ekterya.com

कार्डिनल को आकर्षित कैसे करें

यदि आप उत्तरी अमेरिका में कहीं भी रहते हैं, तो यह आपके बगीचे में सुंदर लाल घाव को आकर्षित करने का एक तरीका है।

चरणों

कार्डिल्स चरण 1 को आकर्षित करने वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि वे आपके क्षेत्र के मूल निवासी हैं उत्तर कार्डिनल्स उत्तर अमेरिका भर में पाए जाते हैं। पूर्व और मध्य, दक्षिणी कनाडा से मेक्सिको और मध्य अमेरिका के कुछ हिस्सों तक। इन पक्षियों को उत्तर में मेन या नोवा स्कॉशिया, कनाडा से फ्लोरिडा और तट की खाड़ी के रूप में उत्तर में स्थानों पर रहते हैं। वे दक्षिण डकोटा, नेब्रास्का और टेक्सास के रूप में दूर पश्चिम हैं। वे भी कैलिफोर्निया, हवाई और बरमूडा के लिए पेश किए गए थे उत्तरी कार्डेनिएं विस्थापित नहीं होते हैं, इसलिए वे सभी वर्षभर उसी स्थान पर रहते हैं।https://biokids.umich.edu/critters/Cardinalis_cardinalis/
  • कार्डिल्स स्टेप 2 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    2

    Video: The Insanity of Luther

    एक पक्षी फीडर खरीदें वे फांसी वाली किस्मों के बजाय स्थैतिक फीडर या प्लेटफ़ॉर्म पसंद करते हैं। उन्हें पास के आस-पास के आवास भी पसंद हैं, इसलिए उन्हें पेड़ों या झाड़ियों के पास रखें।
  • शीर्षक कार्ड चित्रित करें कार्डिन्स चरण 3
    3
    सर्दियों में, उन्हें और अन्य पक्षियों को अतिरिक्त ऊर्जा देने के लिए फीडर पर चारा डालें।
  • कार्डिल्स चरण 4 को आकर्षित करने वाली छवि



    4

    Video: ईशान कोण के शौचालय दोष दूर करें यह पांच घरेलू उपाय - Best Remedies for N-E Toilet

    कार्डिनल भी जमीन से खाते हैं यदि आपके पास भूमि का एक टुकड़ा है जो कि झाड़ियों और पेड़ों से हटा दिया जाता है जहां शिकारियों को छिपाया जा सकता है, तो आप वहां कुछ बीज फेंक सकते हैं।
  • शीर्षक कार्ड छवियों का शीर्षक कदम 5
    5
    फीडर में सूरजमुखी के बीज डालें काली सूरजमुखी के बीज कार्डिनल के पसंदीदा हैं। छील के बिना बीज खरीदें, अगर आप चिंतित हैं कि वे जगह गंदे होंगे। वे ये भी किसानों और सफेद ज्वार के जैसे बीज पसंद करते हैं।
  • शीर्षक कार्ड छवियों का शीर्षक कार्डियल्स चरण 6
    6
    कुछ मीटर की दूरी पर पक्षियों के लिए स्नान करें। यदि आप सर्दियों में जमा होने वाले किसी क्षेत्र में रहते हैं, तो कार्डिनल एक वातानुकूलित एक की सराहना करेंगे।
  • शीर्षक कार्ड छवियों का शीर्षक कार्ड 7
    7
    जब वे आपके बगीचे में जाते हैं तो कार्डिनल्स देखें वे सुबह और शाम में अपना मुख्य भोजन बनाते हैं, इसलिए अपने दौरे का आनंद लेने के लिए उनका दैनिक कार्यकलापों का रिकॉर्ड होता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com