ekterya.com

कैसे कैंडी क्रश में स्तर 140 को पार करने के लिए

कैंडी क्रश सागा एक वीडियो गेम शैली वाली pupiletras है, जो पहले फेसबुक के लिए एक खेल के रूप में प्रकाश को देखा था, लेकिन फिर भी स्मार्टफोन और टैबलेट्स के लिए लॉन्च किया गया था। स्तर 140 Embarcadero का अंतिम स्तर है इस स्तर पर काबू पाने के लिए, आपको 99 लाल कैंडीज, 99 नारंगी कैंडीज और 99 पीले कैंडीज इकट्ठा करना होगा, और स्कोर 45 आंदोलनों के साथ 30,000 अंक तक पहुंचने चाहिए। कार्य पूरा करने के बाद आपके पास अतिरिक्त चालें हैं, तो चीनी क्रश धारीदार कैंडी को सक्रिय करेगा और आपको अतिरिक्त अंक देगा।

चरणों

भाग 1

फायदे का लाभ उठाएं
बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आंदोलन प्रति कम से कम 7 कैंडीज प्राप्त करें यह कैंडी क्रश के सबसे कठिन स्तरों में से एक है, क्योंकि आपको 45 आंदोलनों के साथ 6 रंगों से 297 कैंडीज इकट्ठा करना पड़ता है। इसका मतलब यह है कि आपको प्रति आंदोलन में कम से कम 7 कैंडीज मिलना चाहिए।
  • यह स्तर अन्य खिलाड़ियों को उबाऊ लग सकता है क्योंकि यह बहुत रोमांचक नहीं माना जाता है, क्योंकि बोर्ड पर केवल कैंडीज हैं
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    खुले बोर्ड का उपयोग करें बोर्ड पर कोई बाधा नहीं है, इसलिए यह आपको विशाल आंदोलन बनाने का अवसर देता है। लाभ ले लो!
  • इस स्तर पर कोई चाल नहीं है, इसलिए आप बम या चॉकलेट अचानक दिखाई नहीं देंगे। यह केवल आप और कैंडी से भरा खुले बोर्ड होगा
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: कैंडी क्रश सागा स्तर 140

    कुछ रंगों पर ध्यान केंद्रित करें रेड, पिल्ले और नारंगी पर ध्यान केंद्रित करें आपको एक समय में एक भरण आंदोलन करना चाहिए विशेष कैंडी संयोजन बनाने से डरो मत, क्योंकि इससे आपके अंक बढ़ेंगे
  • इस गेम को खत्म करने के लिए आपको 30,000 अंक की भी आवश्यकता है। हम दोहराते हैं: आंदोलनों को भरना संभव है, कोई बाधा या बम के कारण नहीं।
  • भाग 2

    विभिन्न रणनीतियों का उपयोग करें

    Video: कैंडी क्रश स्तर 140

    बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    1
    रंगीन बम बनाओ रणनीति विशेष कैंडीज बनाने के लिए है बाधाओं की अनुपस्थिति के लिए धन्यवाद, आप लिपटे कैंडीज, धारीदार कैंडी और रंगीन बम बनाने के लिए इसी सुविधा के साथ दूसरे बोर्ड को कभी नहीं ढूंढेंगे। यह आपके सबसे बड़े फायदे में से एक है, इसलिए यदि आपको विशेष बम बनाने का अवसर मिलता है, तो ऐसा करें।
    • जब आप एक कैंडी के साथ एक रंगीन बम का आदान-प्रदान करते हैं, तो पूरे रंग बोर्ड विस्फोट हो जाएगा और फिर इसे फिर से भर दिया जाएगा, जिससे आपको कई बिंदु मिलेंगे।
    • एक विशिष्ट कैंडी रंग के साथ रंगीन बमों का उपयोग करना बेहतर होता है, क्योंकि समूह एकत्र करने से झरने ट्रिगर हो सकते हैं।
    • रेड, संतरे और पिल्ले पर ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि इन रंगों के उद्देश्यों में शामिल हैं
  • Video: Candy crush गेम के सारे level को कैसे खोले

    बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    संयोजन करें एक संयोजन, उदाहरण के लिए, रंगों का पंप + एक धारीदार कैंडी, आपको बेहतर प्रभाव देगा। यह उस रंग के प्रत्येक कैंडीज को धराशायी कैंडी में एक क्षैतिज या ऊर्ध्वाधर पैटर्न के साथ पंक्तियों के ऊपर बाईं तरफ से परिवर्तित करता है और फिर उन्हें सक्रिय करता है।
  • रंगों का एक पंप + एक लिपटे कैंडी एक ही रंग के सभी कैंडीज को समाप्त करता है, जो बोर्ड के सबसे प्रचुर मात्रा में रंग होना चाहिए। असल में, यह संयोजन दो रंगों को समाप्त करता है और आमतौर पर आपको बहुत अधिक अंक देता है।
  • रंगों का एक पंप + रंगों का एक और पंप बोर्ड के सभी मिठाई को खत्म करता है
  • एक रंगीन बम + कैंडी बम एक सामान्य कैंडी के साथ एक रंगीन बम का उपयोग करने के समान ही प्रभाव डालता है, लेकिन यह आपको बहुत अधिक अंक देता है, इस पर निर्भर करता है कि बोर्ड पर एक ही रंग के कितने बम हैं।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    बोर्ड के निचले हिस्से में कार्य करें बोर्ड पर कहीं भी जाने के लिए प्रलोभन का विरोध करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि कोई बाधा या बम नहीं है, लेकिन इस स्तर को चलाने का सबसे अच्छा तरीका बोर्ड के निचले भाग में आंदोलनों को बनाए रखना है। इससे अधिक कैंडीज कम हो जाएंगे और गिरने वाली पंक्तियों से आने वाले उत्प्रेरक के माध्यम से आप कैंडी संयोजन तैयार कर सकते हैं।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    कई "दिव्य" (दैवीय) के लिए खोजें जैसा कि आप बोर्ड के नीचे काम करते हैं, आप कई संयोजन कर सकते हैं। विशेष कैंडीज बनाने की कोशिश करते समय सबसे बड़ा झरने की तलाश करें दोनों आपको अधिक अंक देंगे, जो 45 आंदोलनों में 30,000 कैंडीज के लक्ष्य तक पहुंचने में आपकी मदद करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com