ekterya.com

मेक्सिको में एक गठित कार्य कैसे करें

एक कंपनी खोलने से पहले आपको एक नोटरी पब्लिक से पहले एक दस्तावेज की श्रृंखला पेश करने की आवश्यकता होगी, इनमें से एक एक गठित कार्य है - इस पत्र में आपको अपनी नई कंपनी के सभी विशेषताओं और विशिष्टताओं को शामिल करना होगा। यदि आप इन सरल चरणों का पालन करते हैं तो चार्टर बनाना वास्तव में आसान है।

चरणों

भाग 1
मिनटों का शीर्षक तय करें और परिचय लिखें

एक एरिजोना लाइसेंस प्राप्त ठेकेदार बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10
1
फैसला लें कि शीर्षक क्या होगा। किसी भी प्रक्रिया के लिए यह, क्या इन दस्तावेजों में से हर एक निर्दिष्ट करने के लिए यह क्या है और यदि संभव हो तो बहुत महत्वपूर्ण है। , या बस CHARTER हालांकि यह सलाह दी जाती है हो - निगमन और विधियों को-ऑपरेटिव (आपकी नई कंपनी का नाम) की: एक शीर्षक आप एक चार्टर के मामले में documents- में से प्रत्येक की पहचान निम्नलिखित का उपयोग कर सकते में मदद मिलेगी संभव के रूप में अधिक विशिष्ट
  • अपनी खुद की आखिरी इच्छा और टेस्टामेंट लिखो शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    कंपनी के सदस्यों के डेटा को लिखें इस कदम में आपको यह लिखना होगा कि किस परिस्थिति में गठित कार्य जारी किया जा रहा है। सबसे पहले, आपको उन सभी लोगों का डेटा लिखना चाहिए जो आपकी कंपनी का हिस्सा हैं।
  • प्रत्येक सदस्य का नाम लिखने के बाद, आपको अपनी आयु और राष्ट्रीयता लिखनी चाहिए - कुछ मामलों में यह आपके सीयूआरपी या किसी अन्य पहचान दस्तावेज को शामिल करना आवश्यक होगा।
  • छवि लिखित एक लिविंग विल चरण 17
    3
    जगह और तारीख लिखें दूसरी आवश्यकता के रूप में, आपको उस स्थान और तारीख को लिखना चाहिए जिस पर दस्तावेज़ जारी किया जा रहा है।
  • निम्नलिखित क्रम में जगह और तारीख लिखना याद रखें: शहर, नगरपालिका, राज्य, दिन, महीने और वर्ष। तिथियों को एक संख्या के साथ और कोष्ठकों में लिखा जाना चाहिए। उदाहरण के लिए: वर्ष के अगस्त के महीने के इक्कीस (21) दिनों में दो हजार और सोलह (2016)।
  • चित्र मिनट ले लो चरण 2
    4
    विनिर्देशों और नियमों को लिखें इस डेटा को शामिल करने के बाद आपको एक अनुच्छेद लिखना होगा जिसमें आप यह स्पष्ट करेंगे कि मिनटों में कंपनी के सभी विनिर्देश और नियम शामिल हैं।
  • भाग 2
    नाम, वस्तु, अवधि, पता लिखें (अध्याय I)

    अपने व्यवसाय के लिए नीतियों और प्रक्रियाओं को लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    1
    प्रत्येक अध्याय को लेख या खंड में विभाजित करें
    परिचय के बाद, आपको दस्तावेज़ के प्रत्येक अनुभाग में एक अध्याय आवंटित करना होगा, और बदले में, आपको प्रत्येक अध्याय को लेख या खंड में विभाजित करना होगा।
  • 2
    आलेख एक लिखें पहले लेख (संप्रदाय) में आपको उस कंपनी का निश्चित नाम लिखना चाहिए जिसे आप ढूंढने वाले हैं।
  • आपके व्यापार के लिए नीतियों और प्रक्रियाओं को लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 16
    3
    लेख दो लिखें इस लेख (वस्तु) के लिए अपने भविष्य नियोक्ता के उद्देश्यों में से प्रत्येक आकर्षित करने के लिए आवश्यक है, आप भी उदाहरण के लिए realizarás-, आप एक ऑटो पार्ट्स कंपनी खोलने के लिए जा रहे हैं आप ऑटो पार्ट्स भी बेच देखभाल करने के लिए जा रहा के अलावा है कि क्या निर्दिष्ट करना होगा सभी गतिविधियों को शामिल करना चाहिए उसी के निर्माण, पैकेजिंग और वितरण का।
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप प्रत्येक उद्देश्य को अनन्वित (विक्रय, पैकेज, वितरण, आदि) में एक क्रिया के साथ आरंभ करते हैं।
  • एक कानून निबंध लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 27
    4
    अनुच्छेद तीन में अवधि लिखें तीसरे लेख में, जो अवधि से मेल खाती है, आपको उस समय को निर्दिष्ट करना होगा जिसमें आपकी कंपनी काम करेगी - यह तीन, नौ या बीस वर्ष हो सकता है, जब आप चुनते हैं यदि आपको नहीं पता कि आपकी कंपनी कब तक चली जाएगी, तो आप कह सकते हैं कि उसकी अनिश्चित अवधि है।
  • शब्द उस पल से शुरू होता है, जब आप और आपके साझीदार कंपनी के निर्माण के अनुरूप होने वाले निगमन के लेख और अन्य दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते हैं।
  • 5
    अनुच्छेद 4 में पता निर्दिष्ट करें। इस पते के लिए निर्दिष्ट लेख में, जाहिर है, आपको उस पते को लिखना होगा जहां आप अपनी कंपनी के काम को पूरा करेंगे।
  • यह अनुशंसा की जाती है कि जो स्थान आपने अपना व्यवसाय स्थापित करने के लिए चुना है वह अंतिम है
  • यदि आप मानते हैं कि आपकी कंपनी की शाखाएं हो सकती हैं, तो आपको इसे मिनटों में शामिल करना होगा
  • भाग 3
    सहयोगियों को नियुक्त करें (अध्याय II)

    इस अध्याय में आप अपनी नई कंपनी के सहयोगियों या शेयरधारकों से संबंधित सभी चीजों को शामिल करेंगे। इस अध्याय में आप अपनी कंपनी के सहयोगियों से संबंधित सभी चीजों को स्थापित करने के लिए आवश्यक कई लेख शामिल कर सकते हैं - हम आपको अनिवार्य लोगों को दिखाते हैं।

    1
    सहबद्धों को अनुच्छेद पांच में मिलना चाहिए। सहयोगियों के लिए अध्याय के पहले लेख में, आपको उन आवश्यकताओं को लिखना चाहिए जो एक व्यक्ति को आपकी कंपनी के सहयोगी या शेयरधारक होने के लिए मिलना चाहिए।
  • एक एफ़िडेविट चरण 6 लिखें शीर्षक वाला छवि
    2
    अनुच्छेद छह में अधिकारों और दायित्वों को निर्धारित करें यहां आपको अधिकारों और दायित्वों को लिखना होगा, जो एक बार कंपनी के अंदर हो, प्रत्येक सहयोगी को प्राप्त होता है।
  • छवि लिखें शीर्षक लिखें संकेतन 13



    3
    अनुच्छेद सात में स्थितियों को निर्दिष्ट करें आपको यह जानना चाहिए, जैसा कि आप किसी कंपनी में जगह अर्जित करते हैं, आप भी इसे खो सकते हैं - इसलिए महत्वपूर्ण है कि आप उन शर्तों को निर्दिष्ट करें जिनके तहत एक सहयोगी कंपनी में अपनी जगह खो सकता है।
  • छवि लिखें शीर्षक लिखें अनुबंध 12
    4
    अनुच्छेद 8 में निष्कासन प्रक्रिया को स्पष्ट करता है आपको यह भी स्पष्ट करना होगा कि निष्कासन प्रक्रिया किसी भी सहयोगी के लिए होगी जो कंपनी के भीतर अपने दायित्वों का पालन नहीं करता है - यह बेहतर है यदि आप एक अलग लेख में इस प्रक्रिया का वर्णन करते हैं।
  • छवि लिखें शीर्षक लिखें अनुबंध 16
    5
    नौवीं अनुच्छेद में कंपनी को वापस करने के लिए शर्तों को निर्दिष्ट करता है। इसमें एक लेख भी शामिल है जिसमें आप निर्दिष्ट करते हैं कि किस परिस्थिति में किसी सहयोगी को निष्कासित कर दिया गया है, वह कंपनी में शामिल हो सकता है या अपनी स्थिति से इस्तीफा दे सकता है
  • इन लेखों में से अधिकांश को आपकी बेहतर समझदारी के लिए विभाजित किया जाना चाहिए - प्रत्येक भाग को अलग करने के लिए हम अनुच्छेदों का उपयोग करने की अनुशंसा करते हैं - आप इसका उपयोग विशेष रूप से उन लेखों में करेंगे जिनका संबंध सहयोगियों के अधिकारों और दायित्वों से मेल खाती है।
  • यदि आप अपनी कंपनी में विदेशी सहयोगियों को स्वीकार करने जा रहे हैं, तो आपको आवश्यक रूप से कम से कम एक लेख शामिल करना होगा, जो यह इंगित करता है कि विदेशी किस प्रकार एक सदस्य बन सकता है।
  • भाग 4
    कंपनी के संगठन और संचालन का निर्धारण (अध्याय III)

    ऐस द एक्ट चरण 1 नामक छवि
    1
    इस अध्याय को अनुभागों में विभाजित करें। आपको इस अध्याय को कई खंडों में विभाजित करना होगा - उनमें से प्रत्येक आपकी नई कंपनी के प्रत्येक क्षेत्र के मुद्दों को संबोधित करेंगे जैसा कि आप जानते हैं, सभी कंपनियों को विभागों में बांटा गया है, जिनमें से प्रत्येक कंपनी द्वारा किए गए विभिन्न आंदोलनों को चलाने और निगरानी करने के लिए जिम्मेदार है।
  • एक एफ़िडेविट चरण 6 लिखें शीर्षक वाला छवि
    2
    प्रथम अनुभाग में विधानसभा को असाइन करें यह खंड कंपनी के सबसे महत्वपूर्ण भाग असेंबली से मेल खाती है। आप इस तरह के कितनी बार reunirse- क्या मुद्दों उन बैठकों में चर्चा की जाएगी के रूप में दसवीं लेख (या इसी संख्या लेख आप पिछले अध्यायों में शामिल किया है के अनुसार) अपने कंपनी पहलुओं को शामिल करना चाहिए की विधानसभा के बारे में सामान्योक्तियां के रूप में लिखना चाहिए और यह कि प्रत्येक कंपनी के सहयोगियों को यह जानकारी कैसे पारित की जाएगी
  • चित्र मिनट ले लो चरण 17
    3
    अनुच्छेद ग्यारहवें में विधानसभा के निर्णय शामिल हैं इस अनुच्छेद में आपको क्या शामिल करना है, विधानसभा द्वारा उठाए गए फैसलों से संबंधित सभी चीजें हैं - उदाहरण के लिए, आप किसी भी निर्णय लेने से पहले वोट दे सकते हैं और यह केवल मंजूरी दी जाएगी यदि अधिकांश सदस्यों आपकी कंपनी के वे सहमत हैं।
  • यह पैराग्राफ में इस लेख को विभाजित करने के लिए सुविधाजनक भी है
  • एक कानूनी अनुबंध चरण 15 लिखें शीर्षक वाला छवि

    Video: Опасность на море. Отбойное течение. Аномальная погода. Климатические изменения. Выпуск 64

    4
    द्वितीय अनुभाग में व्यवस्थापकीय समस्याओं को असाइन करें। एक नई कंपनी बनाते वक्त आपको ध्यान रखना चाहिए कि आप धन और अन्य सामान के साथ लगातार संपर्क में रहेंगे, जो आपकी कंपनी के विकास के लिए सही तरीके से उपयोग किए जाएंगे - यही कारण है कि यह तर्कसंगत लगता है कि चार्टर में एक ऐसा खंड होता है जो केवल मुद्दों से संबंधित होता है प्रशासन।
  • छवि लिखें शीर्षक लिखें 10
    5
    अनुच्छेद बारहवीं में विधानसभा द्वारा निर्दिष्ट अधिकारियों के नामों को दर्ज करें असेंबली के सदस्य हैं जो आपकी कंपनी के प्रबंधन के प्रभारी होंगे - लेकिन साथ ही उन्हें अधिकारियों को नियुक्त करना होगा ताकि प्रत्येक एक अलग चीजों के साथ काम कर सके।
  • आप नियुक्त अधिकारियों (अध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष, आदि) में से प्रत्येक के लिए एक आइटम असाइन करना होगा - इस लेख को अपने अधिकारों और कि otorgada- उन्हें याद दिलाता है कि उपखंड तुम्हारी मदद करेगा कर दिया गया है काम के प्रदर्शन से संबंधित दायित्वों को शामिल करना चाहिए इन सभी बिंदुओं को सूचीबद्ध करें
  • यदि आपने विदेशी सहयोगियों को स्वीकार किया है, तो विधानसभा को भी प्रशासन में अपनी जगह निर्धारित करनी होगी - उस लेख को जोड़ना आवश्यक होगा जो उस विषय से संबंधित है।
  • भाग 5
    अनुशासनात्मक और टीम वर्क नियम और सामान्य प्रावधान (अध्याय IV और वी) को परिभाषित करें

    1
    अनुच्छेद तेरह में आंतरिक नियमों की स्थापना आपको एक आंतरिक विनियमन स्थापित करना चाहिए जिसका नियम आपकी कंपनी के अच्छे के लिए सम्मानित किया जाना चाहिए - इस नियमन को सहयोगियों की असेंबली द्वारा अनुमोदित किया जाना चाहिए।
  • अपनी खुद की आखिरी इच्छा और टेस्टामेंट लिखने वाला पहला शीर्षक चित्र 1
    2
    अनुच्छेद चौदह के लिए एक नोटरी सार्वजनिक की सहायता प्राप्त करें यह इस अध्याय एक नोटरी पब्लिक से सलाह प्राप्त के बाद से वह क्या फेडरेशन अंक अपनी कंपनी के चार्टर में निर्धारित भी नोटरी एक नंबर देगा के टैक्स कोड के लेख, वे नियंत्रित किया जाता है एक पृष्ठ के तहत जानता प्रदर्शन करने के लिए आवश्यक है और एक फाइल जो जरूरी होगी जब आप अपनी कंपनी से संबंधित कोई भी प्रक्रिया करेंगे।
  • छवि लिखित अपनी स्वयं की अंतिम इच्छा और टेस्टामेंट चरण 18
    3
    कॉल हस्ताक्षर एक बार आपके पास अपने चार्टर के लिए आवश्यक सभी डेटा है - अब सभी भागीदारों को यह हस्ताक्षर करना होगा। आपको अपने हस्ताक्षर के बाद अपना पूरा नाम देना होगा - नोटरी को हस्ताक्षर करने के बाद भी सभी सहयोगियों को दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करना चाहिए और अंत में, आपको एक गवाह चुनना होगा जो मिनटों पर हस्ताक्षर करेगा।
  • Video: El Sargento De Hierro (Heartbreak Ridge) - Clint Eastwood - Langosto

    युक्तियाँ

    • ले अच्छी देखभाल अपनी वर्तनी redacción- और याद यह एक कानूनी दस्तावेज है और किसी भी गलत अल्पविराम सभी रिकॉर्ड को बदल सकते हैं का अर्थ है। यह ध्यान से पढ़ें और कुछ भी हस्ताक्षर नहीं करते हैं जब तक आप पूरी तरह से यकीन है कि तुम क्या कहना सही है कर रहे हैं।
    • आप कई आइटम आप कार्य के लिए की जरूरत है संभव के रूप में, हम सिर्फ एक चार्टर की प्राप्ति के लिए बुनियादी वस्तुओं प्रदान करते हैं लेकिन, अध्याय और लेखों की संख्या पर विस्तार करने के लिए स्वतंत्र महसूस विशिष्ट है उपयोग कर सकते हैं।
    • यह एक नोटरी पब्लिक की सलाह के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, आप नोटरी के साथ काम करना चुन सकते हैं जो आपको अधिक आत्मविश्वास देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com