ekterya.com

अपनी कार में सड़क यात्रा पर कैसे सोएं

आप एक आरामदायक जगह में अपनी कार के अंदर चालू करने के लिए सोने के लिए क्षमता है, तो आप सो सकते हैं जब अपनी कार यदि आप एक सड़क यात्रा के दौरान थकान महसूस, या आप आवास पर पैसे बचाने के लिए करना चाहते हैं। कभी-कभी, आपकी कार में सो रही महत्वपूर्ण और अपरिहार्य है, खासकर अगर आपको ड्राइविंग करते समय जागने में परेशानी होती है और कोई आपको आराम नहीं कर सकता है आपके वाहन को आरामदायक और सुरक्षित जगह में बदलने के कई तरीके हैं, जितना आपको सड़क पर की आवश्यकता है। सड़क यात्राओं के दौरान सुरक्षित और आराम से कैसे सोने के लिए सीखने के लिए इस लेख को पढ़ते रहें

चरणों

विधि 1
क्या लाने के लिए

स्लिप इन आपकी कार पर एक रोड ट्रिप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
जब आप अपनी कार में सोते हैं तो उपयोग करने के लिए आरामदायक शीट लें। यदि आप कम तापमान के साथ क्षेत्रों में जा रहे हैं, तो आपको तकिए और चादरें या नींद की थैली लाना चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने यात्रियों के लिए पर्याप्त पत्रक लाएंगे, खासकर यदि वे बच्चे हैं यदि आप किसी और के साथ एक सड़क यात्रा करते हैं और लेने के लिए बदल जाता है ड्राइविंग योजना है, आप कार में स्थान बचाने के लिए तकिए और चादरों की केवल एक सेट पहनना चाहिए।
  • स्लिप इन आपकी कार पर एक रोड ट्रिप चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आरामदायक आइटम उठाएं जो आम तौर पर आप सो जाते हैं। यदि आपको अपने बिस्तर से कहीं ज्यादा सोए जाने में कठिनाई हो रही है, तो आरामदायक चीजें लाएं जो आपकी कार में आराम करने या अधिक आरामदायक महसूस करने में आपकी सहायता करें। उदाहरण के लिए, यदि आप बिस्तर पर जाने से पहले पढ़ने का आनंद लेते हैं, तो एक किताब और एक छोटे से प्रकाश लाओ ताकि आप बिस्तर पर जाने से पहले पढ़ सकें।
  • Video: कैसे अपनी कार में सो! #carlife | रोड ट्रिप आत्मा

    आपकी कार पर एक सड़क ट्रिप चरण 3 में स्लीप्स शीर्षक वाली छवि

    Video: अपनी कार में सोने के लिए टिप्स यात्रा करते समय

    3
    अपनी कार की खिड़कियों को कवर करने के लिए तौलिए या कुछ ले लो आप तौलिये, टी शर्ट और इस cubrirlas- के लिए अन्य मदों का उपयोग सूर्य और ट्रैफ़िक को अवरुद्ध करने में मदद करेगा कर सकते हैं, और यह भी आप आप देख सकते हैं, जबकि तुम सो जाओ prying यात्रियों से गोपनीयता दे।
  • स्लिप इन आपकी कार पर एक रोड ट्रिप चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक टोपी और धूप का चश्मा पहनें, यदि आप दिन के दौरान सोना चाहते हैं। जब आप सोते हैं, तो एक टोपी और धूप का चश्मा पहने हुए, सूरज से अपना चेहरा बचाएगा, और यह भी आपको बेहतर सो सकेगा और आपको अतिरिक्त गोपनीयता देगा।
  • विधि 2
    गाड़ी में सो जाओ

    स्लिप इन आपकी कार पर एक रोड ट्रिप चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    1
    अपनी कार पार्क करने के लिए एक सुरक्षित स्थान चुनें। एक सुरक्षित स्थान यातायात से दूर होना चाहिए, और ऐसी जगह है जहां आप रात में लंबे समय तक पार्क कर सकते हैं। कुछ स्थानों पर सख्त नियम हैं और रात में पार्किंग निषेध है, इसलिए आपकी कार को लगाया जा सकता है या आप इन जगहों पर पार्क करने पर जुर्माना लगा सकते हैं।
    • एक निर्दिष्ट विश्राम क्षेत्र में स्टेशन, या पार्किंग में एक दिन में 24 घंटे खुले होते हैं। कई सड़कों और राजमार्गों के बाकी क्षेत्र हैं ताकि आप यात्रा कर सकें और पार्क कर सकें।
  • Video: कैसे कार शिविर पर लांग रोड भ्रमण पर

    आपकी कार पर सड़क यात्रा के चरण 6 में स्लीप्स शीर्षक वाली छवि
    2
    आपको गोपनीयता देने के लिए उपयुक्त जगहों पर अपनी खिड़कियों के कवर लटकाएं कवरेज उन जगहों पर होनी चाहिए जो सूरज, यातायात या अन्य यात्री को अपने खिड़कियों के माध्यम से देखने से रोकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपकी सही खिड़की पार्किंग के सामने है और सूर्योदय के सामने है, तो दाईं ओर सभी खिड़कियों में कवर लटकाएं।
  • स्लिप इन आपकी कार पर एक रोड ट्रिप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    वेंटिलेशन के लिए खिड़कियों या स्लाइडिंग छत को खोलें। हवा में प्रवेश या गाड़ी के अंदर प्रसारित करने की अनुमति देकर अधिक आराम से झूठ बोलते हैं और गर्म और चिपचिपा, या संक्षेपण को महसूस करते हुए खिड़कियों जगा से बचें।
  • स्लिप इन आपकी कार पर एक रोड ट्रिप चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने तकिया, चादरें और अपने आप को एक आरामदायक स्थिति में सोने की व्यवस्था करें। उदाहरण के लिए, आप ड्राइवर की या सह-चालक की सीट पर बैठ सकते हैं या अपनी कार की पिछली सीट पर सो सकते हैं।
  • आपकी कार पर एक सड़क यात्रा पर स्लीप शीर्षक 9 शीर्षक चित्र
    5
    सुबह उठने के तुरंत बाद सुबह में अपना दैनिक दिनचर्या का पालन करें। यह आपको ताजा और अधिक आरामदायक महसूस करने में मदद करेगा, खासकर यदि आपको पूरे दिन चलाना है। उदाहरण के लिए, बोतल के पानी का उपयोग करके अपना चेहरा कुल्ला, फिर अपने दांतों को ब्रश करें।
  • युक्तियाँ

    • सोने की तैयारी करने से पहले हमेशा पार्किंग के संकेत पढ़ें यदि जगह पूरी रात पार्किंग को रोकती है या अनुमति के बिना रहती है, तो इन नियमों को लागू करने के लिए संकेत मिलेगा। उदाहरण के लिए, उन जगहों पर पार्किंग से बचें, जिनके लिए आपको शुल्क का भुगतान करने या पार्किंग पर प्रतिबंध लगाने की आवश्यकता होती है।
    • सड़क यात्राओं के दौरान सोते समय हमेशा अपनी कार बीमा रखें सुरक्षित दरवाजे लगाने से आपको और आपके परिवार को सुरक्षित रखने में मदद मिल सकती है जब आप सोते हैं, खासकर रात में।
    • एक तकिया लो, ताकि आपकी गर्दन को चोट न पड़े। गर्दन का दर्द आपको जागता रख सकता है, और आप जितना सहज हो, बेहतर होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com