ekterya.com

कैसे अपने साथी को उत्तेजित करने के लिए

क्या आप मूड में हैं? क्या आप कुछ कार्य करना चाहते हैं? क्या आप अपने साथी को बहुत अच्छी तरह महसूस करने के लिए उत्तेजित करना चाहते हैं? क्या आप कुछ गहन या कुछ नरम और निविदा चाहते हैं? यहां आपको अपने साथी को मनोदशा में महसूस करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

विधि 1
उसके लिए

इफेक्ट शीर्षक एक अच्छा प्रेमी चरण 14
1
उसके साथ रोमांटिक रहें उसे रात्रिभोज और फिल्में लेना अच्छा है, लेकिन यह रोमांटिक नहीं है: रोमांस उसे अच्छा महसूस करने के तरीके के बारे में है उसे सुनो उसे अपने दिन के बारे में पूछिए, उससे उन चीजों के बारे में सोचने के लिए कहें जो उनके हित में हैं जो भी हो वह। (आप नहीं जानते कि आपका पसंदीदा विषय क्या है, है ना?) जब तक आप ईमानदार नहीं होते, तब तक आप कैसे दिखते हैं, आप किस तरह पोशाक करते हैं, आप किस तरह मुस्कुराते हैं, इसकी स्तुति करें।
  • प्रशंसा के बारे में बहुत शर्मीली मत बनो। यदि आप पहनते हैं तो पोशाक उसे और अधिक सुंदर लगती है, उसे बताओ अश्लील मत बनो, लेकिन अगर वह प्रशंसा करने के लिए तैयार है, तो उसे बताएं कि उसकी सराहना की जाती है।
  • गेट ए गर्ल फॉल इन लव टू विथ यूथ चरण 1 9
    2
    उसके साथ इश्कबाज। सुझाए गए या सीधे टिप्पणियां, बातचीत को जीवंत बना लेंगे, उसे बताएं कि आप इसे वांछनीय पाते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को चरण 4 में लाने के लिए एक लड़की का शीर्षक चित्र
    3
    अपने आप में विश्वास करो आपको पता होना चाहिए कि एक महिला को पसंद है कि उसके साथी सुरक्षित हो और असुरक्षित न हों। यह कुछ समय ले सकता है लेकिन ध्यान रखें कि: जितना अधिक आप अपने आप को बेनकाब करेंगे, आप जितना अधिक आत्मविश्वास हासिल करेंगे। यह ऐसी स्थिति है जिसमें आप केवल सकारात्मक परिणाम प्राप्त कर सकते हैं
  • चुंबन चरण 15 नामक छवि
    4
    उसे चूमो जब समय सही है, और आपको पता चल जाएगा कि कब, उसे चूमो पहले चुंबन में बहुत तीव्र न हो, आप 30 साल बाद हँसे जाने वाले प्रकार होंगे, लेकिन एक शर्मीली चुंबन के साथ शुरू न करें। उसे चूमो जैसे तुम सच में चाहते थे, अपने होठों को अपने पर रखें
  • उनकी प्रतिक्रियाओं का जवाब दें अगर आप चुम्बन करने की कोशिश करते हैं तो आप दूर जाते हैं, शायद यह उसके लिए समय नहीं है। एक कदम पर वापस जाएं और बाद में फिर से प्रयास करें। यदि वह जवाब देते हैं, तो उसकी शारीरिक भाषा पर ध्यान दें यदि वह आपको चुंबन देता है, लेकिन रक्षात्मक पर है, तो अगले चरण तक जारी न रहें जब तक कि आपके शरीर की भाषा आपको बताती है कि आप आगे बढ़ सकते हैं
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    5
    इसे स्पर्श करें अपने शरीर को परामर्श करें, पहले अपने माध्यमिक ईरगाइड क्षेत्रों पर ध्यान दें। अपनी उंगलियों को अपने बालों में रखो, और उसे आप की ओर खींचें, उसे और अधिक तीव्रता से चूमो। अपने हाथों में बालों का मुट्ठी लें और इसे बाहर खींचें (धीरे ​​से, निएंडरथल न हों) अपनी गर्दन, कंधों और हथियारों पर ध्यान दें।
  • गेट अ गर्ल फॉल इन लव इन विथ द ट्यूट 26
    6
    उससे बात करो उसे बताओ कि आप उसके साथ कितना मजा लेते हैं, आप जिस तरह से चुंबन करते हैं, जिस तरह से वह दिखती है, उसकी आवाज़ का टोन पसंद करती है। उसे पता है कि यह आपको अच्छा महसूस करता है।
  • मेक आउट स्टेप 3 नामक छवि
    7
    संपर्क बढ़ाएं हथियारों के नीचे, जांघों के अंदर काफी संवेदनशील होते हैं, जब आप चुंबन करते हैं और उसे लाड़ते हैं, तो उसे मूड में डालना शुरू हो सकता है। अपने शरीर का पता लगाने के लिए, धीरे धीरे चीजों को गर्म करना, आप देखेंगे कि आपके इंद्रियां थोड़े से कम प्रज्वलित कैसे होती हैं
  • चुंबन चरण 21 नामक छवि
    8
    अपनी खुद की शरीर की भाषा का इस्तेमाल करने के लिए आपको बताएं कि आप क्या चाहते हैं इसे आप पर रखें, ताकि आप चुम्बन करना चाहें अपने होठों के करीब हो। उस पर खड़े हो जाओ, और इसे और अधिक तीव्रता से चुंबन।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 20
    9
    कपड़े निकालें और पिछले चरणों को दोहराएं। इस समय कार्यक्रम का उत्साह खत्म हो गया है। हम आपको इस बिंदु से अपने दम पर जारी रखने के लिए भरोसा करते हैं। सुरक्षा का उपयोग करने के लिए मत भूलना
  • विधि 2
    उसके लिए

    इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिम, जब वह आपको पसंद करते हैं तो चरण 1
    1
    जितना हो सके उतना ही प्राप्त करें। चलो यह चेहरा, उत्तेजित एक आदमी आसान है और यह आपको बताने के लिए आवश्यक नहीं है। लेकिन अगर आप मूड में हैं और आप वास्तव में उसे खुश करने के लिए चाहते हैं, तो कुछ चीजें हैं जो आप उसे पागल करने के लिए कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ रिश्ते का चरण 6



    2
    उसके साथ रोमांटिक रहें वह आपको तारीफ देगा, वह दरवाजे खुलेंगे, वह आपको रात के खाने के लिए आमंत्रित करेंगे और एक फिल्म देखने के लिए, जो कि बच्चों के लिए है। यदि आप एक या दो साल के लिए जाने के बाद इसे जारी रखना चाहते हैं, तो उसे पता चले कि आप उस चीज़ की सराहना करते हैं - या वह नहीं नाटक रोमांस को मारने का एक तरीका है, अगर आप इसे तुरंत नहीं करते हैं तो यह एक लंबा समय होगा। लेकिन इस लेख में मान लें कि आप ऐसा करते हैं। यदि वह आपको जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं, और आप उसे चुंबन के साथ इनाम देते हैं या कुछ समय बाद उसे सही जगह पर निचोड़ देते हैं, तो वह इसे जारी रखेगा।
  • एक करीबी दोस्त को स्वीकार शीर्षक वाली छवि`s Sexual Orientation Step 6
    3
    सफल होने के लिए तैयार हो जाओ कुछ नेकलाइन पर्याप्त है बहुत सी दरारें बहुत ज्यादा प्रकट होंगी ड्रेसिंग भड़काने से आपको अपनी आँखों को अपने में रखने के लिए चुनौती मिलेगी, इससे आपको मूड में रखने में मदद मिलेगी, और कुछ मज़ा भी हो सकता है
  • कंस अ ब्वॉय चरण 1 शीर्षक वाली छवि

    Video: इन अंगों को छूने से मचल कर बाहों में आ जाती है औरते...

    4
    उसके साथ इश्कबाज सूचक हो, शायद आप चम्मच चाटना कर सकते हैं, या आप यह कह सकते हैं कि यह बहुत सुंदर लग रहा है दोबारा, लड़के काफी पहले से होते हैं, और यह आपको प्रेरित करने के लिए लंबा नहीं लगेगा बस याद रखें: वह नियंत्रण चाहता है, लेकिन आप तय कर सकते हैं कि वह कितना नियंत्रण कर सकता है।
  • बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Step 6
    5
    अपने आप में भरोसा रखें जो असुरक्षित है या जो सही काम करने के बारे में सुनिश्चित नहीं है, उसे चुंबन शुरू करना बहुत ही रोमांचक नहीं है। अगर रोमांचक यह लक्ष्य है, तो यह साबित करें। राजनीतिक या सामाजिक सुधार की दीवार के पीछे अपनी इच्छा को छिपाना न करें।
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 10 नामक छवि
    6
    उसे पता चले कि वह तुम्हें कैसे चूमना चाहिए जब वह पहली बार आंदोलन करता है, तब भी उसे चूमो जैसा कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं। यदि आप एक गहन या भावुक चुंबन चाहते हैं, तो इसे इस तरह से चुंबन दें यदि आप एक मुलायम चुंबन चाहते हैं - कम से कम शुरू करने के लिए - उस तरह चुंबन करो, और धीरे से किसी भी तीव्र चुंबन को अस्वीकार कर दें जब तक आप तैयार न हों।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू क्वस यू चरण चरण 8
    7
    आक्रामक रहें वह जानना चाहेंगे कि वह केवल एक ही नहीं है जो इच्छाओं की है। उसे नीचे दस्तक करने और अपने कपड़े छोड़ने के लिए आवश्यक नहीं है - फिर भी - लेकिन उसे चूमने और उसके शरीर की तलाश शुरू करने से आगे बढ़ो। यदि वह व्यायाम करता है, तो वह अपनी कायाकल्प की प्रशंसा करता है। वह वह चाहेंगे, क्योंकि उसने उस शरीर के लिए कड़ी मेहनत की है।
  • कंस एक गर्ल चरण 4 नामक छवि
    8
    जब आप अधिक घनिष्ठ संपर्क के लिए तैयार हों, तो मुझे नेतृत्व (आपके मार्गदर्शन के तहत) ले जाने दो, अपने शरीर की भाषा को उस संदेश को व्यक्त करने दें कभी-कभी आपको अपने हाथों को रखना होगा जहां आप को छूना चाहते हैं, लेकिन आम तौर पर उन्हें पता होगा कि आप क्या चाहते हैं।
  • लेप ऑफ क्लॉप्ड्स इन सेक्सी वे चरण 21
    9
    कुछ शोर करें आप आप क्या करते हैं चाहते हैं, तो आप कहने के लिए सिर्फ कहते हैं कि "Mmmmmm" यदि आप वास्तव में आप क्या कर रहे हैं, आप और अधिक कह सकते हैं "मैं क्या आप की तरह" नहीं है। यदि आप चाहते हैं कि मैं आपसे गंदी बात करूँ, तो आपको शुरू करो, तो आपको पता चल जाएगा कि यह ठीक है।
  • Video: इन Tips की मदद से करे अपने पति को खुश कर बने आइडल पार्टनर

    लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे स्टेप्स 26
    10
    जब यह आपके कपड़े लेना शुरू हो जाता है, यदि आप वास्तव में इसे उत्तेजित करना चाहते हैं, तो इसे छोड़ें, इसके बदले इसे स्वयं करें मोहक तरीके से जब आप को छूना चाहते हैं (और करेंगे) छोड़ना नहीं है उस जगह पर, जहां मैं आपको छूना चाहता हूं, वहां स्वयं को छूने के लिए जब तक दोनों में से कोई इसे सहन नहीं कर सकता तब तक इसे जारी रखें, फिर सुरक्षा के साथ आगे बढ़ें।
  • चुंबन चरण 5 नामक छवि
    11
    अक्सर इसे करो
  • युक्तियाँ

    • रोमांस मदद करता है
    • जानें कि यह क्या है जो आपके साथी को उत्तेजित करता है
    • अपने साथी को तीव्रता से चूमो
    • असुरक्षित यौन संबंध रखने से पहले सुरक्षा का उपयोग करें या खुद का परीक्षण करें।
    • मुझे आप अधिक से अधिक चाहते हैं। लेकिन जल्दी मत देना
    • आप इसे चाहते हैं। ऐसा कुछ मत करो जो आप नहीं करना चाहते हैं, और अपने साथी को कुछ करने के लिए मजबूर न करें। अपनी सीमाओं का नियंत्रण रखें
    • जब वे बात करते हैं और मुस्कुराते हैं, तब जब वे अपनी आंखों को देखते हैं तो लड़कियां प्यार करती हैं यह उन्हें पर्याप्त उत्तेजित कर सकते हैं
    • संपर्क बाधा तोड़ने के लिए अपने हाथों से अपने हाथों को चलाएं

    चेतावनी

    • अपने आप को किसी के साथ न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com