ekterya.com

बगीचे बिक्री में ऑब्जेक्ट्स पर कीमत कैसे डालनी है

बगीचे की बिक्री में वस्तुओं पर कीमत डालना एक चुनौती हो सकती है, खासकर अगर आपको याद है कि जब आप नए थे तो अपने खजाने की खरीदारी करते समय आप कितना भुगतान करते थे। याद रखें कि खरीदार एक बगीचे बिक्री में ऑफर की तलाश करते हैं, इसलिए यदि आप सफल बिक्री करना चाहते हैं, तो अपने आइटम को अधिक मात्रा में मत डालें। बगीचे बिक्री पर अपने आइटम की कीमत के लिए बुनियादी मार्गदर्शिका रखने के लिए रखें

चरणों

विधि 1

कपड़े और जूते पर कीमत डालें
छवि यार्ड बिक्री आइटम चरण 1 शीर्षक

Video: KIMT 3 मेसन सिटी आयोवा समाचार 1994/09/23

1
शिशु के कपड़ों पर 1 से 3 डॉलर के बीच कीमत डालें लोग प्रयुक्त बच्चे के कपड़े के लिए अधिक भुगतान नहीं करना चाहते, क्योंकि यह खरीदने के लिए सस्ती है। सुनिश्चित करें कि कपड़े धोया जाता है और बेहतरीन बिक्री करने के लिए अच्छी तरह प्रस्तुत किया जाता है। अगर परिधान एक ज्ञात ब्रांड से है और अब भी लेबल्स हैं, तो आप कीमत थोड़ी ही बढ़ा सकते हैं।
  • यदि आप बहुत ज्यादा इस्तेमाल किए गए कपड़े या दाग वाले कपड़े बेचना चाहते हैं, तो 0.25 से 0.50 डॉलर के बीच कीमत डालें, बस इसे अपने यार्ड से निकालने के लिए।
मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक चरण 1 बुलेट 1 छवि
  • यदि आपके पास बेचने के लिए बच्चे के एक टन कपड़े हैं, तो इसे 5 डॉलर या उससे ज्यादा के लिए बेचने पर विचार करें।
    मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक चरण 1 बुलेट 2 छवि
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    वयस्क कपड़ों पर 3 से 5 डॉलर के बीच की कीमत डालें पुरानी शर्ट, पैंट, कपड़े और अन्य कपड़े इस कीमत से अधिक नहीं होना चाहिए, जब तक कि वे मान्यता प्राप्त ब्रांडों में से हैं और अभी भी टैग नहीं है। यदि आप एक तरफ सबसे पुराना छोड़ दो और andrajosas- कपड़े लोग "खुदाई" के लिए कुछ खरीदने लायक लगता है गहरा है नहीं बनाते हैं आप अधिक भाग्य कपड़े की बिक्री हो सकता है।
  • छवि यार्ड बिक्री आइटम चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    जूतों पर 5 से 7 डॉलर के बीच कीमत डालें। उन्हें दिखाने से पहले, अपने जूते पहनने के निशान और पहना क्षेत्रों को हटाने के लिए सुनिश्चित करें। यदि आपके पास एक मान्यताप्राप्त ब्रांड के बहुत कम उपयोग के साथ एक जोड़ी है, तो आप कुछ डॉलर से मूल्य बढ़ा सकते हैं।
  • पुरानी स्नीकर्स को कम के लिए बेचना चाहिए, आप उन्हें दूर देने के बारे में भी सोच सकते हैं।
  • एक बॉक्स में उन सभी को डालने के बजाय जूते को आकर्षक दिखाएं।
    छवि यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक चरण 3 बुलेट 2
  • छवि यार्ड बिक्री आइटम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कोट पर 10 और 15 डॉलर के बीच कीमत डालें। कोट धोएं और उन्हें हेगर्स से बड़े करीने से दिखाएं। कोट जो 15 वर्ष से अधिक उम्र के होते हैं, वे कम बेचेंगे, लेकिन अगर आपके पास एक ब्रांड कोट है जिसे ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया गया है, तो आप कीमत थोड़ी बढ़ा सकते हैं।
  • विधि 2

    पुस्तकों, डीवीडी, सीडी और गेम पर कीमत डालें
    छवि यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक चरण 5
    1
    किताबों पर 1 डॉलर की कीमत रखो। एक बगीचे बिक्री में, लोग इस पुस्तक के लिए इस से अधिक भुगतान नहीं करना चाहते हैं, जब तक यह हार्ड कवर के साथ एक सुंदर लक्जरी संस्करण नहीं है। अपनी पुस्तकों को रीढ़ की हड्डी के साथ आकर्षक बॉक्स में या एक किताबों की अलमारी में दिखाएं जो बिक्री के लिए भी है।
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: KIMT बदल जाता है 60 pkg

    डीवीडी पर $ 5 की कीमत डालें आप हाथ में एक लैपटॉप या डीवीडी प्लेयर रखने पर विचार कर सकते हैं, जिससे कि लोग यह सुनिश्चित कर सकें कि नकद देने से पहले डीडीडी जगह में हैं। अपने मूल बक्से में डीवीडी दिखाएं
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 7 शीर्षक छवि
    3
    सीडी पर $ 3 की कीमत डालें। ध्यान रखें कि सीडी की बिक्री में गिरावट आई है, इसलिए ये अब ऐसे फ़ैशन वाले उत्पाद नहीं हैं, जो वे करते थे। यदि आप संभवतः जितनी जल्दी हो सके उन्हें बेचने के लिए बेहतर मूल्य पर उसी कलाकार के संकुल द्वारा सीडी बेचने का प्रयास कर सकते हैं
  • यदि आपके पास कैसेट हैं, तो कीमत कम करें - ये संभवतः $ 1 से अधिक के लिए नहीं बेचते हैं
    मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 7 बुललेट 1 छवि
  • बेचता विनाइल रिकॉर्ड 2 या 3 डॉलर, जब तक आप एक बहुत ही दुर्लभ एल्बम अच्छी हालत में अब भी है कि है (इस मामले में, आप को बेचने के लिए एक रिकॉर्ड की दुकान के पास ले विचार कर सकते हैं ... आप अधिक पैसे इस तरह से कर सकता है) ।
    छवि यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 7 बुललेट 2 शीर्षक वाला छवि
  • छवि यार्ड बिक्री आइटम चरण 8 शीर्षक वाली छवि



    4
    गेम्स में 5 से 10 डॉलर के बीच की कीमत डालें। कुछ असामान्य या महंगे गेम अधिक के लिए बेच सकते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर, आपके गेम $ 10 से अधिक के लिए नहीं जाएंगे
  • विधि 3

    फर्नीचर पर कीमत डालें
    मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 9 शीर्षक छवि
    1
    निचले गुणवत्ता वाले फर्नीचर पर 10 से 30 डॉलर के बीच कीमत डालें। ऐसी सामग्री से बने फर्नीचर जो प्रतिरोधी नहीं हैं, या फ़र्नीचर जो बहुत अधिक इस्तेमाल किया गया है और अंक से भरे हैं, उन्हें कम कीमत देना चाहिए ताकि आप उन्हें बगीचे से निकाल सकें। इन कीमतों के साथ, हो सकता है कि आप अपने पुराने फर्नीचर को उन छात्रों को बेच सकें जो सस्ते बेडरूम को प्रस्तुत करना चाहते हैं।
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 10 शीर्षक चित्र
    2
    मजबूत फर्नीचर पर 50 और 75 डॉलर के बीच कीमत डालें दराज के एक ठोस लकड़ी छाती, एक मेज, एक कोठरी या बुककेस आपके यार्ड में सबसे महंगी वस्तुओं में से एक हो सकता है। इन वस्तुओं के लिए एक अच्छा सामान्य नियम उनकी मूल कीमत का एक तिहाई चार्ज करना है। यदि आपने लगभग $ 300 का उपयोग किसी तालिका के लिए नहीं किया है, तो इसके लिए $ 100 प्राप्त करें। यदि आपको इसे करने की आवश्यकता है तो आप हमेशा कीमत कम कर सकते हैं
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक 11 शीर्षक छवि
    3
    दुर्लभ प्राचीन वस्तुओं के लिए $ 100 से अधिक मूल्य दें। अगर आपके पास वास्तव में कोई विशेष चीज़ है, जैसे टिफ़नी लैंप या विक्टोरियन दीवान, तो एक उच्च कीमत सेट करें सही खरीदार वह योग्यता का भुगतान करने के लिए तैयार होगा।
  • यदि आप ऑब्जेक्ट के मूल्य के बारे में निश्चित नहीं जानते हैं, तो इससे पहले थोड़ा शोध करें या इसे मूल्यांकन करें। आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह आपकी सबसे मूल्यवान संपत्ति को सस्ता करना है।
  • घर के पास उच्च मूल्य वाली वस्तुएं दिखाएं, एक विशेष क्षेत्र में, जिस पर आप नजर रख सकते हैं
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    सजावटी वस्तुओं पर 3 से 5 डॉलर के बीच कीमत डालें मोमबत्तियां, फोटो, ट्रिंकेट्स और अन्य सजावटी तत्व वस्तुओं के बीच होने चाहिए, जिनकी बिक्री में सबसे कम कीमत होगी। अपवाद प्राचीन वस्तुओं या वस्तुओं के लिए किया जा सकता है जो दुर्लभ या महंगे हैं, जैसे उच्च गुणवत्ता वाले कला
  • विधि 4

    विविध वस्तुओं पर कीमत डालें

    Video: KIMT 3 मेसन सिटी, आइए Es मई 28, 1990

    छवि यार्ड बिक्री आइटम चरण 13
    1
    कंप्यूटर सहायक उपकरण या इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर $ 20 या उससे कम की कीमत डालें यहां तक ​​कि अगर आप $ 100 पर अपने जूसर खरीदा, इलेक्ट्रॉनिक अच्छे सौदे में 20 डॉलर के लिए कठिन बेचने होगा लाजिमी है, ताकि आप अधिक कुशल खरीददारों ऑनलाइन मिल सकता है की तुलना में कम करने के लिए किया है।
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    1 और 3 डॉलर की कीमत रसोई के बर्तन में रखो। इसमें चीनी मिट्टी के बरतन, कटलरी, बेकिंग बर्तन और अन्य सभी रसोई वस्तुओं शामिल हैं। सुनिश्चित करें कि आपने इन्हें ध्यान में रखते हुए उन्हें साफ कर दिया है
  • मूल्य यार्ड बिक्री आइटम शीर्षक चरण 15
    3
    खिलौनों पर 1 और 3 डॉलर के बीच कीमत डालें। तुम भी, एक बॉक्स है कि "मुक्त" का कहना है कि कम महंगी वस्तुओं से कुछ के साथ हो सकता है ताकि बच्चों को जो अपने माता पिता के साथ यार्ड बिक्री के लिए आते हैं कुछ घर शायद अपने माता-पिता और अधिक इस में कुछ खरीदने के लिए तैयार हैं ले जा सकते हैं मामले।
  • युक्तियाँ

    • दान करें क्या है। यदि आप अपनी सारी चीजें नहीं बेचते हैं और आप उन्हें और नहीं चाहते हैं, तो उन्हें दान या स्टोर में दान करने पर विचार करें। यदि प्रासंगिक हो, तो कर कटौती की रसीद प्राप्त करें
    • यह सौदागरों की उम्मीद करता है लोगों को लगता है "सस्ते" जब वे एक यार्ड बिक्री के बारे में सोच है, इसलिए नहीं देते, तो अपनी मेज $ 125 60. में बेचा जाता है वे अभी भी $ 60 से अधिक आप एक दिन पहले किया था कर रहे हैं और आप अपने जीवन में कम अव्यवस्था है!
    • व्यापक रूप से और स्पष्ट रूप से विज्ञापन दें अपने गेराज बिक्री के लिए लोगों की बाढ़ के बिना, वस्तुओं को सूरज में रहना होगा और आप बहुत कम या कोई लाभ नहीं देखेंगे तो पड़ोस में जगह संकेत, स्थानीय समाचार पत्र में एक विज्ञापन दें, और गेराज बिक्री वेबसाइटों को भी देखें।
    • अपने माल को उस तरीके से व्यवस्थित करें, जो देखना आसान है। अपनी बिक्री के दिन, अपने सभी वस्तुओं को एक संगठित ढंग से देखने के लिए सुनिश्चित करें जिससे कि सब कुछ मिलना आसान हो।

    चेतावनी

    • स्थानीय नियमों की जांच करें यदि आप भोजन बेचने की योजना बना रहे हैं
    • वस्तुओं को निकालते समय सावधान रहें, जिन्हें हटा दिया गया है। विशेष रूप से इलेक्ट्रॉनिक्स, खिलौने, उपकरण और बेबी फ़र्नीचर के क्षेत्रों में ऑनलाइन जांचें।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com