ekterya.com

पेंटबॉल के लिए टिपमन अधिकतम स्नाइपर राइफल का निर्माण कैसे करें

यह आलेख बताता है कि पेंटबॉल के लिए टिपमैन की अधिकतम स्नाइपर राइफल कैसे तैयार किया जाए जब snipers की बात आती है तो पेंटबॉल की दुनिया में बहुत विवाद है। बहुत से लोग मानते हैं कि यह भूमिका मौजूद नहीं है, क्योंकि पेंटबॉल सीधे यात्रा नहीं करते हैं और उस समारोह के लिए व्यावहारिक नहीं हैं। दूसरों का मानना ​​है कि सभी मार्करों की एक ही सीमा होती है, जबकि एक अच्छी शूटर के साथ अच्छी टीम का संयोजन एक महान दूरी से प्रभावित हो सकता है। हो सकता है कि ऐसा हो सकता है, यह एक सैन्य स्नाइपर होने के बारे में नहीं है जो 1.2 किमी से गोली मार सकता है।

चरणों

बिल्ड द अल्टीमेट टिपमन स्निपर पेंटबॉल गन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक अच्छे बंदूक खरीदें - आकार और सामग्री की एक विस्तृत विविधता है जो नाटकीय ढंग से आपकी सटीकता बढ़ा सकती है। दो तत्व जो आपकी सटीकता को सीधे प्रभावित करते हैं, पेंटबॉल और तोप संयुक्त हैं यह साबित होता है कि बैरल प्रणाली को सीधे पथ के साथ फायरिंग श्रेणी बढ़ जाती है। यदि यह प्रणाली, 36-41 सेमी (14-16 इंच), संभवतः चीनी मिट्टी जम्मू और जम्मू, स्मार्ट पार्ट्स तोप, या एक डिवाइस में वृद्धि हुई बैरल को प्राप्त करने की एक ट्यूब नहीं मिल एपेक्स के बारे में 30 मीटर की दूरी में अपने मार्कर लेकर (100 फुट) एक ही एमपीएस रखने के लिए कुछ भी न देखें आम तौर पर, तोप का खेल सबसे अधिक बहुमुखी और सटीक बंदूकें आज उपलब्ध है क्योंकि आप अपनी तोप के आकार से गेंदों के आकार के साथ मिलान कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके बैरल में सही थ्रेडिंग है नोटिस कि ए 5 में कस्टम 98 से एक धागा अलग है
  • छवि शीर्षक परम टिपमन स्निपर पेंटबॉल गन चरण 2 बनाएँ
    2
    एक अच्छा पेंटबॉल प्राप्त करें जो आपके तोप के लिए सही आकार है सभी पेंटबॉल कहते हैं कि वे .68 कैलिबर हैं, लेकिन सभी ब्रांड एक-दूसरे से आकार में भिन्न हैं। यदि आप उपयोग करते हैं पेंटबॉल आपके तोप के लिए सही आकार नहीं हैं, या जब आप शूट करते हैं, तो वे सीधे पथ का पालन नहीं करेंगे, या वे बैरल के अंदर फट जाएगा। आप बता सकते हैं कि क्या पेंटबॉल सही आकार है यदि आप राइफल की बैरल को हटा दें और गेंद को गोली में छोड़ दें। अगर यह बहुत तेज़ हो जाता है, तो गोली बहुत छोटी है - अगर बैरल में उड़ते वक्त यह फंस जाता है, तो यह बहुत बड़ा है। यह तेजी से नहीं आना चाहिए, लेकिन जब आप बैरल के माध्यम से उड़ते हैं तो स्लाइड करें छर्रों के आकार का मिलान करने के लिए एक अच्छा सा प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है तोपों का एक सेट प्राप्त करना जिसमें अलग-अलग तोप के टुकड़े शामिल होते हैं जो छर्रों के विभिन्न आकारों के अनुरूप होते हैं। जब छर्रों को खरीदने की बात आती है, तो आपको आमतौर पर वह मिलता है जो आप के लिए भुगतान करते हैं। सस्ता पेंट, अधिक डेंट और असंगतताओं के पास होगा। बेशक आपकी सटीकता घट जाती है। छर्रों की कीमत सीमा 2000 छर्रों के बीच $ 25- $ 75 के बीच है। आमतौर पर, सबसे महंगी balines सबसे अच्छा होगा, लेकिन यह हमेशा मामला नहीं है।
  • छवि शीर्षक परम टिपमन स्निपर पेंटबॉल गन चरण 3 बनाएं
    3
    एकरूपता के महत्व को जानें - यदि आपके मार्कर में एक समान मात्रा में हवा या सीओ 2 प्रति शॉट नहीं है, तो आपके पास एक अच्छा तोप है, आप सही ढंग से शूट नहीं करेंगे एक नियामक के उपयोग से समानता बढ़ जाती है। नियामकों को उच्च दबाव या कम दबाव हो सकता है। यदि आपको एक मिलता है, तो सुनिश्चित करें कि आपके दबाव रेटिंग मार्कर को काम करने के लिए आवश्यक दबाव के साथ संगत है। अधिकांश शिकार मार्करों के साथ, यह उच्च दबाव होगा। नियामकों ने अपना नाम इंगित किया - गैस को विनियमित करने के लिए ताकि यह एक समान दबाव के साथ वाल्व तक पहुंचता है, इसलिए प्रत्येक शॉट गैस की सटीक मात्रा के साथ बनाया जाएगा छर्रों के आकार के मिलान के लिए एक अच्छा सा के संयोजन में, नियामकों आपके मार्कर को अधिक सटीकता से शूट कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक परम टिपमन स्निपर पेंटबॉल गन चरण 4 बनाएँ
    4
    मार्कर के भीतर घर्षण कम कर देता है - Tippmann राइफल मार्कर के बीच सबसे लोकप्रिय शिकार है और कई लोगों snipers के रूप में उपयोग करें, लेकिन Tippmann हॉल में रंग की एक अवशेषों जहां शिकंजा ले जाते हैं, के साथ कारखाने से आते हैं जो यह घर्षण पैदा करता है यदि आप सामने पेंच, रियर स्क्रू और रिसीवर के बीच संपर्क के पॉइंटों को पॉलिश करते हैं, तो आप टिपमैन के शॉट को अधिक वर्दी के रूप में बनाने के लिए मार्कर के अंदर घर्षण को काफी कम कर सकते हैं। और एकरूपता सटीक के रूप में महत्वपूर्ण है
  • बिल्ड द अल्टीमेट टिपमन स्निपर पेंटबॉल गन 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    एक तोप दृष्टि की तुलना में एक दूरबीन दृष्टि के मूल्य को समझता है एक दूरबीन की दृष्टि एक समान विचार में एक समान तरीके से अधिक सटीक शॉट प्राप्त करने का एक अच्छा विचार है, नहीं, एक कैन्यन देखें। दृश्य को कैन्यन के व्यापक रूप से अव्यावहारिक माना जाता है क्योंकि पेंटबॉल छर्रों सीधे में यात्रा नहीं करते यह एक बंदूक लग रहा है और इन आप किसी को की एक आवर्धित छवि प्राप्त करने में मदद नहीं करते बात करने के लिए समय लगता है, लेकिन आप हिट नहीं कर सकते हैं। इसकी अधिकतम सीमा में, छर्रों 61 मीट्रिक टन (200 फीट) और दृष्टि की सीमा 23 से 30 मीट्रिक टन (75-100 फीट) तक की हो सकती यात्रा करते हैं। एक नज़र लेजर या साधारण लोहा जगहें हो सकता है, और यदि आप एक स्नाइपर कर रहे हैं, संभावना है कि आप अपने लक्ष्य की तुलना में अधिक ऊपर इंगित करने के रूप में छर्रों कुछ दूरी की यात्रा के बाद आते हैं।
  • बिल्ड द अल्टीमेट टिपमन स्निपर पेंटबॉल गन चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक रिमोट गेम प्राप्त करें, जिसमें एक पंक्ति होती है जो आपको अपनी पीठ पर आपके सीओ 2 टैंक या हवा को रखने की अनुमति देती है, जिससे मार्कर का वजन कम हो जाएगा। यह आपको तेज़ी से क्रॉल करने और अपने मार्कर को तेज स्थिति में रखने की अनुमति देता है, साथ ही साथ जंगल को अधिक आसानी से पार करने की अनुमति देता है।
  • छवि शीर्षक परम टिपमन स्निपर पेंटबॉल गन 7 का निर्माण करें
    7
    ध्यान रखें कि छलावरण बहुत महत्वपूर्ण है चूंकि एक औसत खिलाड़ी के लिए आदर्श श्रेणी 15-18 मीटर (50-60 फीट) के बीच है, यदि आप स्निपर हैं, तो आप अपना शॉट बढ़ाते समय, आप 30 से 60 मीटर (100 से 200 फीट) के बीच कहीं भी हो सकते हैं, और यदि आप 40 डिग्री के चाप में गोली मारते हैं, तो आपको लगभग 9 0 मिलियन (300 फीट) मिलेगा, लेकिन यह अंतिम गारंटी नहीं है। यदि आप लगभग 38 मीटर (125 फीट) हैं तो यह संभव है कि आप एक शॉट के साथ मारा जाए, ताकि आप को अच्छी तरह से छिपाया जा सके, और इसका मतलब है कि आप और आपके मार्कर दोनों को छलावरण का उपयोग करना चाहिए। यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, लेकिन जगह, या शाखाओं, झाड़ियों और टहनियाँ, और उन्हें आप पर सुरक्षित के वनस्पति का उपयोग करें, एक ghillie सूट जाओ। अधिक प्राकृतिक आप देखते हैं, बेहतर है
  • छवि शीर्षक परम टिपमन स्निपर पेंटबॉल गन चरण 8 बनाएँ
    8
    सुनिश्चित करें कि आपके पास स्थिरता के लिए कोई स्टॉक है आप एक स्निपर के रूप में अपने प्रदर्शन को बेहतर बना सकते हैं, लेकिन यह आपके मार्कर को अधिक स्थिर बना देगा, खासकर जब आप खड़े हों, और यह आपके मार्कर को एक लंबा शॉट के लिए समायोजित करने में मदद करेगा।
  • छवि शीर्षक परम टिपमन स्निपर पेंटबॉल गन चरण 9 बनाएँ
    9
    लगभग सभी पेंटबॉल मार्कर (यहां तक ​​कि 60 मीट्रिक टन (200 फीट की तरह एक प्रभावी सीमा है) नहीं है कि अब तक है और शायद कि सीमा से सही अनुमान नहीं होगा जब तक आप लंबे शॉट्स, जिसमें आप अपने पेंटबॉल बंदूक उठाना साथ अभ्यास करें।) एक पेंटबॉल स्नाइपर सटीक शूटिंग सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, और इसका मतलब है कि आप दुश्मन सीमा के भीतर होंगे। आपको अच्छी तरह छिपाया जाना चाहिए और आपको अपना शॉट हिट करने में सक्षम होना चाहिए। आपका मार्कर उस प्रतिबिंबित करना चाहिए
  • छवि शीर्षक परम टिपमन स्निपर पेंटबॉल गन चरण 10 बनाएँ

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com