ekterya.com

कार्यालय क्रिसमस पार्टी में व्यवहार करने के लिए

क्रिसमस के दफ्तर के दफ्तरों पर हर कीमत पर उपहास से बचने के लिए आवश्यक है सब के बाद, आप, अगले हफ्ते ये वही सह कार्यकर्ता सामना करने के लिए बाध्य कर रहे हैं और अगर वे तुम्हें राय की है पार्टी के बाद से नाटकीय रूप से खराब हो गई है, चीजों को असहज की तुलना में अधिक महसूस होगा ...

यद्यपि क्रिसमस पार्टी, नियोक्ता और कर्मचारी दोनों में चिंताओं को पैदा कर सकती है, यह एक ऐसी घटना है जहां आप पेशेवर व्यवहार कर सकते हैं और एक ही समय में, एक अच्छा समय हो सकता है, और आपके सहकर्मियों और प्रबंधकों के साथ सामूहीकरण करने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। आपकी कंपनी जिसके साथ आपको आम तौर पर मिश्रण करने का अवसर नहीं होता है सबकुछ एक सरल आदर्श वाक्य में सारांशित किया गया है "अपने आप को अच्छी तरह से व्यवहार करें और आप एक उत्कृष्ट रात बिताएंगे" और यहां आपके काम के सामाजिक कार्यों के कैलेंडर के इस हिस्से को नियंत्रण में रखने के कुछ सरल सुझाव दिए गए हैं।

चरणों

कार्यालय क्रिसमस पार्टी चरण 1 पर बिहवे शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को मानसिक रूप से तैयार करें और अपने आप को पार्टी में शामिल करें इस अवसर के डर के बजाय, यह एक बहुत जरूरी संतुलन प्रदान कर सकता है उचित मानसिकता. आप पार्टी या कार्यालय के बारे में कैसा महसूस करते हैं इसके अलावा, दफ्तर कार्यालय गतिशीलता का एक महत्वपूर्ण अंग है इस बारे में सोचें जैसे कि यह रविवार की दोपहर में आपकी दादी का दौरा था, भले ही आप ऐसा महसूस न करें, आपको पता होना चाहिए कि आपको शायद जाना चाहिए।
  • स्वीकार करें कि यह आपके द्वारा क्या उम्मीद की जाती है, और उन लोगों के साथ बात करने में सक्षम होने की उम्मीद है, जिनके साथ आप साथ होते हैं यह एक अनौपचारिक वातावरण में अपने वरिष्ठ अधिकारियों से मिलने का एक अच्छा अवसर है और नए लोगों के साथ संपर्क करें. दोनों चीजें पेशेवर रूप से प्रगति के लिए उत्कृष्ट हैं यह सबसे सुरक्षित लोगों के साथ अच्छी बातचीत करने का भी एक अच्छा मौका है आप अपने आप को आश्चर्यचकित कर सकते हैं और वहां एक महान व्यक्ति ढूंढ सकते हैं।
  • यदि कंपनी पार्टी को भुगतान करती है, तो यह कंपनी के खर्च पर भोजन और अल्कोहल का आनंद लेने का अवसर है।
  • पहले से पहले जाने का विचार करें जब आप यह निर्णय लेते हैं कि पार्टी में जाने के लिए या नहीं, यह आपको इस तथ्य का फैसला करने में मदद कर सकता है कि आप जल्दी छोड़ने के लिए एक वैध रणनीति तैयार कर सकते हैं, जैसे कि अपने बच्चों के लिए क्रिसमस कॉन्सर्ट में जाकर, या अपने पति या पत्नी के व्यापार क्रिसमस पार्टी में जाकर , आदि। कम से कम, इस तरह से, आप इस घटना के एक भाग के दौरान अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, लेकिन इससे पहले कि चीजों को असुविधाजनक या अजीब लगता है
  • कार्यालय क्रिसमस पार्टी चरण 2 में बिहाव शीर्षक वाली छवि
    2
    आपके पास एक निश्चित समय पर एक दोस्त के लिए फोन करने की व्यवस्था है। कॉल का जवाब देने के लिए अन्य लोगों के लिए एक जगह पर जाएं, फिर वापस आएं और कहें कि आपको रिटायर करना चाहिए क्योंकि कुछ जरूरी आया। कुछ अच्छे बहाने यह हो सकते हैं कि एक दोस्त की कार राजमार्ग पर क्षतिग्रस्त हो गई या आपका रूममेट अपार्टमेंट के बाहर की चाबियाँ के अंदर बाहर रहता था।
  • Video: The Savings and Loan Banking Crisis: George Bush, the CIA, and Organized Crime

    कार्यालय क्रिसमस पार्टी चरण 3 में बिहाव शीर्षक वाली छवि
    3
    चुनें कि क्या पहनना है। पार्टी के सामने पता करें कि बाकी लोग किस प्रकार पहनेंगे और एक ही स्वर में एक संगठन का चयन करेंगे।
  • अगर यह घटना अनौपचारिक है और आप खूबसूरत ढंग से तैयार करते हैं, तो यह तुरंत रक्षात्मक पर रखेगा और बाकी रात को बहुत असुविधाजनक बना देगा। इसके अलावा, यह आपको चिढ़ाने के लिए आसान लक्ष्य बनाता है वही रिवर्स पर लागू होता है
  • यदि आप एक औरत हैं, तो "मैं आकर्षक और सेक्सी" और "गंभीरता से मुझे ले लो, मैं एक पेशेवर हूँ" के बीच एक मध्य जमीन मिलती है। उत्तेजक वस्त्र, जबकि मज़ा, आपके वरिष्ठ अधिकारियों के साथ होना उचित नहीं है घटना के पार, आप की छवि में सोचें कि आप अपने सहकर्मियों को निम्नलिखित महीनों में बनाए रखने के लिए चाहेंगे!
  • अगर हर कोई पार्टी के सीधे काम के बाद जाता है, तो आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वहां बदलाव का समय नहीं होगा, इसलिए काम के कपड़े स्पष्ट रूप से सही कपड़े हैं।
  • कार्यालय क्रिसमस पार्टी के कदम 4 पर दिये गये चित्र
    4
    समय पर पहुंचें यह एक कार्यालय पार्टी है, नाइट क्लब नहीं है तो "शैली के साथ देर हो रही" एक विकल्प नहीं है और आप सभी मजेदार पर याद नहीं कर सकते समय पर पहुंचने से आपको हर किसी का स्वागत करने का मौका मिल जाता है, और अब भी कठोर बिना बिना जल्दी चले जाते हैं।
  • Video: Teachers, Editors, Businessmen, Publishers, Politicians, Governors, Theologians (1950s Interviews)

    कार्यालय क्रिसमस पार्टी चरण 5 पर बिहावे शीर्षक वाली छवि



    5

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    लोगों के साथ मिलाएं अपने सभी सहकर्मियों और विशेष रूप से अपने वरिष्ठ अधिकारियों और सहयोगियों को नमस्ते कहना करना सुनिश्चित करें, के रूप में यह बहुत ही उपयोगी-क्रिसमस पार्टी संबंधों को मजबूत बनाने और अपने आप एक अच्छा तरीका में जाना जाता है बनाने के लिए एक उत्कृष्ट अवसर है किया जाएगा। काम के मुद्दों के बारे में अपने सह-कार्यकर्ताओं और मालिकों से सकारात्मक और चापलूसी तरीके से बात करें, वर्ष की उपलब्धियों पर ध्यान केंद्रित कर और आपको याद रखने वाली मजेदार चीजें और ऐसी फिल्मों, फुटबॉल, शौक, परिवार या कुत्तों जैसे काम करने के लिए असंबंधित चीजों के बारे में अपने सह-कार्यकर्ताओं और प्रबंधकों से बात करने से डर नहींें। और जब वे बात करते हैं दूसरों को सुनो - यह उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि आप चार्ल्स.
  • यहां तक ​​कि अगर कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे आप वास्तव में पसंद नहीं करते हैं, जैसे एस्टेबन डी कंटैबिलीदाद, उनके साथ एक संक्षिप्त बातचीत करने के लिए सबसे अच्छा है, और हमेशा विजेता मुस्कान का उपयोग करना याद रखें।
  • यद्यपि यह अवसर बहुत अनौपचारिक लगता है, अपने वरिष्ठों के सम्मान के साथ इलाज जारी रखने में परेशानी का सामना करना पड़ता है - यह आपके मालिकों को बताए जाने का समय नहीं है जो आप वास्तव में किसी अनौपचारिक तरीके से सोचते हैं (जब तक कि यह आपके कार्यस्थल में नहीं किया जाता है) )।
  • Video: Wealth and Power in America: Social Class, Income Distribution, Finance and the American Dream

    कार्यालय क्रिसमस पार्टी के चरण 6 में बिहाव शीर्षक वाली छवि
    6
    जिम्मेदारी के साथ पियो. मत भूलो कि आप कहां हैं - तकनीकी तौर पर, आप अभी भी काम पर हैं, क्योंकि आप अभी भी काम पर लोगों के साथ हैं, इसलिए इस पार्टी को अपने काम के दिन का एक विस्तार के रूप में मान लें। ध्यान रखें कि जो कुछ भी आप देखते हैं वह आपके व्यावसायिकता और काम पर अपनी फिटनेस का न्याय करने के लिए कुछ बनने की क्षमता रखता है। अगर कोई ऐसी चीज है जो प्रतिष्ठा को खराब कर सकती है, तो यह कार्यालय क्रिसमस पार्टी में शराब के साथ नियंत्रण से बाहर हो रही है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना प्रबंधन ने जोर दिया है कि हर कोई आराम करता है, बस इसे मत करो। यदि आपकी योजना पूरी तरह से नशे में है, पार्टी खत्म होने तक प्रतीक्षा करें, कुछ विश्वसनीय सहकर्मी ले जाएं और कहीं और जाएं। पार्टी में:
  • पीने से पहले खाओ खाली पेट पर पीने से समस्याएं आ रही हैं पानी के साथ अंतरिक्ष पेय, अधिक भोजन और बहुत सारी वार्तालाप
  • अपने साथी के साथ पी लो, तो आप एक कठोर आदमी की तरह नहीं लग रहे हैं, लेकिन टोन ध्यान से जज। अगर पार्टी शुरुआत से क्रोध है, और आप एक अच्छा समय ले रहे हैं, तो आप सामान्य से थोड़ी अधिक आराम कर सकते हैं, लेकिन अपनी सीमाओं से अवगत रहें और ध्यान रखें कि कार्यस्थल में किसी व्यक्ति की नजर में कोई व्यक्ति आपको देख रहा है।
  • किसी भी परिस्थिति में आपको नशे में नहीं मिलता है जितना अधिक आप पीते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि आप ऐसा कुछ करेंगे जो आपको खेद हो।
  • अपने मालिकों, सहकर्मियों या सामान्य काम के माहौल में चीजों के बारे में सभी असंतोष और निराशा को छोड़ने के लिए शराब का इस्तेमाल करने से बचें, जो आपने वर्ष के दौरान दमित कर दिया था। उन्हें बताइए कि आप वास्तव में उनके बारे में क्या सोचते हैं, बाकी को हमेशा याद रखेंगे कि आप चीजों को कैसे सोचते हैं, और यह केवल कंपनी के भीतर आपके भविष्य की संभावनाओं को नुकसान पहुंचाएगा।
  • कार्यालय क्रिसमस पार्टी चरण 7 में बिहावे शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने शाश्वत रोमांटिक इरादों को घोषित करने में सावधानीपूर्वक और सावधान रहें। यह उस वर्ष का समय है यदि आप कार्यालय में एक बड़ी पार्टी कर रहे हैं और जुलिएटा डी रिकर्सस मानवोज भी वहां है, तो आपको इश्कबाज़ी करने का मोहक हो सकता है। यह अच्छी तरह से या बुरी तरह से जा सकते हैं। याद रखें, आपको सोमवार को काम पर इस व्यक्ति को देखना होगा। सोचो: क्या मैं वास्तव में इसे पसंद करता हूं? मुझे वह पसंद है? मैं कितना नशे में है? क्या मुझे सुबह में पछतावा होगा? इसे "वास्तविकता जांच" कहा जाता है यदि आप वास्तविकता की जांच में असफल हो जाते हैं, तो किसी भी परिस्थिति में इश्कबाज़ी करने का प्रयास करें। अगर, हालांकि, आपके पास उस व्यक्ति के लिए मजबूत भावनाएं हैं, यह वह अवसर हो सकता है जिसे आप प्रतीक्षा कर रहे थे।
  • सावधानी बरतें आपके सहकर्मी वे गपशप करेंगे जैसे ही आप देखते हैं कि कुछ हो रहा है।
  • दूसरी ओर, यह हो सकता है कि आप अपने साथ फ्लर्ट कर रहे हैं, यहां तक ​​कि आपके बॉस भी। अगर यह ऐसा कुछ है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो सामंजस्यपूर्ण हों आप अपने सहकर्मियों या अपने मालिक के साथ संबंधों को नुकसान नहीं पहुंचना चाहते हैं, इसलिए उन्हें चालाकी से छुटकारा दें।
  • किसी को झूठी उम्मीदें न दें, क्योंकि आप नशे में हैं और आप ऐसा करने की तरह महसूस करते हैं। यह केवल सोमवार को समस्याएं पैदा करेगा, खासकर यदि आप उन्हें जितना पसंद करते हैं, उतना अधिक।
  • यौन उत्पीड़न की शिकायतों की संभावना से अवगत रहें उन लोगों को छूने न दें जिनको गलत तरीके से समझा जा सकता है, या उन चीजों को कहें जिन्हें अपमानजनक या यौन उत्तेजक माना जाता है अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें
  • कार्यालय क्रिसमस पार्टी चरण 8 में बिहवे शीर्षक वाली छवि
    8
    दूसरों की सहायता करें यदि आप देखते हैं कि कोई सहकर्मी बहुत अधिक पीने वाला है या किसी और के साथ इश्कबाज़ करने वाला है और यह स्पष्ट है कि वे पूरी तरह से अवगत नहीं हैं, तो शामिल हों और उन्हें परेशानी से बाहर निकालना समझाएं कि वे क्या कर रहे हैं और अन्य लोग इसे कैसे देख सकते हैं। यदि आप इसे समझ नहीं पाते हैं, सावधानी से एक टैक्सी को बुलाओ और घर ले लो यह एक समय था जब आप निर्णय लेने अधिकारी आपकी प्रतिष्ठा को बचा सकते हैं यदि आप चाहते हैं, तो आप पार्टी पर लौट सकते हैं, लेकिन यह नहीं बता आपके द्वारा हाल ही में किया था, क्योंकि यह सावधानी से और सुंदर ढंग से चीजों को ठीक करने के लिए मदद के एक अधिनियम है।
  • युक्तियाँ

    • यह वाइन में लगातार गैसीफाइड पानी जोड़ता है और इस प्रकार आप यह सुनिश्चित करने में सक्षम होंगे कि पेय नशे में बिना अधिक और आखिरी बार अर्जित करते हैं।
    • कुछ लोग सैंडविच लेते हैं यदि उन्हें भोजन पसंद नहीं है। इस तरह, वे कुछ खा सकते हैं जो पेट भरता है और शराब को आत्मसात करने में मदद करता है।
    • अगर आपको शराब नहीं पसंद है या नहीं, तो बस इसे कहते हैं। खुद को ढोंग करने के लिए मजबूर होने की ज़रूरत नहीं है - इसके कई वैध कारण हैं मादक पेय से इनकार करते हैं.
    • यदि आप किसी पदोन्नति की तलाश कर रहे हैं, तो यह एक प्रथम श्रेणी का अवसर है। अपने मालिक को कॉर्नर और उत्पादकता में वृद्धि और नए ग्राहकों को आकर्षित करने के बारे में आपके विचारों को रोका। लेकिन याद रखें कि वह आपका मालिक है, अनौपचारिकता और विनम्रता बरकरार रखता है। एक बूटलिंक बिना चापलूसी रहो
    • घटना सक्षम हैं (अपने काम या कंपनी समारोहों का आयोजन के प्रबंधन) के आरोप में उन है, वे यह सुनिश्चित करेगा खाद्य शराब से पहले आता है कि, यहां तक ​​कि सत्यापित करने के लिए कि हर किसी को कुछ खाने के लिए का अवसर मिल सके जहां तक ​​जा रहा है।

    चेतावनी

    • यदि आप किसी साथी को ले आओ, तो सुनिश्चित करें कि आप सही ढंग से व्यवहार करते हैं उसे अजनबियों से भरा कमरे में नहीं छोड़ना चाहिए यदि वार्तालाप केवल काम के बारे में है और आपका साथी ऊब रहा है, तो इसे एक अच्छा रात के खाने के साथ या एक अतिरिक्त क्रिसमस उपस्थिति के साथ खरीदें यह वैसे ही काम करता है भले ही आप शादीशुदा हैं - आखिरकार, आपके पति का समय भी बहुत मूल्यवान है।
    • एक मेज पर कोई पहलू नृत्य के तहत वह कभी भी अच्छा नहीं होता
    • यदि आप पहले से ही जानते हैं कि आप नियंत्रण बनाए रखने में असमर्थ हैं, गंभीरता से पक्ष में दावा नहीं करने पर विचार करें कि आपके पास पहले से ही एक प्रतिबद्धता है जो आपने पहले की थी। हालांकि यह लेख कि उपस्थिति महत्वपूर्ण है में कहा गया था, यह बहुत भाग लेने के लिए बेहतर नहीं है और लोगों को लगता है कि तुम गांठ हाँ में भाग लेने और पुष्टि करें कि आप एक शराबी अपनी जीभ को नियंत्रित करने में असमर्थ हैं dodging कर रहे हैं।
    • कम मात्रा में पीना, क्योंकि आप शायद अजीब काम करना शुरू नहीं करना चाहते हैं और अपने सहकर्मियों को किसी तरह या किसी अन्य तरीके से अपमानित नहीं करना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com