ekterya.com

अपने माता-पिता को यह बताने के लिए कि आप एक शैतानवादी बनेंगे

शैतानी जो लोग जो लोग शैतान की पूजा करते हैं और नरक के चार प्रधानों पहचान करने के लिए एंटोन लेवे के लेखन का पालन से, विभिन्न विश्वास प्रणालियों का उल्लेख कर सकते। हालांकि, विश्वास प्रणालियों के बीच आम में तत्व हैं लेवियन शैतान ईसाई बाइबल के शैतान में विश्वास नहीं करते - हालांकि, वे इसे मानव विशेषताओं का प्रतीक मानते हैं इसी तरह, वे मानते हैं कि मानविकी की प्रगति के लिए तर्कशास्त्र, विज्ञान और शिक्षा महत्वपूर्ण हैं, और उन्हें बिना प्रतिबंध के बनाए रखना चाहिए। शैतानवाद शायद ही कभी शैतान की पूजा में होता है यदि आप एक शैक्षिक बन जाते हैं, तो अपने माता-पिता को बताना मुश्किल हो सकता है। शैतानवाद के बारे में कई गलत धारणाएं हैं, इसलिए आपको एक शांत बातचीत करनी चाहिए जिसमें आप अपने विश्वास प्रणाली की व्याख्या करते हैं। बातचीत के लिए तैयार करने के लिए कुछ समय ले लो फिर अपने माता-पिता को शांति से समझाएं जो शैतानीवाद में शामिल होते हैं आगे बढ़ो और अपने माता-पिता और आपके पास अलग-अलग विश्वास प्रणालियों के लिए आपसी सम्मान विकसित करने का प्रयास करें।

चरणों

भाग 1
बातचीत के लिए तैयार हो जाओ

छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी कदम बन रहे हैं 1
1
शैतानवाद के बारे में अपने माता-पिता से बात करने के जोखिमों पर गौर करें शायद यह आपके माता-पिता को बताने का सबसे अच्छा विचार नहीं है कि आप एक शैतानवादी बनने जा रहे हैं यदि आप अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं और वे सख्त या बहुत ही धार्मिक हैं, तो यह इंतजार करना एक अच्छा विचार हो सकता है अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया के बारे में ध्यान रखें और अगर इस समय बातचीत की आवश्यकता हो तो
  • ईमानदारी आमतौर पर सबसे अधिक रिश्ते के लिए फायदेमंद है। यह कम तनाव पैदा कर सकता है और आपके और आपके माता-पिता के बीच एक खुली बातचीत को प्रोत्साहित कर सकता है। यदि आप और तुम्हारे माता-पिता के पास एक खुले संबंध हैं, तो शायद उन्हें यह बताने में कोई दिक्कत नहीं है कि आप एक शैतानवादी बनने जा रहे हैं
  • हालांकि, धर्मों के बीच मतभेदों के मामले में, ईमानदारी अनावश्यक संघर्ष बना सकती है। ध्यान रखें कि आपके माता-पिता धर्म के प्रति सख्त कैसे हैं। यदि आप अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं और वे अपने विश्वासों के बारे में बहुत सख्त हैं, तो पता चलता है कि आप एक शैतानवादी घर में तनावपूर्ण वातावरण बना सकते हैं। कुछ मामलों में, माता-पिता अपने बच्चों को घर से बाहर निकाल सकते हैं यदि उन्हें पता चलता है कि वे शैतानवादी हैं आपको तब तक इंतजार करना पड़ सकता है जब तक आप उनसे बात करने के लिए नहीं ले जाते हैं, और शायद आपको उस पल तक अपने विश्वास का अभ्यास करना चाहिए।
  • छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी चरण 2 बन रहे हैं
    2
    स्वीकार करें कि आप चिंता महसूस करेंगे मुश्किल बातचीत होने पर चिंता और बेचैनी महसूस करना काफी आम है आप असहज महसूस कर रहे हैं बातचीत शुरू करने की संभावना है। इन उत्तेजनाओं को दूर करने के बजाय, उन्हें स्वयं का अनुभव करने की अनुमति दें। यदि आप पहले से चिंता को स्वीकार करते हैं, तो आप भावनात्मक स्तर पर बातचीत के लिए और अधिक तैयार रहेंगे।
  • व्यायाम आराम करो गहरी साँस लेने का अभ्यास करें या कुछ योग खींचें। मन को साफ करने के लिए एक लंबी पैदल चलें
  • बातचीत के बारे में अपने विचारों को दोहराएं संभावित परिणामों पर ध्यान देने के बजाय, चीजों को और अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण से देखने की कोशिश करें। इस पर गौर करें कि अगर आप अपने माता-पिता के साथ ईमानदार होना चाहते हैं घर पर एक खुली बातचीत को बनाए रखने के लाभों को ध्यान में रखें बोझ के बजाय बातचीत को एक रोमांचक चुनौती के रूप में देखने का प्रयास करें
  • छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी चरण 3 बन रहे हैं
    3
    योजना जिसे आप पहले से कहना चाहते हैं अपने माता-पिता को यह कहना मुश्किल हो सकता है कि आप एक शैतानवादी बनने जा रहे हैं शैतानवाद क्या है, इस बारे में कई गलत धारणाएं हैं, और बहुत से लोग मानते हैं कि शैतानियों ने शैतान की पूजा की है या जादू टोना करते हैं। आगे की योजना बनाएं ताकि आप बातचीत में ट्रैक पर रह सकें। बात करना शुरू करने से पहले आप क्या कहना चाहते हैं पर ज़ाहिर करें
  • शैतानवाद के बारे में समझाए जाने के लिए कुछ वाक्यांशों की सूची बनाएं, साथ ही जिन कारकों ने आपको प्रेरित किया है आपको अपने विचार लिखना पड़ सकते हैं और फिर अपने नोट्स की समीक्षा कर सकते हैं अपनी भावनाओं के बारे में लिखने का सबसे प्रभावी तरीका खोजें
  • हालांकि, आपको नियोजन से बचने चाहिए इसमें कुछ लचीलेपन हैं यदि आप एक विशिष्ट तरीके से क्या कहेंगे, तो आप उस योजना के बारे में सख्त उम्मीदों के साथ बातचीत शुरू करने का जोखिम अपनाएंगे, जिसमें यह विकसित होगा। आपको बातचीत को स्वाभाविक रूप से होने देने के लिए तैयार रहना होगा।
  • छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी चरण 4 बन रहे हैं
    4
    सही समय और बात करने के लिए जगह खोजें जिस स्थान और समय पर आप बातचीत करते हैं वह उतना ही महत्वपूर्ण हो सकता है जितना बातचीत हो। आपको एक समय चाहिए जब आपके माता-पिता और आप निशुल्क हैं। एक अंतरिक्ष में व्यर्थता से मुक्त होने की योजना बनाएं।
  • कभी-कभी मुश्किल बातचीत समाप्त करने के लिए समय पर्याप्त नहीं है - इसलिए, आपको अपने माता-पिता के समय का चयन करना होगा और आप स्वतंत्र हैं। उदाहरण के लिए, एक सप्ताह के दिन की रात के पहले घंटे चुनें, जिसमें न तो आपके माता-पिता और न ही आपके पास योजनाएं या दायित्व हैं
  • बात करने के लिए सही जगह चुनें वार्तालाप गर्मी सकता है, इसलिए यह एक तटस्थ वातावरण में इसे ले जाने का एक अच्छा विचार हो सकता है। उदाहरण के लिए, वे एक शांत कैफेटेरिया में जा सकते हैं बाहरी विकर्षणों से बचें वार्तालाप के दौरान अपने फोन को बंद या चुप रहें।
  • छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी कदम उठा रहे हैं 5
    5
    अपने परिवार के धार्मिक विश्वासों को ध्यान में रखें जब आप बातचीत करने जा रहे हैं, तो अपने परिवार की विश्वास प्रणाली पर विचार करें। यह संभव प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करने और इसके लिए तैयार करने में आपकी सहायता कर सकता है। यदि आपके माता-पिता बहुत ईसाई हैं या किसी अन्य धर्म के लिए समर्पित हैं, तो उनके पास शैतानीवाद के बारे में पूर्वकल्पना की गई हो सकती है हालांकि, यदि आपके माता-पिता अक्सर अपने विश्वासों की आलोचना नहीं करते हैं, तो बातचीत आसानी से आगे बढ़ सकती है।
  • यदि आपके माता-पिता धार्मिक नहीं हैं, तो वे नास्तिक हैं या अज्ञेयवादी हैं, मान लें कि वे शैतानीवाद से सावधान नहीं होंगे। विश्वास प्रणाली के बारे में कई गलत धारणाओं के कारण यह संभावना है कि उन्हें संदेह भी है। यही कारण है कि यह सुनिश्चित करने के लिए पूर्व-पंजीयन का एक अच्छा विचार है कि आप शैतानवाद को प्रभावी रूप से समझा सकें।
  • यहां तक ​​कि अगर आपके माता-पिता नाराज नहीं हैं, तो कुछ भी शैतानवाद को कुछ अजीब रूप में ले सकते हैं। गैर-धार्मिक माता-पिता विशेष रूप से वैध विश्वास प्रणाली के बजाय शैतानमूर्ति को प्रवृत्ति या लहराते के रूप में मानते हैं। यदि उनके पास शांत बातचीत है, तो समय के साथ आप उन्हें अपने विश्वासों को बेहतर समझ सकते हैं अपने माता-पिता से हँसी या उपहास के लिए खुद को तैयार करना एक अच्छा विचार है यदि आप इस संभावना पर विचार करते हैं, तो आप अपने भावनात्मक प्रतिक्रिया को और अधिक प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकते हैं जब ऐसा होता है।
  • Video: माता पिता के चरणो में - पिता दिवस 2018 स्पेशल सुंदर हिंदी गीत

    भाग 2
    शैतानवाद की व्याख्या करें

    छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी चरण 6 बन रहे हैं
    1
    शैतानवाद और शैतान की पूजा के बीच का अंतर समझाओ जब आपके माता-पिता "शैतानी" शब्द सुनते हैं, तो वे यह तुरंत मान सकते हैं कि शैतान की पूजा शैतान की पूजा के साथ हाथ में हो जाती है। शांति से बताएं कि अधिकांश शैतानियों अलौकिक देवताओं पर विश्वास नहीं करते हैं, और शैतान की अवधारणा मोटे तौर पर रूपक है। यह आपकी कई चिंताओं को हल कर सकता है
    • समझाओ कि शैतानियों का मानना ​​है कि मानवीय स्थिति को अनुभव और समझने के लिए कल्पनाएं महत्वपूर्ण हैं। प्रतीकवाद और रूपक लोगों को अर्थ विकसित करने की अनुमति देते हैं। शैतानियों के लिए, शैतान अलौकिक देवताओं और अमूर्त विश्वासों की बजाय सांसारिक सुखों को स्वीकार करने का प्रतिनिधित्व करता है। यह भी स्वीकृति व्यक्त करता है कि ब्रह्मांड में थोड़ा निहित अर्थ है
    • आपके माता-पिता को यह बताने के लिए उपयोगी हो सकता है कि कई शैतानियों का मानना ​​है कि वे असल में नास्तिक हैं। नास्तिक शब्द का अर्थ समझना आसान है, और जब आप अपने माता-पिता को शैतानीवाद के बारे में समझाते हैं, तो इसका उपयोग करना उपयोगी हो सकता है। समझाओ कि शैतान का शैतान की प्रशंसा करने की कोशिश मत करो, और शैतान के साथ सभी संबंध व्यक्ति का एक विस्तार है। उनके लिए, शैतान एक शाब्दिक संस्था की तुलना में बदले अहंकार है जिसे पूजा की जानी चाहिए।
  • छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी चरण 7 बन रहे हैं
    2
    शैतानवाद के विश्वास प्रणाली को समझाओ बहुत से लोग इस बात को लेकर आश्चर्यचकित हैं कि स्वभाव से, शैतानियों को शैतान या क्रूरता पर विश्वास नहीं होता। नकारात्मकता नकारात्मकता की प्रवृत्ति की तुलना में तर्क और व्यक्तिगत जिम्मेदारी के लिए कॉल की तरह अधिक है। शैतानवाद के कुछ विश्वास प्रणालियों के बारे में अपने माता-पिता से बात करें, ताकि आप उनकी सकारात्मक पहलुओं की पहचान करने में मदद करें।
  • समझाओ कि शैतानवादियों ने धार्मिक सिद्धांतों के सख्त पालन के बजाय, निजी जिम्मेदारी पर विश्वास किया है। उन्हें बताएं कि शैतान के साथ की पहचान करने का कार्य रूपक है और पारंपरिक मान्यताओं की अस्वीकृति का प्रतीक है। शैतानवादियों ने सभी शिक्षाओं पर सवाल उठाते हुए और अपने फैसले के लिए जिम्मेदारी लेने में विश्वास किया।
  • अपने माता-पिता को सचेत करें कि शैतानवादियों ने दुनिया में और दूसरों को अच्छा करने पर विश्वास किया है। हालांकि, शैतानवादियों का मानना ​​है कि दया एक विकल्प है। वे मानते हैं कि ब्रह्मांड अच्छा या बुरा नहीं है, लेकिन यह उदासीन है। इसी तरह, वे एक आत्मा या आध्यात्मिक पक्ष होने के विचार को अस्वीकार करते हैं शैतानवादी स्वयं को पूरी तरह से स्वभाव के स्वभाव के लोगों के रूप में पहचानते हैं।
  • स्वतंत्र सोच पर जोर देने के कारण, शैतानवादियों का मानना ​​है कि कई अलग-अलग बातें हैं और विभिन्न कारणों से शैतानवाद का रास्ता चुनना। शैतानवाद के संबंध में अपने व्यक्तिगत विश्वासों के बारे में अपने माता-पिता से बात करें और आप एक शैतानवादी क्यों बन गए हैं?
  • छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी चरण 8 बन रहे हैं
    3



    उसी बात को सुनें जो आप बोलते हैं वार्तालाप गर्मी सकता है, खासकर यदि आपके माता-पिता आप को एक शैतानवादी बनने पर आक्षेप करते हैं आप यह महसूस कर निराश हो सकते हैं कि वे आपके विश्वासों पर हमला करते हैं, लेकिन फिर भी सुनने की कोशिश करते हैं। अपनी बातचीत के दौरान कम से कम जितनी बात करते हैं, सुनने के लिए सावधान प्रयास करें अपने माता-पिता अपनी कुंठा या चिंताओं को व्यक्त करते हैं आप असहमत हो सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि लक्ष्य को समझना है। जितना अधिक आप अपने माता-पिता के दृष्टिकोण को समझते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि आप उनकी चिंताओं को संबोधित करेंगे और आपकी स्थिति की व्याख्या करेंगे।
  • छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी चरण 9 बन रहे हैं
    4
    पहले व्यक्ति के वाक्यांशों का उपयोग करें ये वाक्यांशों को ऐसे तरीके से तैयार किए गए हैं जो आपकी भावनाओं के लिए जिम्मेदारी लेने की अनुमति देता है। स्थिति के उद्देश्य मूल्यांकन के लिए मजबूर होने के बजाय, आप यह व्यक्त करेंगे कि किसी अन्य व्यक्ति ने आपको क्या महसूस किया है। यदि आप पहले व्यक्ति के वाक्यांशों का उपयोग करते हैं, तो यह उपयोगी हो सकता है, क्योंकि शत्रुता की भावना और अपराध कम हो जाएगा।
  • पहले व्यक्ति के वाक्यांश में 3 भागों होते हैं यह "मुझे लगता है ..." से शुरू होता है, और फिर आप अपनी भावनाओं को तुरंत व्यक्त करते हैं। वहां से, आप उस व्यवहार की व्याख्या करेंगे जिससे उस भावना का कारण हो। अंत में, आप समझाएंगे कि आप इस तरह से क्यों महसूस करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि आप बातचीत में एक बिंदु पर निराश हो गए हैं। आपको ऐसा कुछ कहने का मोहक हो सकता है जैसे "आप मुझे बहुत न्याय कर रहे हैं और आप मेरी स्थिति को सुनकर मेरे सामने अपने विश्वास प्रणालियां डाल रहे हैं।" इस वाक्यांश को शत्रुतापूर्ण और आलोचनात्मक माना जाता है, और इस स्थिति को हल करने में मदद करने में बहुत कम उपयोग होने की संभावना है।
  • पहले व्यक्ति के वाक्यांश का उपयोग कर आप आसानी से उपरोक्त पुन: वाक्यांश पुन: दर्ज कर सकते हैं। कुछ कहो "मुझे लगता है कि जब भी वे मुझसे बात करने के बिना अपने धर्म का उल्लेख करते हैं, तब भी मुझे आलोचना महसूस होती है, क्योंकि इससे मुझे लगता है कि वे मेरी स्थिति की बात नहीं सुनते।"
  • छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी चरण 10 बन रहे हैं
    5
    यदि वे विरोध करते हैं तो सम्मान के साथ जवाब दें ऐसा होने की संभावना है कि बातचीत के दौरान आपके माता-पिता ने कुछ विरोध किया। शायद वे आपके विश्वास से सहमत नहीं हैं या उन्हें पूरी तरह से समझ नहीं आते हैं धैर्य रखने और सम्मान के साथ अपने विरोध का सामना करने की कोशिश करो।
  • अपने माता-पिता को अनुसमर्थित करें कि आप उनके विश्वासों का सम्मान करते हैं। यदि आपको एक निश्चित धार्मिक वातावरण में उठाया गया है, तो आप इस तथ्य से खारिज कर सकते हैं कि आपने शैतानवाद को चुना है। उन्हें बताएं आप इसकी सराहना करते हैं कि उन्होंने आपको अपने विश्वास में उजागर किया है, भले ही आप इसे का पालन न करें।
  • यदि आपके पास शैतानीवाद के बारे में कोई पढ़ना सामग्री है, तो अपने माता-पिता के लिए इसे सुझाएं। उन्हें अपने स्वयं के गति से विश्वास प्रणाली का पता लगाने दें। वे समय पर पुनर्विचार कर सकते थे
  • Video: यह नियम आपको हर छेत्र में सफल बनाएगी | कैसे सफलता प्राप्त करने के लिए टिप्स

    छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी चरण 11 बन रहे हैं
    6
    आप बातचीत से क्या हासिल करना चाहते हैं, यह व्यक्त करें। बातचीत में कुछ बिंदु पर, आपको स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से व्यक्त करना चाहिए कि आप इसे से बाहर निकलने की क्या उम्मीद करते हैं। ध्यान रखें कि आप वास्तव में बातचीत से क्या चाहते हैं और इसे प्राप्त करने के लिए कंक्रीट तरीके से विचार करें।
  • अपने माता-पिता को बताएं कि आप क्या चाहते हैं शायद आप चाहते हैं कि वे आपकी इच्छाओं का सम्मान करें। दूसरी ओर, आप सक्रिय समर्थन और समर्पण चाहते हो सकता है शायद आप चाहते हैं कि आपके माता-पिता शैतानवाद के बारे में सीखें और अपने हितों को प्रोत्साहित करें।
  • स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से व्यक्त करें कि आप आगे बढ़ना चाहते हैं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मुझे आशा है कि आप मुझे इस बातचीत के लिए बेहतर धन्यवाद समझेंगे। मुझे उम्मीद है कि आगे बढ़कर आप अपने विश्वासों को स्वीकार कर सकते हैं और मुझे बदलने की कोशिश न करें। "
  • आपको एक समझौते पर आना पड़ सकता है उदाहरण के लिए, आपके माता-पिता इस बात से सहमत हो सकते हैं कि वे आपके मन को बदलने की कोशिश नहीं करेंगे। हालांकि, वे आपको खुले तौर पर समर्थन देने और आपके विश्वासों को प्रोत्साहित करने के लिए निश्चित नहीं होंगे। इससे आप को हतोत्साहित कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि समय के साथ भावनाएं बदलती हैं अगर आपके पास इस बार एक सही जवाब नहीं मिला है, तो आप भविष्य में बेहतर हो सकते हैं।
  • भाग 3
    वार्तालाप के बाद आगे बढ़ो

    छवि अपने माता-पिता को बताएं, आप एक शैतानवादी चरण 12 बन रहे हैं
    1
    सीमा निर्धारित करें बात करने के बाद, आपको अपने और अपने माता-पिता के बीच स्थापित सीमाओं पर विचार करना होगा। जिस तरह से और पल के बारे में सोचो, जिसमें धर्म आपके और आपके माता-पिता के बीच संवाद का विषय होगा।
    • धर्म के संबंध में, क्या इस विषय पर परिवार की घटनाओं में चर्चा नहीं की जानी चाहिए? क्या आप उन्हें खुलेआम एक दूसरे के साथ अपने धार्मिक अनुभवों को साझा करना चाहते हैं? क्या आपके माता-पिता के साथ समस्याएं आपके विश्वासों के बारे में पूछने के लिए नहीं हैं, जब तक कि वे सम्मान के साथ करते हैं?
    • अपने माता-पिता के बारे में स्पष्ट सीमा निर्धारित करें और आप विश्वास के बारे में क्या बात करेंगे
  • Video: Boyfriend/Girlfriend ke Mom dad ya mummy papa ko kaise manaye Shaadi ke liye 9115937153

    छवि का शीर्षक अपने माता-पिता को बताएं आप एक शैतानवादी चरण 13 बन रहे हैं
    2
    पारस्परिक सम्मान बनाए रखने का प्रयास करें धर्म और व्यक्तिगत विश्वासों की बात आती है तो म्युचुअल सम्मान महत्वपूर्ण होता है। उन्हें अपने मतभेदों को कैसे निपटाना है, यह निर्धारित करने के लिए समय की आवश्यकता हो सकती है ठोस तरीके ढूंढें जिसमें आपके माता-पिता और आप एक-दूसरे का सम्मान कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप इस बात से सहमत हो सकते हैं कि आप विशेष अवसरों पर चर्च जायेंगे, जैसे कि धार्मिक अवकाश, क्योंकि आपके परिवार के लिए आने के लिए आपके माता-पिता के लिए महत्वपूर्ण है। बदले में, आपके माता-पिता आपसे हर रविवार को चर्च में भाग लेने के लिए मजबूर नहीं हो सकते।
  • छवि को शीर्षक बताओ अपने माता-पिता आप एक शैतानवादी चरण 14 बन रहे हैं
    3
    अपने विश्वासों की रक्षा करें शायद आप एक शैतानवादी बनने की इच्छा के लिए कुछ प्रतिरोध का सामना कर रहे हैं यदि विश्वास प्रणाली आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो इन्हें न दें आपको अपने स्वयं के विश्वास और राय रखने का अधिकार है, चाहे आपके माता-पिता की इच्छाएं चाहे हों यदि आपके माता-पिता आप को अपना मन बदलने की कोशिश करते हैं, तो उन्हें सम्मान के साथ बताएं कि आपने पहले ही फैसला किया है
  • छवि को शीर्षक बताओ अपने माता-पिता आप एक शैतानवादी चरण 15 बन रहे हैं
    4
    सामान्य अंक खोजें धार्मिक मतभेदों के प्रबंधन के लिए आम जमीन खोजना बहुत उपयोगी हो सकता है क्या आपके माता-पिता अपने धर्म के विश्वास प्रणालियों की सूची तैयार करते हैं? शैतानवादी के रूप में अपने विश्वासों की एक सूची बनाएं और अपने नोट्स की तुलना करें आपको मिल रहे आम बिंदुओं से आपको आश्चर्य हो सकता है
  • सूची की समीक्षा करने के बाद, अपने माता-पिता को बताएं कि आप सामान्य में अंक ढूंढना चाहते हैं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "कैथोलिक के रूप में, आप सुनहरे नियम में विश्वास करते हैं Satanists भी इसमें विश्वास करते हैं एकमात्र अंतर यह है कि हम इसे अपने ऊपर ले जाने में विश्वास करते हैं, उच्च शक्ति से नहीं। हालांकि, मूल रूप से यह वही है। "
  • आपके माता-पिता को यह जानने में अधिक सहज महसूस हो सकता है कि शैतानवाद और अन्य धार्मिक विश्वासों में कितना समान है। यह गलत धारणाओं को स्पष्ट करने में मदद कर सकता है और अपने माता-पिता को आप के लिए स्वीकार करने की अनुमति दे सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अन्य शैतानियों से बात करें जो आपके करीब हैं और उनसे पूछें कि उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को उनके विश्वासों के बारे में क्या बताया है। शायद वे स्थिति को संभालने के लिए आपको सबसे प्रभावी तरीके से सलाह दे सकते हैं।
    • अपने माता-पिता को याद दिलाएं कि उन्हें आतंक नहीं होना चाहिए उनसे बात कर रहे शैतानवाद के बारे में उनसे बात करें, चाहे वह लविता या आध्यात्मिक हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com