ekterya.com

मिलान से वेनिस तक यात्रा कैसे करें

रेल प्रणाली के लिए इटली में यात्रा करना आसान है। रेलगाड़ियों मुख्य इतालवी शहरों से कनेक्ट। यहां आपको टिकट, बोर्ड, यात्रा प्राप्त करने और मिलान से वेनिस के लिए बुनियादी कदम मिलेंगे।

चरणों

मिलान से वेनिस के चरण 1 पर क्लिक करें
1
अपने शोध करो विभिन्न ट्रेन के समय और कीमतों को खोजने के लिए वेब ब्राउज़ करें। इटली की रेलवे प्रणाली की अपनी वेबसाइट है:https://ferroviedellostato.it[1]. पृष्ठ के शीर्ष पर एक लिंक होता है जो आपको अन्य भाषाओं में पृष्ठ को देखने देता है।
  • मिलान से वेनिस के चरण 2 के लिए मिलान करें
    2
    एक ट्रेन लाइन चुनें इटली में दो प्रकार की ट्रेनें संचालित होती हैं: राष्ट्रीय "ट्रीनेटाईलिया" और यूरोपीय "यूरोस्टार"। यूरोस्टार लाइनों में दो कक्षाएं हैं, और दोनों काफी हद तक आराम कर रहे हैं और टेंनिटीला गाड़ियों की तुलना में थोड़ी तेज़ हैं। अपनी उंगलियों पर प्लग और सुव्यवस्थित सीटें पाने के लिए, यूरोस्टार पर प्रथम श्रेणी का चयन करें, लेकिन यदि आप सहेजना चाहते हैं, तो दूसरी कक्षा चुनें।
  • Video: Invisalign Alternative!- No Dentist Smile Makeovers! Brighter Image Lab

    मिलान से वेनिस के चरण 3 के लिए मिलान करें



    3
    एक नक्शे पर ढूंढें जहां मिलन की ट्रेन स्टेशन को "मिलान की सेंट्रल" कहा जाता है यह शहर के मध्य भाग में अधिक या कम है, और इसे अनदेखा करना बहुत मुश्किल है। टिकट बोर्डिंग स्टेशन पर खरीदा जा सकता है और आम तौर पर वहाँ गाड़ियों हर मिलान से वेनिस को लेकर घंटे कर रहे हैं, तो आप लंबे समय तक प्रतीक्षा करने के लिए करता है, तो अगली ट्रेन नहीं भरा जाता नहीं होगा।
  • मिलान से लेकर वेनिस तक चरण 4 चित्र देखें
    4
    नवीनतम जानकारी के लिए सूचना टेंट की जांच करें, और सुनिश्चित करें कि आप सही प्लेटफ़ॉर्म पर गाड़ी चला रहे हैं। हमेशा चालक या कर्मचारी आपको सही दिशा में इंगित करने के लिए नहीं होते हैं महत्वपूर्ण: वेनिस में दो ट्रेन की रुकती है, एक "सांता लूसिया" में और दूसरा "मेस्टर" में है मेस्टर अंतर्देशीय स्थित है, यह वह जगह है जहां दौरे बस समूह रहते हैं क्योंकि यह द्वीप से सस्ता है। शायद आप सांता लूसिया जाते हैं, जहां आप सभी सुंदर गोंडोल और ढहते हुए भवनों के मुखिया भी पा सकते हैं।
  • मिलान से वेनिस के चरण 5 के लिए मिलान करें चित्र
    5

    Video: 2018 How to Make Dental Impressions Yourself Without a Dentist by Brighter Image Lab!

    सवारी का आनंद लें यात्रा में वेनिस के सांता लूसिया स्टेशन को मिलान के केंद्रीय स्टेशन से ट्रेन के द्वारा लगभग 3 या 4 घंटे लगते हैं। संभवतः, आपका स्टॉप ट्रेन का आखिरी पड़ाव होगा, बस ट्रेन से बाहर निकलें और सुनिश्चित करें कि आपके पास आपके सभी सामान हैं और एटीएम से नकद निकालना। वेनिस अन्य इतालवी शहरों के समान है, जो कार्डों को नकद पसंद करते हैं। अपने आस-पास के सौंदर्य में विसर्जित करें, और अपने होटल में "वॉपर्टो वाटर-बस" से संपर्क करें यदि यह सबसे व्यावहारिक है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com