ekterya.com

शुक्रवार 13 को भाग्यशाली कैसे बनें

माना जाता है कि शुक्रवार को 13 वें दिन एक भयावह दिन है, अंधविश्वास से घिरा हुआ है और दुर्भाग्य को आकर्षित करना है। लेकिन अगर आप अन्यथा विश्वास करना पसंद करते हैं और शुक्रवार को शुभरात्रि का अपना दिन 13 बनाते हैं, भले ही आप उसे मजबूर नहीं कर सकते, भले ही एक अच्छे दृष्टिकोण के साथ और शुक्रवार को दैनिक जीवन के लिए एक शांत दृष्टिकोण 13 वें दिन आपको मजेदार और मनोरंजन ला सकता है।

चरणों

Video: रोज़ सुबह अपनी नाभि पर लगाई ये 1 चीज़ आमिर बनने से कोई नहीं रोक सकता #moneytips

बीवी लकी पर शुक्रवार को चित्रित किया गया चित्र 13 वीं चरण 1
1
शुभकामना की ओर झुकना कुछ अंधविश्वास हैं जो कि आपको भाग्य ला सकता है, जिसे आप कोशिश कर सकते हैं
  • दाहिने पैर पर उठो (यानी, नहीं बाएं पैर के साथ) यह पक्ष आपको कुछ अंधविश्वासों के अनुसार बेहतर भाग्य की गारंटी देता है। अगर किसी कारण से आप उस पैरों से नहीं उठ सकते, तो इस कदम को छोड़ दें।
  • लाल जांघों पहनें जाहिर है, यह रंग दूसरों की तुलना में अधिक भाग्य लाता है जो भी आप करते हैं, हरे रंग के शॉर्ट्स पहनें या भाग्य आपको छोड़ देगा
  • अपने सबसे भरोसेमंद ताबीज में पहुंचें इसे अपनी जेब में रखो और पूरे दिन ले लो।
  • सफाई के बारे में भूल जाओ बहुत से लोगों को बताने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन शुक्रवार को 13 वां एक शानदार बहाना है, क्योंकि जाहिरा तौर पर झाडू का उपयोग इस दिन खराब किस्मत है। चादरों को बदलने के साथ, गद्दा या कपड़े धोने के कपड़े बदलना। तो दिन भर सफाई और आनंद लें।
  • बीवी लकी पर शुक्रवार को 13 वें चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सभी दिन सकारात्मक सोचें। इस दिन बुरा मूड, चिड़चिड़ापन और उस सहकर्मी या रिश्तेदार के साथ आपके दयनीय अंतहीन तर्क को छोड़ देता है। यह अच्छा दिन, अच्छे विचार और अच्छे परिणाम चुनने का दिन है। बुरी किस्मत में विश्वास नहीं करना अच्छा है, क्योंकि अध्ययन से पता चला है कि जो लोग इस पर विश्वास करते हैं, वे इसे आकर्षित करते हैं।
  • सबको बताओ कि 13 आपका भाग्यशाली नंबर है। उन्हें बताएं कि शुक्रवार 13 को फिर से उत्साहित है, और आप उम्मीद करते हैं कि यह एक होना चाहिए महान दिन
  • बीवी लकी पर शुक्रवार को चित्रित किया गया चित्र 13 वें चरण 3

    Video: किस दिन जन्मे बच्चे होते है ज़्यादा सबसे खुशकिस्मत।kis din janme bacche hote h sabse zyada khuskismat

    3
    अपनी किस्मत का परीक्षण करें बाहर जाओ और कुछ चीजें हैं जो भाग्य को शामिल करते हैं लॉटरी टिकट खरीदें, एक खरोंच खरीदें, कैसीनो पर जाएं या किसी खेल पर शर्त लगाएं यदि आप शर्त लगाने के लिए बहुत कम हैं या इसे करना पसंद नहीं करते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ घर में कुछ नारंगी खिलना खेल खेलते हैं और भविष्य में देखेंगे कि कौन जीता है, या टीवी पर गेम देखेगा और अनुमान लगाएगा कि कौन जीता होगा।
  • एक नई नौकरी के लिए आवेदन करें जिसे आप वास्तव में चाहते हैं कई अंधविश्वासी लोगों का मानना ​​है कि शुक्रवार को 13 वीं का कोई नया दिन शुरू करने का कोई अच्छा दिन नहीं है, यहां तक ​​कि एक नया अनाज बॉक्स भी नहीं खोलता है। लेकिन क्यों कि अंधविश्वास को पलटने और भाग्य को मजबूर करने के लिए कुछ नहीं करते? आज ऐसा दिन हो सकता है कि भाग्य आपके पक्ष में है।
  • शुक्रवार को 13 वीं चरण 4 में बी लकी पर शीर्षक वाली छवि
    4



    काम, अध्ययन या अन्य व्यवसाय के बाद कुछ मज़ा करने के लिए व्यवस्थित करें अपने दोस्तों के साथ मजा करते हुए और मज़े करके दिन को चिह्नित करें एक संगीत कार्यक्रम पर जाएं, खाने के लिए बाहर जाएं, एक बार में जाएं या पार्क में कुछ शो देखें। पार्टी का बहाना करने के लिए दिन का प्रयोग करें।
  • शुक्रवार को 13 वीं चरण 5 में बी लकी पर शीर्षक वाली छवि
    5
    इस बारे में सोचें कि आप कितने भाग्यशाली हैं। दिन की एक अच्छी बात है कि आपके पास अच्छी चीजों के बारे में सोचो। क्या चीजें हैं जिनके लिए आप आभारी हैं? कौन सा लोग आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं? क्या आप दुनिया में कुछ भी नहीं करने के लिए अपने जीवन में बदल जाएगा? इन लोगों, अवसरों और चीजों को याद रखें जो आपको अपने जीवन में भाग्यशाली महसूस करते हैं, जब आपको लगता है कि एक आसन्न अभिशाप आ रहा है।
  • शुक्रवार को 13 वीं चरण 6 में बी लकी पर शीर्षक वाली छवि
    6
    अंधविश्वासी बकवास को भूल जाओ और आप के साथ क्या होता है इसकी ज़िम्मेदारी ले लो। यदि आप सभी दिन भाग्य के बारे में सोचते हैं, तो आपको विचलित होने की संभावना अधिक होती है और भाग्यशाली से कम कुछ आपके साथ होता है। अपनी आँखें खोलें, अपना सिर बढ़ाएं और अपने मस्तिष्क को नियंत्रण में डाल दें। रिचर्ड वाइसेमैन, जिन्होंने पहले उल्लेख किया है, दुर्भाग्य में विश्वास करने का अध्ययन किया, सुझाव दिया कि अंधविश्वासों पर विश्वास करना वास्तव में अपनी गलतियों की जिम्मेदारी लेने से बचने का एक तरीका हो सकता है। इसलिए यह किसी भी अंधविश्वास का पुनर्मूल्यांकन करने के लिए एक अच्छा दिन हो सकता है, जिसे आप मानते हैं और डर और आधे सत्य के बजाय तर्क को अपनी चिंताओं को नियंत्रित करने की स्थिति में हैं।
  • युक्तियाँ

    • वह एक काली बिल्ली को बहकाता है भाग्य को कहीं जाना है, है ना? बेहतर अभी तक, कुछ बिल्लियों को एक पुरस्कार या कैनिपिप दें एक और रंग की एक बिल्ली भी मदद करता है, बस अपनी आँखें बंद करो और इसे लाड़, purr सुनो ऐसा न करें अगर बिल्ली अपनी बहनें या दूर चली जाती हैं, तो बिल्ली को यह तय करना चाहिए कि वह कितना प्यार करता है। आश्रय से एक काली बिल्ली का बच्चा अपनाने पर विचार करें क्योंकि वे अंधविश्वासों से भेदभाव करते हैं। यदि आपके पास छाती या सफेद पैर हैं तो यह भी गिना जाता है।
    • 13 भाग्यशाली नंबर बनाने के लिए आपको इसे बहुत कुछ देखना चाहिए। यदि आप कोई खेल खेलते हैं, तो 13 को अपने नंबर के रूप में उपयोग करें यदि आप इसे इस्तेमाल करने के लिए अन्य चीजों के बारे में सोच सकते हैं, तो इसे करें
    • भाग्य आमतौर पर प्रयास और सामान्य ज्ञान का परिणाम संयुक्त है। कभी-कभी लोग चीजों को भाग्य के रूप में देखते हैं क्योंकि वे अप्रत्याशित होते हैं - अगर आपका जीवन अप्रत्याशित घटनाओं से भरा होता है, तो शायद यह समय आपके भानभनुपन का पुनर्मूल्यांकन करने का समय है।

    चेतावनी

    Video: #SAGITTARIUS(धनु राशि)----------------Predictions For NOVEMBER------2018-------------RashiPhal-

    • तथ्य यह है कि 13 वें दिन चिंता का दिन अंधविश्वास है। इस तिथि पर अच्छा या बुरी किस्मत महसूस करना एक अंधविश्वास है। एक या दूसरे की कोई गारंटी नहीं है, लेकिन आप अपने भाग्य के मालिक हैं, इसलिए अपने भ्रम को नियंत्रित करने के लिए अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • छोड़ने की योजनाएं
    • लाल जांघिया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com