ekterya.com

कैसे एक विदाई पार्टी बनाने के लिए

विदाई दल विभिन्न अवसरों के लिए आयोजित किए जाते हैं। ये आपके मित्र, सहकर्मियों या प्रियजनों को अलविदा कहने का एक बढ़िया तरीका है, जो महान यादें ले जाएगा। यदि कोई काम या देश छोड़ देता है, या यदि आप किसी भी स्थिति में एक नया चरण शुरू करने जा रहे हैं तो आप विदाई पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। एक विदाई पार्टी को व्यवस्थित करने के लिए थोड़ा सा काम करना होगा। आपके विशेष अतिथि को श्रद्धांजलि करने, योजना बनाने, आमंत्रित करने, आयोजन करने और भुगतान करने के लिए बहुत कुछ है। सौभाग्य से, आप अपने दोस्तों, सहकर्मियों आदि की मदद के लिए पूछ सकते हैं। यदि आप कुछ नियोजन और टीम वर्क को समर्पित करते हैं, तो आप अपने मेहमान सम्मान को एक पार्टी का आनंद लेंगे जिसे आप नहीं भूलेंगे।

चरणों

भाग 1
पार्टी की योजना बनाएं

छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 1 रखें
1
एक थीम चुनें सर्वश्रेष्ठ विदाई पार्टियां एक विशिष्ट विषय पर आधारित होती हैं जो विशेष अतिथि को श्रद्धांजलि देता है। सामान्य तौर पर, इस व्यक्ति के कैरियर के अगले चरण पर जोर दिया जाता है और उनके साथ बिताए समय का स्मरण करते हैं
  • यदि आपका मित्र स्थानांतरित होने जा रहा है, तो ध्यान रखें कि किस तरह के विषय काम करेंगे आप एक अच्छी यात्रा की इच्छा के लिए एक पार्टी का आयोजन कर सकते हैं, जो यात्रा और अन्वेषण से संबंधित विषयों का उपयोग कर सकते हैं। आपकी पार्टी अपने कुछ अच्छे स्थानीय तत्वों को उजागर कर सकती है जो आपके मित्र को प्यार करता है। इसके अलावा, आप उस जगह से कुछ सांस्कृतिक और जठरांतीय पहलुओं का उपयोग कर सकते हैं जहां आपका मित्र यात्रा करेगा।
  • शायद सम्मान के अतिथि काम छोड़कर एक नई कंपनी में प्रवेश करेंगे आप एक पार्टी का आयोजन कर सकते हैं जो उस महान काम पर जोर देती है जो इस व्यक्ति ने आपके कार्यालय में किया है।
  • आमंत्रण, भोजन, गहने आदि में आपका थीम प्लाज्मा। उदाहरण के लिए, यदि आपका मित्र दूसरे राज्य या देश में स्थानांतरित हो रहा है, तो आप उस जगह के रंग वाले मफिन तैयार कर सकते हैं। आप एक तरफ आभूषण भी डाल सकते हैं जो उस जगह का नक्शा दिखाते हैं जहां आपका दोस्त चलेगा- और दूसरे पर, वह जगह जहां वह जाएगी
  • छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 2 रखें
    2
    पार्टी का जश्न मनाने के लिए एक शानदार जगह खोजें। यह इसके विषय में फिट होना चाहिए। पार्टी का जश्न मनाने के लिए उपयुक्त जगह चुनें। यह एक कार्यालय, एक रेस्तरां या यहां तक ​​कि अपने घर में भी हो सकता है जगह में दो पहलुओं को गठबंधन करना चाहिए: इसमें एक पार्टी को व्यवस्थित करना आसान होना चाहिए और इसे अपने अतिथि को खुश करना चाहिए
  • यदि कोई परिवार सदस्य थोड़ी देर के लिए विदेश यात्रा करेगा, तो घर पर पार्टी का जश्न मनाने का एक अच्छा विकल्प होगा। यदि कोई सहकर्मी नौकरी से रिटायर या बदल रहा है, तो एक उपयुक्त स्थान कार्यालय होगा या कोई पसंदीदा स्थानीय रेस्तरां होगा
  • ध्यान रखें कि सम्मान के अतिथि क्या चाहते हैं मत भूलो कि आप अपने दोस्त के लिए पार्टी का जश्न मनाने जा रहे हैं। आपको उस स्थान पर ले जाना चाहिए जो यह व्यक्ति प्यार करता है उदाहरण के लिए, यदि आपका मित्र स्थानांतरित हो रहा है, तो आप बार या रेस्तरां में एक पार्टी को पकड़ सकते हैं जहां वे अक्सर जाते हैं। पता लगाएँ कि क्या आप इसे कुछ घंटों के लिए किराए पर ले सकते हैं
  • जगह विशेष और थोड़ा अंतरंग होना चाहिए। उन्हें अन्य लोगों को ध्यान भंग या उन्हें विचलित करने के बिना एक सुखद क्षण बिताना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 3 पकड़ो
    3
    निमंत्रण भेजें बहुत प्रत्याशा के साथ लोगों को आमंत्रित करें, इसलिए अधिकांश में भाग ले सकते हैं यदि आप निमंत्रण भेजने जा रहे हैं, तो ध्यान रखें कि लोग जो कि सम्मानित अतिथि पार्टी में चाहते हैं। पहले आपको करीबी मित्रों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित करना होगा अपने बजट को ध्यान में रखकर और कुछ लोगों या आपके निकटतम लोगों को आमंत्रित करें यदि आपके पास एक छोटा बजट है, या यदि आपको पता है कि सम्मान के अतिथि कोई बड़ी पार्टी नहीं चाहते हैं सम्मान के अतिथि को आमंत्रित करना याद रखें, जब तक कि यह एक आश्चर्यजनक पार्टी न हो। आप एक विशेष निजी निमंत्रण भी भेज सकते हैं
  • यदि आप शारीरिक निमंत्रण भेजते हैं, तो लोगों को विदाई पार्टी में शामिल होने का एक शानदार तरीका होगा। ऐसे आमंत्रण को सजाने के लिए जो पार्टी के विषय में फिट बैठता है।
  • यदि आपका मित्र चल रहा है, तो आप निमंत्रण कर सकते हैं जो विमान के टिकट की तरह दिखाई देते हैं। वह जगह रखें जिसे व्यक्ति छोड़ देगा और जिस पर वे जाएंगे पार्टी के समय और स्थान के बारे में टिकट पर जानकारी रखें। अपने मेहमानों से अपनी मौजूदगी 2 या 3 सप्ताह पहले से पुष्टि करने के लिए कहें, ताकि आप उचित मात्रा में भोजन की योजना बना सकें।
  • आप फेसबुक पर एक इवेंट भी बना सकते हैं। लोगों को आमंत्रित करने और पार्टी के विवरण के बारे में बात करने के लिए सामाजिक नेटवर्क एक शानदार तरीका हैं। सामाजिक नेटवर्क में एक घटना बनाएं और भौतिक निमंत्रण तैयार करें।
  • यदि आप केवल सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से एक निमंत्रण भेजते हैं, तो लोग इसे हमेशा नहीं खोज पाएंगे। इसके अलावा, भौतिक निमंत्रण पार्टी के लिए एक महान लाभ है और इसे एक विदाई उपहार या स्मारिका बोर्ड के भाग के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, अगर आप भौतिक आमंत्रण नहीं भेजना चाहते हैं, तो आप एक रंगीन इलेक्ट्रॉनिक निमंत्रण भी बना सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 4 रखें
    4
    मेहमानों को एक उपहार की पेशकश करने के लिए योगदान देने के लिए कहें आपको अतिथि का सम्मान देना चाहिए जो आपको इस क्षण की याद दिलाता है। भावुक उपहार आपके दोस्त या सहकर्मियों को खुश और स्थायी यादों के साथ अलविदा कहने का एक शानदार तरीका है। मेहमान किसी तरह से योगदान करने के लिए कहें
  • यदि आप पैसे की मांग करने के लिए परेशान हैं, तो कोई समस्या नहीं है। आप मेहमानों को बता सकते हैं कि आप सम्मान के अतिथि के लिए कुछ पाने या बनाने की योजना बना रहे हैं। समझाओ कि आप किसी भी योगदान की सराहना करेंगे जो वे कर सकते हैं।
  • अन्य तरीके प्रदान करें जिसमें लोग योगदान कर सकते हैं यदि आप पैसे मांगना नहीं चाहते हैं, तो आप उन्हें गहने लेने के लिए कह सकते हैं, जगह का आयोजन कर सकते हैं, भोजन तैयार कर सकते हैं या ला सकते हैं। सभी प्रकार के योगदान उपयोगी हो सकते हैं
  • भाग 2
    पार्टी के विवरणों को व्यवस्थित करें

    छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 5 पकड़ो
    1
    अन्य लोगों को कार्य सौंपें आप अपने आप से एक शानदार विदाई पार्टी का आयोजन करने के लिए एक कठिन समय होगा - हालांकि, संभवतः उस तरह से होना जरूरी नहीं है आपके समूह में बहुत से लोग होंगे जो योगदान देने के इच्छुक हैं।
    • कुछ कार्यों को असाइन करें, ताकि आप समय पर सब कुछ और अधिक आसानी से देख सकें। आप अपने एक मित्र को गहने लेने का काम सौंप सकते हैं। किसी को भोजन का ख्याल रखना है हो सकता है कि आपका एक दोस्त है जो शिल्प में कुशल है और जो आपको सही स्क्रैपबुक या उपहार बनाने में मदद करना चाहता है।
    • यदि आप कार्य को विभाजित करते हैं, तो यह गारंटी देगा कि आपकी पार्टी सबसे अच्छी संभव है। इसके अलावा, जब पार्टी का समय आता है, तो आप सम्मान के अतिथि पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 6 रखें
    2
    गहने बनाओ पार्टी की जगह को सजाने ताकि वह आपकी थीम से मेल खाए। आप गहने का उपयोग कर सकते हैं जो कि अतीत और भविष्य को जोड़ती है। उदाहरण के लिए, आप निम्न कर सकते हैं:
  • नौकाओं या छोटे विमानों की जगह अगर व्यक्ति विदेश यात्रा करेगा। देश से मेल खाने वाले रंगों का उपयोग करें जो आपके मित्र छोड़ देंगे और जिस पर वह यात्रा करेगा। आप पार्टी को आधे से अलग कर सकते हैं आप आधे हिस्से को रंगों और इस देश के पहलुओं के तत्वों के साथ सजा सकते हैं जो आपके मित्र के पसंदीदा हैं। दूसरे आधे रंग और वस्तुओं पर भरोसा कर सकते हैं जो नए देश की संस्कृति का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • यदि व्यक्ति रिटायर होने जा रहा है, तो आप छोटे घड़ियों, समय पत्रक या समान कार्य आइटम रख सकते हैं। आप उन वस्तुओं को भी रख सकते हैं जो आपके सहकर्मी या मित्र को रिटायर करते हुए उत्साहित करते हैं। इस व्यक्ति ने पोर्च पर बैठने और किताबें पढ़ने की इच्छा व्यक्त की थी। आप कमरे के एक कोने को एक पोर्टेको जैसा दिख सकते हैं कुछ पुस्तकों के साथ एक अच्छी कुर्सी और एक साइड टेबल रखें सम्मान के अतिथि के लिए यह क्षेत्र पार्टी का विशेष सिंहासन भी हो सकता है।
  • स्ट्रीमर वे हमेशा अच्छे सजावट हैं स्ट्रीमर्स जो व्यक्ति के पसंदीदा रंग हैं, या कुछ जो एक विदाई पहलू का प्रतीक हैं आप एक मानचित्र की छवियों के साथ स्ट्रीमर्स भी बना सकते हैं जो उस स्थान को दिखाता है जिसे आपका मित्र छोड़ देगा और वह जिस पर वह यात्रा करेगा।
  • आप एक विशेष क्षेत्र पर भरोसा कर सकते हैं जहां आप एक किताब या एक कार्ड रख सकते हैं जिसमें सभी साइन करेंगे और एक नोट लिखेंगे। आप इसे अपने विषय से मिलान करने के लिए भी डिज़ाइन कर सकते हैं। यदि आपका मित्र विदेश में चलता है, तो आप एक बोतल और छोटे रोल पेपर प्राप्त कर सकते हैं। तब लोग कागज पर नोट लिख सकते हैं और इसे बोतल पर रख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 7 को पकड़ो
    3



    भोजन व्यवस्थित करें आप केवल स्नैक्स प्रदान कर सकते हैं, जब तक आप औपचारिक भोजन की योजना नहीं बनाते हैं। उन खाद्य पदार्थों को चुनने की कोशिश करें जो यात्रा करने वाले व्यक्ति को बहुत प्रसन्न हों।
  • छोटे सैंडविच, सैंडविच और डेसर्ट महान हैं, क्योंकि वे लोगों को आसपास घूमने और बातचीत करने की अनुमति देते हैं।
  • दूसरी ओर, आपके अतिथि सम्मान के लिए एक अच्छा औपचारिक भोजन अधिक महत्वपूर्ण हो सकता है।
  • व्यंजन और कटलरी का प्रयोग करें जो आपके विषय से मेल खाते हैं।
  • अपने मित्र को अपने पसंदीदा स्थानीय भोजन या नई जगह के भोजन की विशेषताओं को लाओ, जहां आप यात्रा करेंगे। दूसरी तरफ, यदि आप सहकर्मी के लिए एक विदाई पार्टी का आयोजन कर रहे हैं, तो आप कार्यालय के निकट अपने सह-कार्यकर्ता के पसंदीदा रेस्तरां से भोजन का आदेश दे सकते हैं।
  • यदि आप शराब पीने के लिए पर्याप्त हैं, तो अपने मेहमानों को अपने पसंदीदा स्थानीय बियर और लिकर की पेशकश करें। कभी-कभी, अपने पसंदीदा स्थानीय शराब की भठ्ठी से अपने दोस्त को एक ठंडी बीयर पेश करने के लिए यह बहुत उपयोगी है।
  • छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 8 को पकड़ो
    4
    भाषणों की योजना बनाएं उन लोगों से बात करें जो शायद किसी को देते हैं भाषण।
  • भाषण संकेत दे सकते हैं कि सम्मान का अतिथि कितना महान है। अपने भाषण पर इस बात का ध्यान रखें कि इस व्यक्ति का आप कितना मतलब है या आप इससे कितना सीखा है लोगों को संक्षेप में कहें, इसलिए आप चीजों को विलंब नहीं करेंगे।
  • भाषण, किसी भी प्रकार के विषयों को उजागर कर सकते हैं, मजेदार कहानियों से सौहार्दपूर्ण यादों और शुभकामनाओं से।
  • सम्मान के अतिथि को जवाब देने का अवसर मिलता है, लेकिन उसे बोलना नहीं है विदाई दल बहुत मजेदार और हर्षजनक हो सकते हैं - हालांकि, वे बहुत भावुक भी हो सकते हैं और आपका मित्र हर किसी के सामने बात नहीं करना चाहता हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 9 रखें
    5
    उसे एक विदाई उपहार दें विदाई पार्टियों के लिए आम तौर पर एक या एक से अधिक उपहार देना होगा जो छोड़ने वाला व्यक्ति होगा।
  • उस व्यक्ति को ध्यान में रखें जो छोड़ देगा और वह क्या शर्तों के तहत ऐसा करेंगे। ऐसा लगता है कि आपके मित्र को खरीदा हुआ कुछ चीज़ों के बजाय एक बोर्ड या स्क्रैपबुक का आनंद लेता है। इसके अलावा, ध्यान रखें कि वह व्यक्ति कहां जाएगा यदि आपका मित्र विदेश जाने के लिए जा रहा है, तो उसे एक ऐसा उपहार दें जो इस कदम के लिए छोटा या उपयोगी है।
  • जो लोग रिटायर होने जा रहे हैं, उनके मामले में, ऐसे सामान्य उपहार होते हैं जो कंपनियां प्रदान कर सकती हैं। हालांकि, आपको अतिथि का सम्मान भी देना चाहिए जो आपके द्वारा योगदान किए गए समय और कंपनी में आपके द्वारा बनाए गए रिश्तों की याद दिलाता है।
  • उस व्यक्ति के मामले में, जो यात्रा करने जा रहा है, उन मदों की तलाश करें जो उनकी यात्रा में उनकी सहायता करें। आपको पता हो सकता है कि आपका मित्र एक बैकपैकर के रूप में यात्रा करेगा, लेकिन उनके पास यात्रा करने के लिए एक महान बैकपैक नहीं है आप उसके साथ योगदान कर सकते हैं और उसे यात्रा करने के लिए एक महान बैकपैक दे सकते हैं। यदि आप उसे एक भी अधिक उपस्थिति देना चाहते हैं, तो आपूर्ति के साथ बैकपैक को पानी की एक बोतल, स्वच्छता आइटम और अपने पसंदीदा सैंडविच भरें।
  • इस कारण को ध्यान में रखें कि आपका अतिथि सम्मान क्यों छोड़ देगा और उसकी जगह गंतव्य उपयोगी या एक या अधिक उपहार देने की कोशिश करें उसे कुछ लेना मुश्किल न हो या उसे ज़रूरत नहीं है।
  • आपका मित्र दूसरे राज्य में जा सकता है पैक करने और ले जाने के लिए आपको अधिक चीजें देने के बजाय, आप उन्हें चलती बक्से दे सकते हैं या यहां तक ​​कि किसी चलती कंपनी को किराए पर ले सकते हैं, ताकि आप उन्हें सबकुछ पैक कर सकें। दूसरी ओर, आप और आपके मित्र यादों का कोलाज बना सकते हैं और व्यावहारिक वस्तुएं भी प्रदान कर सकते हैं जैसे कि यात्रा और आपूर्ति के लिए बैकपैक।
  • अपने सह कार्यकर्ता एक नई कंपनी में काम करेंगे, तो काम करते हैं और इस व्यक्ति के सभी महान क्षणों है कि आप को क्या हुआ है याद करने के लिए प्रासंगिक कुछ सोचा है, लेकिन बदले में अपने नए काम के लिए उपयोगी है। आप इसे अपने लैपटॉप के लिए एक कस्टम मामले दे सकता है। तुम भी एक साधारण वर्तमान है कि एक मेज पर रखा जा सकता है दे सकते हैं।
  • भाग 3
    सम्मान के अपने अतिथि का सम्मान करें

    Video: President Pranab Mukherjee का अंतिम विदाई भाषण सुन लीजिए जब वो भावुक हो गए

    छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 10 पकड़ो

    Video: Aar paar: Kya Hindustan Me Mehfooz Nahi Musalman? विदाई से पहले Hamid Ansari का सियासी बयान

    1
    इस अवसर को याद रखने के लिए कई फ़ोटो लें। आप ईमेल द्वारा सर्वश्रेष्ठ फ़ोटो भेज सकते हैं या आप उन्हें कैनवास पर प्रिंट भी कर सकते हैं और उन्हें भेज सकते हैं ताकि व्यक्ति घटना को याद करे और जो भी भाग लिया हो।
    • आप तस्वीरों के साथ कोलाज बनाकर एक अतिरिक्त उपहार भी दे सकते हैं, जो आपके दोस्तों के समूह या अजीब यादों को साझा करने वाले सहयोगियों को दिखाती हैं।
  • छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 11 को पकड़ो
    2
    गेम खेलते हैं जो आपके विशेष अतिथि का सम्मान करते हैं। कुछ पार्टी गेम जो सम्मान के मेहमान पसंद करते हैं या फिर उसके चारों ओर घूमते हैं।
  • वे क्लासिक पार्टी गेम जैसे दो सच्चाइयों और झूठ के खेल की तरह एक व्यक्तिगत बदलाव दे सकते हैं। अतिथि अतिथि के सम्मान से संबंधित 3 संक्षिप्त उपाख्यान बताएंगे। इनमें से दो सत्य होंगे और एक का आविष्कार किया जाएगा। सम्मान के अतिथि दूसरों तक पहुंचने तक हस्तक्षेप नहीं करेंगे। खेल के अंत में सबसे ज्यादा झूठ की पहचान करने वाला अतिथि जीत जाएगा।
  • इसके अलावा, आप सम्मान के मेहमान को एक विनोदी श्रद्धांजलि बना सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि चुटकुले उसे अपमान न करें और यह सब कुछ सकारात्मक तरीके से समाप्त हो गया। यह मजेदार हो सकता है, लेकिन आपको सावधान रहना होगा और स्थिति आकस्मिक रखना चाहिए।
  • आप किसी भी खेल में आप चाहते खेल सकते हैं। एक विशेष स्पर्श के लिए, पार्टी की तरह ही विषय के साथ खेल कर दिया। उदाहरण के लिए, यदि अपने दोस्त विदेश चले जाते हैं और कानून द्वारा पर्याप्त पीने की उम्र है, खेल का अनुकूलित संस्करण है जहाँ आप गेंदों बियर (बियर पांग) के साथ चश्मा में पिंगपांग फेंक खेल सकते हैं। एक ओर वर्तमान देश और अन्य देश के लिए अपने दोस्त से यात्रा करेंगे प्रतिनिधित्व करेंगी।
  • एक नक्शा लें जहां आपका अतिथि यात्रा करेगा और हर जगह जाने के लिए एक मजेदार जगह चुनें या उस नई जगह में कुछ करना।
  • छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 12 पकड़ो
    3
    हर किसी का योगदान करें हर किसी को पार्टी के कुछ पहलुओं में योगदान करने का मौका मिलता है। साधारण तथ्य यह है कि आप पार्टी के संगठन के प्रभारी हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सभी क्रेडिट लेना चाहिए।
  • यह एक सह कार्यकर्ता जो एक नई कंपनी के लिए जा सकते हैं या संन्यास ले लेंगे, एक दोस्त है जो आगे बढ़ रहा है, या किसी को किसी भी मामले में अपनी active- सेवा बंद करने के लिए करीब है, वहाँ कई लोग हैं, जो प्यार करेंगे हो जाएगा हो सकता है। आप हर किसी को कुछ खास योगदान करने की अनुमति है, तो यह केवल सबसे अच्छा विदाई पार्टी विशिष्ट अतिथि, उपलब्ध नहीं कराएगा भी आप हर किसी को एक महत्वपूर्ण और अनोखा तरीका बंद बिछाने के लिए अनुमति देते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक फ़ेयरवेल पार्टी चरण 13 को पकड़ो
    4
    अपने मेहमान को तैयार रहें और बहुत शुभकामनाएं और यादें बनाएं जब यादें और के बारे में सोच, अंत में, एक शानदार तरीका अलविदा कहने का, यह ध्यान रखें कि आप कुछ खुश हर समय वे एक साथ बिताया है के उपलक्ष्य में सम्मान के अपने अतिथि देना पड़ता है।
  • पार्टी समाप्त होने से पहले, हर किसी को एक क्षण दें जहां वे अतिथि का सम्मान कर सकते हैं और व्यक्तिगत रूप से उन्हें अलविदा कह सकते हैं। विदाई पार्टियां भारी हो सकती हैं और व्यक्तिगत तौर पर बोलने का समय ढूंढना हमेशा आसान नहीं होता है। एक गतिविधि करें जिसमें अधिकांश भाग ले सकते हैं और जो उन्हें सम्मान के मेहमान के साथ व्यक्तिगत समय देता है।
  • अंत में, अपने मेहमानों को शुभकामनाएं देने के लिए सभी उपहार और टोस्ट को सम्मान दें। एक अंतिम विदाई वाला टोस्ट दें जो आपके लिए सभी प्यार और प्रशंसा को महसूस करता है। उसे बताओ कि, हालांकि वे हर दिन एक साथ नहीं रहेंगे, उनकी दोस्ती हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • सामान्य तौर पर, आपको अपने अतिथि सम्मान को बताना चाहिए कि आप एक विदाई पार्टी को व्यवस्थित करना चाहते हैं। कुछ लोगों को पार्टी में असहज महसूस हो सकता है हालांकि, अगर आप इस व्यक्ति को अच्छी तरह जानते हैं, तो एक आश्चर्यजनक पार्टी एक अतिरिक्त स्पर्श प्रदान कर सकती है।
    • यदि आप एक विदाई पार्टी चाहते हैं तो अपने सहकर्मी से पूछना एक अच्छा विचार है कभी-कभी, यह व्यक्ति किसी प्रकार का उत्सव नहीं चाहता हो।
    • भूतपूर्व और अपने मित्र की यात्रा के भविष्य से संबंधित थीम और उपहार चुनें।
    • एक डॉलर के लिए सभी स्टोर पर जाएं और पार्टियों के लिए सस्ते स्मृति चिन्ह प्राप्त करें
    • उपहार प्राप्त करें या उपहार बनाएं जो अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं और जो कि आपके मेहमान सम्मान के लिए कुछ उपयोग हैं।
    • विदाई पार्टियां भावनात्मक हो सकती हैं सबसे अच्छी बात तैयार होनी है। हाथ पर कुछ रूमाल करें और एक आरामदायक वातावरण बनाए रखने का प्रयास करें। जीवंत संगीत खेलते हैं और मजेदार गेम खेलते हैं
    • आपको अपने अतिथि के सम्मान से पूछना पड़ सकता है कि आप पार्टी को कब मनाएंगे। सहकर्मियों के मामले में, दिन के बाद के समय में इसे पकड़ना सबसे अच्छा हो सकता है, या इस व्यक्ति को यह पसंद हो सकता है कि वे दोपहर के भोजन का आयोजन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com