ekterya.com

हैलोवीन पर कई कैंडी कैसे प्राप्त करें

क्या आप कैंडी की ही नगण्य राशि प्राप्त करने से थक रहे हैं? यदि आप अगले कुछ हफ्तों के दौरान अपनी आपूर्ति में वृद्धि करना चाहते हैं, तो मजेदार समाधान हैलोवीन पर कई कैंडी प्राप्त करना है इसके अलावा, यह बहुत आसान है यदि आप इन तकनीकों का उपयोग करने के लिए इसे प्राप्त करें।

चरणों

हेलोवीन चरण 1 पर कैसी लोट्स कैंडी का शीर्षक चित्र
1

Video: Roblox / Trick or Treat in Hallowsville / Haunted Halloween! Candy for money [KM+Gaming S02E03]

याद रखें कि हेलोवीन आपके पड़ोस में क्या था। किस पड़ोसियों ने आपको सबसे अच्छी मिठाई दी और किन पड़ोसियों ने आपको सबसे बुरे लोग या "जो अच्छा नहीं" हैं? उद्देश्य उन घरों के माध्यम से जाना नहीं है जहां वे केवल आपको सेब और अनाज की सलाखों देते हैं, या जिसके लिए वे आपको कुछ कैंडीज देते हैं।
  • एक पड़ोस जहां घरों में उद्यान और छोटे ट्रेल्स हैं, आप इस कार्य के लिए अलग-अलग समय के लिए और अधिक घरों में जाने की अनुमति देंगे। कई मकानों के साथ आवास परिसर में चलने का समय कम होता है
  • जब आप इसका विश्लेषण करते हैं कि कौन सा पड़ोसी अधिक कैंडी देते हैं, तो अपने दोस्तों से पूछें कि वे इससे भी आपकी मदद कर सकते हैं, और इससे तुलना करें और पता करें कि किन पड़ोसी बड़ी मात्रा में कैंडी दे देते हैं यदि आप दोस्तों के साथ जाने की योजना बनाते हैं, तो वे कैंडी को प्राप्त कर सकते हैं।
  • हेलोवीन चरण 2 पर कैंडी लोट्स कैंडी पर शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी पोशाक तैयार करें आपकी पोशाक में जो गुणवत्ता और कल्पना की जाती है वह आपको कैंडी की मात्रा को प्रभावित करती है यदि आपकी पोशाक अधिक रोचक, प्यारी, डरावना, आदि है, तो यह अधिक संभावना है कि जो व्यक्ति कैंडी बचाता है, वह आपको अपनी पोशाक के लिए "इनाम" के रूप में और अधिक देता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने द्वारा चुनी गयी पोशाक के अनुसार व्यवहार करते हैं, इससे छद्म का कारण बनने वाले प्रभाव में मदद मिलेगी और कैंडी को वितरित करने वाले व्यक्ति को जीत लेगा।
  • हेलोवीन चरण 3 पर कैंडी पर लेट ऑफ़ कैंडी का शीर्षक चित्र

    Video: My Friend Irma: Trip to Coney Island / Rhinelander Charity Ball / Thanksgiving Dinner

    3
    एक उपयुक्त बैग ले लो अपनी लूट को लोड करने के लिए रस्सी या एक तकिया के मामले के साथ एक बड़े बैग का उपयोग करें बैग को ले जाना आसान होना चाहिए और कई कैंडी को आराम से और बिना तोड़ने के लिए रखना चाहिए।
  • आप एक pillowcase का उपयोग करें और के बारे में यह तोड़ने या देखते हैं कि frays या एक या दो छेद है, एक और उसकी रक्षा के लिए कवर डाल चिंतित हैं।
  • यदि संभव हो तो, एक टोकरी या कंटेनर लाएं यह आपको एक सुरक्षित जगह में कैंडी के साथ बड़े बैग को छिपाने की अनुमति देगा जहां आप वापस जा सकते हैं और कैंडी को हर बार छोड़ सकते हैं यदि आप सड़क पर हैं जहां आप रहते हैं, अपने घर में चलें, लूट को छोड़ दें और कैंडी के लिए पूछना जारी रखें।
  • यह कैंडी बैग में एक टॉर्च या चिंतनशील टेप की सिफारिश की जाती है ताकि आप इसे अंधेरे होने के बाद देख सकें।
  • हेलोवीन चरण 4 पर कैंडी पर लेट ऑफ़ कैंडी का शीर्षक चित्र
    4
    पड़ोसियों के घरों के लिए सड़क के साथ एक नक्शा बनाएं, जो सबसे अच्छा कैंडीज़ देते हैं। यह एक ऐसा नक्शा हो सकता है जहां केवल सड़क दिखाई देती है या एक सामान्य विचार है जहां जाने और कहाँ नहीं। यह नक्शा आपको रात को अपने आप को न खोने में सहायता करेगा और कैंडी से पूछे जाने वाले कई बच्चे हैं या याद रखें कि कौन सा घर अच्छे कैंडीज देते हैं आप इस मैप का उपयोग उन घरों का ट्रैक रखने के लिए भी कर सकते हैं जो आप गए थे और एक ही घर में दो बार नहीं गए, तो आप समय बर्बाद न करें और आपको लालची नहीं लगता!
  • अगर आप हेलोवीन पर उत्कृष्ट कैंडीज के लिए जाने वाले पड़ोस में हैं, तो आपको निश्चित रूप से खो जाने से बचने के लिए मानचित्र का उपयोग करना चाहिए।
  • हेलोवीन कदम 5 पर कैंडी पर लोट्स कैंडी का शीर्षक चित्र
    5
    एक उपयुक्त समय पर कैंडीज का आदेश प्रारंभ करें जल्दी शुरू करना बेहतर होता है ताकि पड़ोसी के अच्छे कैंडी भंडार हों। कुछ पड़ोसियों को कैंडी के बिना छोड़ दिया जाता है क्योंकि वे शुरुआत में बहुत उदार थे, आप उनकी उदारता का फायदा उठा सकते थे!
  • अधिकांश माता-पिता अपने छोटे बच्चों को कैंडी के लिए पूछने के लिए कहते हैं, जब सूरज नीचे गिरना शुरू हो जाता है, ताकि बच्चों को अंधेरे होने से पहले कैंडी इकट्ठा करने के लिए पर्याप्त समय मिलता है। यदि आप जल्दी शुरू करना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि आप छोटे लोगों से मिलेंगे आप छोटे भाई-बहनों है, तो आप उन लोगों के साथ बाहर जाना या बाहर जाने के लिए और अपने पड़ोसियों के छोटे बच्चों के साथ कैंडी पूछने के लिए अपने आप को पेशकश करने के लिए एक अच्छा बहाना है।
  • ध्यान दें कि कुछ शहर या पड़ोस 8 और 10 बजे के बीच उनके लाइट बंद, कैंडी के लिए पूछने के लिए बहुत देर हो चुकी आप उन्हें याद आती है हो सकता है या सिर्फ क्या रहता है आप दे नहीं जाते।
  • देखो, किस घरों ने रोशनी बंद की, यह एक अच्छा संकेत है कि हेलोवीन उस पड़ोस में खत्म हो गया है, या कैंडी से बाहर निकलता है
  • हेलोवीन के चरण 6 पर कैंडी पर लेट ऑफ़ कैंडी का शीर्षक चित्र



    6
    विनम्र रहें शिक्षित लोगों की तरह वयस्क, यह अपने तरीके से अवगत होने का तरीका है कि यदि आप शिक्षित हुए हैं, तो आप की तुलना में अधिक कैंडी प्राप्त करेंगे यदि आप अशिष्ट, कठोर या अशिष्ट हैं अपने हेलोवीन सजावट के लिए घर के मालिक को बधाई। हमेशा पूछें, चाल या इलाज? एक बड़ी मुस्कुराहट के साथ याद रखें कि लक्ष्य मज़े करना है, पर्याप्त समझदार होना ताकि पड़ोसी यह विश्वास न करें कि आपको लगता है कि उनके घर सिर्फ एक कैंडी स्टोर हैं!
  • हेलोवीन चरण 7 पर कैसी लोट्स कैंडी का शीर्षक चित्र
    7
    हेलोवीन पार्टी या अन्य घटनाओं में लंबे समय तक रहने से बचें। यद्यपि ये दलों आपके लिए बहुत अच्छी लगती हैं या बहुत अच्छे लगते हैं, जब भी आप घर से घर जाकर ऑर्डर करते हैं तो हर मिनट बहुत ही मूल्यवान होता है। किसी भी बाधा आपको कई कैंडीज प्राप्त करने के अपने लक्ष्य से दूर ले जाएगा इसे जोखिम न लें जब तक कि आप सुनिश्चित न हो कि आपको पार्टियों में से एक पर कैंडी मिलेगी। वैसे भी, आप बाद में वापस आ सकते हैं (उन्हें अपने नक्शे पर चिह्नित कर सकते हैं)।
  • घर से घर जाकर कैंडीज़ मत खाएं आप उन्हें खाने में समय खो देंगे और इसके अतिरिक्त चीनी आप धीरे धीरे आगे बढ़ेगा!
  • हेलोवीन चरण 8 पर कैंडी पर लोट्स कैंडी का शीर्षक चित्र
    8
    वापस आओ और एक नई पोशाक के साथ अधिक कैंडी के लिए पूछो। यदि आप वास्तव में कैंडी प्यार करते हैं, तो अपनी पोशाक या मुखौटा बदल दें और अधिक कैंडी के लिए पूछने के लिए एक ही घर लौटें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो सावधान रहना होगा, अलग या पड़ोसियों आप पहचान सकते हैं देखने के लिए सुनिश्चित हो और आप और अधिक caramelos- या बुरा देने से मना, तो वे उन्हें दूसरा पुरस्कार वापस जाने के लिए आप से पूछना।
  • एक और टिप की तरह तुम सिर्फ कैंडी या अन्य पड़ोसियों के लिए पूछ कंजूस हो गया था शुरू, इस अधिक कैंडी देने के लिए यदि आप अपने बाल्टी देख लोगों के लिए प्रोत्साहित करेंगे देखने के लिए अक्सर अपने कंटेनर खाली करने के लिए है।
  • Video: WHO DUMPED 50 POUNDS OF SLIME AT OUR DOOR? | WE GOT PRANKED! We Are The Davises

    Video: Section 7

    हेलोवीन चरण 9 पर कैंडी पर लेट ऑफ़ कैंडी का शीर्षक चित्र
    9
    कैंडी के लिए पूछने के लिए दोस्तों के एक समूह का निर्माण करें इस प्रकार, वे अलग दूरी पर अलग से यात्रा कर सकते हैं और फिर अपने लूट को साझा कर सकते हैं। कैंडीज को साझा या एक्सचेंज करने के लिए हर बार मिलो एक विनिमय पद्धति का उपयोग करें: एक बड़े एक के लिए दो छोटी कैंडीज आप उन्हें आधार के रूप में कैंडी की गुणवत्ता का उपयोग करके एक्सचेंज भी कर सकते हैं। यह विधि तब उपयोगी होती है जब किसी के पास एक कैंडी होती है जिसे वे पसंद नहीं करते और दूसरे को चाहते हैं या जब वे एक ही प्रकार के कई कैंडीज प्राप्त करते हैं।
  • जब आप किसी समूह में कैंडीज मांगते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह एक छोटा समूह है घर के मालिक के लिए उसके दरवाजे पर केवल कुछ बच्चों को देखने के लिए यह कम भारी है, और कैंडीज को वितरित करना आसान है यह भी कम संभावना है कि दौरे के अंत में जब वे कैंडीज का आदान-प्रदान करते हैं तब चर्चाएं होंगी।
  • युक्तियाँ

    • आरामदायक कपड़े पहनें ताकि आप असहज महसूस किए बिना अधिक घरों में जा सकें। सुरक्षा के लिए, कुछ का उपयोग करें जो कारों की रोशनी से देखा जा सकता है।
    • यदि हेलोवीन समाप्त होने वाला है, तो अपने पड़ोसियों से पूछें कि क्या उन्हें लगता है कि कैंडी के ऊपर छोड़ दिया जाएगा जो बाद में उछाल देगा। यदि जवाब हां है, तो उनसे पूछें कि क्या आप एक या दो कैंडीज पा सकते हैं शायद वे आपको तीन या चार देते हैं अगर वे कई कैंडी खरीदी हैं या यह बरसात की रात है (और बहुत से बच्चे मिठाई के लिए पूछ रहे हैं), वे आपको और कैंडी दे सकते हैं! जब आप उनसे पूछें तो विनम्र होना मत भूलें।
    • जितने घर कम-से-कम समय में हो सकते हैं उतने घरों में जाने की कोशिश करें
    • यदि आप वास्तव में अधिक कैंडी पाने के लिए उत्सुक हैं, तो एक टोकरी लें और कहें कि यह एक बीमार दोस्त या भाई के लिए है। आप अपने झूठ के कर्म के साथ रहेंगे
    • अन्य वेशभूषा और जो कुछ भी आप ले जाना चाहते हैं, उसके लिए आपको एक अतिरिक्त बैकपैक की आवश्यकता होगी।
    • अगर आपके पास कोई रिश्तेदार या मित्र है, जिसकी कार है, तो उनसे पूछें कि आप को उठाने के लिए और आपको दूसरे पड़ोस में छोड़ दें ताकि आप अधिक कैंडी पा सकें।
    • यदि आपके पास साइकिल या एक टोकरी के साथ साइकिल है, तो उनका उपयोग करें। यह अपने आप को परिवहन का एक आसान और तेज़ तरीका है
    • यदि आप अपने शरीर के किसी भी हिस्से को तोड़ते हैं, तो प्लास्टर के साथ कैंडीज मांगते रहें ताकि वे आपको सांत्वना कैंडी दे। यह युवा या निविदा वाले बच्चों के साथ सबसे अच्छा काम करता है जो ऐसे वेशभूषा पहनते हैं जो इतना डरावना नहीं हैं।
    • यदि आपके पास कई कैंडीज हैं, तो उन्हें दे दो! अपने आप से सभी कैंडीज न खाएं
    • यदि आप कई घरों के साथ लंबी सड़क के पास रहते हैं, तो उन सभी में मिठाई हो सकती है! आप अपने कुछ पड़ोसियों कैंडी के साथ कंटेनर डाल अपने घर से बाहर तो तुम लेने आप क्या चाहते हैं (आप कैंडी की अधिकतम राशि प्राप्त करने के लिए चाहते हैं, तो सभी कंटेनर, भालू मन में ले कि Sweets- की बड़ी मात्रा में प्राप्त कर सकते हैं कर इस क्रूर किया जा रहा है ।
    • यदि पड़ोसी आपको कंटेनर से कैंडीज लेने की इजाजत देता है, तो उसे एक मीठी आवाज़ से कहो: कितनी कैंडी मैं प्राप्त कर सकता हूं?
    • अगर कुछ पड़ोसी आपको बताते हैं कि आप कैंडी के लिए पूछने के लिए बहुत बूढ़े हैं, तो एक बहाना तैयार है। एक अच्छा बहाना हो सकता है: "मैं केवल अपने छोटे भाई / चचेरे भाई के साथ हूँ।" या हंसी और कहते हैं: "मैं बड़ी हूँ लेकिन मुझे कैंडी पसंद है!"
    • मज़ेदार और बहुत सारे कैंडी प्राप्त करते समय, आपको सड़क पार करने या पटरियों पर जाने के दौरान सावधान रहना चाहिए।
    • यदि आपके भाई-बहन या चचेरे भाई हैं, तो आपको यह करना चाहिए: थोड़ी देर के लिए अलग-अलग इलाकों से गुजरना, लेकिन एक-दूसरे की तरफ रहें तब जब प्रत्येक व्यक्ति के पास पड़ोस का दौरा खत्म होता है, तो आस-पास के इलाकों का आदान-प्रदान करें ताकि दोनों को मिठाई मिले।
    • कुछ शॉपिंग सेंटर हेलोवीन के लिए कैंडी का वितरण करने में कुछ घंटे खर्च कर सकते हैं। मॉल में स्टोर से संपर्क करें, जिसे आप सोचते हैं कि इस के समान एक पॉलिसी हो सकती है और पता लगा सकते हैं कि आपके घर के पास वाला मॉल भी ऐसा करता है।

    चेतावनी

    • उन घरों में मत जाओ जो रोशनी बंद हैं इन घरों में रहने वाले लोग सोते या मिठाई बांटने के थके हुए हो सकते हैं।
    • लालची मत बनो, शायद आप पड़ोसियों को पसंद नहीं करते हैं और हेलोवीन के आगे कई कैंडी नहीं मिलता है!
    • कैंडी पाने के लिए सबसे कम उम्र के बच्चों को डराने कीजिए, यह क्रूर है और आप शायद मुसीबत में पड़ जाते हैं
    • अपने दोस्तों के साथ रहो अपनी सुरक्षा के लिए, एक या दो दोस्तों के साथ कैंडी मांगो।
    • अगर घर के मोर्चे पर रोशनी बंद हो जाती है, घंटी को छू नहींं। ऐसा लगता है कि वे हेलोवीन में भाग नहीं ले रहे हैं और आप ऐसा करने पर परेशान हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर यह हैलोवीन है, तो उस रात बहुत कैंडी नहीं खाएं यह बेहतर है कि आप दूसरे रातों के लिए कुछ मिठाई रखें- यदि आप बहुत खाते हैं, तो आप बीमार हो सकते हैं। अगले हफ्तों के लिए थोड़ा सा बचाएं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सभी लूट को रखने के लिए मिठाई और एक बैग ले जाने के लिए एक बैग या टोकरी
    • वेशभूषा और अन्य चीजों को ले जाने के लिए एक बैग
    • कॉस्टयूम / वेशभूषा
    • ट्रांसपोर्ट
    • गर्म और सुरक्षित कपड़े, अधिमानतः कुछ चिंतनशील के साथ।
    • जिन स्थानों का आप जायेंगे उनमें से एक नक्शा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com