पर निर्भर करता है आमतौर पर दो या तीन cacerinas) की प्रयाप्त मात्रा में लेना चाहिए और भी अपने राइफल के लिए पर्याप्त गोला बारूद ले। कुछ भी नहीं दो घंटे इंतजार कर रहे थे करने के बाद, अपने लक्ष्य को देखते हैं, ट्रिगर खींच, और फिर हवा का हमेशा गौरवशाली खाली ध्वनि है, जो सभी है कि नहीं होने के लिए अपनी राइफल से बाहर आया सुनने के अपने सभी माध्यमिक हथियार लोड और तैयार हो रही है, के रूप में के रूप में शर्मनाक है भरी हुई।
  • एक एड्स एंड स्काईपर चरण 3 के साथ छवि का चित्रण करें
    3
    एक अच्छा स्नाइपर राइफल और एक बंदूक खरीदें
  • आदर्श रूप से, आपके राइफल में एक वसंत ट्रिगर होता है क्योंकि वे अधिक सटीक हैं। एमपीएस (पीपीएस) इतनी महत्वपूर्ण नहीं हैं, जब तक यह न्यूनतम 91 एमपीएस (300 पीपीएस) तक पहुंचता है, लेकिन उच्च एमपीएस (पीपीएस) होना गलत नहीं है। आपके स्नाइपर राइफल के कितने एमपीएस (पीपीएस) के आधार पर आपके पास एयरसॉफ्ट छरियां भी होनी चाहिए। आम तौर पर, भारी छर्रों हल्की छर्रों से बेहतर होती है, क्योंकि सामान्य और हवा के मौसम में उनकी अधिक सटीकता होती है।
  • कम से कम 84 एमपीएस (275 पीपीएस) के साथ वसंत ट्रिगर के साथ एक पिस्तौल अच्छा है। 20 ग्राम शॉट जब आप इसे करीब सीमा पर उपयोग करने जा रहे हैं।
  • बीए ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी राइफल से मिलें अपने हथियार के आंकड़ों की जांच करें जितना आप कर सकते हैं अपने हथियार को जानने के लिए और विभिन्न स्थितियों (वायु, तापमान, आदि) के दौरान शॉट्स कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, अपने समय की अच्छी मात्रा में निवेश करें। अपने हथियार (यदि कोई हो) के हॉप-अप प्रभाव के कॉन्फ़िगरेशन में हेरफेर करें और निर्धारित करें कि आप इसे स्थान कैसे तय करना चाहते हैं। अपने हथियार को आग लगाने और हर समय उसके साथ अभ्यास करने का तरीका जानने के लिए अपना समय ले लो। जानें कि आपके हथियार की अधिकतम प्रभावी सीमा क्या है, वह यह है कि यह सीमा सटीक है
  • एक ऐडसॉफ्ट स्निपर बोनस वाला शीर्षक चित्र 5
    5
    समझें कि एयरसॉफ्ट स्नाइपर उतना जितना शूट नहीं करता जितना आपको लगता है! आम तौर पर, सभी एयरसॉफ्ट स्निपरों का मानना ​​है कि उन्हें मैदान में सबसे अधिक हताहतों की संख्या मिल जाएगी, जब वास्तविकता में यह दूसरी जगह है। इसके अलावा, यह भूमिका कभी-कभी उबाऊ हो सकती है। आप अक्सर अपने आप को शाखाओं के एक ढेर के नीचे बैठे होंगे और दुश्मन के सामने आने के लिए इंतजार करेंगे (खेल के आधार पर)। समझें कि अवलोकन और तोड़फोड़ क्षेत्र में आपके मुख्य मित्र हैं। आपकी राइफल केवल एक उपकरण के रूप में कार्य करती है, जो आपके कमांडर या टीम के नेता द्वारा निर्देशित क्षेत्र में आवश्यक विभिन्न भूमिकाओं में आपकी मदद करता है।
  • एक एड्स एंड स्काईपर चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अपनी राइफल को संशोधित करें एयरसॉफ्ट स्नाइपर राइफल के लिए बाजार पर सचमुच हजारों टुकड़े हैं। आपकी राइफल पर निर्भर करता है कि आप सैकड़ों सुधार कर सकते हैं।
  • Video: Airsoft Battle Royale | Dude Perfect

    बीए ए एयरसॉफ्ट स्निपर स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    क्रमशः राइफल उन्नयन की इस सूची का पालन करें, सबसे महत्वपूर्ण से कम से कम महत्वपूर्ण:
  • उच्च गुणवत्ता वाले छर्रों अत्यंत महत्वपूर्ण हैं। आपके द्वारा चुने जाने वाले गोल्तों को सबसे ज्यादा भारी होना चाहिए (जैसे .43 जी शॉट) बीवाल, मारुज़ेन, मैडबुल (सबसे भारी) और गोल्डनबॉल जैसे ब्रांड आदर्श हैं।
  • जिन घटकों का पालन करें, वे हैं जो आपके संपीड़न को बेहतर करते हैं शुरू करने के लिए, बैरल सिर की नोजल पर अपनी अंगुली को रखकर अपनी संपीड़न का परीक्षण करें। कार्रवाई सक्रिय करें और अगर हवा को फ़िल्टर किया गया है, तो आपको समझ में सुधार करने की आवश्यकता है। बैरल सिर के थ्रेड्स में टेफ्लॉन टेप को जोड़कर अपने संपीड़न को ठीक करें फिर, एक बेहतर ब्रांड के साथ पिस्टन की जगह, यह उपयोगी होगा समझ में सुधार करने का दूसरा तरीका है हॉप-अप चैंबर और टेफ़लॉन टेप के साथ आंतरिक बैरल के बीच का हिस्सा लपेट करना। प्रोजेक्टर से ऊपर जाने वाले कस्टम रिंग भी हैं और 100% एयर सील प्रदान करते हैं। अधिक जानकारी के लिए नोबी और एएसआर से संपर्क करें।
  • अपने तोप को एक आंतरिक सटीक तोप के साथ बदलें आप अपने एमपीएस (पीपीएस) के किसी भी संशोधन से पहले इसे कर सकते हैं या कोई सुधार कर सकते हैं। लेटेक्स, एडजीआई और पीडीआई जैसे ब्रांडों को सर्वश्रेष्ठ के रूप में जाना जाता है। यदि यह संभव था (जैसा कि यह विरर -10 के साथ होता है), आपके हॉप-अप कैमरा को बदल दें।
  • भागों को मजबूत बनाने का स्थान लगाएं। इससे आपके एमपीएस (पीपीएस) में काफी सुधार होगा सुदृढीकरण भागों में बोल्ट हैंडल्स, नए सिलेंडर, स्क्रू और नए बोल्ट को समायोजित करना शामिल है।
  • एक एड्स एंड स्काईपर चरण 8 नाम वाली छवि
    8
    अपने हथियार के लिए एक अच्छी लगन खरीदें Leapers © सभ्य गुणवत्ता के शुरुआती के लिए लगता है (याद रखें, एयरसॉफ्ट खेलने के लिए आपको $ 1200 की एक सामरिक दृष्टि की आवश्यकता नहीं है) एक 3- 9 x40 क्षेत्र का क्लासिक विकल्प है और लागत लगभग 40 डॉलर है लेकिन, ध्यान रखें कि कई मौजूदा स्निपरों केवल 4 × 32 गुंजाइश का उपयोग करते हैं, इसलिए समायोज्य लंबन के साथ एक नज़र डालने की कोशिश करें। करीब आप एक गुंजाइश के लिए मिलते हैं, तो आपकी सटीकता कम होगी। Biped saddles सटीकता बनाए रखने के लिए बेहद उपयोगी हैं, और वे लंबी अवधि के लिए एक स्थिर फायरिंग स्थिति बनाए रखने में भी बहुत अच्छे हैं। आप शाखाओं, छड़ें और अन्य प्राकृतिक सामग्रियों से बने क्षेत्रीय द्विपद माउंट या ब्रेक में सुधार कर सकते हैं।
  • एक ऐडसॉफ्ट स्नैपर चरण 9 में छवि का शीर्षक
    9
    एक गिली सूट या कुछ अच्छे छलावरण बनाएं यह आपको अपने दुश्मनों और प्रतिद्वंद्वी सैनिकों से छिपाएगा सुनिश्चित करें कि यह आरामदायक है क्योंकि आप इसे एक अच्छा समय के लिए उपयोग करने जा रहे हैं। एक गिली सूट को सामान्य रंगों से बनाया जाना चाहिए, जैसे कि भूरा, हल्का भूरा और थोड़ा हरा। लेस आपके परिवेश के प्राकृतिक तत्वों को टाई करने के लिए उपयोगी हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप जंगल में हैं, तो फर्श से कुछ छड़ें और पत्ते उठाएं और उन्हें अपने सूट में टाई दें (वेबटेक्स छिपाना बनियान प्राकृतिक छलावरण के लिए एकदम सही है)। नकल करने के लिए पर्याप्त उपयोग करें, लेकिन विविधता का उपयोग करें इसके अलावा, अपने शुरुआती बिंदु से उसी प्रकार के इलाके पर रहने की कोशिश करें जब तक कि आप अपने लक्ष्य तक पहुंच न जाए, अन्यथा, आपको अपने नए परिवेश के अनुसार अपने छलावरण को अनुकूलित करना होगा।
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर स्टेप 10 नामक छवि
    10

    Video: एयर राइफल के बारे में सब कुछ | Airsoft gun india

    अच्छी गुणवत्ता वाले गोला बारूद खरीदें केवल अच्छी तरह पॉलिश किए गए बक्सा करना होगा, क्योंकि किसी और को उच्च प्रदर्शन स्नाइपर राइफल और इसके आंतरिक भागों को बर्बाद कर देगा। बायोडिग्रेडेबल छर्रों महंगे हैं, और आमतौर पर सामान्य छर्रों की तुलना में कम गुणवत्ता के होते हैं। आपके गोला-बारूद को कम से कम .25 ग्राम, अधिकतम शुद्धता के लिए .30 ग्राम या भारी गोला-बारूद करना चाहिए। याद रखें, अधिक वजन अधिक सटीक और कम एमपीएस (पीपीएस) के बराबर होता है, लेकिन भारी छर्रों को लंबी दूरी की यात्रा के लिए अधिक गतिज ऊर्जा का प्रभार होता है।
  • एक एड्स एंड स्काईपर चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    11
    प्राप्ति की कला जानें यह अनुशंसा की जाती है कि आप रात में अपने मित्रों (टीम-मैट्स) के साथ प्रेरकता की कला का अभ्यास करें, बिना पता किए सुरक्षित क्षेत्र में घुसने की कोशिश करें। यदि वे आपको पहचानते हैं, तो आप पर कब्जा कर लिया जाएगा और इसलिए आप समाप्त हो जाएंगे। टीमों के बीच स्विच करें एक बार जब आप अपने हथियारों से परिचित हो जाते हैं, धीरे धीरे चलते हैं और सुनिश्चित करें कि आप हमेशा दुश्मन देखते हैं। यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है! आपको अपने परिवेश का अध्ययन करने के लिए समय लेना चाहिए। चीजों को पेड़ों या झाड़ियों के रूप में देखने के बजाय, उन्हें छिपाने या पीछे हटने के लिए एक अच्छी जगह के रूप में देखने की कोशिश करें यह हवा की दिशा को ध्यान में रखता है। यदि आप घास के क्षेत्र में हैं और दक्षिण की ओर हवा चलती है, तो दक्षिण में चलें। यह आपके आंदोलनों को बेहतर रूप से छलावरण देगा यदि आप बड़े या शायद छोटे स्नाइपर समूह का नेतृत्व कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि बचने का मार्ग समूह के सभी सदस्यों को ज्ञात है।
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 12

    Video: एके कलाश्निकोव स्निपर राइफल (एचडी) - RedWolf Airsoft - RWTV

    12
    याद रखें कि कोई भी पीछे नहीं छोड़ा गया है आप हमेशा अपने साथियों के साथ नहीं हो सकते हैं, लेकिन अगर आप किसी को परेशानी में देखते हैं, तब तक उसकी सहायता करें, जब तक कि आप अपने आप को एक महत्वपूर्ण स्थिति में न ढूंढें और आपकी स्थिति को उजागर करें।
  • एक एड्स एंड स्काईपर स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    सभी स्थितियों में आरामदायक होने के लिए उपयोग करें आपको पता होना चाहिए कि खुले मैदानों और जंगलों में अपना काम कैसे करना है। जब आप जानते हैं कि आप लंबे समय तक इंतजार करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसी स्थिति में हैं जो आपकी व्यक्तिगत मांसपेशियों में ज्यादा प्रयास नहीं करता है। यह पता लगाया जाना योग्य नहीं है, क्योंकि यह इसलिए है क्योंकि उन्होंने आपको देखा था जब आप अपने हाथों और पैरों को बढ़ाते थे इलाके में इसे अनुकूलित करने के लिए अपने गिली सूट को बदलने के लिए भी इस्तेमाल करें।
  • एक ऐडसॉफ्ट स्नैपर चरण 14 में छवि का शीर्षक
    14
    यदि आपके पास एक मौका है, तो इस क्षेत्र का पता लगाएं, जिसमें आप खेल से पहले खेलना चाहते हैं। अच्छा फ़ायरिंग स्थिति, अच्छा अवलोकन बिंदुओं और पीछे हटने के लिए अच्छी तरह से ढके हुए क्षेत्रों के मानसिक नोट्स लें। यह बहुत महत्वपूर्ण है
  • एक एड्स एंड स्काईपर चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    15
    अपनी प्रतियोगिता जानिए आपको यह नहीं पता था कि दूसरी टीम कितनी बड़ी थी, इसलिए आपको पता नहीं था कि उन्होंने आप पर काबू पा लिया है। यह निश्चित है कि आप उन्हें सुरक्षित क्षेत्र में देखेंगे। उस समय का उपयोग उनके बारे में जानने के लिए करें
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 16
    16
    कम रहें और धीरे-धीरे आगे बढ़ें, जबकि एयरसॉफ्ट खेलें। धीरज रखो, आप केवल प्रति मिनट एक मिनट के कुछ मिनटों में जाने में सक्षम होंगे। आगे बढ़ने वाले दुश्मनों को घुसपैठ कर दें या खत्म करें। स्निपर के लिए सबसे अच्छी स्थिति झूठ बोल रही है, जो आपको अधिक छिपी रखती है लेकिन घुटना टेकना बहुत घने क्षेत्रों में एक अच्छा विकल्प है। रुकते रहने से आपको एक बहुत स्पष्ट लक्ष्य मिल जाता है अपने पूरे सिल्हूट को प्रकट न करें, प्रोफ़ाइल को देखना बहुत मुश्किल है।
  • गंदे पाने के लिए डरो मत! अपने पेट पर झूठ बोलो, एक झाड़ी के नीचे या कई पत्तियों के साथ एक निचली शाखा पर घुटने टेकना झाड़ियों के माध्यम से अपना हथियार ले लो किसी भी से कुछ कवर करने के लिए बेहतर नहीं है
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 17
    17



    एक एस्केप मार्ग निर्धारित करें यदि आप दुश्मन के क्षेत्र में घुसपैठ करने के लिए एक मिशन पर हैं (उदाहरण के लिए, अपने रैंकों के पीछे से एक दुश्मन कमांडर को खत्म करना), तो हमेशा याद रखें कि कैसे पीछे हटना अन्यथा, दुश्मन आपके शॉट सुनेंगे और आपके लिए जाते हैं (या शायद वे आपको नहीं सुनेंगे, यह सब के बाद एयरसॉफ्ट है) जब आपके पास तैयार क्षेत्र है जिसमें शूट करने के लिए, कम से कम दो भागने के मार्गों की कोशिश करें सुनिश्चित करें कि दोनों आपके आक्रमणियों का पीछा करते हुए कवर किए गए हैं।
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 18
    18
    चलते रहें एक या दो शॉट बनाएं और फिर स्थानांतरित करें कभी भी लंबे समय तक एक ही स्थिति में न रहें जब तक कि आप घात या धोखा देने की प्रतीक्षा न करें। फिर, कम रहें और अपने पेट पर। एक स्नाइपर केवल तब ही हिलना चाहिए जब वह निश्चित है कि इस इलाके में कोई शत्रुतापूर्ण अभियान नहीं है, और जब भी चलती है, तब भी स्थिति का कोई भी बदलाव नहीं करना चाहिए। अपने अंगूठे से क्रॉल करें, अपनी कोहनी या घुटनों का उपयोग न करें, या किसी भी अन्य विधि का उपयोग करें जिसे आपको लगता है कि सुविधाजनक है धैर्य रखें क्योंकि यह दर्द धीमा हो सकता है जब आप क्रॉल करते हैं, अपनी एड़ी को एक साथ रखें, और अपनी उंगलियों के सुझावों को आगे बढ़ें इसे ड्रैग डाउन स्नाइपर के रूप में जाना जाता है कभी भी पैदल सेनाओं के नीचे खींचने की तुलना में खुद को ऊंचा नहीं खींचें
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    19
    परिदृश्य को याद करना सीखें जब आप कुछ ऐसा देखते हैं जो पहले नहीं था, तो नीचे दबाएं, अपने दूरबीन को निकाल दें (यदि आपके पास है), और निकटता से देखें
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 20
    20
    ध्यान दें कि आपके पास केवल सीमित शॉट्स हैं जिन्हें आप शूट कर सकते हैं। जानें कि आपको किन शॉट चाहिए शूट करना चाहिए। उदाहरण के लिए, उच्च रैंकिंग लक्ष्यों को खत्म करने का प्रयास करें, जैसे कि कमांडरों, वीआईपी आदि।
  • बीए ए एयरसॉफ्ट स्नाइपर चरण 21
    21
    अपने उपकरणों को उत्कृष्ट स्थिति में रखने के लिए स्वच्छ करें और इस प्रकार आपके दुश्मन पर एक फायदा है। सिलिकॉन स्प्रेयर पूरी सफाई के लिए उपयोगी है, न केवल बैरल के माध्यम से इसे फैलाने के लिए। समाप्त होने पर,, एक छड़ी और सफाई के लिए एक साफ कपड़े का उपयोग करता है का उपयोग करना Isopropanol भी प्रति बैरल के अंदर सिलिकॉन स्प्रे की तुलना में अधिक प्रभावी ढंग से साफ करने के लिए मदद करता है।
  • Video: एके snipers कलाश्निकोव वसंत / AEG संस्करण राजा हाथों / CYBERGUN [AIRSOFT समीक्षा]

    एक एड्स सॉफ्ट स्निपर बीस ए इमेज शीर्षक
    22
    अपने सहयोगियों से मिलने के लिए याद रखें और वे कहां हैं। अपने ही साथियों की शूटिंग के मुकाबले कुछ भी शर्मनाक नहीं है क्योंकि आपने सोचा था कि आपके पास समर्थन गनर नहीं है।
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 23
    23
    चौकस रहो हर समय अपनी आंखों को अपने शिकार के करीब रखें और स्नाइपर के नियम को याद रखें: उन्हें देखने से पहले उन्हें पहले देखें।
  • 24
    उन्हें पकड़ो जहां वे रहते हैं। कुछ खिलाड़ियों को एक मिशन से लौटने के लिए चुपके के महत्व का एहसास है एयरसॉफ्ट में, एक सुरक्षित क्षेत्र जैसी कोई चीज नहीं है। संपूर्ण जगह एक शत्रुतापूर्ण क्षेत्र है और उसे इस तरह व्यवहार करना चाहिए। (नोट करें कि यह दोनों तरीकों से काम करता है। स्निपर कोई शॉट अपने आधार की ओर लौटने दुश्मन इकाइयों के खिलाफ किया की तुलना में आसान है हालांकि एक आसान शिकार आप घर पहुंच जाएं रूप में किया जा रहा से बचना चाहते हैं, करीब एक दुश्मन आधार स्थापित करने और उनमें शूट करने के लिए कोशिश गश्ती दल के रूप में वे लौटने के लिए
  • बीए ए एयरसॉफ्ट स्निपर स्टेप 24 शीर्षक वाली छवि
    25
    अपने लाभ में सुरक्षित क्षेत्र का उपयोग करें जब आप सुरक्षित क्षेत्र में हैं, तो महत्वपूर्ण लक्ष्यों की खोज करें और याद रखें कि वे कौन से कपड़े पहने हैं और किन हथियार पहन रहे हैं।
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्नाइपर चरण 25
    26
    युद्ध के मैदान का अन्वेषण करें:
  • एक अच्छा स्नाइपर हमेशा अच्छे स्थानों को शूट करने, मार्गों से बचने, छिपाने के लिए जगह, कवर और दुश्मन के आधार खोजने की कोशिश करता है!
  • एक एड्स एंड स्काईपर स्टेप 26 शीर्षक वाली छवि
    27
    शूट करने के लिए एक जगह ढूंढें
  • एक अच्छा भागने मार्ग, कवरेज, दुश्मन का एक अच्छा दृश्य के साथ एक जगह एक अच्छी जगह है।
  • ले जाने के लिए सावधान रहें क्योंकि चलती स्नाइपर या चलने वाली झाड़ी को ढूंढना बहुत आसान है याद रखें कि आपको धैर्य की आवश्यकता है।
  • यदि आपको स्थानांतरित करने की आवश्यकता है, तो धीरे धीरे आगे बढ़ें अधिक से कम 30 सेमी / मिनट
  • एक एड्स सॉफ्ट स्निपर के चरण 27 को चित्रित करें
    28
    उद्देश्यों को प्राप्त करना:
  • यदि आप लक्ष्य के एक समूह का व्यापार करते हैं, तो चलना बंद करें (यदि आप जा रहे थे), इसकी प्राथमिकता के आधार पर अपनी प्राथमिकता निर्धारित करें और तेजी से शूट करें एक स्क्वाड्रन नहीं जानता कि उसके नेता के बिना क्या करना है
  • यदि आप केवल एक लक्ष्य को लक्षित करते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आपके पास एक स्पष्ट शॉट न हो और इसे समाप्त करें।
  • बीए ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 28 का शीर्षक चित्र
    29
    भागने:
  • अपना होमवर्क करने के बाद आपको बचने की जरूरत है
  • अपने आधार को धीरे-धीरे या फिर किसी भिन्न क्षेत्र में खींचने का प्रयास करें।
  • एक ऐडसॉफ्ट स्नैपर चरण 2 9 शीर्षक वाली छवि
    30
    यदि आपको खोजा गया:
  • यदि आप देखे गए थे, तो जितनी जल्दी हो सके उतना ही चलें और भागने की कोशिश करें
  • यदि आप 90 मीटर दूर (100 फीट) से अधिक हैं, तो एक कोने मोड़ने और अपनी पिस्तौल निकालने के बाद जल्दी से छिपाने की कोशिश करें।
  • अगर वे करीब से कई कोनों के आसपास भागने और बाधाओं से गुजरने की कोशिश करते हैं तो उन्हें धीमी गति से जाने के लिए प्रयास करें
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर स्टेप 30 नामक छवि
    31
    प्रक्रिया को दोहराएं (जब तक कि कोई भी नहीं छोड़ा गया)
  • एक एड्स एंड स्काईपर चरण 31 के शीर्षक वाला चित्र
    32
    यदि आप इन सभी चरणों और सलाह का पालन करते हैं और आपके पास सब कुछ तुम्हारी ज़रूरत है, तो आप बहुत अच्छे स्नाइपर होंगे!
  • युक्तियाँ

    • एक प्रभावी स्नाइपर होने की कुंजी यह है: निरीक्षण, गणना, शूट करें
    • स्निपर्स गेम को बदल सकते हैं। आप सभी मौतों को नहीं ले जा सकते हैं, लेकिन आप विरोधी टीम को पूरी तरह से रोक सकते हैं। सबसे अच्छा स्नाइपर वह होता है जो गोलियों से गुजरता है या गंदगी को अपनी आँखों में कूच करता है।
    • जब आप मैदान में हों, तो देखें कि आप कहां जा रहे हैं! सूखे पत्ते या टहनियाँ पर कदम मत करो क्योंकि वे एक कुचलने वाली आवाज को तोड़ते हैं! जब आप अपने दुश्मन के दृश्य क्षेत्र में हों तो बड़े पत्थरों या कॉम्पैक्ट धरती पर कदम न ले जाएं। आंदोलन को देखना बहुत आसान है
    • दस्ताने खरीदें! पोर में शॉट्स दर्द हो रहा है!
    • वीडियो गेम और फिल्में असली प्रशिक्षण और अनुभव के लिए कोई विकल्प नहीं हैं।
    • अभ्यास करें और धैर्य रखें।
    • एस्केप मार्ग का एक अच्छा आवरण दृष्टि के क्षेत्र में सबसे महत्वपूर्ण है। ऐसे लोग हैं जो कहते हैं कि अच्छा स्नाइपर वह है जो कभी नहीं देखा जाता है। ठीक है, एक बेहतर स्नाइपर जानता है कि कैसे पकड़ा नहीं जाए इसका मतलब है कि आप पेड़ों पर चढ़ते नहीं हैं।
    • अलग-अलग शूटिंग स्थितियों पर काम करें जो आपके लिए अच्छे हैं।
    • एक अभिवादन भर्ती न केवल वह मुकाबला करने के दौरान आपकी सहायता करेगा, यह संभव लक्ष्य निर्धारित करने में आपकी सहायता करेगा
    • एक काले कपड़े की तरह अलग-अलग सिग्नल हों या किसी चीज को अपनी टीम को कवर करने के लिए चेतावनी दें, या यदि वहां फांसी वाले दुश्मन हैं या सुरक्षा शब्द जैसे साँप या खरगोश चल रहा है, आदि
    • यदि आप 137 एमपीएस (450 पीपीएस) से अधिक की उच्च शक्ति खरीदने के लिए जाते हैं तो यह सुनिश्चित होता है कि आप टकराव या न्यूनतम के न्यूनतम दूरी को अन्य खिलाड़ियों को चोट पहुंचाने से बचाने के लिए देखते हैं।
    • यदि यह दोस्तों के बीच एक खेल है, तो इन प्रथाओं से बचने की कोशिश करें बहुत से लोग मानते हैं कि ये प्रथाएं किसी मैत्रीपूर्ण गेम में, या जंगल में एक आकस्मिक खेल के लिए भी काफी अनुचित हैं। लेकिन याद रखें, अगर इन रणनीति का उपयोग करने के लिए नहीं विशेष रूप से सबसे सरल रणनीति है जिसमें वे आधारित हैं याद करते हैं: गति, चुपके, धैर्य, और सब से ऊपर, खुफिया और इच्छा उत्कृष्टता के लिए जाने के लिए।
    • अतिरिक्त बंदूकें और अपनी बंदूक के लिए एक पिस्तौलदान खरीदें
    • एक अच्छा स्नाइपर राइफल टोक्यो मारुई वीएसआर है, या एक सस्ता जिंग गोंग बीए आर आर -10 होगा। सरल संशोधनों के साथ - जैसे कि टैफ़लॉन टेप के साथ हॉप-अप चैम्बर को सील करके बंदूक को कम करना - आप 137 से अधिक एमपीएस (450 पीपीएस) प्राप्त कर सकते हैं।
    • पढ़ें "कैसे एक एयरसॉफ्ट स्निपर को खत्म करने के लिए" यदि आप दुश्मन की रणनीति जानते हैं तो यह संभावना है कि आप इसका सामना कैसे करें। इसे आज़माएं: एक एंटी-स्नाइपर रणनीति सीखें और फिर इस पर प्रतिबिंबित करें कि आप वास्तविकता में इसका विरोध कैसे कर सकते हैं (आमतौर पर सबसे अच्छी प्रतिक्रिया छिपी है) जितनी संभव हो उतनी जगहों पर इस अभ्यास को सैन्य स्थलों सहित करना हमेशा याद रखें कि आप एक सहयोगी की तुलना में दुश्मन से बहुत कुछ सीख सकते हैं।
    • उच्चतर एमपीएस (पीपीएस) वाले अधिकांश हथियारों में आग की उच्च दर नहीं होती है
    • कुंडी कार्रवाई के साथ स्नाइपर अधिक सटीक होते हैं, लेकिन कभी-कभी जब गिली सूट में झूठ बोलते हैं, तो आप ढूंढने के बिना लंच संभाल नहीं खींच सकते।
    • हमेशा हवा की गणना करें एक 122 मीटर (400 फीट) यहाँ तक कि जब फेंकने फायरिंग श्वास, शुरुआत या अंत में अपनी सांस रोक नहीं साँस छोड़ना की अगर आधा साँस लेने के लिए पाठ्यक्रम सम्मान बाहर निकलने के लिए।
    • कुछ वास्तविक स्नाइपर ट्रिक्स का अध्ययन करें और सामान्य ज्ञान का उपयोग करके देखें कि एयरसॉफ्ट में क्या काम करेगा। उदाहरण के लिए, अगर उसकी टोपी होती है, तो वह एक छड़ी पर उड़ गया और उसे उठाया ताकि यह डेक पर थोड़ा सा निकला हो। हवा टोपी चाल कर देगा जैसे कि यह एक व्यक्ति था। यह एक अच्छा काउंटर स्नाइपर रणनीति है या उन खिलाड़ियों को खत्म करने के लिए जो शूट करना चाहते हैं। यह आपके कवर से लोगों को आकर्षित करने के लिए भी काम करता है
    • एक दूसरे बाहरी लिंक की सिफारिश की गई है, सभी जानकारी सैन्य पुस्तिकाओं से आती है।
    • ऐसी जगहों से बचें, जो एयरसॉफ़्ट में विशेषज्ञ नहीं हैं या अन्य चीजों को बेचते हैं जो एयरसॉफ़्ट से संबंधित नहीं हैं।
    • जाओ या अच्छा सट्टेबाजों हो बुरी परिस्थितियों में एक स्निपर हमेशा स्निपर को अपनी पीठ को कवर करता है आपको अच्छी दृष्टि होनी चाहिए और विवरणों पर ध्यान देना चाहिए जैसे आपके दिशा की ओर बढ़ते घास बहुत हैं।
    • यह सब बहुत चरम लगता है, लेकिन आपको सब कुछ करने की ज़रूरत नहीं है। बहुमत करो और यह एक अच्छा एयरसॉफ्ट खिलाड़ी और "स्प्लिटर सेल या ड्यूटी ऑफ ड्यूटी 4" का उत्कृष्ट खिलाड़ी होगा।
    • पूरे मुठभेड़ में झूठ बोलना जब तक आपकी धारणा समझौता नहीं किया जाता है। जब वह गोलीबारी नहीं कर रहा है, तो अपने राइफल को उसके बॉक्स में रखें ताकि दुश्मन को अपनी राइफल की बैरल न छूटे। 30 सेंटीमीटर में हर पांच या 10 मिनट पर ध्यान न दें, ताकि किसी का ध्यान न रहे। यह आपको रणनीति के टुकड़े टुकड़े करने के लिए सेकंड ऑप्स में आधुनिक युद्ध 2 खेलने में मदद करेगा। बहुत अच्छे बनने के लिए मुश्किल में प्रत्येक स्तर को खेलते हैं।
    • एक अच्छा एयरसॉफ्ट स्नाइपर हमेशा अपने बैग में तम्बू, भोजन, पानी और एक सहायक हमला राइफल के साथ एक छोटा आधार रखता है।
    • ग्रीन गैस प्राप्त करें वे आपको $ 150 से $ 2200 के बीच चार्ज करेंगे

    चेतावनी

    • अपने पूरे शरीर की जांच करें और देखें कि खेल के बाद लम्बे साल के बाद टिक या अन्य कीड़े हैं या नहीं। लाइम रोग एयरसॉफ्ट खेलने की आपकी क्षमता के लिए खराब है
    • आंखों और कानों के लिए दस्ताने और सुरक्षा खरीदें उन क्षेत्रों में शूटिंग दर्दनाक होती है।
    • भले ही वह अच्छा स्नाइपर है, एक पंक्ति में आप परमाणु सामरिक बम नहीं जीतेंगे।
    • यह एक एयरसॉफ्ट प्रतिकृति शूट करते समय दृष्टि की स्पष्ट रेखा को रोकने के लिए सुनिश्चित करता है
    • आप एक त्वरित दृष्टि का उपयोग नहीं कर सकते
    • सीओडी पर चाल के शॉट्स की कोशिश न करें
    • किसी सार्वजनिक क्षेत्र में कभी भी खेलना नहीं सार्वजनिक क्षेत्र में एयरसॉफ्ट बजाना आपको गिरफ्तार कर सकता है ... या बुरी गोलीबारी!
    • एक अभिवादन करने वाला एक अच्छा विचार हो सकता है लेकिन यह आपको बहुत खराब स्थिति में भी डाल सकता है अगर आप अकेले थे।
    • सुरक्षित रखें! मुखौटा प्राप्त करें (लेकिन अगर आप 18 साल से कम उम्र के हैं, तो आप एक दायरे का उपयोग करते हैं, क्योंकि आप मुखौटा के साथ दायरे के माध्यम से नहीं देख सकते हैं) पर काम नहीं करता है और पर्यवेक्षण प्राप्त करें आप शिकार और डेरा डाले हुए स्टोरों पर विशेष कवर खरीद सकते हैं जो एक नियमित काले मुखौटा को छलावरण प्रदान कर सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्नोपर राइफल 91 से 168 एमपीएस (300 से 550 पीपीएस) के बीच (राज्य या काउंटी कानून के आधार पर)।
    • सहायक हथियार - छोटे स्वत: राइफल या पिस्तौल
    • गोला-बारूद - उच्च-ग्रेड स्नाइपर शॉट .30 या अधिक (उच्च गुणवत्ता वाले गोला बारूद सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है) और .20 - सहायक हथियार के लिए 25 शॉट।
    • एएनएसआई Z 87.1-2003 रेटिंग के साथ सुरक्षात्मक लेंस
    • छलावरण - छलावरण सैनिकों
    • जूते की एक अच्छी जोड़ी: याद रखो, आप बहुत चलना चाहते हैं।
    • चेहरे का रंग (नौसेना और नौसेना दुकानों में दो तरफा कंटेनरों में एक पोर्टेबल जेब-आकार के कंटेनर में जैतून का हरा और अरब ब्लैक रंग बेचता है)
    • हथियारों के लिए एक बेल्ट (अपने पिस्तौल के लिए अपने दोनों हथियार और कारतूस बेल्ट के लिए)
    • एक के रूप में हाइड्रेशन बैग ऊंचे बैक या कैंटीन
    • कार क्या आप के लिए एक स्वचालित है, यदि आप एक बुरी स्थिति में हो, तो आप गोली मार से बच सकते हैं।
    • अपने साथ एक ग्रेनेड या दो ले लो, पागल परिस्थितियों से कवर, व्याकुलता या भागने के लिए भी कुछ धुआं ग्रेनेड।
    • यदि आपके पास कोई गिलि सूट नहीं है, तो विकी की जांच करें कि कैसे एक बनाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com