ekterya.com

कैसे मारिजुआना मक्खन तैयार करने के लिए

कैनबिस (या "जड़ी बूटी के मक्खन") के साथ मिश्रित मक्खन का उपयोग किसी भी नुस्खा में किया जा सकता है जिसे मक्खन की आवश्यकता होती है, हालांकि यह मुख्यतः चॉकलेट बिस्कुट में शामिल होने के लिए जाना जाता है। कैनबिस के साथ मिश्रित मक्खन का उपयोग करने से आप धूम्रपान (संभव स्वास्थ्य समस्याओं, गंध, आदि) के नुकसान से बचने के लिए अनुमति दे सकते हैं, जबकि अभी भी दवा के लाभों का आनंद ले रहे हैं। "जड़ी बूटी के मक्खन" का एक अन्य लाभ यह है कि यह कम शक्तिशाली या वांछनीय मारिजुआना के साथ बेहतर काम करता है, जैसे कि उपजी और पत्तियों, या बोया जाने वाले कटाई को हटाने के बाद कतरनों की कटाई।

चरणों

विधि 1

जड़ी बूटी तैयार करें (डिकरबॉक्सिलेशन)
मारिजुआना मक्खन चरण 1 को तैयार की गई छवि
1
ध्यान रखें कि, हालांकि यह जरूरी नहीं है, डिकरबॉक्सिलेशन एक सरल प्रक्रिया है जो मारिजुआना के प्रत्येक प्रकोप से अधिक का उत्पादन करता है। यह कदम, जिसे "पिछला बेकिंग" भी कहा जाता है, का सबसे अधिक प्रकोप होता है। मारिजुआना कई यौगिकों से भरा है, जिनमें से कुछ औषधीय या मनोवैज्ञानिक हैं, जबकि अन्य नहीं हैं। आप उन लोगों से छुटकारा पा सकते हैं जो उपयोगी नहीं हैं यदि आप पहली बार मारिजुआना के डिकरबॉक्सिलेशन की प्रक्रिया करते हैं, जिसका मतलब है कि यह कम तापमान पर पकाना है। यह टेट्राहाइड्रोकाइनबोनोनीनोलिक एसिड (या टीएचसीए) जैसे यौगिकों को वाष्पीकृत करता है, जो आपको मजबूत मक्खन का उत्पादन करके नशा महसूस नहीं करता है।
  • यदि आप चाहें तो मारिजुआना, पत्तियों या कलियों का मिश्रण और पत्तियों के छोर का भी उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: The Great Gildersleeve: Bronco's Aunt Victoria / New Secretary / Gildy the Pianist

    मारिजुआना मक्खन चरण 2 तैयार शीर्षक वाली छवि
    2
    115 डिग्री सेल्सियस (240 डिग्री फारेनहाइट) के लिए पहले से गरम ओवन। आपको कम और सुखद तापमान की आवश्यकता है। यद्यपि एक उच्च तापमान यौगिकों को तेजी से हटा देगा, यह वांछित यौगिकों का भी कारण होगा, जैसे टेरपेनस (जो हर तरफ अपनी अनूठी खुशबू और स्वाद देते हैं), रिसाव के लिए। एक अच्छा और सुरक्षित तापमान 115 डिग्री सेल्सियस (240 डिग्री फारेनहाइट) है।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 3 तैयार करें
    3
    एक पका रही शीट पर मारिजुआना को हड़प कर एक सीमा के साथ, जब उसे फैलाना होता है तो कोई अंतराल या रिक्त स्थान नहीं होता है आपको शूट के छोटे टुकड़े, लगभग 1 सेमी (1/2 इंच) या व्यास में कम की आवश्यकता है, हालांकि यह सटीक मापन होने की आवश्यकता नहीं है। सभी मारिजुआना को रोकने के लिए पर्याप्त रूप से पका हुआ ट्रे का उपयोग करें खाली जगह ट्रे को जल्दी से गर्मी होगी, असमान "खाना पकाने" के कारण
  • मारिजुआना मक्खन चरण 4 तैयार शीर्षक वाली छवि
    4
    जलाने से बचने के लिए हर 10 मिनट के मिश्रण के बारे में 30 मिनट के लिए गोली मारो। जब यह तैयार हो जाता है, मारिजुआना का एक हल्का भूरा रंग होगा और हाथों में आसानी से उखड़ जाएगा।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 5 तैयार करें
    5
    मारिजुआना क्रश जब तक यह एक मोटी मिश्रण है, पहचानने योग्य कलियों के साथ। इसे धूल में कुचलने न दें - आपको इसे छोटे, प्रबंधनीय टुकड़ों में रखना चाहिए, बजरी के छोटे टुकड़ों की तरह आप एक जड़ी बूटी हेलिकॉप्टर का उपयोग भी कर सकते हैं या बस एक ब्लेंडर या फूड प्रोसेसर के माध्यम से जल्दी से इसे पारित कर सकते हैं
  • मारिजुआना मक्खन चरण 6 तैयार करें
    6
    वैकल्पिक रूप से, खाना पकाने से पहले 20 से 60 मिनट के लिए पानी में कैनबिस पानी में डुबोएं। यह वनस्पति के पदार्थ से क्लोरोफिल, गंदगी और उर्वरकों को समाप्त करेगा जिससे मक्खन में "घास" का स्वाद हो सकता है। टेट्राहाइड्रोकाइनबिनोल (THC) और अन्य कैनाबिनॉयड पानी में घुलनशील नहीं हैं और भिगोने से प्रभावित नहीं होंगे।
  • जब मारिजुआना तैयार हो जाता है, तो शोषक कागज के साथ दोहन करके एक झरनी और सूखे के साथ पानी का दबाव डालें।
  • विधि 2

    रसोई में मक्खन कैनबिस तैयार करें
    मारिजुआना मक्खन चरण 7 तैयार करें
    1
    हल्के से मध्यम गर्म पानी के ऊपर 60 मिलीलीटर (¼ कप) और मक्खन के 220 ग्राम (1 पाउंड) उबालें। एक छोटे से बर्तन का प्रयोग करें और मक्खन और पानी को एक साथ मिला दें। आग को हल्का रखें, जब तक कि बुलबुले उबलते बिंदु तक पहुंचने के बिना सतह तक बढ़ने लगें।
    • यह नुस्खा मारिजुआना के 30 ग्राम (1 ऑउंस) का अनुपात 220 ग्राम (1 एलबी) मक्खन का उपयोग करता है। यदि आपके पास कम मारिजुआना है तो इसे क्रमशः अनुकूलित करें
    • यदि आपके पास एक कैंडी थर्मामीटर है, तो इस समय यह लगभग 90 डिग्री सेल्सियस (1 9 0 डिग्री फारेनहाइट) पर होना चाहिए।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 8 तैयार करें
    2
    कैनबिस मिलाएं और गर्मी को कम से कम करें पहले से कुचल कैनबिस लें और इसे अच्छी तरह मिलाएं, आग को कम स्तर तक एक और स्तर तक कम करें एक महान कैनबिस मक्खन की कुंजी इसे "धीरे-धीरे और निरंतर" करना है, जो उन्हें निकालने के बिना यौगिकों और आवश्यक तेलों को छोड़ देगा।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 9 तैयार करें
    3
    मिश्रण को 2 से 5 घंटे के लिए उबाल लें, हर आधे घंटे में जलाएं और आवश्यक होने पर पानी जोड़ें। मक्खन की इच्छित शक्ति के आधार पर, आप इसे अधिक या कम समय छोड़ सकते हैं यदि आप इसे 5 घंटों के लिए आग में छोड़ देते हैं, तो आपको एक मजबूत मक्खन मिलेगा - हालांकि, अगर आपको वाष्पन करना शुरू होता है तो आपको अधिक गर्म पानी जोड़ने के बारे में मेहनती होना चाहिए।
  • तीन घंटे सबसे आम खाना पकाने का समय है, लेकिन दो घंटे में से एक भी उपयोगी बक्से प्राप्त करने के लिए पर्याप्त होगा।
  • यदि आप जानते हैं कि आप मक्खन को 4 से 5 घंटे के लिए खाना बनाना चाहते हैं, तो पहले से अधिक पानी जोड़ें, लगभग 60 मिलीलीटर (1/4 कप) पानी के बजाय लगभग 240 से 480 मिलीलीटर (1 से 2 कप)
  • मारिजुआना मक्खन चरण 10 तैयार करें
    4
    एक चीज़ जाल के साथ एक ठीक जाल छलनी लाइन और एक कांच के कटोरे में इसे जगह। कटोरा का उपयोग करें जिसमें आप मक्खन को बचाने के लिए योजना बनाते हैं। मसाले में सब्जी के किसी भी टुकड़े से कोलंडर और चीज़क्लॉथ को एक साथ खारिज किया जाएगा, जब यह खाना पकाने खत्म हो जाएगा।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 11 को तैयार की गई छवि
    5



    झरनी के माध्यम से कांच के कटोरे में तरल मक्खन डालो। धीरे धीरे डालो और मक्खन को ठंडा करने के लिए इंतजार न करें। शेष ठोस पदार्थों में से अधिक मक्खन को निकालने के लिए एक स्पैटुला या लकड़ी के चम्मच के पीछे का उपयोग करें।
  • क्या आप बहुत परिष्कृत महसूस करते हैं? आप एक सवार कॉफी मेकर का इस्तेमाल केवल मक्खन तरल को दबाकर क्रश कर सकते हैं।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 12 तैयार करें
    6
    मक्खन के पिछले भाग लेने के लिए चीज़क्लेथ और निचोड़ को मोड़ो। सुनिश्चित करें कि आप आखिरी चीज प्राप्त करें जो चीज़क्लोथ से बाहर निकलती है ताकि आप किसी भी मारिजुआना को बर्बाद न करें। तैयार होने पर, चीज़क्लोथ और शेष ठोस पदार्थों को छोड़ दें।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 13 तैयार शीर्षक वाली छवि
    7
    3 से 5 घंटों तक तरल मक्खन को फ़्रिजेट करें। फिर शीर्ष पर पानी परिमार्जन करें। जैसा मक्खन ठंडा है, पानी मक्खन से अलग होगा। बस इसे डालना या छानना, और फिर फ्रिज में मक्खन वापस।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 14 तैयार करें
    8
    कैनबिस मक्खन का उपयोग करें कहीं भी आप एक आम मक्खन का उपयोग कर सकते हैं। आप टोस्ट पर कैनबिस मक्खन फैल सकते हैं या क्लासिक चॉकलेट चिप कुकीज बनाने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सामान्य मक्खन तक रेफ्रिजरेटर में रहेगा, और लगभग किसी भी नुस्खा में प्रतिस्थापित किया जा सकता है।
  • विधि 3

    वैकल्पिक खाना पकाने के तरीकों का प्रयोग करें
    मारिजुआना मक्खन चरण 15 तैयार शीर्षक वाली छवि
    1
    यदि आप शक्ति को बदलना चाहते हैं तो मारिजुआना की मात्रा, मक्खन को अनुकूलित करें आप सब कुछ एक ही रख सकते हैं, क्योंकि जल जलने से रोकने के लिए मौजूद है, यह वास्तव में मक्खन को पतला नहीं करता है। मक्खन और पानी का एक ही अनुपात रखें, बस आप को कुचल दिया गोली मार की मात्रा को समायोजित। आप खाना पकाने का समय भी समायोजित कर सकते हैं, कम प्रभावी मारिजुआना के लिए कम खाना पकाने के लिए - हालांकि, यह केवल मारिजुआना का एक नुकसान है - एक लंबे समय के लिए पकाया अंकुरितों की एक छोटी संख्या एक ही परिणाम प्राप्त करेंगे।
    • मारिजुआना के 30 ग्राम (1 ऑउंस) एक बहुत मजबूत मक्खन का उत्पादन करेगा - हालांकि, आपको संभवतया 40 ग्राम (1 आधा औंस) का उपयोग करना चाहिए अगर आपके पास केवल मारिजुआना पौधे के सिरे या पत्ते हैं
    • यदि आप 30 ग्राम (1 ऑउंस) से अधिक उपयोग करते हैं, तो आपको सभी THC ​​को अवशोषित करने के लिए अधिक मक्खन जोड़ना होगा। हालांकि, 450 ग्राम (1 एलबी) मक्खन के लिए 30 ग्राम (1 ऑउंस) मारिजुआना की मात्रा आमतौर पर पर्याप्त मारिजुआना से अधिक है
  • मारिजुआना मक्खन चरण 16 तैयार करें

    Video: 7 really surprising health benefits from smoking Ganja..

    2
    यदि आप एक खाद्य और त्वरित नाश्ता प्राप्त करना चाहते हैं, तो एक घंटे से भी कम समय में मक्खन को जल्दी से पकाना। अगली विधि छोटे बैचों के लिए है और मज़बूती से आधा कप मारिजुआना मक्खन का उत्पादन जल्दी और आसानी से करता है। इस विधि में, आपको "प्री-सेंकना" की आवश्यकता नहीं है इसे तैयार करने के लिए, निम्नलिखित करें:
  • कैनबिस क्यूब्स के 7 जी (1/4 औंस) को समाप्त करें (समाप्त या पत्तियां नहीं)।
  • 100 ग्राम (आधा कप) का मक्खन गरम करें जब तक कि यह एक पॉट में मध्यम गर्मी पर पिघला देता है।
  • धीरे धीरे गोली मारो और अक्सर घूमो।
  • 45 मिनट के लिए कम गर्मी पर कुक और अक्सर घिस। मक्खन की सतह पर केवल छोटे बुलबुले होने चाहिए।
  • एक शराबी के साथ एक छलनी के माध्यम से तनाव।
  • कूल और उपयोग करें
  • मारिजुआना मक्खन चरण 17 तैयार करें
    3
    अपने हाथों का उपयोग किए बिना मारिजुआना मक्खन तैयार करने के लिए धीमी कुकर का उपयोग करें। एक धीमी गति से खाना पकाने वाला इलेक्ट्रिक कुकर "लंबी और धीमी" खाना पकाने के लिए एकदम सही तरीका है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। इसे प्राप्त करने के लिए, आपको केवल निम्न करना है:
  • धीमी कुकर में 240 मिलीलीटर (1 कप) का पानी, कुचल मारिजुआना के 450 ग्राम (1 ऑउंस) मिलाएं।
  • धीमी कुकर चालू करें और हलचल करें।
  • पॉट को कवर करें और इसे 8 से 24 घंटे के लिए उबाल लें, समय-समय पर हलचल दें।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 18 तैयार करें
    4
    कैनबिस मक्खन का चिकना स्वाद रखने के लिए स्पष्ट मक्खन (या घी) का उपयोग करने का प्रयास करें। दूध से आवश्यक वसा अलग करके स्पष्ट मक्खन अलग हो गया है। यह बेहतर THC को अवशोषित करेगा और कम धुएं के साथ, बहुत साफ तरीके से पकाया जाएगा यदि आप गलती से चीजों को ज़रूरत से ज़्यादा गरम कर देते हैं।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 19 तैयार करें शीर्षक वाली छवि
    5
    कुछ उच्च-ग्रेड अल्कोहल, जैसे कि एवरक्लायर के साथ टोस्टेड स्प्राउट छिड़कें, उन्हें मक्खन में जोड़ने से पहले। इस वैज्ञानिक चाल में गोलीबारी में सेलूलोज़ को विघटित करने में मदद मिलती है, जो THC का एक बड़ा रिलीज और कम हरा अंतिम रंग का उत्पादन करती है। हालांकि, यह केवल तभी काम करता है जब आप डिकरबॉक्सिलेशन चरण (पूर्व-सेंकना) के माध्यम से जाते हैं ओवन से निकलने के बाद स्प्राउट्स को अंकुरित करें और उन्हें 10 से 15 मिनट तक खड़े रहें, जबकि आप मक्खन को पिघलाना शुरू करते हैं।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 20 तैयार करें शीर्षक वाली छवि
    6
    मारिजुआना ब्लीच पहले एक अपेक्षाकृत नरम और गंधहीन मक्खन प्राप्त करने के लिए। यह नुस्खा सरल सफेद खाना पकाने की चाल का उपयोग करता है, क्लोरोफिल और अन्य विकार रसायनों को खत्म करने के लिए जल्दी से हीट और कूल को ठंडा करता है। इसे प्राप्त करने के लिए, आपको पहले से सेंकना करने के लिए तैयार रहना होगा, ताकि आप कई घंटों के लिए खाना पकाने की तैयारी कर सकें। यही है, विरंजन आसान है:
  • पानी का एक बड़ा बर्तन उबालें।
  • एक और कटोरा निकालें और इसे बर्फ के पानी से भरें।
  • चाय फिल्टर में कुचल मारिजुआना रखें, फिर उबलते पानी में इसे 5 मिनट के लिए गीला करें।
  • चाय फिल्टर को निकालें और इसे तुरंत 1 मिनट के लिए बर्फ के स्नान में रखें।
  • सभी मारिजुआना bleached है जब तक दोहराएँ।
  • पहले से सेंकना मारिजुआना को 100 डिग्री सेल्सियस (220 डिग्री फारेनहाइट) पर एक घंटे तक सूखने के लिए।
  • हमेशा की तरह कैनबिस मक्खन तैयार करें
  • युक्तियाँ

    • यह किसी भी तेल के साथ काम करता है जैतून का तेल, वनस्पति तेल, नारियल के तेल या यहां तक ​​कि छोटा या वसा की कोशिश करो
    • यह नुस्खा कम शक्तिशाली मारिजुआना के साथ सबसे अच्छा काम करता है, जैसे कई कटौती, उपजी और कई बीज के साथ गोली मारता है।
    • मक्खन का उपयोग करना सुनिश्चित करें नमक के बिना, अगर आप एक का उपयोग करते हैं

    चेतावनी

    • जब पकाया जाता है तो कैनबिस के मक्खन की गंध मजबूत होती है अप्रिय आश्चर्य से बचने के लिए खाना पकाने से पहले आप अपने रूममेट्स से जांच लें।
    • अधिकांश देशों में मारिजुआना अवैध है और केवल कुछ अमेरिकी राज्यों में ही मेडिकल मान्यता प्राप्त है। UU। यह विधि सुनिश्चित करने से पहले आप कानूनी तौर पर मारिजुआना को प्राप्त कर सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं।
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com