ekterya.com

एमट्रेक ट्रेन कैसे लें

कई शहरों में एमट्रेक सेवा है वर्तमान युग में जब हवाई यात्रा अपनी लोकप्रियता खो रही है और ईंधन की कीमतें बढ़ रही हैं, तो एमट्रैक यात्रा करने का एक बेहतर तरीका हो सकता है।

चरणों

कैच अम्ट्रैक ट्रेन चरण 1 नामक छवि
1
पता लगाएं जहां Amtrak स्टेशन आपके घर और आपके गंतव्य के सबसे निकट हैं सामान्य तौर पर, आप खोज सकते हैं एमट्रैक स्टेशनों का पता लगाने के लिए
  • Video: कैसे संयुक्त राज्य अमेरिका में ट्रेन सफर है? एमट्रैक अनुभव

    कैच अम्ट्रैक ट्रेन चरण 2 नामक छवि
    2
    अपनी यात्रा की योजना बनाएं चूंकि एमट्रैक विमानों की तरह 724 किलोवाट (450 मील प्रति घंटे) की गति से यात्रा नहीं करता है, इसलिए आपके गंतव्य तक पहुंचने में कुछ दिन लग सकते हैं। इसे ध्यान में रखें।
  • कैच ए एमट्रैक ट्रेन चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने टिकट खरीदें आप तीन तरीके से टिकट खरीद सकते हैं: एमट्रैक, एएमट्रैक को सीधे (1-800-यूएसए-रेल, 1-800-872-7245), या स्टेशन पर एक एजेंट के साथ फोन करना। हालांकि, सभी स्टेशनों में एम्ट्रैक कर्मचारी नहीं हैं, इसलिए आपके क्षेत्र में कोई एजेंट नहीं हो सकता है। यह भी सिफारिश की जाती है कि उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कम से कम 3 दिन पहले आप अपना टिकट खरीद लें। एम्ट्रैक की लोकप्रियता बढ़ रही है और कुछ ट्रेनें जल्दी से भर जाती हैं
  • कैच अम्ट्रैक ट्रेन चरण 4 नामक छवि

    Video: US03: एमट्रैक, एक प्रथम अनुभव (ह्यूस्टन NOLA)

    4
    अपनी यात्रा के लिए पैक करें यदि आप लंबी यात्रा कर रहे हैं, तो आदर्श ट्रेन पर रहने के लिए कपड़े के साथ एक अतिरिक्त सूटकेस पैक करना है। अमेरिका के पश्चिमी भाग में, अधिकांश ट्रेनों में सुपरलाइनर्स नामक कारें होती हैं जिनके पास दो स्तर हैं। उनके पास नीचे के तल पर स्नानघर हैं और कुछ में एक शॉवर है, लेकिन वे केवल उन यात्रियों के लिए उपलब्ध हैं, जो बेड के साथ रूम बुक करते हैं। यदि आप बिस्तर के साथ एक कमरे के साथ एक कार बुक करते हैं, तो आपके पास अपने लिए एक छोटा कमरा होगा लंबी यात्राएं करने के लिए 4 दिनों तक की ट्रेन पर रहने की योजना (उदाहरण के लिए, शिकागो से सैन फ्रांसिस्को तक, सिएटल से एल.ए. तक, या सिएटल से शिकागो तक) आरामदायक कपड़े पहनो एक शर्ट, जीन्स और स्नीकर्स पर्याप्त होंगे, लेकिन कभी-कभी कुछ सुंदर चीज़ों को पहनना अच्छा होगा, खासकर रात में या रात के खाने के दौरान। आप एक फैशन शो जीतना नहीं चाहते हैं, लेकिन थोड़ी परवाह हमेशा अच्छा होता है। जीन्स या पैंट के साथ संयुक्त बटन या पोलो शर्ट वाला एक शर्ट एक अच्छा संयोजन है जो बिना देखे हुए बहुत आरामदायक है जैसे कि आप बिस्तर से बाहर निकलते हैं।
  • कैच अ एम्ट्रैक ट्रेन चरण 5 नामक छवि
    5
    स्टेशन पर जाएं आपके निर्धारित प्रस्थान से कम से कम 30 मिनट पहले स्टेशन पर पहुंचें। गाड़ियों के कई घंटे देर से या कई मिनट पहले पहुंच सकते हैं। आप तीन लापता मिनटों के साथ स्टेशन तक नहीं पहुंचना चाहते हैं और अपने प्लेटफार्म पर चलने के लिए बस यह देखने के लिए कि आपकी ट्रेन दूरी में गायब हो गई है। यदि आपका मूल स्थान (और गंतव्य) सामान सेवा प्रदान करता है, तो आप अपना सामान रजिस्टर कर सकते हैं, जैसे कि किसी एयरलाइन के साथ। हालांकि, सभी स्टेशन इस सेवा की पेशकश नहीं करते हैं, और आपके शहर का मूल स्थान और गंतव्य आपके बैग की जांच करने के लिए आपके सामान की समीक्षा करना चाहिए।
  • कैच अ एम्ट्रैक ट्रेन चरण 6 नामक छवि



    6
    रेलगाड़ी बोर्ड ट्रेन के पास जाने के तरीके स्टेशनों के बीच बहुत भिन्न हो सकते हैं कुछ स्टेशनों में, आपके ट्रेन से पहले वाहन चालक आपके इलेक्ट्रॉनिक मार्ग को स्कैन करेगा। दूसरों में, आप ट्रेन को बोर्ड करते हैं और ड्राइवर आपके इलेक्ट्रॉनिक अंश को बोर्ड पर स्कैन करेगा। चालक आपको सीट पकड़ नामक कागज का एक टुकड़ा भी देगा, जो आपके समूह के लोगों की संख्या, उनके गंतव्य और उनकी असाइनिंग सीटें दिखाती है। आपको अपनी जगह पर बैठने की स्थिति में सीट धारण करना होगा, अन्यथा आपकी सीट को फिर से नियुक्त किया जा सकता है।
  • कैच अ एम्ट्रैक ट्रेन चरण 7 नामक छवि
    7
    यात्रा का आनंद लें जो लोग एमट्रैक ट्रेनों पर जाते हैं वे आम तौर पर अमेरिका में सबसे आरामदायक, सबसे आरामदायक और आराम वाले होते हैं अजनबियों के साथ एक यादृच्छिक बातचीत शुरू करना मुश्किल नहीं है, लेकिन कठोर या निरंतर न हो। अगर कोई केवल खिड़की के माध्यम से परिदृश्य को देखना चाहता है, तो उसे छोड़ दें।
  • कैच अ एम्ट्रैक ट्रेन चरण 8 नामक छवि
    8
    अपने स्टॉप पर ध्यान दें सामान्य तौर पर, ट्रेन लगभग दो मिनट के लिए एक स्टॉप पर बंद होती है। जितनी जल्दी हो सके ट्रेन से उतरना और सुरक्षित रूप से तैयार करें। ड्राइवर एक स्टॉप पर पहुंचने से पहले कई मिनट पहले नोटिस देगा, यह दर्शाता है कि किस दरवाजे के दरवाजे खुलेंगे और स्टॉप क्या है। सुनिश्चित करें कि आप कुछ भी नहीं छोड़ते हैं।
  • कैच अ एमट्रैक ट्रेन चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9

    Video: आपका पहला Amtrak Train यात्रा के लिए 10 टिप्स!

    किनारे पर खड़े रहो और जिस ट्रेन पर आपने यात्रा की, वह क्षितिज पर जल्दी से गायब हो गया। ड्राइवर, इंजीनियर और बिक्री एजेंटों के लिए डिस्पैचर से अपनी यात्रा के दौरान कार्रवाई में सभी मानव शक्ति के बारे में सोचो,, स्टेशन के एजेंट, सफाई गाड़ियां और रखरखाव कर्मियों की प्रभुओं कि एमट्रैक बनाने संभव कुछ
  • कैच अ एमट्रैक ट्रेन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अपने कांग्रेसी को लिखें और उसे एमट्रैक का समर्थन जारी रखने के लिए निर्देश दें। एम्ट्रैक केवल सरकारी सब्सिडी के कारण संभव है, जो इसका समर्थन करते हैं। अपनी अगली यात्रा की योजना बनाएं क्योंकि आपने अपने वॉलेट के साथ एमट्रेक के लिए मतदान किया था! यदि आप एमट्रैक का इस्तेमाल करते हैं और अपने मित्रों और मित्रों के मित्रों को लेते हैं, तो एमट्रैक जारी रहेगा!
  • युक्तियाँ

    • यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि यदि आपके पास बहुत तंग कार्यक्रम है तो आप बोर्ड ट्रेनों के लिए क्योंकि एम्ट्रैक उन पटरियों के मालिक नहीं हैं जिन पर वह फैलता है (वाशिंगटन डीसी और बोस्टन के बीच और कलामज़ू, एमआई और पोर्टर के बीच), यह माल भाड़ा ट्रेनों को प्राथमिकता देने में देरी के अधीन है। हालांकि यह दुर्लभ है, गाड़ियों को कई घंटे लग सकते हैं।
    • हल्के से पैक करें आदर्श रूप में, यदि आप जल्दी में हैं तो बहुत अधिक सामान न लें।

    चेतावनी

    • मंच पर पीले रंग की रेखा के पीछे रहें, जब आप अपनी ट्रेन का इंतजार करते हैं।
    • गाड़ी के अंदर चलने के दौरान हमेशा जूते पहनें अगर आप नंगे पांव चलते हैं तो आपको चोट लगी है।
    • देखो, सुनो, और जीना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com