ekterya.com

कैसे शादी करने के लिए लास वेगास से बचें

तुम्हारी शादी का दिन आपके जीवन का सबसे मज़ेदार माना जाता है। दुर्भाग्य से, यह सभी का सबसे तनावपूर्ण दिन भी हो सकता है। यदि आप और आपका साथी अपने परिवार से अस्वीकृत दिखने की उपस्थिति के बिना अपना मत व्यक्त करना चाहते हैं, तो भाग लेना सबसे अच्छा समाधान हो सकता है। कुछ मामलों में ... आपको यह जानने की आवश्यकता है:

चरणों

लास वेगास चरण 1 में एलोप नाम वाली छवि
1
पलायन करने का आपके निर्णय पर विचार करें, और सुनिश्चित करें कि आप सही कारणों से यह कर रहे हैं। हां, ऐसे कई लोग हैं जो पल की गर्मी में लास वेगास से भाग जाते हैं, लेकिन अगर आप अपने फैसले को अच्छी तरह से नहीं मानते हैं, तो आपको शायद अफसोस हो। यहां तक ​​कि अगर आप समय के साथ अपनी पलायन की योजना बनाते हैं, तो समझें कि आपका परिवार और दोस्त थोड़ा दुखी होंगे कि आपने उन्हें कुछ भी नहीं बताया है। यद्यपि, अगर वे देखते हैं कि आप पूरी तरह से अपने साथी में शामिल होने के बारे में सुनिश्चित हैं और वह भागना सबसे अच्छा आप कर सकते थे, आपके लिए बहुत आसान होगी
  • लास वेगास चरण 2 में एलप नाम वाली छवि
    2
    शादी करने के लिए जगह ढूंढें लास वेगास में शादी करने के लिए इतने सारे स्थानों के साथ, आपके लिए एक चुनना बहुत कठिन होगा। आप काउंटी के नागरिक विवाह आयुक्त के कार्यालय में एक साधारण समारोह कर सकते हैं, या आप चर्च, आराधनालय या चैपल में जा सकते हैं।
  • लास वेगास चरण 3 में एलप नाम वाली छवि
    3
    लास वेगास कन्वेंशन और विज़िटर्स प्राधिकरण की ऑनलाइन सूची में 49 लाइसेंसधारी chapels दिखाए गए हैं, और आप उन सभी को शहर की फोन बुक में खोज सकते हैं, आपको केवल देखने की ज़रूरत है "शादी"। सब कुछ जो आप ऑनलाइन कर सकते हैं, बस तिथि और समय की अग्रिम बुक करें, खासकर अगर यह दृष्टिकोण के साथ एक बगीचे चैपल है
  • लास वेगास चरण 4 में Elope नाम की छवि
    4
    विचार करें कि आप क्या चाहते हैं क्या आप चाहते हैं कि एल्विस प्रेस्ली नर्सिंगर, एक मंत्री, एक पुजारी या एक रब्बी आपसे शादी करें?
  • सुनिश्चित करें कि आप मूल्यों की तुलना करते हैं, और आपको वे मिलेंगे जो वहां मौजूद हैं। कुछ पैकेज में अतिरिक्त, जैसे कि फोटो और फूल, साथ ही शादी के अधिकारी भी शामिल हैं
  • सिविल विवाह आयुक्त के कार्यालय में शाम 8 बजे से शाम 10 बजे तक शाम सप्ताह और छुट्टियां शामिल हैं। नियुक्ति करने की कोई जरूरत नहीं है, और यह बहुत दुर्लभ है कि आपको एक घंटे से अधिक भाग लेने के लिए भाग लेना होगा। एक गवाह आवश्यक है, यदि आपके पास कोई नहीं है, तो एक के लिए पूछें
  • लास वेगास चरण 5 में Elope नाम की छवि
    5
    अपने कपड़े और सहायक सामान इकट्ठा करें कि आप उस दिन का उपयोग करेंगे कुछ chapels औपचारिक सूट की आवश्यकता है, लेकिन अधिकतर आप जो भी चाहते हैं पहनने की अनुमति देते हैं।



  • लास वेगास के चरण 6 में एलप का शीर्षक चित्र
    6
    केक जैसी अन्य चीजों की तलाश करें, अपने बाल, नाखून, श्रृंगार और गहने व्यवस्थित करें आप यात्रा से पहले जो भी हो सकते हैं, ताकि जब आप वहां पहुंचें, तो सब कुछ पागल होने के लिए नहीं जाना चाहिए। आपकी सहायता करने के लिए लास वेगास पर्यटन कार्यालय उपलब्ध है
  • लास वेगास के चरण 7 में इल्यूस शीर्षक वाला चित्र
    7
    लास वेगास से शादी के लाइसेंस प्राप्त करें यह लाइसेंस प्राप्त करना विशेष रूप से नेवादा में आसान है कोई रक्त परीक्षण की आवश्यकता नहीं है, और कोई प्रतीक्षा समय नहीं है आप लाइसेंस डाउनलोड और मुद्रित कर सकते हैं, लेकिन आपको इसे व्यक्तिगत तौर पर वितरित करना होगा कार्यालय सुबह 8 बजे से आधी रात तक खुला रहता है। सप्ताहांत और छुट्टियों सहित ध्यान रखें कि अचानक आपको सप्ताहांत पर कम से कम एक घंटे इंतजार करना होगा काउंटी कार्यालय में मस्जिद और अन्य चैपल (लाफ्लीन) भी हैं।
  • शादी के लाइसेंस के लिए दो आवेदन वितरित करें दोनों अनुप्रयोगों को पूरा करना होगा यह एक सरल पृष्ठ है अपनी उम्र की पुष्टि के लिए एक तस्वीर और पहचान लें।
  • यदि आप पहले शादी कर चुके हैं, तो आपको तलाक के प्रमाणन को लेकर अपनी मौजूदा वैवाहिक स्थिति को दिखाना होगा। आपको ये कहना चाहिए कि तलाक की जगह और तारीख क्या थी, और इसके सबूत दें।
  • आप 18 साल से अधिक हो सकते हैं और आप अपने परिवार के एक सदस्य से शादी नहीं कर सकते जो आपके चचेरे भाई से ज्यादा करीब है।
  • अगर प्रेमी या प्रेमिका कमजोर है, जैसे कि 16 या 17, कानूनी उम्र के रिश्तेदार को शादी में उपस्थित होना चाहिए और शादी को अधिकृत करना होगा। माता-पिता के नामों को दिखाते हुए एक मूल जन्म प्रमाणपत्र प्रारूपों के साथ प्रस्तुत किया जाना चाहिए।
  • लास वेगास के चरण 8 में इलोप शीर्षक वाली छवि
    8
    आपके पास शादी का लाइसेंस मिलने के बाद, आपके पास एक वर्ष है जिसमें आपको शादी करना चाहिए। चर्च से शादी करने के लिए लाइसेंस लें
  • लास वेगास के चरण 9 में ईलोप का शीर्षक चित्र
    9
    अपने परिवार और दोस्तों को बताओ किसी तरह आपको कुछ दिन ऐसा करना पड़ता है, हम आपको हनीमून के बाद ऐसा करने की सलाह देते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अन्य देशों के लोग लास वेगास में विवाह कर सकते हैं, प्रक्रियाएं समान हैं नेवादा विवाह को दुनिया भर में पहचाना जाता है, लेकिन आपके देश के मूल को अपने विवाह को खत्म करने के लिए एक विशेष पत्र की आवश्यकता हो सकती है जिसे apostille कहा जाता है। एपिटिल्स को नेवादा राज्य के सचिव ने दिया है।
    • अगर शादी के लाइसेंस नेवादा की स्थिति से जारी नहीं किया जा सकता है, तो किसी भी स्थिति में, कई चैपल हैं जो आपके विवाह के प्रमाण के रूप में एक प्रमाण पत्र के रूप में एक प्रमाण पत्र के रूप में अपनी शादी का जश्न मनाएंगे।
    • यदि पत्नी अपने पति के नाम को अपनाना चाहती है, तो उसे अपने देश में बाद में करना होगा। शादी का कार्यालय एक प्रमाण पत्र देता है जो उपनाम दिखाता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास उपनाम आत्मसमर्पण किया गया है।
    • डिस्कवर करें कि जब आप वहां हों तो लास वेगास में कोई भी महान आयोजन हो रहा है
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी खर्चों के लिए पर्याप्त पैसा है
    • टैक्सियों के लिए भुगतान करने के लिए नकद रखें एक नोटबुक में फोन नंबर और पते लिखें कि आप हमेशा अपने साथ रहेंगे

    चेतावनी

    • अपने रिश्तेदारों की अस्वीकृति की अभिव्यक्ति के लिए तैयार करें जब आप वापस आएं हम अनुशंसा करते हैं कि जब तक आप शांत हो जाएं, तब तक आप जितना संभव हो जाएं, आप चाहते हैं कि आपकी शादी आखिर तक हॉलीवुड विवाह के आखिर तक खत्म हो जाए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com