ekterya.com

यीशु की सेवा कैसे करें

पौलुस ने कहा, "मुझे अनुकरण करने के रूप में मैं यीशु की नकल करता हूँ" (I Corinthians 11: 1)। यूहन्ना 13:15 में यीशु ने कहा, "मैंने तुम्हें उदाहरण दिया, तुम्हें करना चाहिए जैसा मैंने तुम्हारे लिए किया था"।

चरणों

इमेज शीर्षक सेमास्टस चरण 1
1
यीशु के लाल अक्षरों को पढ़ें मैथ्यू 24:35 "स्वर्ग और पृथ्वी समाप्त हो जाएंगे, परन्तु मेरी बातें दूर नहीं होगी।"
  • इमेज शीर्षक सेमाईस चरण 2
    2
    बाइबल क्या कहती है याकूब 1:22 "वचन के कर्ता रहो और न केवल सुनने वाले जो स्वयं को धोखा देते हैं।"
  • इमेज का शीर्षक सेवा ईसाई चरण 3
    3
    अपने आप को ज्ञान और दृष्टि से भरने के लिए प्रार्थना करो इफिसियों 1: 16-17 "मैं धन्यवाद आप उन्हें मेरी प्रार्थना में उल्लेख के लिए है कि हमारे प्रभु यीशु मसीह, महिमा के पिता के परमेश्वर आप उसके बारे में ज्ञान में बुद्धि और रहस्योद्घाटन की भावना दे सकते हैं देने के लिए संघर्ष नहीं है"
  • इमेज शीर्षक सेमास्टस स्टेप 4
    4
    अपने विवेक का पालन करें। प्रेरितों के काम 23: 1 "फिर पौलुस ने कौंसिल की ओर ध्यान से कहा, हे भाइयों, आज तक मैं पूरी तरह से स्पष्ट विवेक के साथ भगवान के सामने रहता हूं।"
  • इमेज शीर्षक सेमास्टस चरण 5
    5
    अपनी आंखों को शुद्ध रखें लूका 11: 34-36 "तुम्हारी आँखें आपके शरीर का दीपक है। यदि आपकी दृष्टि स्पष्ट है, तो आपके पूरे प्रकाश का मजा लेगा - लेकिन अगर यह बादल है, तो आपका पूरा अस्तित्व अंधेरे में होगा सुनिश्चित करें कि प्रकाश आपको लगता है कि आपके पास अंधेरा नहीं है इसलिए, यदि अपने पूरे शरीर को अंधेरे इसका कोई भाग के साथ, प्रकाश से भरा है, यह पूरी तरह से, रोशन हो जाएगा के रूप में जब एक दीपक अपने प्रकाश के साथ आप पर चमकता है। "
  • इमेज का शीर्षक, सेवा की सेवा चरण 6

    Video: प्रार्थना कैसे करे ? प्रार्थना करना सीखते / Prarthna Kaise kare ? Prarthna Karna Sikhte

    6
    अपने दिल को बचाओ नीतिवचन 4:23 "जो कुछ तुम रखोगे, उसके ऊपर अपना हृदय रखो, क्योंकि वह जीवन से बहती है।"
  • इमेज का शीर्षक, सेवा की सेवा चरण 7
    7
    बुद्धिमान के साथ जुड़ें नीतिवचन 13:20 "जो बुद्धिमानों के बीच चलता है, वह बुद्धिमान होगा, परन्तु जो मूर्खों से जुड़ता है, वह बुरी तरह से निकल जाएगा।"
  • इमेज का शीर्षक, सेवा की सेवा चरण 8
    8



    प्रभु के वचन के करीब बने रहें और यह आपको ऊपर उठाएगा अधिनियमों 20:32 "और अब, भाई, मैं तुम्हें भगवान से और उसके अनुग्रह, जो sobreedificarlos और आप एक विरासत देने में सक्षम है के वचन को पवित्र सब के बीच हूं"।
  • चित्रित किया गया चित्र जिसका नाम यीशु चरण 9 है
    9
    वह वह काम करना चाहता है जो भगवान ने कहा था और आप उसे बेहतर जानते होंगे। यूहन्ना 7:17 "जो कोई परमेश्वर की इच्छा पूरी करना चाहता है, वह जान जाएगा कि यह सिद्धांत परमेश्वर का है या यदि मैं अपने ही खाते में बोलता हूं।"
  • इमेज शीर्षक सेमाईस चरण 10
    10
    भगवान की प्रशंसा करना शुरू करो यूहन्ना 14:28 "मैंने सुना है कि मैंने तुमसे क्या कहा: मैं जाऊँगा और तुम्हारे पास वापस आ जाऊंगा। अगर तुम मुझसे प्यार करते हो, तो आप आनन्दित होंगे क्योंकि मैंने कहा था कि मैं पिता के पास जाता हूं, क्योंकि पिता मेरे साथ बड़ा है। "
  • छवि का शीर्षक यीशु की सेवा चरण 11
    11
    भगवान को पहले रखें मैथ्यू 6:33 "सबसे पहले परमेश्वर के राज्य और उसकी धार्मिकता की तलाश करें, अन्य सभी चीजें जोड़ दी जाएंगी।"
  • इमेज शीर्षक वाली स्टेप्स इमेज के चरण 12
    12
    अपने आप से सामग्री से अलग रोमन 12: 2 "इस संसार के अनुरूप नहीं, इसे समझ से बदल दें ताकि आप परमेश्वर की भलाई, सुखद और सिद्ध साबित कर सकें"।
  • इमेज का शीर्षक, सेवा की सेवा है I चरण 13

    Video: पाप की शक्ति से कैसे मोक्ष प्राप्त करें?

    13
    प्रभु के वचन पर गौर कीजिए फिलिप्पियों 4: 8 "अंत में भाई, जो कुछ भी सच है, जो कुछ भी महान है, जो कुछ भी सही है, जो कुछ भी शुद्ध है, जो कुछ भी सुंदर है, जो कुछ भी अच्छा नाम- की है अगर कोई उत्कृष्टता है और प्रशंसा की अगर कुछ भी योग्य सोचो। "
  • इमेज का शीर्षक है सेवा की सेवा चरण 14
    14
    अतीत को भूल जाओ Philippians 3: 13-14 "ब्रेद्रेन, मैं पहले से ही alcanzado- का दावा नहीं है, लेकिन एक बात मैं है:। भूल क्या वे पीछे छोड़ दिया और विस्तार आगे क्या है, मैं मसीह यीशु में परमेश्वर की उच्च बुला के पुरस्कार के लिए निशान की ओर प्रेस"
  • इमेज का शीर्षक, सेवा की सेवा चरण 15
    15
    आपसे प्यार कर सकते हैं उससे ज्यादा भगवान आपसे प्यार करेंगे यिर्मयाह 31: 3 कहते हैं, "मैंने तुमसे अनन्त प्रेम से प्यार किया है - यही कारण है कि मैंने आपकी दया मेरी तरफ बढ़ा दी"। अध्याय 8:17 कहते हैं, "मैं उन लोगों से प्यार करता हूँ जो मुझसे प्यार करते हैं।" भगवान ने हमें हजारों सालों से प्यार किया है, उसने आपको इस पीढ़ी में जगह देने और इस जगह पर फैसला किया है। वह कई लोगों को बनाने में सक्षम था, लेकिन मेरा विश्वास है कि आप। आपके पास गुण और प्रतिभा है जो आपको अनंत काल तक ले जाएगा। आप परमेश्वर की दृष्टि में, और पूरी दुनिया से पहले महत्वपूर्ण हैं आप अद्वितीय हैं और भगवान आपको एक व्यक्ति के रूप में प्यार करता है। देवी को पता है कि उसका वचन आपको बदल देगा और वह आपको अपनी समानता में बना देगा।
  • युक्तियाँ

    • परमेश्वर के वचन पर ध्यान दें के रूप में सबसे उपदेश ईसाइयों कमजोर, तुम हो जाना कभी नहीं होगा यदि आप केवल कमजोर उपदेश सुनने के लिए जिम्मेदार हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com