ekterya.com

न्यूयॉर्क में एक अपार्टमेंट की तलाश कैसे करें

न्यूयॉर्क एक आदर्श शहर मॉडल है। ~ लुईस मुमफोर्ड

बहुत से लोग आपको बताते हैं कि न्यूयॉर्क में एक अपार्टमेंट की खोज एक अप्रत्याशित प्रक्रिया है और आप को फिर से बनाना नहीं चाहते हैं और आप सबसे अधिक तनावपूर्ण यात्राओं में से एक हैं - और वे सही होंगे। अचल संपत्ति की मांग न्यूयॉर्क में बाजार में सबसे अधिक इन गुणों का स्वभाव है। अगर आप आज जगह नहीं देखते हैं, शायद कल उपलब्ध नहीं है। तो आप सुनिश्चित हैं कि आपने पड़ोस में सबसे अच्छा व्यवसाय किया है (या क्षेत्र) आपको बुद्धिमान, व्यावहारिक और अवसरों के लिए तैयार होना चाहिए। यहां हम एक मार्गदर्शिका दिखाते हैं कि NYC में एक अपार्टमेंट कैसे खोजना है ब्रोकर को सहारा देने के बिना

चरणों

न्यूयॉर्क शहर के चरण 1 में अपार्टमेंट के लिए हंट शीर्षक वाला चित्र
1
NYC से मिलने पहली बार एनवाईसी में जाने वाले लोगों के लिए यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है बिना प्रत्येक ज़ोन (जिला) और पड़ोस की कल्पना करना मुश्किल है "जानना" शहर आपको यह समझना चाहिए कि प्रत्येक पड़ोस या जिले अपने लोगों की तरह हैं और प्रति विभाग में औसत लागत का क्या भुगतान किया गया है। आदर्श रूप से, आपको कुछ हफ्तों तक निर्देशों का मूल्यांकन करते समय आपको सलाह देने के लिए किसी को ढूंढना चाहिए, लेकिन यदि नहीं, तो जितना आप कर सकते हैं (यहां तक ​​कि ऑनलाइन) सीखें और प्रत्येक पड़ोस के लिए प्रकाशित ऑफ़र की तलाश ब्राउज़ करें।
  • संस्कृति के बारे में जानें जानें और समझें कि आप एक विदेशी के रूप में सबसे अच्छा कर सकते हैं कि पड़ोस से पड़ोस तक संस्कृति बदलती है। पड़ोस अर्थव्यवस्था और इसकी नस्लीय संरचना से जानें। (द न्यूयॉर्क टाइम्स शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है।) ब्रॉन्क्स की समस्याएं मैनहट्टन या क्वींस से बिल्कुल अलग हैं। हालांकि, वे किनारे से हैं। उत्तर-पूर्व क्षेत्र की आर्थिक और जातीय संरचना स्पैनिश हार्लेम की तुलना में अलग है। हो सकता है कि उन्हें टाइप करने के लिए जटिल हो, लेकिन आपको केवल उन्हें सलाह दी जाती है जब आप किसी अपार्टमेंट से शादी करना शुरू करते हैं
  • भूगोल को जानें सबसे पहले, खुद से पूछिए, "मैं किस जिले में रहना चाहता हूं? "कभी-कभी अर्थव्यवस्था को नजरअंदाज किया जाता है। बहुत से लोग मैनहट्टन में रहना चाहते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि यह बहुत महंगा है। सामान्य तौर पर, पड़ोसी विभाग मैनहट्टन में उन लोगों की तुलना में अधिक बड़े और सस्ता हैं। यदि आप मैनहट्टन का सामना नहीं कर सकते हैं, तो अपना बजट, परिवहन मार्ग निर्धारित करें मैनहट्टन शहर से यह कितनी दूर है? संस्कृति के साथ एक जगह चुनें, जिसे आप कम से कम नापसंद करते हैं और दूरी जो आपको सबसे अच्छा लगती हैं
  • सैर करें यदि आपके पास समय है, तो पड़ोसियों द्वारा रुको, जो आपकी रुचि रखते हैं, दिन और रात के दौरान। यह आपको महसूस करता है कि आप वहां कैसे रहेंगे। क्या आप पड़ोसियों को पसंद करते हैं? क्या पास के धनियां और सुपरमार्केट हैं? क्या आपको अकेले या अपने बच्चों के साथ सुरक्षित चलने लगता है? क्या आप इस क्षेत्र की हलचल बर्दाश्त करते हैं? आपका काम निवृत्त कैसे होता है? एक वर्ष में अपनी दैनिक दिनचर्या को विज़ुअलाइज़ करें।
  • जानें, सीखें, सीखें जितना हो सके उतना जानकारी प्राप्त करें, परिचितों, मित्रों या ऑनलाइन के माध्यम से हो सकता है आपके दोस्तों ने ईस्ट विलेज (मैनहट्टन) में कितना भुगतान किया है? आपको क्या पसंद है और आपको ऐसे स्थान के बारे में क्या पसंद नहीं है? क्या अन्य विभाग उपलब्ध है? कहाँ? किस परिस्थितियों में और इसकी लागत कितनी है? क्या मालिक या दलाल इसे किराए पर लेते हैं? यदि किराया प्रत्यक्ष है, क्या आप स्वामी से पूछ सकते हैं अगर उसके पास कुछ और है? जानकारी के साथ आप निर्णय कर सकते हैं, हालांकि, लक्ष्य को एक विभाग प्राप्त करना है और लक्ष्य इस समय आपके सामने पेश किए गए सभी विकल्पों का मूल्यांकन करना है।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 2 में अपार्टमेंट के लिए हंट शीर्षक वाला चित्र
    2
    पहले भुगतान को प्राथमिकता दें। कई किरायेदारों ने महीने की शुरुआत में तारीखें निर्धारित कीं, हालांकि, पूछने पर कि पहले महीने को अंत में बधाई दी जाए, क्योंकि इससे आप अपनी योजना जारी रख सकते हैं और इसे यथासंभव सर्वोत्तम निष्पादित कर सकते हैं, इससे आपको माह की शुरुआत, मध्य या अंत में स्थानांतरित करने की अनुमति मिल जाती है। हालांकि, आपको पता चल जाएगा कि उचित विभाग को खोजने की तारीख 2 सप्ताह, 1 सप्ताह या पुरानी तारीख से 2 दिन पहले भी है। हमेशा की तरह, समय महत्वपूर्ण है आपके पास विभाग चुनने और जमा करने के लिए दुनिया में हर समय नहीं है। कई मालिक और एजेंट आपको अपना निर्णय गर्म करने या अगले ग्राहक के लिए उपस्थित करने के लिए राजी करेंगे। अगर आपको पसंद पर संदेह है, तो पकड़े जाने के लिए इंतजार करना बेहतर है। भाग्यशाली रहें
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 3 में एक अपार्टमेंट में हंट के लिए शीर्षक वाली छवि
    3
    अपना बजट तैयार करें टैक्स के बाद आपकी आय क्या है? यह मत भूलो कि NYC में टैक्स अधिक है क्योंकि इन्हें मेडिकल बीमा के रूप में भुगतान पर ध्यान दिए बिना, एफआईसीए, राज्य, शहर और जिले में कर शामिल हैं। आपके वेतन का 35% भोजन पर होगा उदाहरण के लिए, यदि आप प्रति वर्ष $ 30,000 कमाते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप प्रति माह 2,500 डॉलर कमाते हैं, लेकिन प्रति माह $ 1500-1600 एक सामान्य नियम के रूप में, आपको अपनी शुद्ध आय का 40x से अधिक खर्च नहीं करना चाहिए, अर्थात, प्रति वर्ष $ 30000 के लिए, किराया $ 750 से अधिक नहीं होनी चाहिए। मैनहट्टन में, मालिक और एजेंट जानना चाहते हैं कि आपको भुगतान प्राप्त करने के लिए आप कितना कमाते हैं। हालांकि, किराए के बाहर, आपको बिजली, पानी और टेलीफोन जैसे सेवाओं के लिए भुगतान करना होगा, इसलिए सेवाओं की लागत किराया की लागत से अधिक नहीं होनी चाहिए, यह एक और है "40x" अधिकतम, खासकर यदि आप समय-समय पर खाने की योजना बनाते हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर में अपार्टमेंट के लिए हंट शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    प्रत्येक महीने की शुरुआत में उपलब्ध विभागों की लिस्टिंग की जांच करें मालिक और एजेंट परेशान हो जाते हैं, क्योंकि हर महीने वे एक फ्री अपार्टमेंट को कवर करने की उम्मीद करते हैं, आपको महीने के मध्य में कुछ भी अच्छा नहीं मिलेगा, आपको सूची की समीक्षा करने के लिए पिछले सप्ताह तक इंतजार करना होगा, ताकि आप अगले 2 सप्ताह में आगे बढ़ सकें महीने।
  • हंट फॉर अ अपार्टमेंट में न्यू यॉर्क सिटी का शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    एक सौदा सच होने के लिए बहुत अच्छा है जब अंतर है। जितना अधिक आप जांच करते हैं, जितना अधिक आप प्रति क्षेत्र की कीमतों के बारे में जानते हैं उदाहरण के लिए, आपको पता चल जाएगा कि पार्क स्लोप (ब्रुकलिन) में 2 बेडरूम का अपार्टमेंट प्रति माह 2200 डॉलर से भी कम समय के लिए बहुत दुर्लभ है, इसलिए एक प्रस्ताव "$ 1500 के लिए पार्क ढाल में 2 बीआर," विभाग के चौराहे को ढूंढें अपार्टमेंट एक पड़ोस में आगे दक्षिण है जो पार्क ढलान नहीं है, लेकिन सनसेट पार्क या केंसिंग्टन और ऐसा नहीं है। इसी तरह, अगर मैनहटन में एक अपार्टमेंट 110 वें स्ट्रीट से ऊपर है, तो यह नॉर्थवेस्ट से संबंधित नहीं है, यह Harlem, Inwood, या वाशिंगटन पड़ोस हो सकता है। विकीपीडिया में प्रत्येक पड़ोस की सीमाओं के बारे में जानें, पड़ोस के बीच कानूनी सीमाओं से संबंधित बहुत सी जानकारी मिल सकती है। यदि आप सड़कों या पड़ोस को नहीं जानते हैं, तो पता और एप्लिकेशन ढूंढने के लिए Google नक्शे का उपयोग करें "सड़क दृश्य" यह जानने के लिए कि क्षेत्र कितना है कभी-कभी एक ही पड़ोस से 2 ब्लॉक, एक-दूसरे से बहुत दूर हैं
  • Video: फूल से लेकर मकड़ी तक, इन 10 अजीब चीजों का नाम रखा गया मशहूर हस्तियों के नाम पर

    हंट फॉर अ अपार्टमेंट में न्यू यॉर्क सिटी का शीर्षक चित्र 6
    6



    एक इतिहासकार बनें यदि आपके पास कई विभागों के पते हैं, तो उन स्थानों के कुछ इतिहास के लिए इंटरनेट खोजें। NYC में बिल्डिंग्स पेज की डिपार्टमेंट देखें और ऐसी इमारत की परमिट, उल्लंघन और शिकायतों की समीक्षा करें। यदि भवन में उल्लंघन और शिकायतों का रिकॉर्ड है, तो इसका मतलब है कि आपके पास मालिक या एजेंट द्वारा लापरवाह रखरखाव है, जिसके लिए आप जीना नहीं चाहते हैं। Google मानचित्र में "सड़क दृश्य," आप अपार्टमेंट के परिवेश को देख सकते हैं यदि आप साइट के पास निर्माणाधीन एक साइट देखते हैं तो Google के साथ इसे ढूंढें और निर्माण कंपनी के पेज पर जाएं और यह पता लगाएं कि वे क्या बनाते हैं और कब समाप्त होते हैं? यह जानना ज़रूरी है, क्योंकि यह एक मकान की इमारत हो सकती है। उदाहरण के लिए, ब्रुकलिन में, ब्राउनस्टनर में नए निर्माण की एक बड़ी सूची है। आप उस इमारत में नहीं जाना चाहते हैं, जिसकी तरफ एक गगनचुंबी इमारत है, दिन में सभी सूरज को कवर करते हैं।
  • Video: Our Miss Brooks: Magazine Articles / Cow in the Closet / Takes Over Spring Garden / Orphan Twins

    हंट फॉर अ अपार्टमेंट में न्यू यॉर्क सिटी का शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    आज कल गायब हो जाता है अगर आप किसी विभाग को देखते हैं और उसे पसंद करते हैं, तो ईमेल भेजें या तुरंत फोन पर कॉल करें। एक नियुक्ति के लिए रुको, बात न करें और पूछें, अधिमानतः उसी दिन। यदि आप काम करते हैं, काम के बाद नियुक्ति करें यदि आप सींग से बैल नहीं लेते हैं, तो अवसर इंतजार नहीं करता। बस सावधान रहना सावधानी बरतें जो एक अकेले लगने वाले और महंगी एजेंट की तलाश में न हो, यह एक उप एजेंट है जो विभाग को एक व्यवसाय के रूप में पट्टे पर देता है।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 8 में एक अपार्टमेंट के लिए हंट शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपार्टमेंट महसूस करो, यह कराटे बच्चे की तरह लग रहा है, लेकिन यह करते हैं। एक बार अंदर, पता है और इसका आकार मानता है क्या आपको लगता है कि आप वहां रह सकते हैं? कभी-कभी मालिक या एजेंट आपको वहां रहने के लिए राजी करेंगे, हालांकि यह आपकी नौकरी है, भवन दिखाएं, जल्दी मत करो, क्षेत्र के अन्य विभागों के आकार, स्थान और लागत के साथ तुलना करें। क्या वे पूछते हैं कि वे क्या खर्च करते हैं? क्या यह जहाँ मैं जीना चाहता हूँ? मैंने इसे पकड़ लिया क्योंकि मुझे देखकर थक गया? ध्यान रखें कि बाजार मूल्य से अधिक भुगतान न करें और प्रश्नों को स्वीकार करने से पहले जमा करें और जमा करें।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 9 में एक अपार्टमेंट के लिए हंट शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक अभिनेता बनें एक साक्षात्कार के बीच, आपको निस्संदेह पूछा जाएगा कि आपका बजट क्या है? उदाहरण के लिए अनुरोध की तुलना में थोड़ा कम जवाब दें यदि लागत $ 3200 है, तो इसका जवाब दें "$ 3000", क्योंकि यह आपके सामने है और शायद आप $ 200 के लिए खुद को खोना नहीं चाहते हैं, खासकर यदि आप रुचि दिखाते हैं लेकिन आप लागत के बारे में चिंता करते हैं उससे पूछिए कि क्या आप इसे पसंद करते हैं लेकिन आप इसे कवर नहीं कर सकते हैं, शायद मैं इसे आपके मूल्य की कीमत पर छोड़ दूँगा, बातचीत करने से डर नहीं, पारस्परिक रूप से लाभप्रद संबंध सबसे अच्छे हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 10 में एक अपार्टमेंट के लिए हंट शीर्षक वाला चित्र
    10
    भाग्य पर झुकाव खोज विभाग आमतौर पर गंतव्य के लिए जिम्मेदार है यदि आपको किसी अपार्टमेंट में स्वीकार नहीं किया जाता है या वे आपको इसके लिए भुगतान रोकने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो निराशा न करें। कई विभाग आपके लिए इंतजार कर रहे हैं और संभवत: आपके द्वारा चुने गए एक से बेहतर है "यह" विभाग। यदि आपको पता है कि खेल कैसे खेलता है, तो आप अपनी रणनीति की योजना बनाते हैं और सितारे आपके पक्ष में बैठते हैं, आप कर सकते हैं सही विभाग खोजें - किसी एजेंट की फीस का भुगतान किए बिना आपकी खोज में शुभकामनाएँ!
  • युक्तियाँ

    • कुछ एजेंट कंपनियों के मालिकों से विभागों को दिखाने के लिए एक शुल्क से सहमत होते हैं ताकि लोग भुगतान न करें। हालांकि, विभाग जो एजेंट का भुगतान नहीं करते हैं, अधिक लापरवाह दिखते हैं और एजेंट आपको अपनी शुभकामनाएं का उपयोग करने के लिए शुल्क लेता है। एजेंट्स शहर की सूचियों तक पहुंचने का एक अच्छा विकल्प हैं, इसलिए यह गैर-कोटा एजेंटों को रखता है और यह स्पष्ट करता है कि आप शुल्क का भुगतान नहीं करना चाहते हैं। यदि आप सहमत नहीं हैं, तो दूसरी कंपनी ढूंढें सभी के लिए एजेंट हैं, हालांकि, नि: शुल्क एजेंट स्कैर हैं, इसलिए धीरज रखिए और उसे अपना सर्वश्रेष्ठ करने दें
    • अपने स्टेशनरी को अपने साथ लोड करें हर बार जब आप एक अपार्टमेंट देखते हैं अगर आपको यह पसंद है, तो आपको कुछ कागजी कार्रवाई दिखाने की आवश्यकता होगी और जमा (शायद एक महीने की जमा) समीक्षा करें "आप की आवश्यकता होगी चीजें " नीचे दिए गए।)
    • अगर आप उन नंबरों को प्राप्त करते हैं, तो कुछ रियल एस्टेट डेवलपमेंट कंपनियों के पास टेलीफोन है, एक एजेंट का भुगतान किए बिना आपको उनके पास सीधे एक अपार्टमेंट किराए पर लेने की अधिक संभावनाएं हैं।
    • इस अर्थव्यवस्था के तहत, एजेंट के साथ बातचीत करें, एक मुफ्त महीने के लिए पूछें। एजेंट बहुत व्यवस्थित नहीं हैं
    • किराया और सेवाओं का भुगतान करने के लिए 1 या 2 रूममेट्स व्यावहारिक और फायदेमंद है वे एक बेहतर पड़ोस को भी कवर कर सकते हैं, खासकर यदि आप इसे अपने आप को कवर नहीं कर सकते हैं याद रखें कि किसी विभाग का स्थान साझा किया जा सकता है और यह बेहतर है।
    • " रेलवे विभाग" वे हैं जो एक सीधी रेखा में खींचे गए थे और अंतिम तिमाही तक पहुंचने के लिए आपको पिछली सभी लोगों के माध्यम से जाना होगा। यह बहुत सस्ता है और उन्हें 2 बीआर माना जाता है इन जोड़ों के लिए उनके लगभग गैर-मौजूद गोपनीयता की वजह से डिजाइन किए गए हैं

    चेतावनी

    • एजेंट आमतौर पर एक बहुत से यात्रा करते हैं, अगर एजेंट आपको पूछता है कि आपके पास समय है, तो सावधान रहें, शायद यह आपकी योजना है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वर्तमान आईडी
    • पिछले तीन महीनों के लिए खाता विवरण
    • श्रम चार्टर (आधिकारिक टिकट और वरिष्ठता की घोषणा के साथ)
    • पिछले 2 वर्षों के लिए टैक्स रिटर्न
    • संदर्भ (किरायेदारों, नियोक्ता, आदि)
    • नकद जुदाई (आमतौर पर $ 500)
    • आपके खाते में पहले और आखिरी महीने का किराया और सुरक्षा के लिए एक महीने (अग्रिम में 3 महीने) का भुगतान करने के लिए पर्याप्त राशि।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com