ekterya.com

क्रिसमस की भावना को पुनर्प्राप्त करने के लिए जब आप इसे अब नहीं है

क्रिसमस का मौसम आ गया है, अच्छा स्वर्ग है, लेकिन क्या आप वास्तव में हॉली के गुलदस्ते के साथ कमरों को सजाने के लिए चाहते हैं? क्या व्यावसायिकता आपको ठंडा छोड़ देती है और आपको एक सरल समय की इच्छा होती है, जिसमें मौसम विशेष महसूस होता है, जो एक भावना से भरा होता है अंडेगॉग के अंदर रोल नहीं किया? क्या आप वास्तव में कुछ जादू और मौसम के आश्चर्य, क्रिसमस की भावना को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं, और बाहर जाने के लिए और खरीदने के लिए बस खरीदने के लिए पागल भीड़ को एक साथ रख दिया है? आप इसे प्राप्त कर सकते हैं!


जो भी आपकी कारणों से या यीशु, क्रिस क्रिंगल का जादू, मानव जाति की ओर सद्भावना के जन्म के मौसम -एक उत्सव के अपने अवधारणा, एक समय परिवार और प्रियजनों, या एक सरल प्रतिबिंब साथ बिताने के लिए सर्दियों संक्रांति के अर्थ पर, कुछ ऐसी चीजें हैं जो आप क्रिसमस आत्मा को पुनर्प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं

चरणों

विधि 1

क्रिस क्रिंगल, जिसे सांता क्लॉज़ भी कहा जाता है
उपहार 13 शीर्षक वाली छवि
1
अपने स्लेज में गैसोलीन रखें या अपने एसयूवी, या जो भी आप उठाते हैं और अपने उपहारों को वितरित करने के लिए उपयोग करते हैं आपके लिए, मौसम की भावना कार्यालय दलों के बारे में है, मॉल में पार्क करने के लिए जगह ढूंढने, सर्वश्रेष्ठ सौदों को प्राप्त करने, दोस्तों और प्रियजनों के साथ उपहारों का आदान-प्रदान करने, और सबसे अच्छे से, देखने का प्रयास करना उन लोगों के चेहरे पर आकर्षण जिसे आप उपहार को खोलते हैं, जो वास्तव में वे चाहते थे, भले ही उन्होंने इसके बारे में कुछ नहीं कहा!
  • हो सकता है कि आप क्रिसमस की भावना खो गए क्योंकि बहुत से लोग इसे खो चुके हैं छुट्टियों के अत्यधिक व्यावसायीकरण ने खुशी का समय ले लिया है कि आनंद का समय क्या होना चाहिए। यह उस तरह से होना जरूरी नहीं है
  • ब्लूमिंगडलेस खुशबू डिस्प्ले 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    पागल भीड़ से बचें मौसम के लिए जो कुछ भी आपका कारण है, क्रय की भावनाओं को तेजी से नहीं मार सकता है, जो दुकानों के सामने भीड़ के मुकाबले कुचलने के बजाय सौदों की तलाश में है।
  • स्थानीय उत्पादक स्टोर में खरीदें डिपार्टमेंटल स्टोर्स और डिपार्टमेंट स्टोर्स में अधिकांश चीजें आप बड़े पैमाने पर उत्पादन कर रहे हैं, सस्ते जंक उत्पादों को वैसे भी। एक उपहार के रूप में स्क्रैप देने से दोनों आत्मा कम होती है और खरीदारों की भीड़ में होती है।
  • वहाँ उपहार है कि ठेठ क्रिसमस उत्पादों में शामिल नहीं हैं की एक बहुत कुछ कर रहे हैं: हाथ से बनाई गई गहने मांस, ब्रेड और चीज धर्मार्थ उपहार है कि एक कारण के लिए धन दान artesanales-, Regalado नाम के लिए चीजें जब तक आप अच्छी तरह से करते हैं, और यह एक हाथ बुना हुआ स्वेटर, कला का काम, एक स्वादिष्ट खाने, या अन्य चीजें हो। बस अपने आप से पूछें कि आप क्या कर रहे हैं और एक उपहार के रूप में उस की एक छोटी पेशकश करते हैं।
  • 66kidsxmas शीर्षक छवि
    3
    अपनी आँखें बंद करें (यह कदम पढ़ने के बाद) अब, आप कभी भी खर्च किए गए सर्वश्रेष्ठ क्रिसमस की कल्पना करें ऐसा तब हो सकता है जब उन्होंने आपको साइकिल दी थी जब आप एक बच्चा थे या क्रिसमस की रात थी जिसमें उन्होंने आपको प्रस्ताव दिया था। अपने आप से पूछें कि यह विशेष क्यों था, और यह कैसे महसूस हुआ
  • अगर यह आश्चर्य की भावना थी और कैसे, किसी तरह, ऐसा लग रहा था कि हर कोई था अधिक सुखद, फिर सक्रिय रूप से उस जगह की तलाश है जहां यह हो रहा है। अगर बच्चों के चेहरे पर खुशी का नजारा दिखता है, तो शहर में सबसे अच्छा सांता ढूंढें और एक जादुई योगिनी में कुल विश्वास को अवशोषित करें जो दुनिया भर के बच्चों को उपहार देता है।
  • अपने चेहरे पर मुस्कुराहट रखें और अपने सिर के साथ चलते रहें, जितने भी आप कर सकते हैं उतनी ही चमकते हुए। सभी को जवानी और बूढ़े, यहां तक ​​कि उन लोगों को भी नमस्कार करें जो आपको सहज रूप से नापसंद कर सकते हैं, एक बहुत ही सार्थक "मेरी क्रिसमस" के साथ। शायद आप इसे पहली बार विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन इसे कुछ समय और प्रयास दें
  • होम शीर्षक वाला छवि है ...
    4
    अपने घर को सजाने इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास घर से भरा घर है या यदि आप अकेले रहते हैं मौसम के गहने का किसी भी तरह से आनंद लें।
  • यदि आपके पास स्थान है, तो पहाड़ियों पर जाएं और एक पेड़ चुनें। अगर यह आपके क्षेत्र में संभव नहीं है, तो छोटे पेड़ों से भरा स्थानीय पार्किंग स्थल पर जाएं।
  • किसी भी तरह, क्रिसमस से पहले कुछ हफ़्ते मिलें, मौसमी संगीत को सुनें, पेड़ का निर्माण करें और इसे सजाने के लिए आपका घर क्रिसमस की गंध करेगा, और उसके द्वारा आगे बढ़ना मुश्किल नहीं है!
  • अपने सामने के दरवाजे पर एक माला रखो, ताकि हर बार जब आप घर चले जाएं, तो यह पहली चीज है जो आप देखते हैं।
  • 5

    Video: पहाड़ो मैं पैदा होने वाली एक खतरनाक जड़ी बूटी

    अपने दोस्तों और प्रियजनों से संपर्क करें यह क्रिसमस कार्ड, फोन या इंटरनेट के जरिए हो सकता है, अगर वे पास नहीं हैं
  • अगर आप वीडियो से स्काइप या Google Hangout के द्वारा उनसे संपर्क करते हैं, तो कैमरा सेट करें ताकि आपके क्रिसमस का पेड़ पृष्ठभूमि में दिखाई दे, सब कुछ पर।
  • `ए क्रिसमस स्टोरी` में राल्फ नाम वाली छवि का कहना है कि वह फिल्म के दौरान 28 बार लाल राइडर बीबी गन चाहता है। मूल रूप से जैक निकोलसन पिता की भूमिका निभाने के लिए चाहते थे लेकिन उन्हें बहुत ज्यादा पैसा चाहिए था।
    6
    क्रिसमस टेलीविजन का आनंद लें "हर बार घंटी के छल्ले, एक दूत अपने पंख प्राप्त करता है!" चाहे आपका स्वाद पारंपरिक की ओर बढ़ता है 34 वीं स्ट्रीट पर चमत्कार, क्लासिक्स के रूप में डिकेंस की क्रिसमस कहानी (या उनकी आधुनिक कॉमेडी) खरोंच), एनिमेशन की तरह रेडॉल्फो, हिरन या जैक की अजीब दुनिया, या पंथ क्लासिक्स की तरह एक क्रिसमस की कहानी, क्रिसमस टेलीविजन पुरानी यादों, हास्य, नैतिक कार्यों और बहुत मज़ा और सरल मनोरंजन से भरा है
  • सर्वश्रेष्ठ प्रकाश नामक छवि
    7
    मौसमी भोजन खाएं यह मीठे कैनस, अंडे्नोग, कद्दू के पेज़, गर्म मसालेदार पेय और भुना हुआ खाद्य पदार्थ का मौसम है। चाहे आप उन्हें स्वयं तैयार करें या उन्हें खरीद लें, रसोई के अरोमा को पाइंस के scents के साथ जोड़ा जाता है, और यह आपके जीवन के उस सर्वश्रेष्ठ क्रिसमस के समय में परिवहन कर सकता है!
  • यहां तक ​​कि अगर रसोईघर आपके लिए अभिशप्त है, तो कोशिश करें - अपने और अपने परिवार, स्निकर डूडलर, मूंगफली का मक्खन या सिर्फ पारंपरिक चीनी कुकीज़ के लिए अपनी पसंदीदा कुकीज़ में से कुछ, सभी अच्छे। और अगर आपके पास बच्चे हैं, तो उन स्वादिष्ट सैंडविच को सजाने में मदद करें।
  • 8
    विभाजित और जीत यदि आप सभी कामों के लिए पार्टियों से डरते हैं, जैसे खाना पकाने, सफाई, लपेटन, सफाई, खाना पकाने, सफाई, खरीदारी, सफाई ... बस!
  • भार साझा करें यदि आपके पास एक भागीदार है, तो एक योजना बनाएं यदि आप खाना बनाते हैं, तो अपने साथी को साफ रखें अगर आप खरीदारी करते हैं, तो उसे लपेटें। अधिकांश क्रिसमस कार्य इस तरह से हैं, इसलिए लोड को हल्का करने के लिए अपनी वैवाहिक इकाई का लाभ उठाएं। यदि आपके बच्चे हैं, तो वे सफाई कर सकते हैं, और आपके पास सही समर्थन होगा। बस सीटी शुरू करें:
  • आप मेरे प्यार को जानते हैं, अच्छा व्यवहार करें, आपको रोना नहीं चाहिए,
    तुम्हें पता है, सांता क्लॉस शहर में आए!
  • विधि 2

    शांति की रात, प्यार की रात
    छवि शीर्षक क्रिसमस दृश्य
    1
    भीड़ को भूल जाओ आप के लिए, क्रिसमस एक चीज़ के बारे में है, और केवल एक चीज़: यीशु मसीह के जन्म का जश्न मना रहा है शायद हमारे समाज की धर्मनिरपेक्ष प्रकृति के कारण सीजन का आनंद खो गया है, या आप सनकी रेडियो वादियों को सुनकर सुन रहे हैं कि क्रिसमस पर युद्ध है। इनमें से कोई भी प्रासंगिक नहीं है क्रिसमस आपके दिल में है और आपके विश्वास में बाकी सब कुछ अनावश्यक शोर और नकारात्मकता है
  • क्रिसमस का पेड़ 2004 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने घर को सजाने एक सुशोभित सजाया हुआ पेड़, एक उज्ज्वल स्टार द्वारा ताज पहनाया जाता है, यह पारंपरिक है क्योंकि यह प्रतीकात्मक है। इस साल विशेष रूप से सावधान रहना चाहिए कि आपका पेड़ आपको पिछले क्रिसमस के बारे में याद है जो आपको प्रेरणा देते थे।
  • मौसम के अरोमा और रोशनी के साथ अपने घर को भरें (बिजली मोम से सुरक्षित हैं) खिड़कियों में मोमबत्ती डाल - इन आयरिश कैथोलिक द्वारा इस्तेमाल किया गया सचेत करने के लिए है कि यह कुछ था कि पुजारियों में जाना सुधार के समय के दौरान संस्कारों देने के लिए, जब एक कैथोलिक जा रहा है हो सकता है प्रारंभिक मृत्यु में और, आमतौर पर, दर्दनाक।
  • हैंडल से पहले चित्रित छवि` class=
    3
    संगीत चालू करें मौसमी संगीत का एक बहुत कुछ है जो आपको पिछले क्रिसमस की गर्म यादें लाएगा, उनमें से एक मुख्य काम शानदार है हैंडल का मसीहा यह परिचित, मजबूत विषयों, प्रेरणादायक धुनों और शानदार मार्गों से भरा काम है।
  • क्रिसमस कैरोल भी अद्भुत और प्रेरक हैं क्रिसमस की भावना से दूर रहना मुश्किल है, जब आप इन गानों से आनंद लेते हैं जो आनंद को मनाते हैं। उन्हें और भी अधिक महत्वपूर्ण बनाने के लिए, इस वर्ष कुछ मित्रों और परिवार को एक साथ लाया जाता है और अपने आस-पड़ोस गायन क्रिसमस कैरोल का दौरा करता है। बस गर्म रहें और जब वे घर लौटते हैं तो गर्म चॉकलेट या सेब साइडर तैयार रहें!
  • बाइबल ग्रुप क्रिसमस डिनर 1 नामक छवि
    4
    क्रिसमस की कहानी पढ़ें क्रिसमस की सुबह उपहारों को खोलने का उन्माद बनाने के बजाय, ल्यूक 2: 1-20 पढ़कर दिन शुरू करें। आप इसे याद कर सकते हैं, या आप इसे अकेले पढ़ सकते हैं या अपने परिवार के साथ साझा कर सकते हैं। क्रिसमस के वास्तविक कारण को याद करते हुए सीज़न और मानवता दोनों में आपका विश्वास बहाल करने के लिए बहुत कुछ करना होगा।
  • छवि क्रिसमस सुबह 1
    5



    विनिमय उपहार पहले क्रिसमस के दौरान, बहुत कम यीशु को सोने, लोबान और गंधर दिया गया था, इसलिए आप जानते हैं कि उपहार देने से 2,000 साल की परंपरा में निहित होता है दुर्भाग्य से, यह सोने के हिस्से पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर रहा है, लेकिन यह एक परंपरा नहीं है जिसे आपको रखना चाहिए।
  • उन लोगों को छोटा और सार्थक उपहार दें जो आपसे प्यार करते हैं, बदले में कुछ उम्मीद करते हैं या नहीं। इसे आपके सार्थक और अपने संबंधों और प्रेम की प्रतीकात्मक चीज़ बनाएं।
  • सनफोर्ड मेमोरियल में इलेंट शीर्षक वाली छवि
    6
    चर्च की क्रिसमस सेवाओं में भाग लें Noche Buena की सेवाएं परंपरा और इतिहास में समृद्ध विशेष समारोह हैं, और वे आपको प्यार और खुशी से भरने में आपकी मदद करेंगे।
  • Noche Buena की सेवाओं में, आप क्रिसमस की कहानी सुनाएंगे और आप अपने ईमानदार दोस्तों, पड़ोसियों और परिवार के साथ इस सीजन के उत्सव को साझा करेंगे।
  • Video: भारतीय चुनावों के माध्यम से चलना - VVPAT (हिन्दी)

    छवि क्रिसमस_डिनर 0015 शीर्षक
    7
    सही क्रिसमस रात्रिभोज तैयार करें आपकी परंपरा और आपके साधनों और आपके परिवार के आधार पर यह भिन्न हो सकता है अगर आप हमेशा अपने क्रिसमस के भोजन के लिए महान ध्यान, तैयारी और चिंतित हैं, लेकिन आप इसे करने के लिए थका चुके हैं, सरल करें! अपने परिवार को पहले से बताओ, इसलिए वे भुना हुआ हंस के लिए इंतजार न करें, और बेक किया हुआ पनीर सैंडविच बनाओ!
  • अपने परिवार के पसंदीदा डिनर को तैयार करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या यह टोफू या पनीर और बेकन के साथ आपके प्रसिद्ध बर्गर हैं, उन्हें तैयार करें कि वे क्या पसंद करते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह चार-कोर्स रात का भोजन नहीं है, और बहुत अधिक बहुतायत है, तो यह गारंटी है कि आप इसे प्यार करेंगे। और आप तनाव की कमी से प्यार करेंगे!
  • यहूदियों का उदाहरण लें और घर पर तैयार क्रिसमस पार्टी से बचें। अपने पसंदीदा चीनी रेस्तरां में जाओ और, कृपया सोया सॉस पास करें!
  • 8
    यह दोहराएं, अपने लिए और सभी के लिए: "मेरी क्रिसमस!"
  • विधि 3

    सर्दी संक्रांति
    मशीन अनप्लगिंग शीर्षक वाली छवि
    1
    शोर बंद करें शायद आप सभी शोर से बच नहीं सकते, क्रिसमस का मौसम हंस है जो सोने के अंडे देता है, और सभी मीडिया, पुरानी और नई, एक संदेश प्रेषित होगा। जैसा टॉम लेहरर ने 50 साल पहले कहा था: "हमने स्वर्गदूतों को ऊंचे पर सुना है, हमें बाहर जाने के लिए कहा ... खरीदें। "इस मौसम में त्योहारों के लिए सबसे मौलिक कारण को पुनर्प्राप्त करने के लिए, आप जो भी देखते हैं या सामान्य रूप से सुनना शुरू करते हैं
    • यदि आपके पास केबल टीवी है, तो ऐसे स्टेशनों से बचें जो शोर संचारित करते हैं (शोर सभी क्रिसमस मार्केटिंग), चूंकि संकेत-टू-शोर का प्रतिशत बहुत अधिक है इसके बजाए, उस समय का उपयोग करें जब आप आमतौर पर टीवी देखकर आपको पसंद वाली पुरानी फिल्मों को देखने या नेशनल ज्योग्राफिक चैनल को देखने या विज्ञान को एक अधिक स्वर्गीय प्रकार के प्रोग्रामिंग के लिए, या इतिहास चैनल के बारे में जानने के लिए उपयोग करें कि यह कैसे मनाया जाता है। लोगों को ईसाई धर्म के उदय से पहले और फिर, वॉल स्ट्रीट के साथ।
    • रेडियो बंद करें हर 10 मिनट में वे आपको कुछ बेचेंगे, या आप केवल क्रिसमस संगीत सुनेंगे, या आपको "क्रिसमस पर एक युद्ध" में हिस्सा लेने के लिए बोलने वालों को परेशान किया जाएगा।
    • इंटरनेट समाचार समूहों से बचें, खासकर उन विषयों पर जिनके साथ कुछ करना है
    मौसम का जश्न मनाने के लिए कोई कारण। हमेशा ऐसे लोग होंगे जो चीजों को बर्बाद कर देगा, और आमतौर पर सबसे अपमानजनक रवैया के साथ।
  • उपरोक्त में से कोई भी आपको मौसम की भावना को पकड़ने में मदद करेगा जैसा कि आप देख रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक वाली छवि आपको मनोरंजन करने के लिए
    2
    ऐसे लोगों को ढूंढें जो आपके जैसा सोचते हैं जो कुछ भी आपके अहसास में पहुंचता है, चाहे बुतपरस्त या धर्मनिरपेक्ष, दुनिया में अन्य लोग भी हैं जो आपके जैसा सोचते हैं। एक Google खोज आपको बहुत अधिक विकल्प देगा यदि आप ऐसे स्थान पर रहते हैं जहां आप पृथक हैं, तो भूगोल या स्थानीय संस्कृति से, आप ऐसे लोगों को ढूंढ सकते हैं जो आपके जैसे इंटरनेट समूहों में सोचते हैं। निम्नलिखित कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें आप देख सकते हैं:
  • आनंद का उत्सव. रोमियों ने सामान्य तौर पर उत्सव, दांव, सनक और खुशी के साथ प्रकाश की वापसी मनाई थी। कारण? इसने पुराने शनि को हराया, जिसे अक्सर समय के पिता, या यहां तक ​​कि मौत के रूप में वर्णित किया गया था (जिस तरह से हम अब नए साल का जश्न नहीं मनाते हैं!)। शनिवार 17 से 24 दिसंबर तक मनाया जाता है
  • यदि उन सभी पार्टियों, पेय और अपव्यय थोड़ा बहुत अधिक है, तो 25 दिसंबर, आसानी से जुवेनालिया, बच्चों का उत्सव है। प्राचीन रोमन काल में, बच्चों को मनाया जाता था, उपहार प्राप्त होते थे और मनोरंजन करते थे
  • Mithra. इसके साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए मोथरा नी के साथ मीत्र्रंदिर, मिथ्रा फारसी सूरज का देवता था। सीजन के लगभग सभी समारोहों की तरह, प्रकाश की वापसी और नवीकरण का वादा मनाया जाता है किंवदंती के अनुसार, मिथरा एक चट्टान से दिखाई दिया, जो एक चाकू और एक मशाल के साथ सशस्त्र था। चरवाहों ने उसे देखा और उपहार के साथ उसे बधाई दी
  • यूल. यूल उत्तरी यूरोप के नॉर्डिक और ट्यूटनिक लोगों के सोलेंस्टिस त्योहार थे। जश्नों के हिस्से के रूप में, स्टोव पर एक बड़ा हरा ट्रंक जला दिया गया था। त्योहारों तक चली जब तक ट्रंक चलाया। ग्रीन माला, पेड़ों और शाखाओं के साथ घर को सजाने की परंपराएं यूल से उत्पन्न हुईं कई अन्य परंपराओं की तरह, यह ईसाई क्रिसमस समारोहों में शामिल किया गया था।
  • छवि शीर्षक 000008
    3
    अंधेरे का सम्मान करें सर्दियों के अस्थिरता के रूप में, दिन कम हो जाते हैं। आगे उत्तर आप हैं, छोटे हो जाते हैं। इस समय के दौरान, प्रकृति बूढ़े को वसंत के लिए रास्ता बनाने के लिए छोड़ देती है
  • आप प्रकाश की मृत्यु के खिलाफ भ्रामक हो सकते हैं, या यह पहचान सकते हैं कि यह एक सरल खगोलीय घटना है जो नवीनीकरण के लंबे दिनों तक पहुंच जाएगी।
  • हर रात, साल के दौरान जो कुछ खो चुका है, उस पर मनन करने के लिए आधे घंटे का समय निर्धारित करें, और अगले वर्ष के दौरान आप क्या फसल चाहते हैं। इसके अलावा, ध्यान दें कि आप अपने जीवन में लम्बे दिन कैसे लाना चाहते हैं।
  • यदि आप ध्यान में व्यस्त हैं, तो पूरे घंटे ध्यान दें।
  • संक्रांति के दिन, दिन चुप्पी और प्रतिबिंब में गुजरता है। मैंने पिछले साल के व्यक्तिगत कागज स्ट्रिप्स पर लिखकर नुकसान, दर्द, और पछतावा के लिए अंतिम अलविदा दिया और फिर उन्हें यूल आग में जला दिया।
  • हैप्पी न्यू ईयर शीर्षक वाली छवि ... 1 365 (मुझे उम्मीद है)
    4
    एक नई परंपरा शुरू करें यह आपके लिए हो सकता है, या आपके परिवार और दोस्तों के लिए पुराने समारोहों में से किसी को शामिल करते हैं, और समझते हैं कि वे अंधेरे और प्रकाश, मृत्यु और जन्म, पतन और नवीकरण की अवधारणाओं से जुड़े हैं।
  • एक पार्टी बनाओ! अधिकांश कृषि संस्कृतियों में, आधी सर्दियों का समय घर और परिवार का आनंद उठा था, और पिछले वर्ष की लूट का आनंद लेता था। मौसम के लिए एक पार्टी बनाने के लिए, उस प्रकार के भोजन के साथ जो अभी भी गिरावट की फसलों से उपलब्ध होगा। ठीक मांस, जंगली पक्षियों, खाद्य कंद, शराब, गर्म पेय, ताजा रोटी - यह सब आपके फसल उत्सव के लिए उपयुक्त है।
  • अपना उत्सव एक नाम दें यह "फिएस्ता" के रूप में कुछ सरल या "पुनरावृत्ति और नवीकरण की वार्षिक उत्सव" के रूप में जटिल कुछ हो सकता है
  • ऐसे आमंत्रण कार्ड बनाएं जो समान हैं क्रिसमस कार्ड, केवल अपनी खुद की थीम के साथ
  • छवि शीर्षक क्रिसमस की सजावट 1
    5
    अपने घर को सजाने एक यूल पेड़ डालें, अध्ययनपूर्वक लाल और हरे रंग की बहुतायत से बचें। एकल रंग रोशनी के लिए छड़ी।
  • सफेद बहुत अच्छा है, क्योंकि यह बर्फ की चमक की याद दिलाता है।
  • तीनों लोगों को बेथलहम तक निर्देशित करने वाले पूर्वी तारा का प्रतिनिधित्व करने वाले स्टार के बजाय, एक सफेद क्षेत्र के साथ अपने पेड़ को चंद्रमा का प्रतिनिधित्व करते हुए क्राउन करें।
  • अगर आपके पास एक चिमनी है, तो आग लगाना
  • सरल उपहार दें अगर आपको मॉल जाना है या 25% की बचत है, वास्तव में, एक महत्वपूर्ण राशि है, तो इसे खरीदना नहीं है। स्थानीय कारीगरों से छोटी चीज़ों के लिए विकल्प चुनिए, यह एक लकड़ी का खिलौना या एक शिल्प पनीर होगा।
  • 6
    अपना रास्ता मौसम का जश्न मनाएं यदि आप मौसम (जो भी आप इसे कहते हैं) खुशी, नवीनीकरण, विकास और प्यार का समय बनाते हैं, तो आप पाएंगे कि आपके आस-पास के अधिकांश लोगों की तुलना में आपके पास अधिक मौसमी भावना है।
  • 7
    शुभ छुट्टियाँ!
  • विधि 4

    सभी के लिए
    1
    अपने आप को रहो कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका विश्वास, विश्वास, इच्छाएं, परंपराएं या अपेक्षाएं क्या हैं, इस मौसम में जन्म, नवीकरण और उत्सव के बारे में है। उन चीजों के लेंस के माध्यम से देखें जो आपके लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण हैं, और इस सीज़न के दिनों को बनाने के लिए प्रयास करते हैं, आपको अपने स्वयं के व्यक्तिगत लक्ष्य और इच्छाओं पर प्रतिबिंबित करने में मदद करते हैं। याद रखें: मौसम की भावना सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण है, आपके भीतर।
  • मेर्री क्रिसमस 2011 शीर्षक वाली छवि
    2
    मेरी क्रिसमस!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को क्रिसमस खरीदारी, परिवार आदि के तनाव में भी पकड़े न जाए। बस खुश रहो!
    • खुद के लिए एक क्षण ढूंढें, बाहर, और क्रिसमस की हवा में साँस लें यह सोचने की कोशिश करें कि आप शांति के साथ केन्द्रित हैं, या आप के अंदर सीजन के लिए शांति पाने के लिए थोड़ा प्रार्थना करें।
    • यदि आपके बच्चे हैं, तो उन्हें छुट्टियों का जश्न मनाने और लंबी दिन और रात का क्या मतलब है, हिरन मक्खी, आदि के बारे में कहानियां बनाने के लिए प्रोत्साहित करें। यह निश्चित रूप से आपकी मौसमी कहानियों की सूची में बहुत कुछ जोड़ देगा।
    • अपने घर के लिए एक नया क्रिसमस सीडी बनाएं परंपराएं महान हैं, और आपके पार्टियों को खुश करने के लिए नई चीजों को ढूंढने में भी मज़ेदार है। इंटरनेट से कुछ गाने डाउनलोड करें और उन्हें सीडी पर रखें और पूरे दिन उनको सुनो!
    • क्रिसमस की भावना वाले लोगों के साथ समय व्यतीत करें अगर आपके बेहद कष्टप्रद भतीजे आमतौर पर घर पर रहता है, तो वह क्रिसमस से संबंधित चीजों के साथ समय बिताता है
    • यदि आप विशिष्ट परंपराओं में भाग नहीं ले सकते (उदाहरण के लिए क्रिसमस में पार्टी को रद्द कर दिया गया था), कुछ और करने के लिए प्रयास करें और इसे मज़ेदार बनाएं याद रखें कि क्रिसमस में प्रेम और एकता शामिल है, भले ही आप केवल अपने परिवार के साथ टेलीविजन देखते हैं

    चेतावनी

    • छुट्टियों का मौसम कई लोगों के लिए मुश्किल समय हो सकता है, और निराशाजनक भी हो सकता है ऐसे लोग हैं जो आपकी मदद करेंगे और आपसे आत्महत्या के लिए सहायता लाइनें, आपके चर्च के रेगिस्तान, या यहां तक ​​कि इंटरनेट मंचों पर भी बात करेंगे। आप अकेले नहीं हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कभी-कभी यह विपरीत लगता है यदि आपको लगता है कि आप निराशाजनक हैं, तो दूसरों को ढूंढें, इंटरनेट इसे प्राप्त करने के लिए एक अद्भुत उपकरण है! इस तरह आपको याद होगा कि हम इस सबके साथ एक साथ हैं।
    • अतिरंजित मत करो अनुग्रह और गैर जिम्मेदारियां हैं। क्रिसमस के दौरान दुखी महसूस न करें, क्योंकि आपके पास क्रिसमस शैंपेन नहीं है, लेकिन इसमें 5 पेय नहीं पीते हैं और फिर ड्राइव करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com