ekterya.com

कैसे एक mullet मछली

एक म्यूललेट को पकड़ने की कोशिश करना मज़ेदार हो सकता है, और ऐसा करने के कई तरीके हैं। ऐसे कई प्रजातियां हैं जो दुनिया के चारों तरफ गर्म तटीय जल में पाई जाती हैं और कभी-कभी ताजे पानी में। Mullets फ्लोरिडा पानी में विशेष रूप से प्रचुर मात्रा में हैं वे शैवाल, विच्छेदन और छोटे समुद्री अपृष्टिकारकों पर भोजन करते हैं। आमतौर पर उन हुकों को आकर्षित नहीं किया जाता है जो आमतौर पर उपयोग किए जाते हैं, इसलिए उन्हें हुक और पकड़ने के लिए पकड़ना अनुभवहीन मछुआरों के लिए मुश्किल हो सकता है। अधिक बार, इस मछली को पकड़ने के लिए स्कील या पर्स सीयन्स का उपयोग किया जाता है। मछली पकड़ने के दौरान प्रत्येक पद्धति आपको अलग-अलग अनुभव देगी, इसलिए आपको वह विकल्प चुनना चाहिए जो आपको उपयुक्त है।

सामग्री

चरणों

विधि 1

स्पेलवेल के साथ म्यूलेट्स पकड़ो
कैच मूल्लेट चरण 1 नामक छवि
1
एक एस्पारेल प्राप्त करें चूंकि म्यूलेट्स बैंकों में इकट्ठा होते हैं और पानी की सतह के पास दिखाई देते हैं, इसलिए यह संभवतः स्पैरों के साथ उन्हें पकड़ना सबसे आम है। हालांकि यह विधि हुक और रेखा के इस्तेमाल से अधिक कुशल है, म्यूलेट्स का एक बहुत अच्छा दृश्य है और यदि वे देखते हैं कि एक नेटवर्क लॉन्च किया गया है तो जल्दी से आगे बढ़ने में सक्षम हैं।
  • नेटवर्क प्राप्त करने से पहले, जांच लें कि मछली पकड़ने के नियमों से किस आकार की अनुमति है
  • फ्लोरिडा में, उदाहरण के लिए, ताजे पानी में हुक के साथ मछली पकड़ने के लिए इसे नेट का उपयोग करने की अनुमति नहीं है जिसका जाल 2.50 सेमी (1 इंच) से अधिक है।
  • कैच मूल्लेट स्टेप 2 नामक छवि



    2
    नेटवर्क को लॉन्च करने के लिए एक अच्छी जगह ढूंढें आपको ऐसा जगह मिलनी चाहिए जहां म्यूलेट्स मिलते हैं कि आप नेट से पहुंच सकते हैं। समुद्र के किनारों, डॉक्स, तटीय जल में और चैनलों में या छाया के साथ नदियों को देखने के लिए यह असामान्य नहीं है।
  • अगर आपको उनके बारे में अधिक जानकारी नहीं है, तो किसी ऐसे व्यवसाय या फ़िशिंग क्लब में किसी से पूछें जो आपने पास में किया है।
  • कैच मूल्लेट स्टेप 3 नामक छवि
    3
    घर पर नेटवर्क शुरू करने का अभ्यास जाल में जाल खोलने और लॉन्च करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप यह कैसे जानते हैं कि इसे कैसे संभालना है यह बहुत संभावना नहीं है कि यदि आप पहले एक याद आती हैं तो द्वार आप के लिए दूसरा मौका देने के लिए क्षेत्र के चारों ओर रुकेंगे। अभ्यास करने के लिए, अपने यार्ड में कुछ डाल दें जो एक टावर के रूप में काम कर सकता है, जैसे एक पुराने टायर या गेंद।
  • कुछ मीटर दूर खड़े हो जाओ और नेट के साथ ऑब्जेक्ट को पकड़ने का प्रयास करें।
  • जैसा कि आप बेहतर हो जाते हैं, अपने कौशल का मूल्यांकन करने के लिए ऑब्जेक्ट से अधिक से अधिक दूर चले जाते हैं।
  • Video: ज़िंदा मछली ओर एक साल के बच्चे ने किया kiss
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com