ekterya.com

5 दिन की अवकाश के लिए कैसे पैक करें

5 दिन की छुट्टी हमेशा सुखद होती है हालांकि, आपको एक महान छुट्टी रखने के लिए आवश्यक पैक करना होगा!

चरणों

एक 5 दिन के अवकाश चरण 1 के लिए पैक शीर्षक छवि
1
सुनिश्चित करें कि आप मौसम की जांच करें आप स्वेटर पैक नहीं करना चाहते हैं और जीन्स बाद में देखते हैं कि उस सप्ताह का मौसम गर्म होगा! एक वेब पेज पर मौसम की जांच करें (एक अच्छा विचार समीक्षा करना है मौसम चैनल) और वह जगह लिखें जहां आप पूर्वानुमान बॉक्स में जाएंगे
  • एक 5 दिन के अवकाश चरण 2 के लिए पैक शीर्षक वाली छवि
    2
    पैक आइटम जो आपको व्यस्त रखते हैं किताबों, वीडियो गेम, आइपॉड, सेल फोन आदि लाने का एक अच्छा विचार है यात्रा के दौरान आपको ऊब होने पर आपको कभी नहीं पता होगा!
  • 5 दिन के अवकाश चरण 3 के लिए पैक शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप तैराकी जाने के लिए स्नान सूट लेना याद रखें यहां तक ​​कि अगर आप ठंड के मौसम के साथ किसी स्थान पर जाते हैं, तो एक स्नान सूट लें, अगर आप इनडोर पूल में जाते हैं
  • एक 5 दिन के अवकाश चरण 4 के लिए पैक शीर्षक वाली छवि

    Video: चेहरे की झाइयों को दूर करने के 9 घरेलू उपाय Hindi Health Tips

    4
    थोड़ा पैसा लें! एक बड़ी गलती है जो यात्रा में की जाती है, वह पैसे के बारे में भूल जाती है और खरीद नहीं पा रही है स्मृति चिन्ह या उपहार यदि आप पैसे लेते हैं, तो सावधान रहें इसे एक जेब में ले जाएं या अपने जूते में टक दें अगर आप न्यूयार्क, लास वेगास, शिकागो आदि जैसी व्यस्त शहर में जा रहे हैं। यदि आप ऐसी जगह पर जाते हैं जहां आप लूटने की संभावना नहीं रखते हैं, तो बस अपना पैसा बैग में डालकर सुनिश्चित करें कि आप सावधान रहें।
  • 5 दिन के अवकाश चरण 5 के लिए पैक शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आप कुछ करना चाहते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो इसे पैक करना सुनिश्चित करें। यदि आपके पास घर पर एक विशेष लेख है जो आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो मत कहो: "मुझे नहीं लगता कि आपको इसकी ज़रूरत है", क्योंकि बाद में आपको इसकी आवश्यकता होगी। बस इसे ले लो अगर यह तुम्हारे लिए खास है
  • Video: 30 полезных автотоваров с Aliexpress, которые упростят жизнь любому автовладельцу / Алиэкспресс 2018

    एक 5 दिन के अवकाश चरण 6 के लिए पैक शीर्षक छवि



    6
    अपने दांतों का ख्याल रखना आपको अपने दाँत और फॉल्स को ब्रश करना चाहिए। टूथब्रश, टूथपेस्ट, फ्लॉस और माउथवैश (यदि आप इसका उपयोग करते हैं) और कुल्ला करने के लिए पानी की एक बोतल लाओ।
  • एक 5 दिन के अवकाश चरण 7 के लिए पैक शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने बालों का ख्याल रखना आप घर पर अपने बालों के लिए क्या उपयोग करते हैं? ठीक है, इसे अपने साथ ले जाओ एक हेयर ब्रश, एक शैम्पू और कंडीशनर, और हेयर ग्लुज निश्चित रूप से आपके साथ लेना चाहिए।
  • एक 5 दिन के अवकाश चरण 8 के लिए पैक शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने शरीर की देखभाल करें सुनिश्चित करें कि आप यात्रा के दौरान स्नान करते हैं - आपको चिकना होने की कोई ज़रूरत नहीं है या आप के लिए खराब गंध करने के लिए शैम्पू, कंडीशनर, डिओडोरेंट, बॉडी वॉश, बॉडी स्प्रे और साबुन मुख्य शरीर की देखभाल वाली चीजें हैं जो आपको इन पाँच दिनों के दौरान की आवश्यकता होगी, लेकिन यह आपके द्वारा उपयोग किए जा सकने वाले किसी भी अन्य शरीर की देखभाल के आइटम रखती है।
  • एक 5 दिन के अवकाश चरण 9 के लिए पैक शीर्षक वाली छवि
    9
    अपनी नींद की आपूर्ति चुनें तुम कहाँ सो जाओगे? संभावना है कि आप को नींद की थैली और तकिए के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, जब तक आप डेरा डाले नहीं जाते। चाहे आप जहां जा रहे हों, आपको पजामा की आवश्यकता होगी लेकिन आप जिस नींद की आपूर्ति कर रहे हैं, उसके आधार पर आपको किसी भी नींद की आपूर्ति करनी चाहिए।
  • एक 5 दिन के अवकाश चरण 10 के लिए पैक शीर्षक छवि
    10
    मौसम के लिए अपने आवश्यक आपूर्ति इकट्ठा यदि बारिश में, किसी प्रकार की जैकेट पहनें इसके अलावा, एक बहुत ही मजबूत तूफान के दुर्लभ मामले में, सुनिश्चित करें कि आपको उस तूफान से मिलने के लिए कुछ भी ज़रूरत है।
  • युक्तियाँ

    • बहुत ज्यादा पैक मत करो! याद रखें कि आप अपनी छुट्टी से अन्य चीजें भी लेंगे!
    • आपको अधिक आइटम प्राप्त करने और चीजों को खोजने के लिए पैक करने पर आपको आदेश दिया जाना चाहिए।
    • प्रकाश के रूप में पैक कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • जो कुछ भी आप चोरी या खोना नहीं चाहते हैं, वह तब तक नहीं लें जब तक आप इसे नहीं चाहते या इसकी ज़रूरत नहीं। हमेशा संभावना है कि कोई आपके से चोरी करेगा या आप कुछ खो देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com