ekterya.com

कैसे अपने जीवन में यीशु मसीह की उपस्थिति की तलाश करना

यदि आप इस अंधेरी दुनिया में जीवन खोजना चाहते हैं, तो आप यीशु को पा सकते हैं यदि आप इसे एक प्रार्थना में लेने की कोशिश करते हैं, तो वह आपको अपने जीवन में सत्य से मार्गदर्शन करेगा और अपनी वास्तविकता आपको बताएगी। यह लेख आपको यीशु को जानने में मदद करेगा और उसके साथ एक व्यक्तिगत संबंध होगा।

चरणों

इमेज का शीर्षक है जो आपके जीवन में यीशु मसीह की उपस्थिति चरण 1
1

Video: Private Esoteric Knowledge of the Christ Within

अपनी सांसारिक जीवन शैली को छोड़ दें और भगवान को झुकाएं लोग एक सांसारिक जीवन शैली जी रहे हैं, अपने स्वयं के सपने, लक्ष्यों और इच्छाओं को पूरा कर रहे हैं। लोग भी एक गहरी अवसाद से पीड़ित हैं, जो जीवन को बहुत ही अंधेरा और हताश बनाता है। हालांकि, यदि आप विनम्र हैं और आप भगवान के लिए रोने और आप अफसोस, वह तुम्हारी बात सुनेंगे। वह आपकी बात सुनेंगे, आपसे बात करेंगे और आपकी सहायता करेंगे जैसे उसने मेरे लिए किया था लेकिन आपको अपने जीवन में भगवान को पहले रखना होगा और उसके साथ संबंध बनाना होगा, और आप उसकी आवाज़ को जानते होंगे। हालांकि, अब आपको मसीह के प्रेम के लिए अपना दिल खोलने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक है, अपने जीवन में यीशु मसीह की उपस्थिति चरण 2
    2
    अपनी प्रार्थनाओं में यीशु की खोज करें क्लामेइल, वह तुम्हारी बात सुनेंगे और अगर आप गंभीर रूप से कहते हैं तो वह आपको जवाब देगा! तो यीशु से आप को बचाने के लिए और अपने पापों के लिए क्षमा करें और आप को बर्फ के रूप में साफ छोड़ दें और अपने सभी पापों को मिटा दें। एक प्रार्थना में यीशु से पूछो, आप अपनी जीवन शैली को पछाड़ेंगे और आप यीशु को पहली जगह देने का फैसला करेंगे। यीशु आपको शांति देगा, एक गहरी शांति, और तुरंत अवसाद और अंधेरे बस गायब हो जाएंगे। यह मेरे साथ हुआ
  • इमेज शीर्षक से यीशु मसीह में अपने जीवन की खोज करें चरण 3
    3
    जब तक यीशु आपसे बात नहीं करता तब तक प्रतीक्षा करें जब आप उससे बात करेंगे तो यीशु आपसे बात करेंगे यह आपको दिखाएगा कि आप उसके साथ कैसे रहना चाहिए, उसमें अपना विश्वास डालें और अपनी जीवन शैली छोड़ दें। यह आपको दिखाएगा कि, इसे गंभीरता से करने के लिए, किसी को अपने जीवन के पीछे छोड़ना चाहिए, अपना क्रॉस लेना और उसका पालन करना चाहिए! यह आपको दिखाएगा कि कोई पापी परमेश्वर के राज्य में प्रवेश नहीं करेगा और तभी हम पश्चाताप करेंगे और एक व्यक्तिगत संबंध के माध्यम से उसके पास आएंगे, हम जीवन के संकीर्ण द्वार से प्रवेश कर सकते हैं!



  • इमेज शीर्षक से यीशु मसीह में अपने जीवन के चरण की तलाश करें चरण 4

    Video: आचार्य प्रशांत: प्रेमिका, और भविष्य की योजनाएं

    Video: शांति का हमारा लेडी क्वीन का संदेश. ब्राजील 2014.

    4
    पापों का पश्चाताप यीशु आपको यह बताना देगा कि वह अतीत के सभी पापों को क्षमा करता है, और अगर हम गलती करते हैं, तो भी लोग तभी तभी पश्चाताप करते हैं और उन्हें रोकते हैं। हालांकि, हमें पाप में फिर से जीना नहीं चाहिए और यदि हम पश्चाताप न करें और न नरक में जाते हैं तो हम खो जाएंगे यदि हम अपने पापों से मर जाते हैं!
  • Video: CERN? All Bibles Have Been Altered! - Mandela Effect

    इमेज का शीर्षक सीखे द होसेन्स ऑफ़ यूज़स क्राइस्ट इन विथ लाइफ चरण 5
    5
    सुनो और यीशु ने आपको सच्चाई दिखाया। वह जानता है और हमें दिखाता है कि कितने लोग नरक में चले गए हैं क्योंकि उन्होंने पश्चाताप करने और उसे जानने के लिए लंबा समय लिया है। कई हैं, क्योंकि वे नहीं बल्कि बाइबल का अध्ययन करेंगे और बाइबल दे के बजाय छंद पर एक सिद्धांत के आधार के लिए और प्रार्थना के माध्यम से अपने जीवन को देखो और के रूप में आप एक वास्तविक व्यक्ति के साथ होता आत्मसमर्पण उसके साथ एक रिश्ता है नहीं करना चाहता था क्योंकि यीशु एक वास्तविक व्यक्ति है जो स्वर्ग में है और हम सुन और बोल सकते हैं बाइबल में यीशु के शब्दों को पढ़ें और उनका पालन करें।
  • इमेज का शीर्षक सीखे द होसेन्स ऑफ़ यूज़स क्राइस्ट इन विथ लाइफ चरण 6
    6
    मसीहा यीशु के नाम पर बपतिस्मा लें और पवित्र आत्मा के आशीर्वाद के लिए पूछें। ईश्वर आपको इस आशीर्वाद को स्वर्ग से सशक्त बनाने के लिए, पृथ्वी पर अपनी इच्छा पूरी करने में सक्षम होगा। और इस आशीर्वाद का संकेत अन्य भाषाओं में बोलना शुरू करना है, कुछ पवित्र आत्मा आपको देगा। फिर, आप जीभों में प्रार्थना कर सकते हैं और यह प्रार्थना इतनी शक्तिशाली है क्योंकि यह परमेश्वर की आत्मा से आती है।
  • युक्तियाँ

    • न केवल आपको चर्च या बाइबिल में यीशु मिल जाएगा: यीशु स्वर्ग में रहता है और उन सभी लोगों से बात करने की प्रतीक्षा कर रहा है जो उसकी तलाश करते हैं। शास्त्र में वे कहते हैं, "देखो और आप पाएंगे, दस्तक और दरवाजे खुलेंगे"।
    • क्या आप जानना चाहते हैं कि भगवान असली है? यदि आप वास्तव में इसका मतलब है, तो भगवान को खोजने का एक निश्चित तरीका है, और अपने घुटनों पर भगवान से रोने लगें या प्रार्थना में उससे बात करना शुरू करें उससे पूछो अपने पापों को क्षमा और उनके बेटे यीशु जो अपने पापों के लिए अपने खून बहाया को भेजा गया था पर भरोसा है कि अपने अतीत को मिटाया जा और अपने अतीत के दरवाजे बंद कर दिया और फिर से एक नई जीवन शैली शुरू कर सकते हैं करने के लिए और शांत। यीशु की सलाह को सुनें और अपने हृदय में परमेश्वर के नियमों को लिखो ताकि आप उन्हें पूरा कर सकें।
    • अन्य लोगों की साक्षीों को पढ़ें, जिन्होंने अपने जीवन में यीशु की मौजूदगी पाई है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com