ekterya.com

यह निर्धारित करने के लिए कि आपके पूल के लिए कौन सा एल्डेकाइड और स्पष्टीकरण श्रेष्ठ हैं

अधिकांश पूल आपूर्ति डीलरों algaecides और निर्मलक की एक अद्भुत चयन प्रदान करते हैं और अगर आप समझ में नहीं आता कि कैसे या क्या वे कर रहे हैं, यह सही फैसला लेने के लिए मुश्किल हो सकता है। निम्नलिखित जानकारी आपको विपणन बाधाओं पर काबू पाने में मदद करेगी और अपने लिए यह तय करेगी कि आपके पूल के लिए कौन सा उत्पाद सबसे अच्छा है।

चरणों

Video: 8 ताल मरने से पहले आप की कोशिश करनी चाहिए

छवि शीर्षक निर्धारित करें कि कौन सा पूल Algaecide और पूल क्लैरिफायर आपका स्विमिंग पूल के लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 1
1
सप्ताह में एक बार अपने पूल पर प्रतिबन्धित अल्जीसाइड रखें यदि आपके पास शैवाल की वृद्धि से संबंधित अक्सर समस्याएं हैं। यदि आपके पूल में कभी भी एक शैवाल की समस्या नहीं हुई है, तो इसे बाहर निकालने की कोई जरूरत नहीं है।
  • छवि शीर्षक निर्धारित करें कि कौन सा पूल Algaecide और पूल क्लैरिफायर आपके स्विमिंग पूल के लिए सर्वश्रेष्ठ है चरण 2
    2
    ध्यान रखें कि यदि आपके पूल में शैवाल है, तो आपको एक एल्डेकाइड का उपयोग करना पड़ सकता है। कुछ निवारक होते हैं और दूसरों को पहले से स्थापित की गई समस्या का इलाज करने के लिए उपयोग किया जाता है एक बार शैवाल बढ़ने के बाद, एक सदमे उपचार के साथ संयुक्त केवल एक algaecide उपचार उन्हें मार डालेगा।



  • छवि शीर्षक से निर्धारित करें कि आपका स्विमिंग पूल के लिए कौन से पूल एल्गाकेइड और पूल क्लैरिफायर सर्वश्रेष्ठ है चरण 3
    3
    स्विमिंग पूल के लिए अलग-अलग प्रकार के अल्गाईक्साइड्स के बारे में जानें।
  • तांबा आधारित अल्गाईड्स इस खनिज का उपयोग शैवाल के विकास के लिए करते हैं और पीले शैवाल और कुछ प्रकार के हरे शैवाल के खिलाफ अधिक प्रभावी हैं। कॉपर-आधारित अल्गाईक्साइड्स फोम नहीं करेंगे, जो एक समस्या हो सकती है यदि शैवाल का उपयोग किया जाता है "चारों भागों का"। यद्यपि वे शैवाल के कई रूपों के खिलाफ प्रभावी हैं, तांबे आधारित अल्गाईकेड्स एक पूल की सतह को दाग कर सकते हैं यदि उत्पाद ठीक से उपयोग नहीं किया जाता है। उन्हें बड़ेयूआइड-आधारित कीटाणुशोधन प्रणाली के साथ एक पूल में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता (जैसा कि "Baquacil®" या "SoftSwim")।
  • एल्गाईकाइड्स "चारों भागों का" या "polyquaternary" ये चतुर्धातुक अमोनियम यौगिकों (एक तांबे के सूत्र के बजाय) हैं, जो एक अलग तरीके से शैवाल के विकास और रोकते हैं। वे एक तांबा आधारित अलगाकेड की तुलना में अधिक सुरक्षित हैं, क्योंकि वे पूल दाग नहीं करते हैं। अगर अतीत में धातुओं के कारण आपका पूल दाग गया है, तो आपको एक चतुष्कोणीय या बहुआयामी algaecide का उपयोग करना चाहिए। चतुर्धातुक algaecides दाग नहीं है और foaming कारण सही ढंग से इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं स्विमिंग पूल के लिए पॉलीक्वेटोररीरी अल्गाईक्साइड्स, दाग या फोम नहीं करते हैं और दूसरों की तुलना में अधिक महंगा होते हैं।
  • Video: को मापने के लिए कैसे कितनी है पेशाब अपने पूल में है

    छवि शीर्षक से निर्धारित करें कि आपका स्विमिंग पूल के लिए कौन से पूल एल्गाकेइड और पूल क्लैरिफायर सर्वश्रेष्ठ है चरण 4
    4
    स्विमिंग पूल के लिए एक रासायनिक स्पष्टीकरण का प्रयोग करें जब पानी बादल या बादल हो जाता है और निस्पंदन के 12 से 24 घंटों के बाद साफ नहीं होता है। सभी रासायनिक स्तरों ठीक से संतुलित कर रहे हैं, यह गंदा पानी ठीक मलबे पानी में निलंबित कर दिया है होना करने के लिए है कि संभावना है। धूल के कण या मलबे कभी कभी पूल फिल्टर के लिए बहुत छोटे हैं और अलग पानी के माध्यम से यह सीधे पारित कर सकते हैं। एक रेत फिल्टर फ़िल्टर कुशलतापूर्वक कम करता है और इस समस्या का कारण होने की अधिक संभावना है। एक रासायनिक विशुद्धक पूल अपशिष्ट प्रपत्र बड़े समूहों की बहुत महीन कणों, जो फिल्टर में और अधिक आसानी से पकड़ा जा सकता है के साथ समूहीकृत। अधिकांश पूल के रसायनों का उपयोग एक पूल में डायटोमेसियस धरती फिल्टर के साथ नहीं किया जा सकता।
  • Video: स्विमिंग पूल 101: Rookies के लिए एक क्रैश कोर्स

    युक्तियाँ

    • पूल के पानी में इस तरह के रसायनों के झटके या पीएच समायोजन के रूप में रसायन, के अलावा के बाद कुछ घंटों के भीतर बादल बन गया है, तो 8 से 12 घंटे के लिए पूल के पानी परिसंचारी द्वारा पीछा किया। आपके द्वारा किए गए परिवर्तनों को समायोजित करते समय यह बादल रह सकता है।
    • एक रासायनिक स्पष्टीकरण जोड़ने से पहले पूल में रसायनों के स्तरों का परीक्षण करना सुनिश्चित करें। धुंधली पानी अक्सर पूल रसायन असंतुलित होने के कारण होता है।
    • सावधान रहें कि बहुत तांबे आधारित अल्गाईक्साइड न हों, क्योंकि यह कुछ सतहों पर नीले स्पॉट छोड़ सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com