ekterya.com

एसईईपीई कोर्स कैसे प्राप्त करें

INEM स्पेन का राष्ट्रीय रोजगार संस्थान था, लेकिन 2003 के बाद से अब यह उस नाम के तहत जाना जाता है क्योंकि इसका कार्य राज्य सार्वजनिक रोजगार सेवा (एसईईपीई) द्वारा ग्रहण किया गया था। हालांकि, ज्यादातर लोग अभी भी INEM में रोजगार सेवा का उल्लेख करते हैं। यह सेवा कई क्षेत्रों में प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों की सुविधा प्रदान करती है जो रोजगार की स्थिति को प्राप्त करने और सुधारने के लिए दोनों के लिए बहुत उपयोगी हो सकती है।

चरणों

भाग 1
एक कोर्स तक पहुंचें

छवि शीर्षक से बचें कार्य पर संघर्ष से बचें चरण 2

Video: बीएससी नर्स(B.ScNurse) में जाने से पहले# इस विडियो को एक बार जरुर देखें ||

1

Video: बिना पैसे लगाये घर बैठे ब्यूटी पार्लर कोर्स करें और पैसा/विडियो बनाते समय मेरी आँखों से आंसू क्या आऐ

अपने स्वायत्त समुदाय की रोजगार एजेंसी का पता लगाएँ आपके स्वायत्त समुदाय की रोजगार सेवा उपयोगकर्ताओं के लिए पाठ्यक्रम उपलब्ध कराने के लिए ज़िम्मेदार होगी। आप पाएंगे कि प्रत्येक स्वायत्त समुदाय की अपनी रोज़गार सेवा है और उसी कार्यालय में दोनों एसईईईई अधिकारी, पूर्व आईएनईएम और स्वायत्त सेवा दोनों एक साथ काम कर रहे हैं।
  • लोक रोजगार सेवाओं के लिए एक विशेष नाम से बुलाया जा सकता है बदलता स्वायत्त समुदाय के आधार पर, उदाहरण के लिए, कैनरी द्वीप में केटलोनिआ में कैनेरियन रोजगार सेवा, है कैटालोनिया (SOC) और Castilla के रोजगार सेवा - ला मंचा अर्थव्यवस्था, व्यापार और रोजगार मंत्रालय
  • आप स्पष्ट होना चाहिए कि Inem एक संस्था है जो अब मौजूद नहीं है लेकिन यह है कि प्रशिक्षण पाठ्यक्रम वर्तमान में सार्वजनिक रोजगार सेवाओं ज्यादातर लोगों "पाठ्यक्रम के नाम Inem के तहत पहचान कर रहे हैं द्वारा की पेशकश की जा कई वर्षों के लिए सक्रिय था है "।
  • इंटरनेट पर खोज करके आप अपने स्वायत्त समुदाय से संबंधित रोजगार सेवा डेटा के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक मनोवैज्ञानिक परीक्षण के लिए नौकरी चरण 9
    2
    सत्यापित करें कि आप एक कोर्स तक पहुंच सकते हैं। इन पाठ्यक्रमों में से अधिकांश बेरोजगार लोगों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, चूंकि मुख्य विचार उन्हें उपकरण प्रदान करना है ताकि उन्हें श्रम बाजार में डाला जा सके। हालांकि, आप व्यस्त या अक्षम लोगों के लिए पाठ्यक्रम भी पा सकते हैं।
  • कार्यरत व्यक्तियों के लिए कार्यकर्ता श्रमिकों की कामकाजी परिस्थितियों में सुधार करने के लिए बने हैं। इस मामले में, श्रमिकों को अपने क्षेत्रीय रोजगार सेवा से पहले रोजगार सुधार कार्ड के लिए आवेदन करना होगा। इस कार्ड के साथ आपको लाभ मिलेगा जैसे मुफ्त प्रशिक्षण और आपके क्षेत्र में नौकरी की पेशकश के बारे में जानकारी।
  • आवश्यकताओं एक कोर्स भिन्न हो सकते हैं के लिए साइन अप करने के लिए है, लेकिन आम तौर पर, यह बताएं कि आपका स्वायत्त क्षेत्र के रोजगार सेवा में पंजीकृत होने के लिए प्रत्येक कोर्स की आवश्यकताओं के अलावा, जो कर सकते हैं पूर्व प्रशिक्षण होना, या बेरोजगार, समय पंजीकरण नहीं हो सकता है रोजगार सेवा और उम्र में
  • बहुत विशिष्ट पाठ्यक्रम हैं, जिनकी आवश्यकता आपको पहले के कुछ ज्ञान को हासिल करने की आवश्यकता है, इसलिए संभव है कि उन्हें करना चुनने में सक्षम होने के लिए आपको चयन प्रक्रिया में कुछ परीक्षणों के माध्यम से जाना चाहिए।
  • चित्र एक मनोवैज्ञानिक टेस्ट फॉर ए जॉब चरण 1
    3
    यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है तो रोजगार सेवा में नामांकित करें रोजगार सेवा में नामांकन एक अनिवार्य शर्तों में से एक है जो प्रशिक्षण पाठ्यक्रम का अनुरोध करने के लिए आवश्यक है। अपने स्वायत्त समुदाय की श्रमिक सेवा में विभिन्न प्रकार के पंजीकरण की अनुमति दी गई है, आप आमतौर पर व्यक्ति या टेलीमैटिक्स में पंजीकरण कर सकते हैं।
  • तुम्हें पता है, कि क्या आप बेरोजगार और कब्जा कर लिया हो रोजगार सेवा में पंजीकृत कर सकते हैं के बाद से सेवा का कार्य श्रम बाजार में प्रवेश की सुविधा और कार्यकर्ता जो पहले से ही एक काम है में सुधार है।
  • आप 16 साल से रोजगार सेवा में दाखिला ले सकते हैं जो कि स्पेन में काम करने के लिए कानूनी उम्र है।
  • प्रत्येक स्वायत्त समुदाय में पंजीकरण के कई रूप हैं - उदाहरण के लिए, मैड्रिड के सामुदायिक में, आप इसे इलेक्ट्रॉनिक रूप से या टेलीमैटिक रूप से कर सकते हैं, अगर आपके पास इलेक्ट्रॉनिक हस्ताक्षर प्रमाणपत्र हैं
  • चित्र एक मनोवैज्ञानिक टेस्ट फॉर अ जॉब चरण 7



    4
    जानकारी और सलाह देखें अपने स्वायत्त समुदाय की रोज़गार सेवा की वेबसाइट दर्ज करें, ताकि आपके पास दिए गए प्रशिक्षण के प्रकार और क्षेत्रों को कवर करने का एक सामान्य विचार हो। रोजगार सेवाओं के कार्यालयों में आपको सलाह मिल सकती है
  • यह सलाह दी जाती है कि आप सलाह देने के लिए रोजगार कार्यालय में जाएं और आप उन लाभों का एक स्पष्ट दृष्टिकोण प्राप्त कर सकते हैं जो एक निश्चित पाठ्यक्रम में शामिल होगा।
  • रोजगार सेवाओं के कार्यालयों में आप विशेष कर्मियों की सलाह के लिए अनुरोध कर सकते हैं, क्योंकि नौकरी प्रशिक्षण में विशेषज्ञ हैं जो आपको मार्गदर्शन कर सकते हैं, वे आपके प्रश्न पूछ सकते हैं और अपनी आकांक्षाएं पूछ सकते हैं
  • एक महत्वपूर्ण कारण संकेत मांगने से पहले एक विशेष पाठ्यक्रम विवरण के बारे में संदेह को दूर सलाह देने के लिए है, तो आप बच सकते हैं कैसे निराशा यह एक पाठ्यक्रम है कि आप क्या उम्मीद से बहुत अलग साबित हुई है में भाग लेने के अनिवार्य होने हो सकता है।
  • भाग 2
    कोर्स लें

    चित्र एक मनोवैज्ञानिक टेस्ट फॉर अ जॉब चरण 10
    1
    उस पाठ्यक्रम का चयन करें जो आपकी रूचि रखते हैं आपके साथ परामर्श करने और रोजगार सेवा कार्यालय में आपके द्वारा दी जाने वाली सलाह और विकल्प सुनाए जाने के बाद, उन पाठ्यक्रमों का चयन करें, जो आपको लगता है कि आपके विकास में योगदान दे सकता है। आम तौर पर वे श्रेणियों द्वारा विभेदित पाठ्यक्रमों की विस्तृत सूची प्रदान करते हैं।
    • रोजगार सेवाओं के पन्नों में खोज इंजन होते हैं, जहां आप विभिन्न फ़िल्टरिंग मानदंडों का उपयोग करने वाले पाठ्यक्रमों की खोज कर सकते हैं। बास्क एम्प्लॉयमेंट सर्विस (लैनबाइड) की वेबसाइट पर, उदाहरण के लिए, आप अपनी खोज क्षेत्र, भौगोलिक क्षेत्र, आरंभ महीना, लक्ष्य समूह और साधन के माध्यम से, दूसरों के बीच कर सकते हैं।
    • कुछ पाठ्यक्रमों के लिए आवेदन करने के लिए आपको विशिष्ट क्षेत्रों में अपने ज्ञान को मान्य करने में पहले एक परीक्षण करने को कहा जाएगा- जैसे प्रोग्रामिंग, क्योंकि आपको इस क्षेत्र में पूर्व की शिक्षा की आवश्यकता होगी।
    • पाठ्यक्रम विभिन्न संस्थाओं जैसे कि कंपनियों, नींव, संस्थानों आदि में पढ़ाए जाते हैं। कोर्स के लिए दोनों प्रशिक्षण और आवश्यक सामग्री मुफ्त हैं।
  • चित्र के लिए कानून स्कूल के लिए वेतन चरण 9
    2
    कोर्स में भाग लें यदि आप इन पाठ्यक्रमों में से एक में दाखिला लेते हैं, तो आपको कुछ नियमों का पालन करना होगा, जो कि शुरुआत में सूचित किया जाएगा। इन नियमों में से एक में शामिल होने के लिए दायित्व शामिल है, जब आप पंजीकृत हो गए कुछ मामलों में निष्कासन के लिए गैर-उचित अनुपस्थिति या पाठ्यक्रम का गैर-उपयोग होने का कारण होगा।
  • यदि बल के कुछ कारणों के लिए आप इस पाठ्यक्रम में शामिल नहीं हो सकते, तो याद रखें कि केंद्र को सूचित करना महत्वपूर्ण है कि प्रशिक्षण आपकी अनुपस्थिति के कारणों के कारण दिया गया है।
  • आपकी सहायता न केवल आपके द्वारा प्राप्त ज्ञान के कारण ही महत्वपूर्ण है, बल्कि आप अपने नेटवर्क को विस्तारित करने के लिए अन्य लोगों के साथ भी संपर्क कर सकते हैं और उत्पन्न होने वाले अवसरों की संभावना बढ़ा सकते हैं।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप भाग ले सकते हैं, पहले से ही खाते में घंटे और अवधि के विस्तार की अवधि को ध्यान में रखते हुए, कुछ 400 घंटे तक रह सकते हैं। सोचो और बहुत अच्छी तरह से गणना करें, इसके अतिरिक्त अगर आप वास्तव में उपयोगी होंगे, यदि आप निर्धारित समय की संख्या को पूरा कर सकते हैं।
  • Video: GNM और ANM क्या है और इस कोर्स को कैसे किया जाता है By JGD News HD

    एक कानून प्रोफेसर चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    पाठ्यक्रम से अधिक लाभ उठाएं। कभी-कभी आप लोग हैं, जो एक बहुत ही नकारात्मक रवैया के साथ खुद को मिल सकता है, क्योंकि या तो लंबे समय के रूप में बेरोजगार या क्योंकि वे पाठ्यक्रम अनिवार्य बीत चुके हैं कर रहे हैं, लेकिन एक सकारात्मक दृष्टिकोण जानने के लिए और इस अवसर को जब्त करने के रखने की कोशिश।
  • यदि आप सबक में भाग लेते हैं और अच्छे परिणाम प्राप्त करते हैं, पाठ्यक्रम के अंत में आप एक डिप्लोमा प्राप्त करेंगे जो प्राप्त प्रशिक्षण को प्रमाणित करेगा।
  • नौकरी खोज के दौरान नेटवर्किंग (नेटवर्किंग) एक महत्वपूर्ण गतिविधि है, इसलिए उन संपर्कों का लाभ उठाएं जो आप अपने प्रशिक्षण के दौरान दोनों शिक्षकों और अन्य छात्रों के साथ स्थापित कर सकते हैं।
  • याद रखें कि कोर्स समाप्त होने पर आपको अपना पाठ्यक्रम अपडेट करना होगा, ताकि आपकी नई ट्रेनिंग परिलक्षित हो और आप यह दिखा सकें कि आपके क्षेत्र में आपके पास नया ज्ञान है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com