ekterya.com

घर पर गर्म टब या `स्पा `का आनंद कैसे लें

आपने सिर्फ अपना नया बाथटब खरीदा है या घर पर स्पा और आप अपने दोस्तों के साथ एक डुबकी होने के कुछ समय बिताने के लिए उत्सुक हैं। गर्म स्नान के स्वास्थ्य लाभ अच्छी तरह से जाना जाता है आपको दो मधुमेह टाइप करने के लिए पुराने दर्द का इलाज करने में सहायता करने से अधिक लोकप्रिय होने के लिए तैयार हो जाओ और आपके पास स्नान करने के लिए आपके पास आने वाले दोस्तों की एक सूची है

स्पा।

चरणों

आनंद लें एक स्पा या हॉट टब कदम-1-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
एक स्पा या हॉट टब चरण 1 का आनंद लें
1
सही तापमान खोजें जबकि अधिकांश बाथटब का तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और 37 डिग्री सेल्सियस (80-102 डिग्री फ़ारेनहाइट) के बीच होता है, 37 डिग्री सेल्सियस और 39 डिग्री सेल्सियस के बीच की सीमा सार्वभौमिक लोकप्रिय सीमा होती है। सही तापमान पूरी तरह से अपने उपचार और आराम गुणों को अनवरोधित कर सकता है स्पा। वाणिज्यिक गर्म टब के लिए 40 डिग्री सेल्सियस (104 डिग्री फॉरेस्ट) मानक तापमान है और स्पा, और आम तौर पर, यह आवासीय पानी हीटर से प्राप्त अधिकतम तापमान है।
  • आनंद लें एक स्पा या हॉट टब कदम-2-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    आनंद लें एक स्पा या हॉट टब चरण 2 का आनंद लें
    2
    विरोधी तनाव रक्त प्रवाह में सुधार के लिए तनाव, सिरदर्द और रक्तचाप को कम करने से, गर्म टब में एक डुबकी चमत्कार कर सकती है। यदि आपको तनाव महसूस हो रहा है या आप जोड़ों में दर्द कर रहे हैं, तो अपने बाथटब को मुड़ें। स्पा आपके शरीर को एंडोर्फिन बनाते हुए मांसपेशियों को आराम देते हैं जो आपको एक सुखद और आरामदायक सनसनी महसूस करते हैं।
  • आनंद लें एक स्पा या हॉट टब कदम-3-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक स्पा या हॉट टब का आनंद लें शीर्षक छवि 3 चरण 3
    3
    सुगंध और फोम स्नान के साथ प्रयोग। अपने बाथटब को एक में चालू करें स्पा अपने सुगंध और पसंदीदा फोम स्नान उत्पादों को जोड़ने, लेकिन यह सुनिश्चित करना कि इन उत्पादों को गर्म स्नान के लिए डिज़ाइन किया गया है। सुविज्ञता एक सुखद माहौल से रोमांटिक माहौल तक, सही माहौल को लागू करने के लिए बहुत शक्तिशाली हो सकती है।
  • आनंद लें एक स्पा या हॉट टब-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक स्पा या हॉट टब आनंद लें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    अपने हॉट टब में एक पार्टी बनें अच्छा संगीत, अच्छे दोस्त और शायद एक ग्लास वाइन या एक गिलास बियर? ये अपने ही बगीचे में एकदम सही शाम के लिए सही सामग्री हैं।



  • आनंद लें एक स्पा या हॉट टब कदम-5-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक स्पा या हॉट टब आनंद लें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    बेहतर सो जाओ, अधिक उत्पादक हों गर्म स्नान में जल उपचार, शरीर को आराम करने में मदद करता है, अपने शरीर के आंतरिक तापमान को कम करता है और रात में बेहतर सोता है। एक अच्छी रात की नींद आपको अधिक ऊर्जावान और उत्पादक महसूस करती है। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, सो जाने से कुछ घंटों तक स्नान करें।
  • आनंद लें एक स्पा या हॉट टब-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक स्पा या हॉट टब आनंद लें शीर्षक छवि 6
    6
    अपने परिवार के साथ गुणवत्ता का समय बिताएं टीवी के सामने अपने दोपहर को बिताने के बजाय, परिवार को एक साथ गर्म टब में बंधन और एक साथ समय व्यतीत करने का एक शानदार तरीका है। एक अच्छी वार्तालाप की लय के लिए, बाथटब में कल्याण की भावना आपको आश्वस्त करती है कि आपके साथ एक अच्छा समय होगा।
  • आनंद लें एक स्पा या हॉट टब-चरणीय-7-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    आनंद लें एक स्पा या हॉट टब चरण 7 का आनंद लें
    7
    एक पानी की फिल्म थिएटर जब आप एक ही समय में बाथटब में आराम करते हैं, तो आप अपने पसंदीदा डीवीडी को देखने के लिए पानी की मालिश करें। अपने बाथटब के बगल में एक पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर लें और सितारों के नीचे एक जलीय फिल्म रात का आनंद लें।
  • आनंद लें एक स्पा या हॉट टब-चरणीय-8-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    आनंद लें एक स्पा या हॉट टब चरण 8 का आनंद लें
    8
    अपने बाथटब में पानी की गुणवत्ता को विनियमित करें ताकि आप अपने अनुभव का आनंद उठा सकें। निस्संक्रामक की कम मात्रा खतरनाक हो सकती है, जबकि बहुत अधिक मात्रा आपकी त्वचा को सूखा सकती है यदि पीएच सही नहीं है, तो पानी में एक अजीब गंध आ सकती है और त्वचा और आंखों के लिए असुविधाजनक हो सकता है। क्लोरीन या ब्रोमिन की मात्रा 2 और 10 पीपीएम के बीच होनी चाहिए। पीएच 7.2 और 7.8 के बीच और 80 और 125 पीपीएम के बीच क्षारीयता होना चाहिए।
  • चेतावनी

    • आपको गर्म टब में एक समय में 15 मिनट से अधिक खर्च नहीं करना चाहिए।
    • आपको गर्म टब में शराब नहीं पीना चाहिए और यदि आप करते हैं, तो आपको समय-समय पर पानी शांत करना चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि पानी में हर समय कम से कम 1 पीपीएम कीटाणुनाशक होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com