ekterya.com

कैसे एक ट्रक या एक बड़े वाहन पार्क करने के लिए

यह कोई रहस्य नहीं है कि बड़े वाहनों को सामान्य वाहनों की तुलना में अलग तरह से नियंत्रित किया जाता है। हालांकि, अधिक नियमित आकार के वाहनों के लिए जगह या पार्किंग में पार्क करने की कोशिश करते समय, आपको अपने बड़े वाहन या ट्रक के साथ विशेष ध्यान देना होगा। आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह गलती से अन्य खड़ी कारों को नुकसान पहुंचा है अच्छी खबर यह है कि कुछ पार्किंग सिद्धांतों से ऐसा होने से रोकने में मदद मिल सकती है।

चरणों

विधि 1
पार्किंग की जगह में बड़े वाहनों में प्रवेश करना

पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 1 शीर्षक वाली छवि

Video: खोदक मशीन - Pipo और उसके टो ट्रक | Minecraft की तरह बच्चों के लिए कार्टून

1
पार्किंग से पहले रियरव्यू मिरर की जांच करें। खराब समायोजित दर्पण के परिणामस्वरूप आप पार्किंग के दौरान परिप्रेक्ष्य खो सकते हैं यह आपके वाहन और बाधाओं के बीच की दूरी का अनुमान लगाने की आपकी क्षमता को कम कर सकता है। आपको अपने वाहन के आस-पास के क्षेत्र के रूप में संभव के रूप में एक दृश्य की आवश्यकता है।
  • यहां तक ​​कि अगर आपके पार्किंग कौशल पर अधिक आत्मविश्वास है, तो आपको हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए दो बार अपने अंधे स्पॉट की जांच करनी चाहिए कि जब बैक अप करना, बच्चों, पैदल चलने वालों या चलती वस्तुओं, जैसे कि बच्चे के घुमक्कड़ और शॉपिंग कार्ट के खिलाफ क्रैश न करें।
  • बड़े वाहनों में दृश्य संरचना को सुधारने के लिए वाहन संरचना पर एक अतिरिक्त दर्पण रखा हो सकता है। बड़े वाहनों के आरामदायक ड्राइवर आसानी से इन अतिरिक्त दर्पणों के बारे में भूल सकते हैं। पार्किंग के दौरान उन्हें नियमित रूप से देखें
  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को पर्याप्त स्थान दें अधिक स्थान आपको पार्किंग की जगह में प्रवेश करना होगा, पार्किंग के लिए अधिक कमरे में पैंतरेबाज़ी करना और समायोजन करना। पार्किंग के खाली हिस्से में आप पार्किंग से अधिक जगह दे सकते हैं या आप एक जगह चुन सकते हैं जो छोटे, अधिक कॉम्पैक्ट वाहनों से घिरा हुआ है।
  • आपके बड़े ट्रक के प्रत्येक किनारे पर छोटे वाहन अपने स्थान पर कम स्थान पर कब्जा कर लेते हैं, जो पार्किंग के दौरान आपको और स्थान देगा।
  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    पार्क धीरे धीरे और ब्रेक जल्दी। एक बड़े वाहन के अधिक वजन से आपको एक सामान्य कार के साथ ब्रेक की आवश्यकता होगी, खासकर यदि आप भारी बोझ लेते हैं। एक बड़ा वाहन पार्किंग करते वक्त अपना समय लेना महंगा गलतियों से बच सकता है, जैसे कि आप के चारों ओर हानिकारक कारों या पार्किंग बाधा में प्रचंड़ आवाज़
  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    खुली जगह दर्ज करें यह शायद सबसे आसान तरीका है अगर आपके पास बड़े वाहन पार्क करने की क्षमता पर कम आत्मविश्वास है अन्य कारों से मुक्त पार्किंग क्षेत्र में एक जगह चुनें। पतवार को दिशा में स्थानांतरित करने के लिए आप अंतरिक्ष में प्रवेश करने के लिए जा रहे हैं।
  • आप यह देख सकते हैं कि सामने का अंत पार्किंग की रेखाओं के ऊपर से गुजरता है और इसके आगे की जगह पर स्थित है। यह इस तथ्य के कारण है कि बड़े वाहनों को बारी बारी से एक व्यापक त्रिज्या की आवश्यकता होती है।
  • पार्किंग स्थल में प्रवेश करने के बाद आपको अंतरिक्ष में अपना वाहन समायोजित करना पड़ सकता है। अपने वाहन को रिवर्स में रखें, दर्पण और अंधे स्पॉट की जांच करें, और वापस जाएं।
  • फिर से बाहर निकलने के बाद पार्किंग स्थल पर वापस जाने पर, फिर से अंतरिक्ष में प्रवेश करते समय अपने वाहन को सीधा करने के लिए पतवार को समायोजित करें
  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    बहुत ज्यादा या पर्याप्त नहीं करने से बचें वाहन की लंबाई की आवश्यकता होगी कि आप पार्किंग की जगह एक समान रूप से प्रवेश करने के लिए वाहन को चालू और सीधा करने के लिए अधिक स्थान ले लें। जैसे-जैसे आप आमतौर पर नियमित रूप से गाड़ी चलाते हैं, उतना घुमाइए या पर्याप्त नहीं, संभावित रूप से अन्य वाहनों को मारने के लिए। इससे बचने के लिए, आपको निम्न कार्य करना चाहिए:
  • पार्किंग स्थल से जहां तक ​​संभव हो वहां वाहन चलाएं। जितना अधिक स्थान आपको मिलना होगा, उतना ही पीछे की तरफ सीधा करना आसान होगा और पार्किंग स्थल में प्रवेश करना आसान होगा।
  • पतवार को उस जगह की दिशा में पूरी तरह से चालू करें जहां आप पार्क करने जा रहे हैं। ट्रक के सामने का अंत सीधे संभव के रूप में दर्ज करना चाहिए।
  • पार्किंग स्थल में प्रवेश करते समय लगातार दर्पण की जांच करें। आपके वाहन की तरफ अभी भी सीधी हो सकती है और आपको यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत सतर्क रहना होगा कि आप अन्य वाहनों को क्रैश या खरोंच नहीं करते हैं
  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    वाहन को तीन सूत्री मोड़ के साथ सीधा करना जिस स्थान पर आप पार्क करने की कोशिश करते हैं, उसके साथ पीछे के अंत में अधिक गठबंधन, आपको कम मुड़ना पड़ेगा और पार्किंग ही आसान हो जाएगा। एक तीन सूत्री मोड़ यह प्रक्रिया है जिसमें आप एक दिशा में बदल सकते हैं, जहां तक ​​आप कर सकते हैं, सामने वाले को सीधा करने के लिए रिवर्स में वाहन रखो और फिर उसे जारी रखने के लिए मोड़ समाप्त करें। निम्नलिखित तरीकों में पार्किंग करते समय आप इस मोड़ का उपयोग कर सकते हैं:
  • एक ऐसे वाहन के पास मोर्चे का अंत लेना, जहां आप पार्क करने जा रहे हैं।
  • वाहन को रिवर्स में रखकर और इसे सीधे पार्किंग स्थल के साथ जितना संभव हो उतना संरेखित करें। दर्पण और अंधे धब्बों को जांचना सुनिश्चित करें ताकि आप किसी पैदल यात्री या कार को अपने पीछे खड़ी न करें।
  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    तीन-बिंदु मोड़ से समान रूप से पार्किंग स्थल दर्ज करें अब जब आपकी कार अधिक जगह के साथ गठबंधन हो रही है, तो यह संभव है कि आपको पार्किंग के बदले में प्रवेश करने के लिए मार्ग में मामूली समायोजन करना पड़े। तंग रिक्त स्थान में इस आंदोलन को चलाने के लिए एक बड़ा वाहन चलाते समय एक मूल्यवान कौशल है, इसलिए आप इसे अभ्यास करना चाह सकते हैं। लेख पढ़ें तीन बिंदुओं के आसपास कैसे जाए अधिक जानकारी के लिए
  • विधि 2
    पार्किंग के स्थान पर रिवर्स में बड़े वाहनों को पार्किंग करना

    पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    रिवर्स में अपने पैंतरेबाज़ी को पहचानें चार मुख्य प्रकार के युग्मक हैं जो आप अपने बड़े वाहनों में चला सकते हैं: सीधे, झुकाव, लोडिंग प्लेटफार्म और समानांतर पार्किंग इनमें से कोई भी निम्नलिखित विशेषताओं से पहचाना जा सकता है:
    • जगहें सीधे तौर पर सीधे ग्रिड में स्थित होते हैं और ट्रैफिक मार्ग के साथ एक लम्बवत कोण (एल आकार का) बनाते हैं जिसके माध्यम से वाहनों को पार्किंग क्षेत्र में प्रवेश करने या छोड़ने के लिए पास करना पड़ता है।
    • रिक्त स्थान Slants आमतौर पर एक झुकाव ग्रिड पर स्थित हैं ये यातायात मार्ग के लिए एक कोण विकर्ण पर हैं जो वाहनों का उपयोग पार्किंग क्षेत्र में प्रवेश या छोड़ने के लिए करते हैं।
    • की रिक्त स्थान लोड हो रहा प्लेटफार्म लगभग हमेशा अर्ध ट्रेलरों के लिए होता है। इन्हें आपको सीधे एक संकीर्ण मार्ग से सीधे स्थानांतरित करने की आवश्यकता होती है और फिर ट्रक को पैंतरेबाज़ी करने के लिए तेजी से मोड़ लेना ताकि वह लोड हो रहा हो या उतारने वाले प्लेटफार्म को पूरा करे, जो आमतौर पर सही कोण (एल आकार वाले) पारित होने के लिए
    • की रिक्त स्थान समानांतर पार्किंग सड़क के किनारे पर हैं, या तो यातायात, बाधाएं या खाली स्थान या पार्किंग स्थल से पहले या बाद में। इन्हें आवश्यक है कि आप अपने वाहन को रिवर्स में रख दें और विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं। यह संभव है कि नए ड्राइवर उन्हें जितना संभव हो उतना ही बचाना चाहते हैं।
  • पार्क एक ट्रक या बड़ा वाहन चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रतिवर्ती के यांत्रिकी को समझें ट्रैफिक के साथ अर्द्ध-ट्रेलरों या वाहनों के लिए यह थोड़ा अलग होगा, जो सामान्य बड़े ट्रकों की तुलना में है, जिनके पास कैब से जुड़ा मंच है। जबकि प्लेटफार्मों के साथ बड़े ट्रकों की तरह छोटे वाहनों को भी घुमाएगा, जिन्हें आप ड्राइविंग करने के लिए इस्तेमाल करते हैं, इन ट्रकों को मोड़ पूरा करने के लिए बहुत अधिक अतिरिक्त जगह की आवश्यकता होगी। ट्रेलरों वाले अर्ध-ट्रेलरों या वाहनों को दिशा में वापस आ जाएगा जिस दिशा में आप पतवार बारी के विपरीत
  • रिवर्स में एक ट्रेलर के साथ अर्द्ध-ट्रेलर या वाहन को पार्क करने के लिए सीखना समय और अभ्यास की आवश्यकता होती है। आपको एक खाली पार्किंग क्षेत्र खोजने और रिवर्स युद्धाभ्यास का प्रदर्शन करने पर विचार करना चाहिए ताकि यह पता चल सके कि ट्रेलर कैसे मुड़ता है।
  • यदि आप एक ड्राइविंग टेस्ट की तैयारी कर रहे हैं या एक पार्किंग स्थल में रिवर्स में अपने बड़े वाहन को पार्क करने की अपेक्षा की है, तो आपको अपने स्थानीय हार्डवेयर स्टोर में कुछ ट्रैफ़िक शंकु खरीदना चाहिए या कुछ बाधाएं, जैसे एक सस्ते तहखाने, एक क्षेत्र में खाली पार्किंग इस तरह, आप अपनी बाधाओं से बचने की क्षमता और ट्रेलर को मार्गदर्शन कर सकते हैं या उनके चारों ओर ट्रक के पीछे के अंत का मार्गदर्शन कर सकते हैं।



  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    यह पार्किंग की जगह से बाहर पहुंचता है आपको पार्किंग की जगह कई सेंटीमीटर तक पहुंचने चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि मोड़ आसन्न जगह में खड़े वाहनों को मारा या दूसरे छोर पर खड़े वाहनों को मारने के लिए भी खुले नहीं हैं। बड़े वाहन और पार्क की गई कारों के बीच अधिक दूरी, इससे पहले कि आप उनसे संपर्क करते हैं, रियर एंड को सीधा करने के लिए अधिक से अधिक दूरी। यह अतिरिक्त स्थान किसी अन्य कार को खरोंच करने और बिना किसी घटना के पार्किंग स्थल में अंतर हो सकता है।
  • ड्राइवर की तरफ और पैसेंजर की ओर दोनों दर्पण कम करें। दर्पण के संभव के रूप में आपको स्पष्ट रूप से एक दृश्य की आवश्यकता है। ऐसा करो, खासकर अगर बारिश, क्योंकि बूँदें आपके दृष्टिकोण को नकारात्मक तरीके से प्रभावित कर सकती हैं या दृश्य में बाधा डाल सकती हैं।
  • वाहन से बाहर निकलने के लिए ट्रक में किसी भी यात्री से पूछो। यहां तक ​​कि बैक अप करने पर मिरर को देखते हुए सबसे अच्छा व्यवहार के साथ यात्रियों को बाधाएं भी हो सकती हैं। दृष्टि की एक स्पष्ट रेखा आपको अपने वाहन या दूसरों को संभावित नुकसान को रोकने में मदद करेगा
  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने दर्पणों की जांच करें और स्पिन के लिए जाएं। दर्पण आपको उस क्षेत्र के आयामों की एक सामान्य भावना देनी चाहिए जिसमें आप पार्क करेंगे हालांकि, कभी-कभी वे दूरी को विकृत कर सकते हैं या महत्वपूर्ण तत्वों को छोड़ सकते हैं, जैसे कि पतली धातु के संकेत, पोल आदि। दर्पण में अपने परिवेश का ध्यान रखें और वाहन से उतरें। तो:
  • दर्पण से अपने विचार के साथ पार्किंग क्षेत्र से पैर पर अपने मूल्यांकन की खरीद करें। किसी भी असंगतता का ध्यान रखें, आप को अनदेखा करने वाली बाधा या बाधा को देखने के लिए।
  • पार्किंग स्थल के आकार का मूल्यांकन करें अगर आपको लगता है कि यह सही आकार नहीं है या यदि आप पार्क करने की अपनी क्षमता से डरते हैं, तो शायद दूसरी जगह ढूंढना बेहतर होगा।
  • गाड़ी में लौटने के समय दर्पण समायोजित करें। अब जब आप उस क्षेत्र का एक अधिक विचार कर रहे हैं जिसमें आप पार्क करेंगे, तो आप अपने चारों ओर के क्षेत्र के एक बेहतर परिप्रेक्ष्य देने के लिए दर्पण को समायोजित कर सकते हैं, जिससे आप चालू हो जाएंगे। दर्पण सामान्य रूप से एक सीधे यातायात में ड्राइव करने के लिए स्थित होंगे, इसलिए उन्हें पार्किंग के बेहतर दृश्य प्राप्त करने के लिए समायोजन बेहद उपयोगी हो सकता है।
  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    5
    यह केबिन के साथ एक व्यापक मोड़ देता है ट्रकों के लिए प्लेटफार्मों में शामिल हो गए, लेकिन विशेष रूप semitrailers या एक ट्रेलर के साथ वाहनों के लिए, आप पतवार बदल कर पार्किंग जगह पर विपरीत दिशा में सामने अंत के साथ एक व्यापक बारी करना चाहिए पार्किंग की जगह की दिशा में इससे वाहन के पीछे के अंत को उस जगह की दिशा में बंद कर दिया जाएगा, जहां आप पार्क करने का इरादा रखते हैं। एक बार पीछे के अंत में पार्किंग के स्थान पर तिरंगे स्थित होता है, इसे दिशा में पतवार के साथ एक मोड़ या उससे कम के एक चौथाई तक सीधा करना पार्किंग स्थल के सामने
  • अधिक स्थान आप और पहले से ही खड़ी कारों या बाधाओं कि क्षेत्र है जहां आप पार्क करने की कोशिश के चारों ओर के बीच है, तो आप पार्किंग स्थान के साथ पीछे अंत संरेखित करने के लिए अधिक समय होगा। यह आपको छोटे समायोजन करने और पीछे के पीछे पार्किंग स्थल को मार्गदर्शन करने के लिए अधिक जगह देगा।
  • पार्किंग स्थान है, जो पार्किंग बारी में ट्रक के बंद पीछे अंत की शुरुआत की ओर प्रारंभिक तेज मोड़ छोड़कर, तुम सिर्फ सूक्ष्म सुधार दूर करने के लिए करना है। बड़े समायोजन संभवतः स्पिन पर होंगे या पर्याप्त नहीं अगर आपको लगता है कि आपका दृष्टिकोण बहुत दूर है, तो आपको बाहर जाना चाहिए और शुरू करना चाहिए।
  • इन चालकों के दौरान आपको अपने वाहन के मोर्चे और पीछे की छोर पर बहुत सावधानी बरतनी चाहिए। जब विस्तृत प्रदर्शन टैक्सी और पीछे अंत पार्किंग जगह पर एक कोण पर रखा के साथ कर देते हैं, यह स्थानों में पार्क की गई कारों जो भर में पार्क करने की कोशिश में आसान दुर्घटना है।
  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    6
    केबिन को सीधा करना एक बार रियर एंड को पार्किंग स्थान के साथ गठबंधन किया जाता है, यह संभव है कि कैब अभी भी एक कोण पर है। की अनुमति देता है पीछे अंत पार्किंग स्थान की ओर कुछ सेंटीमीटर ले जाया जाता है, तो (अर्थात पार्किंग स्थान की दिशा में) दिशा है कि आप पहले से बंद बारी किया था में पहिया बदल जाता है। इसे पीछे के अंत के कोण को बदलने के बिना कैब को सीधा करना शुरू करना चाहिए। नरम सुधार पतवार का उपयोग करें और इस बिंदु अधिक बारी ट्रेलर या पीछे अंत परिवर्तनों के कारण के कोण में परिणाम सकता है।
  • कुछ जगहों को एक ही प्रयास में उल्टा में प्रवेश करने के लिए बहुत संकीर्ण या बहुत संकीर्ण हैं। यहां तक ​​कि बड़े वाहनों के अनुभवी ड्राइवरों को कभी भी कई प्रयासों की आवश्यकता होती है, इससे पहले कि उनके पार्किंग सही जगह पर होते हैं जब पार्किंग स्थल पर वापस लौटते हैं।
  • आवश्यकतानुसार वाहन को समायोजित करें आपको पार्किंग की जगह छोड़नी पड़ सकती है, वाहन को एक बार और सीधी सीधा और रिवर्स में समान रूप से पुनः दर्ज करें। जब जा रहे हैं, सावधान रहें कि रियर एंड आपके चारों ओर के वाहनों से बहुत करीब या बहुत दूर नहीं है
  • विधि 3
    बड़े वाहनों को सुरक्षित रूप से पार्किंग करें

    Video: अकेले व्यक्ति ने ट्रक में जेसीबी लोड किया, कमाल है | A Single Person Loads A JCB In A Truck

    पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 14 शीर्षक वाली छवि

    Video: इंद्री में बस और ट्रक में सीधी टक्कर, कई लोग घायल

    1
    बड़े वाहनों के लिए निर्दिष्ट पार्किंग का उपयोग करें। कई प्रतिष्ठानों मुख्य सड़कों, विशेष रूप से आराम बंद हो जाता है और ट्रक ड्राइवरों के लिए नामित बंद हो जाता है, इस तरह के ट्रेलरों या चलती वैन के रूप में बड़े वाहनों के लिए विशेष पार्किंग स्थानों, की है। इस तरह के स्थानों के लिए सावधान रहें क्योंकि इस प्रकार की पार्किंग आपके काम को बहुत आसान बनाती है।
    • कुछ अर्ध-ट्रेलरों को एक सामान्य आकार की कार द्वारा कब्जा कर लिया गया स्थान चार गुना तक की आवश्यकता हो सकती है।
    • आप अपने मार्ग को पहले से अच्छी तरह से योजना बना सकते हैं ताकि आप यात्रा के दौरान आसानी से पार्क कर सकें। उदाहरण के लिए, यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं। ये कुछ लोकप्रिय वेबसाइटें हैं जो सड़क की जानकारी के बारे में विस्तृत संसाधन देती हैं:
  • पार्क एक ट्रक या बड़ा वाहन चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    2
    बड़े वाहनों के लिए कानूनी अपेक्षाओं को जानें क्योंकि बड़े वाहन छोटे वाहनों के दृश्य को अवरुद्ध कर सकते हैं और कभी-कभी सड़क पर खतरनाक अंधा स्थान बना सकते हैं, ऐसा होने से रोकने के लिए कानून हैं ये कानून देश के आधार पर अलग-अलग होंगे, लेकिन सामान्य तौर पर, कभी नहीं आपको चाहिए:
  • एक राजमार्ग पर पार्क जो 48 किमी / घंटा (30 मील प्रति घंटा) से अधिक की गति सीमा है जब तक कि वाहन अक्षम नहीं है-
  • एक सड़क पर पार्क जो सड़क के दृश्य को घरों के वाहनों की सड़कों और अन्य सड़कों से देखने को रोकता है-
  • वाहन के साथ पार्क यातायात से दूर का सामना करना पड़।
  • पार्क एक ट्रक या बड़ा वाहन चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    3
    सिग्नल होने के कुछ ही समय बाद आपातकाल बंद हो जाती है आप यांत्रिक समस्याओं या समस्या के कुछ अन्य प्रकार की वजह से सड़क के किनारे पर रोकने के लिए मजबूर कर रहे हैं, आप आपातकालीन अलर्ट उपकरणों को रोकने के बाद कोई 10 से अधिक मिनट जगह चाहिए। विभिन्न प्रकार के पटरियों को इन उपकरणों के लिए अलग-अलग स्थिति की आवश्यकता होगी। उदाहरण के लिए:
  • पर या एक सड़क का एक ही रास्ता या राजमार्ग गलियों के पास, अपने वाहन के पीछे चेतावनी उपकरणों 3, 30 और 60 मीटर (10, 100 और 200 फीट) जगह करना होगा।
  • यातायात भी दिशा में या एक लेन की सड़क पर चलती के साथ एक दो तरह सड़क में, आप चेतावनी उपकरणों सामने और आपके वाहन और 30 मीटर की आगे और पीछे के कोनों के पीछे 3 मीटर (10 फुट) डालना होगा (100 फुट) अपने वाहन के सामने और पीछे।
  • घटता और पहाड़ियों से आपके उपकरण चेतावनी के दृश्य में बाधा डालते हैं, तो आप उपकरण है कि एक तरीका है कि स्पष्ट रूप से देखने में बाधा डालने से पहले देखा जा सकता है में आगे वापस जगह चाहिए।
  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 17 का शीर्षक
    4
    संभव पार्किंग स्थानों की शारीरिक समीक्षा करें छोटे पार्किंग स्थल और आवासीय क्षेत्रों को छोटे वाहनों के साथ दिमाग में बनाया गया है। इन जगहों की जगह का अनुमान लगाने का सबसे अच्छा तरीका वाहन छोड़कर और अपने परिवेश का स्पष्ट दृष्टिकोण प्राप्त करना है।
  • यदि संभव हो, तो आपको एक पर्यवेक्षक को काम करना चाहिए, जो आपको पार्किंग के स्थान पर सुरक्षित रूप से प्रवेश करने के निर्देश दे सकता है।
  • पार्क एक ट्रक या बड़े वाहन चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    हमेशा हाइब्रेक का उपयोग करें बड़ा वाहन औसत सेडान की तुलना में बहुत अधिक है। यदि आपके वाहन ने एक महत्वपूर्ण ब्रेक की विफलता का अनुभव किया है, तो इसका वजन दूसरों के लिए और भी खतरनाक होगा, यदि यह रोलिंग शुरू हो जाए आप आसानी से एक अतिरिक्त उपाय के रूप में handbrake का उपयोग करके इसे आसानी से रोका जा सकता है।
  • चेतावनी

    • रिवर्स में एक बड़ा वाहन पार्किंग अनुभव के बिना उन लोगों के लिए मुश्किल हो सकता है। आप एक विस्तृत, खुले क्षेत्र पर रिवर्स में पार्क करने का अभ्यास करना चाहिए जब तक आप सहज महसूस करते हैं, तो आप वास्तव में करने के लिए है, तो आप साइट को निर्देशित करने के लिए वाहन के बाहर एक पर्यवेक्षक रखने के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com