ekterya.com

शादी का प्रस्ताव कैसे प्राप्त करें

एक बार था, एक समय था जब हर रोमांस में एक परी कथा समाप्त हो गई थी, जिसमें सभी युवा प्रेमियों को शादी की खुशी के लिए जब कहानी समाप्त हो गई। आज, रोमांस विभिन्न प्रकार के डेटिंग व्यवस्थाओं में विकसित हो गया है और विवाह के अंत तक नहीं। हालांकि, कई लोगों के लिए, प्रेम एक युगल के लिए अंतिम चरण है। स्थायी विवाहिक संबंधों को प्राप्त करने में एक महत्वपूर्ण पहलू यह है कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उससे शादी का प्रस्ताव कैसे प्राप्त करें। इसे प्राप्त करने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

एक शीर्षक प्रस्ताव छवि चरण 1 प्राप्त करें
1
एक आदमी से मिलें जो एक अच्छा मैच है और उसमें गंभीरता एक दीर्घकालिक संबंध में है। एक सफल दीर्घकालिक रिश्ते की संभावना को बढ़ाने के लिए किसी के पास एक शिक्षा और एक सामाजिक-आर्थिक स्तर का पता लगाएं। अपने आप को "आकस्मिक डेटिंग" में देखना शुरू करें, लेकिन सुखी विवाह के लिए अपनी इच्छा के बारे में बाद में किसी भी गंभीर चर्चा के लिए छोड़ दें।
  • छवि का शीर्षक एक प्रस्ताव चरण 2 प्राप्त करें

    Video: वर चाहिए तलाकशुदा 2018 !! shadi ke lie ladka chahiye

    Video: यूपी में शादी कीजिए, योगी सरकार से पाइए 20 हजार रुपए और स्मार्टफोन ||

    2
    कई महीनों के लिए डेटिंग जारी रखें एक रात का खाना तैयार करें सिनेमा पर जाएं पार्क में एक दिन का दिन है। अपने आप को जानने के लिए समय ले लो और प्यार और विश्वास के आधार पर ठोस संबंध विकसित करें। जब तक वे थोड़ी देर के लिए डेटिंग नहीं कर रहे हैं उसके साथ एक खुश शादी की इच्छा के बारे में संकेतों के साथ उसे मत दबाएं
  • रिश्ते के विशेषज्ञ जॉन मोलॉय, "क्यों मेन मैरी कुछ महिला और अन्य दूसरों" ("क्यों कुछ महिलाओं ने शादी नहीं की और दूसरों को नहीं") के लेखक कहते हैं कि जो महिलाएं संकेत के साथ एक आदमी को दबाती हैं शादी के बारे में बहुत जल्द, उदाहरण के लिए पहले 6 से 8 महीने के रिश्ते में, शायद उसे दूर डरा दिया जाएगा
  • छवि का शीर्षक प्रस्ताव 3 चरण प्राप्त करें
    3
    एक दूसरे की कंपनी डेटिंग और आनंद लेना जारी रखें अपने आप को रहो स्वतंत्र रहें स्मार्ट हो समय-समय पर उस पर कड़ी मेहनत करें अगर आपको ऐसा महसूस हो। जरूरत न हो - उसे आप की ज़रूरत बनायें
  • रिश्ते के विशेषज्ञ शेरी एग्रोव, जिन्होंने किताब "क्यों मेन मैरी बी ***** एस" ("क्यों मेन मैरी पी *** एस") लिखा है, यह दर्शाता है कि पुरुषों में प्यार में गिरावट होने की संभावना है और एक ऐसी स्त्री से शादी कर लीजिए जो वास्तव में एक आदमी की ज़रूरत नहीं है। एक महिला जो चालाक और आश्वस्त है कि समय-समय पर उसके आदमी पर कड़ी मेहनत कर लेती है वह एक है जो एक अच्छा मैच से शादी का प्रस्ताव कैसे प्राप्त करता है।
  • छवि का शीर्षक एक प्रस्ताव 4 चरण प्राप्त करें
    4
    छोड़ने और 12 से 24 महीनों के लिए एक मजबूत और प्रेमपूर्ण रिश्ते का आनंद लेने के बाद शादी के विचार को जन्म देता है (1882 में मोल्लै के अनुसार, आदर्श है)। उसे पता चले कि वह वही है जो आप चाहते हैं
  • Molloy इंगित करता है कि बहुत से लोग शादी के बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं और जब तक कि महिला नहीं करती तब तक वे इसे नहीं लाएंगे। महिला को इस मुद्दे को उठाना चाहिए और उसकी इच्छाओं को ज्ञात करना चाहिए, जब तक वह असंतोषजनक स्थिति में हमेशा के लिए रहना चाहे।



  • छवि का शीर्षक एक प्रस्ताव प्राप्त करें चरण 5
    5
    विवाह के विषय पर चर्चा करें और आप इसके बारे में ईमानदारी से रहें। अगर वह यह महसूस करने के लिए नहीं लग रहा है कि आप इस के लिए तलाश कर रहे हैं, तो वह शर्मिंदा न हो। रिश्ते में आपको क्या चाहिए इसके बारे में ईमानदार होने के नाते यह जानना एक मौलिक हिस्सा है कि शादी के प्रस्ताव को कैसे प्राप्त किया जाए।
  • छवि का शीर्षक एक प्रस्ताव प्राप्त करें चरण 6
    6
    उसे पता है कि शादी तुम्हारे लिए महत्वपूर्ण है खुद को अलग करने की तैयारी करें यदि वह आपके जैसा नहीं चाहता है
  • कुछ पुरुषों को यह एहसास होना चाहिए कि यदि वे एक औरत को शादी नहीं करना चाहते हैं जो वे शादी करना चाहते हैं तो वे क्या खो देंगे। एक महिला जो एक आदमी को छोड़ने और दूसरे रिश्ते में जाने के लिए तैयार होती है, वह जो उसके लिए जरुरत है, वह कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे एक ऐसा प्रस्ताव प्राप्त करना चाहिए जो एक सुखी विवाह का परिणाम देगा।
  • एक शीर्षक प्रस्ताव छवि 7 शीर्षक प्राप्त करें
    7
    उसे घुटने टेककर देखें और शादी के प्रस्ताव के साथ आपको एक अंगूठी प्रदान करें। एक तारीख सेट और सही शादी की पोशाक के लिए तलाश शुरू
  • युक्तियाँ

    • अगर वह शादी नहीं करना चाहता है जब आप अपने आदमी क्या आप को अलग करने के इच्छुक हों, एक धमकी ढंग से यह मत करो, कुछ ऐसा कहना: "मेरे लिए यह शादी करने और आप के लिए होने के लिए यह उम्मीद है, लेकिन अगर नहीं, तो मैं होगा के लिए महत्वपूर्ण है मेरे जीवन के साथ जारी रखने के लिए। "
    • महिलाएं दीर्घकालिक संबंधों के दौरान आगे बढ़ती हैं, इसलिए एक ऐसी महिला जिसे विवाह प्रस्ताव पाने का तरीका पता नहीं है, उसे पता होना चाहिए कि उसने जितना चाहती थी, उससे कम के लिए वह तय कर चुका है।

    चेतावनी

    • आकस्मिक प्रेमालाप के 2 साल बाद, एक प्रस्ताव कम करने की बाधाएं कम हो जाती हैं, क्योंकि पुरुष केवल एक रिश्ते में पड़ते हैं जो महिलाएं शादी करना चाहते हैं, उन्हें लंबे समय से गुजरने से पहले इस समस्या को आगे बढ़ाया जाना चाहिए।
    • यद्यपि हम सभी आशा करते हैं कि प्रेम ने हर चीज पर विजय प्राप्त की है, लेकिन कुछ चेतावनी के संकेत हैं जो एक आदमी विवाह के लिए तैयार नहीं है, और कभी नहीं हो सकता। Molloy इंगित करता है कि 30 से अधिक वर्षों के एक आदमी, जो कभी शादी नहीं हुई है, ऐसा कभी नहीं करने के लिए तैयार हो सकता है।
    • जो पुरुषों के बिना शादी के लंबे रिश्ते की श्रृंखला थी, कभी भी प्रतिबद्ध नहीं हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com