ekterya.com

चॉकलेट चिप कुकीज में ओटमिल जोड़ने के लिए कैसे करें

चॉकलेट चिप कुकीज हर जगह सबसे मान्यता प्राप्त कुकीज़ हैं, लेकिन वे कुकी दृश्य में अपेक्षाकृत नए हैं। बिस्कुट, या बिस्कुट, सैकड़ों वर्षों के लिए बेक किया गया है हालांकि, चॉकलेट चिप कुकीज़ रुथ कब्र वेकफील्ड कहा जाता है का मानना ​​है कि 1930 में वह चॉकलेट चिप कुकीज़ बना दिया है, लेकिन एक बेकरी चॉकलेट में भाग तो उन्हें बदल सकते हैं और उन्हें अर्द्ध मीठी चॉकलेट के टुकड़े जोड़ने का निर्णय लिया। नेस्ले ने वक्फेलेल को जीवन के लिए चॉकलेट के साथ आपूर्ति करने के बदले में व्यंजन खरीदा। आज, प्रत्येक नेस्ले चॉकलेट चिप बैग के पास इस प्रसिद्ध नुस्खा है। चॉकलेट चिप कुकीज के लिए नुस्खा तैयार हो रहा है, और आज एक मिलियन किस्म हैं। चॉकलेट चिप कुकीज़ में सबसे लोकप्रिय चीज दलिया है। यहां आप देखेंगे कि चॉकलेट चिप कुकीज में ओटमिल जोड़ने के लिए कैसे करें।

चरणों

विधि 1

ग्राम दलिया जोड़ें
चॉकलेट चिप कुकीज चरण 1 के लिए ओटमील जोड़ें शीर्षक वाला छवि
1
अपने कुकी नुस्खा के लिए ग्राइंड ओटमील जोड़ें
  • चॉकलेट चिप कुकीज़ के लिए नुस्खा को दलिया जोड़ने से स्वाद और पोषण के सभी लाभों का आनंद लेने का एक तरीका ग्राइंड ओटमैल को जोड़ना है। ग्राउंड ओट आप हमेशा उपयोग किए जाने वाले आटे के लिए एक विकल्प के रूप में कार्य करेंगे, इसलिए ग्राम दलिया की सही मात्रा को बदलना महत्वपूर्ण है। प्रत्येक कुकी नुस्खा अलग है, लेकिन ज़मीन के दलिया के बराबर मात्रा के लिए एक्सचेंज आटे का ¼ होना चाहिए, यह कुकीज़ की बनावट को नहीं बदलेगा संकेत दिए गए नुस्खा तैयार करने के लिए आटे को जमीन दलिया जोड़ें।

विधि 2

पूरे जई जोड़ें
चॉकलेट चिप कुकीज चरण 2 के लिए ओटमील जोड़ें शीर्षक वाला छवि
1
रेसिपी के लिए सही मात्रा में दलिया जोड़ें।
  • नहीं सभी जई एक ही हैं ओट कटौती की एक विस्तृत विविधता है, लेकिन कुकीज़ के लिए हमें ओट फ्लेक्स की जरूरत है एक पत्रक एक दलिया है जो इसकी प्रक्रिया में चपटा हुआ है जब तक कि यह एक पुस्तिका के समान नहीं है और फिर हल्के ढंग से उबरे हुए और फिर भुना हुआ हो। इस तरह से यह अपने बनावट को बनाए रखने और खाना पकाने की प्रक्रिया के माध्यम से आकार बनाए रखने में सफल हुआ है। तत्काल परत के दलिया जोड़ न डालें - यह केवल मैश्ड बन जाएगा। किसी अन्य प्रकार के जई चबाने में मुश्किल और मुश्किल हो जाएगा।
  • चॉकलेट चिप कुकीज चरण 3 में ऑटमैल जोड़ें
    2



    दलिया के लिए पागल बदलें
  • नुस्खा के लिए बहुत से दलिया के गुच्छे को जोड़ने से घने, सूखी कुकीज़ होती है यदि आप बहुत कम जोड़ते हैं तो आप शायद ही जानते होंगे कि वे वहां मौजूद हैं। दलिया बनाने के लिए महत्वपूर्ण संतुलन है प्रत्येक नुस्खा अलग है, यदि आप का उपयोग नुस्खा फल सूख गया है, तो आप सूखे फल का आकार दलिया के लिए बदल सकते हैं। वही सूखे फल या किसी अन्य अतिरिक्त के साथ किया जा सकता है।
  • चॉकलेट चिप कुकीज के लिए ओटमील को जोड़ें शीर्षक छवि 4 चरण

    Video: बेट्टी क्रोकर चॉकलेट चिप कुकी मिक्स ट्यूटोरियल

    3
    कुकी आटा को दलिया जोड़ें।
  • कुकीज के लिए प्रत्येक नुस्खा अलग है, इसलिए जूतों को थोड़ा सा से जोड़ना महत्वपूर्ण है, इसलिए आप नुस्खा पर ज़ोर नहीं डालते। इसी समय आप नुस्खा में चॉकलेट जोड़ते हैं, ¼ कप (2 ऑउंस) जोड़ें ओट फ्लेक्स। सावधानी से गठबंधन और जन का पालन करें। आप मुसीबत बिंदु आप जई की जरूरत है, और आटा में इसके बारे में बहुत कम वितरित कर दिया गया है लगता है खोजने है, तो आप 1 ¼ कप (2oz) जोड़ सकते हैं और मिश्रण कर सकते हैं। जब तक आप कुकी आटा के लिए उपयोग नहीं करते हैं, तब तक 3 से अधिक डोज़ कुकीज़ बनाते हैं, आधा कप (4 ऑउंस) का दलिया पर्याप्त होना चाहिए। अधिक दलिया जोड़ें यदि कुकीज़ की संख्या दोगुनी हो या आपको अधिक बनाने की आवश्यकता हो।
  • Video: पुराने जमाने Oatmeal चॉकलेट चिप कुकीज

    चॉकलेट चिप कुकीज के लिए ओटमील जोड़ें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    4
    निर्देशित के रूप में रसोई।
  • आटा भाग को हटाने और कुकीज को खाना पकाने के लिए जारी रखें, जैसा आपका नुस्खा इंगित करता है। कुकीज को उस समय से 3 से 5 मिनट की जांच करें जब तक कि वे तैयार होने के लिए जा रहे थे, क्योंकि दलिया के गुच्छे खाना पकाने की प्रक्रिया को तेज कर सकते हैं।
  • Video: कैसे Oatmeal चॉकलेट चिप कुकीज़ बनाने के लिए

    युक्तियाँ

    • चॉकलेट चिप कुकीज जोड़ी गयी दलिया के साथ 3 से 4 दिनों के लिए कमरे के तापमान पर एक वायुरोधी कंटेनर में रखा जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com