ekterya.com

सुबह में जल्दी नियुक्ति की योजना कैसे करें

24 घंटों बस हम सब कुछ करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं यदि आप अपनी विशेष नियुक्ति के लिए निर्धारित हैं, तो रचनात्मक बनने के लिए हमेशा तरीके होते हैं और इस नए व्यक्ति के साथ कुछ गुणवत्ता के घंटे बिताते हैं जो आपकी रूचि रखते हैं सुबह के शुरुआती घंटों में नियुक्ति के लिए एक उत्कृष्ट विचार है इस तरह के नए तरीके से न केवल समय बचा है, बल्कि यह भी दिखाता है कि सुबह आप के लिए बाधा नहीं है क्योंकि आप दिलचस्प और लचीला हैं। और इसे सब ठीक करने के लिए आपको अच्छी योजना और कॉफी की एक अतिरिक्त खुराक से ज्यादा कुछ नहीं चाहिए

चरणों

1
नियुक्ति से पहले:
  • एक दिन और समय पर नियुक्ति का समय निर्धारित करें, जो दोनों के लिए सहज है।

    तथ्य यह है कि आप सुबह में एक नियुक्ति का आयोजन लगभग हमेशा सुझाव देते हैं कि यह आपका निशुल्क दिन या सप्ताहांत नहीं है इसलिए, सुनिश्चित करें कि भले ही यह कार्य दिवस है, न तो आपके पास एक महत्वपूर्ण प्रस्तुति, एक मीटिंग या नियुक्ति के बाद एक परीक्षा है। यह बेहतर है कि आप अपनी नियुक्ति को बर्बाद करने का जोखिम न लें जितना आपके काम के लंबित

  • सही कैफेटेरिया खोजें

    नियुक्ति के लिए सही जगह ढूँढना इस योजना के सबसे कठिन भागों में से एक है। यदि यह पहली या दूसरी तारीख है, तो आप शायद उसे एक कप कॉफी के साथ लेना पसंद करेंगे। दुर्भाग्य से, दिन के उस समय एक शांत जगह मिलना लगभग असंभव है। इसलिए, आपको पहले से ही एक छोटा पेस्ट्री शॉप या कैफेटेरिया देखना चाहिए या यदि संभव हो तो अपने पसंदीदा स्थान पर नाश्ते के लिए आरक्षण करें। एक और चीज जो आप कर सकते हैं, वहां पहले मिलती है, कॉफी खरीदने के लिए और इसे अपनी तिथि के साथ पार्क में ले लीजिए।

  • एक उचित संगठन चुनें।

    पुरुष इस में भाग्यशाली को चलाने वाले हैं। व्यापार सूट सिर्फ उन्हें और अधिक आकर्षक लग रहा है हालांकि, महिलाओं को अधिक सावधान होना चाहिए। नियुक्ति के लिए भारी होना बहुत ही सामान्य है, खासकर क्योंकि सुबह प्रकाश कम से कम चापलूसी है। दूसरी ओर, अगर यह एक कार्यदिवस है और आप एक महिला हैं, तो आप अपनी छोटी स्कर्ट और पसंदीदा टॉप, न ही शाम को ड्रेस का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे। इसलिए आपको अपॉइंटमेंट के लिए अपने काम के लिए उपयुक्त पोशाक बनाने का एक तरीका ढूंढना होगा। एक सुरुचिपूर्ण मुखौटा, सावधानी से चुना हुआ गहने और एक मिलान बैग का उपयोग करें। एक स्टाइलिंग उत्पाद का उपयोग करके अपने बालों को ठीक करें और मेकअप करें (यह नींव, लिपस्टिक और मस्करा के साथ पर्याप्त होगा)। अपनी उपस्थिति को अतिरंजित न करें, कोई भी आपको दोपहर के पहले बिल्कुल सही नज़र रखने की उम्मीद नहीं करता है।

  • योजना एक प्रारंभिक सुबह की तारीख चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    नियुक्ति:
  • वक्तव्य रहें

    नियुक्ति की तैयारी एक नियमित सुबह गतिविधि नहीं है हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप समय पर पहुंचें, खासकर यदि आप उस समय नियुक्ति का आयोजन करने वाले थे। यह सोचने में काफी तनावपूर्ण है कि उनके पास सीमित समय अवधि होगा और एक दिन का काम आगे बढ़ेगा। आप हमेशा अखबार पढ़ सकते हैं या संगीत सुन सकते हैं यदि आप बहुत जल्दी आते हैं

    Video: बिहार टोला सेवक भर्ती की फॉर्म आ गयी,जल्दी डाउनलोड करो tola sevak job



  • एक अच्छी तारीख बनो, खुश रहें

    Video: अब अनुकंपा नौकरी मिलना नहीं रहा आसान



    यह किसी अन्य की तरह एक तिथि है, इसलिए सुनिश्चित करें कि सब कुछ आसानी से हो, कम से कम आपके भाग पर। जंभाओ मत, शिकायत न करें या काम के बारे में बहुत कुछ बोलें। इसके बजाय, एक मजाक बनाएं (उदाहरण के लिए, कहना है कि इस दर पर लोगों को सुपरमार्केट में सप्ताह के लिए शॉपिंग करते समय अपनी नियुक्तियों को शेड्यूल करना होगा या कार को धोना होगा) और मज़े करना होगा लापरवाह होने के नाते ऐसा कुछ है जो डेटिंग व्यवसाय में काफी सराहना करता है।



  • प्लान ए अर्ली मॉर्निंग डेट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    नियुक्ति के बाद, काम पर:
  • कार्यालय में नियुक्ति के बारे में बात मत करो ...

    ...खासकर यदि मामला आपके बॉस के कानों तक पहुंच सकता है। वह इसे एक ऐसे संकेत के रूप में ले सकता है जो आप अपने काम से पहले अपने रोमांटिक मामलों को डालते हैं। इसके अलावा, यह आपके व्यक्तिगत जीवन के बारे में है। कार्यालय में बुराई गपशप का सामना करने से बचने के लिए निजी रखें

  • अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित करें

    Video: ध्यान लगाकर पढ़ाई कैसे करें | How to Study with Full Concentration | Awal



    यह बिल्कुल आश्चर्यजनक है कि असामान्य परिस्थितियों के बावजूद आपकी नियुक्ति अच्छी हुई। लेकिन कम से कम दोपहर तक, इसे भूलने की कोशिश करें, अन्यथा आप अपनी उत्पादकता कम होने का जोखिम लेते हैं और आपको विचलित या अप्रस्तुत लगता है। अपना निजी फोन बंद करें, ताकि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को एक पाठ संदेश भेजने या अपने प्रिय मित्र को भी बदतर नहीं कर पाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • एक दोस्त के साथ एक फोन पर बातचीत, यदि आप भी जल्दी उठें, आप कंघी या दाढ़ी करते हैं, तो आपको अतिरिक्त आत्मविश्वास और भावनाओं का सकारात्मक प्रवाह मिलेगा। लेकिन घड़ी घड़ी!
    • यदि आप सुबह नहीं हैं, तो छोड़ने से पहले कॉफी का एक अतिरिक्त कप लें।
    • जब आप उठते हैं, तो रेडियो को चालू करें और अपने पसंदीदा स्टेशन में ट्यून करें या कुछ हंसमुख संगीत चलाएं जो आपको जगाएगा और आपको प्रेरणा देगा।
    • अपनी नियुक्ति से पहले रात 10 बजे, जल्दी बिस्तर पर चले जाओ। सबसे अधिक

    चेतावनी

    • यद्यपि यह सुविधाजनक लग सकता है, सुबह में एक नियुक्ति का निर्धारण जटिल है और बहुत अच्छा समय प्रबंधन की आवश्यकता है। सफल नियुक्ति प्राप्त करने और शेष दिन के लिए आपके दायित्वों को पूरा करने के लिए आपको बहुत संगठित होना चाहिए।

      नींद के कुछ घंटों को खोने की लागत कम लग सकती है, लेकिन अक्सर ऐसा करने से थोड़े समय में कुछ नकारात्मक प्रभाव पड़ सकते हैं। आप अपने अपॉइंटमेंट्स के दौरान चिंतित हो सकते हैं और काम पर कम उत्पादक बन सकते हैं। अपने निजी जीवन को पेशेवर के साथ संयोजन करने के बजाय, लंबे समय में आपको केवल विपरीत प्रभाव प्राप्त होगा, क्योंकि इतना आपके प्यार का जीवन आपके काम के प्रदर्शन के परिणाम भुगतने होंगे।

    • इसके अलावा, ध्यान रखें कि सुबह में आपके सभी नियुक्तियों को व्यवस्थित करने से उन्हें आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा महसूस होगा। कॉफ़ी का एक त्वरित कप पर्याप्त समय नहीं है और इस से रिश्ते विकसित करने की संभावना लगभग शून्य है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com