ekterya.com

कैसे खुशी से शादीशुदा हो

एक खुश शादी के आदर्श सभी के लिए उपलब्ध है, कोई है जो जानता है कि खुश होने का नाटक करने के लिए कैसे वे समझते हैं कि अकेले एक खुश शादी एक खुश या कम से कम प्राप्त कर सकते हैं प्रदान की है,।

चरणों

होपलिली विवाहित चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
आपको किसी अन्य व्यक्ति से आपकी खुशी आने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। खुशहाली शादी की तलाश में बनाई गई सबसे आम गलती किसी का इंतजार कर रही है कि वह आपको खुश कर दे। इस मामले में, पुरानी कहावत "दोस्त बनने के लिए" है, आपको एक दोस्त की तरह व्यवहार करना चाहिए "।
  • होपलिली विवाहित चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: कैसा होगा आपका शादीशुदा जीवन || hast jyotish gyan

    Video: शादीशुदा भाभी को कैसे पटाएं । जिससे वो आपसे प्यार के लिए भी तैयार हो जाये।

    आप कैसे शादी को खुश कर सकते हैं पर ध्यान दें आप अपने पति या पत्नी को खुश करने के अपने स्वयं के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित कर खुश रह सकते हैं। मौलिक रूप से, एक शादी साझा लक्ष्यों और जिम्मेदारियों के साथ दोस्ती से अलग नहीं है, बिना किसी समस्या के यौन संबंध के अतिरिक्त बोनस के साथ।
  • होपिलली विवाहित चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र



    3
    अपने साथी को हर समय एक मित्र के रूप में व्यवहार करें। एक सामान्य दिशानिर्देश के रूप में, आपको इस बारे में सोचना चाहिए कि आप अपने दोस्त के साथ कैसे व्यवहार करेंगे, जिसे आप अपने पार्टनर के समान सिद्धांतों की सराहना करते हैं और लागू करते हैं। कोई भी दोस्ती तब तक जीवित नहीं रहेगी, जब आप उसे एक साथ बिताए और एक साथ काम करने का समय नहीं देते।
  • होपलिली विवाहित चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    एक साथ समय व्यतीत करें। इसी तरह, आप एक साथ खर्च गुणवत्ता समय के बिना एक शादी के रिश्ते में खुशी को खोजने के, आँख से संपर्क (एक तथ्य बांड संकीर्ण करने के लिए जाना जाता है) या नई चीजों को एक साथ करते हैं उम्मीद नहीं कर सकते।
  • होपलिली विवाहित चरण 5 नामक छवि
    5
    अपनी भावनाओं को मास्टर करें, दूसरे व्यक्ति को दोष न दें हमारा व्यवहार हमारी भावनाओं पर निर्भर नहीं होता है, क्योंकि मनोवैज्ञानिक जानते हैं कि वे आम तौर पर हर चीज के कारण और परिणति बिंदु की तुलना में हमारे विचारों और कार्यों का नतीजा है, इसलिए संक्षेप में, और इसे अतिरंजित करने के जोखिम से पहले , आपको निम्न कार्य करना चाहिए: खुश रहना, खुश रखना, खुश महसूस करना
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com