ekterya.com

लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को तक ट्रेन से यात्रा कैसे करें

कैलिफ़ोर्निया में लगभग 2030 लॉस एंजिल्स (एलए) से सैन फ्रांसिस्को तक एक उच्च गति "बुलेट" ट्रेन बनाने की योजना है सबसे अच्छे मामलों में, यह गाड़ी कैलिफ़ोर्निया के एक छोर से सिर्फ 2 घंटे और 40 मिनट में पहुंच जाएगी। हालांकि, अब के लिए आप एक सुखद कोस्ट स्टारलाईट एमट्रैक, जो संयुक्त राज्य अमेरिका के रेलवे पूरे प्रशांत तट के परिदृश्य का पालन करने के लिए अनुमति देता है में सैन फ्रांसिस्को के लिए ला से यात्रा का आनंद सकता है। यह केवल ट्रेन है कि पश्चिमी तट से लगभग पूरे दूरी 2200 किमी (1377 मील) सिएटल से लॉस एंजिल्स के लिए और इसके विपरीत चलाता है। यह नाम दक्षिण प्रशांत, कोस्ट डेलाइट और स्टारलाईट के दो पिछली ट्रेनों के नामों के साथ अनुकूलित किया गया था। आज, इसमें दैनिक प्रस्थान है यह आलेख बताता है कि लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को तक ट्रेन की यात्रा कैसे करें

चरणों

ट्रैवल बाय ट्रेन लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक सुखद यात्रा की योजना बनाएं कोस्ट स्टारलाईट अपनी पाबंदी के रिकॉर्ड के लिए मान्यता प्राप्त नहीं है, लेकिन इसके सुंदर दृश्यों के लिए यह यात्रा 10 बजे से लगभग 12 घंटे तक रहता है। जब तक 10 p.m., लेकिन एमट्रैक रेल कार्यक्रम के आधार पर भिन्न हो सकते हैं।
  • ट्रैवल बाय ट्रेन लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एमटैक वेबसाइट पर अपनी टिकट बुक करें यह अग्रिम में और सप्ताह के दौरान बुक करने के लिए सिफारिश की है। एमट्रैक उन लोगों के लिए साप्ताहिक ऑफ़र को बढ़ावा देता है जो मंगलवार से शुक्रवार तक बाहरी यात्रा करते हैं। इसके अलावा, सर्वश्रेष्ठ ऑफ़र प्राप्त करने के लिए अग्रिम बुक करें 7 अलग कमरे या बैठने के विकल्प उपलब्ध हैं। मूल्य सीमा $ 50 से लेकर $ 600 (34 से 413 यूरो, 31 से 371 पाउंड) प्रति व्यक्ति है।
  • ट्रैवल बाय ट्रेन लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    लॉस एंजिल्स के रूप में अपनी प्रस्थान की जगह चुनें और अपने गंतव्य का चयन करें, उदाहरण के लिए "एमिलविले" यह शहर सिर्फ सैन फ्रांसिस्को बे के पास स्थित है आप ओकलैंड में जैक लंदन स्क्वायर स्टेशन से प्रस्थान करेंगे और सैन फ्रांसिस्को फेरी, कैल्ट्रेन स्टेशन, यूनियन स्क्वायर या सैन फ्रांसिस्को मॉल में बस लेंगे।
  • लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 4 के लिए ट्रैवल बाय ट्रेन शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आप सोने की योजना बना रहे हों या यदि आप उनकी अधिक सेवाओं का आनंद लेना चाहते हैं तो एक बिस्तर की सीट रिजर्व करें हालांकि कोस्ट स्टारलाईट मुख्य रूप से सुबह में चलती है, लेकिन आप लंबी यात्रा के दौरान कुछ समय तक सो सकते हैं।
  • यदि आप कार की सीट बुक करते हैं, तो आपके पास एक बड़ी और विशाल सीट होगी, विशेष रूप से हवाई जहाज की सीटों की तुलना में। यदि आप भोजन कक्ष में नहीं जाते हैं तो आप अपनी सीट में तकिया और भोजन सेवा प्राप्त करेंगे।
  • आप एक स्लीपर बुक हैं, तो आप क्या एमट्रैक एक "पहियों पर रहने वाले कमरे" है, जो इंटरनेट का उपयोग, अतिरिक्त भोजन आप का स्वागत और व्यक्तिगत सेवा किट की ओर से उपभोग कर सकते हैं शामिल हैं कॉल मिलता है।
  • ट्रैवल बाय ट्रेन लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अगर आप कोस्ट स्टारलाईट में अपने साथ ले जा रहे हैं, तो अपनी बाइक को पैक करें हालांकि यह अन्य ट्रेनों पर करना जरूरी नहीं है, सभी साइकिलें पैक की जानी चाहिए। आप लॉस एंजिल्स में यूनियन स्टेशन पर एक बॉक्स खरीद सकते हैं। इसके अलावा, आपको साइकिल के परिवहन के लिए $ 5 (3.4 यूरो, 3 पाउंड) की फीस का भुगतान करना होगा।
  • ट्रैवल बाय ट्रेन लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 6
    6

    Video: Lord Blackwood and the Land of the Unclean (SCP-093 and SCP-1867 SCP Tale)

    यात्रा की सुबह लॉस एंजिल्स में यूनियन स्टेशन पर आओ स्टेशन 800 उत्तर अल्मिडा स्ट्रीट, यूनियन स्टेशन लॉस एंजिल्स, CA 90012. में स्थित है रेलवे स्टेशन चीनी अमेरिकी संग्रहालय के करीब है, सही सांता एना फ्रीवे पर। स्टेशन 24 घंटे खुला और समीक्षा है सामान सुबह 5:45 बजे शुरू होता है
  • ट्रैवल बाय ट्रेन लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    7
    प्रतीक्षा करने के लिए तैयार रेलगाड़ियों आमतौर पर देर हो चुकी हैं, लेकिन हाल के वर्षों में पाबंदी रिकॉर्ड में सुधार हुआ है।
  • ट्रैवल बाय ट्रेन लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 8 शीर्षक वाली छवि

    Video: America's Missing Children Documentary

    8
    परिदृश्य का प्रशंसा करें कोस्ट स्टारलाईट कैलिफोर्निया के तट के एक बड़े हिस्से को शामिल करता है ट्रेन से तट की सराहना करें
  • ट्रैवल बाय ट्रेन लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    ओकलैंड में जैक लंदन स्क्वायर स्टेशन पर उतरो। कोस्ट स्टारलाईट में आपके मार्ग के हिस्से के रूप में, आपको बस के साथ प्रदान किया जाएगा जो आपको सैन फ्रांसिस्को ले जाएगा। यद्यपि सभी ट्रेनें इस बस को प्रदान नहीं करतीं, कोस्ट स्टारलाइट में सामान की जांच सेवा शामिल है
  • ट्रैवल बाय ट्रेन लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    सैन फ्रांसिस्को में बस के लिए ट्रेन के स्थान के बारे में ट्रेन विज्ञापन सुनें केंद्रीय और पार्श्व प्लेटफार्मों से बोर्डिंग विकल्प हैं सैन फ्रांसिस्को जाने के लिए कोस्ट स्टारलाईट बस पर जाएं
  • ट्रैवल बाय ट्रेन लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 11
    11
    बस स्टेशन पर बस से निकल जाओ आप नौका स्टेशनों, वित्तीय जिले, मछुआरे के घाट, सैन फ्रांसिस्को वित्तीय केन्द्र या सेल्ट्रेन में उतर सकते हैं।
  • ट्रैवल बाय ट्रेन लॉस एंजिल्स से सैन फ्रांसिस्को चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    अपनी बैग उठाओ और सैन फ्रांसिस्को के लिए अपना रास्ता जारी रखें। आप सैन फ्रांसिस्को में चारों ओर घूमने के लिए टैक्सी, फास्ट ट्रेन और इलेक्ट्रिक बस ले सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • इसके अलावा, आप कई शहरों से टिकट बुक कर सकते हैं, जो आपको अपने रास्ते के वर्गों को चुनने की अनुमति देता है, दोनों पर और बंद। एक अन्य विकल्प के रूप में, आप एक बहु-यात्रा की टिकट बुक कर सकते हैं जो आपको कैलिफ़ोर्निया के तटीय शहरों में समय बिताने और अगले दिन कोस्ट स्टारलाईट ले जाने की अनुमति देता है। ध्यान रखें कि कोस्ट स्टारलाइट में केवल एक दैनिक प्रस्थान है।
    • आप अधिक बसों और विभिन्न ट्रेनों को भी चुन सकते हैं। यद्यपि यह ट्रेन पर वास्तविक समय की सीमा रखता है, यह तेजी से हो सकता है क्योंकि बसों में देरी नहीं होती है। आप सांता बारबरा, जिसका दौरे 2.5 घंटे तक रहता है लॉस एंजिल्स से प्रशांत Surfliner ट्रेन, और सांता बारबरा सैन फ्रांसिस्को के लिए है, जो 8 घंटे तक रहता है से एमट्रैक बस ले सकते हैं। इसके अलावा, आप ओकलैंड जहां सैन फ्रांसिस्को के लिए एक बस लेने के लिए लॉस एंजिल्स और सैन जोकिन ट्रेन से बेकर्सफील्ड के लिए बस ले सकते हैं। यह यात्रा ट्रेन द्वारा 6 घंटे और बस से 3 घंटे तक चलती है।
    • यदि आप स्लीपर कार बुक करते हैं, तो आप पैसिफिक रिसेप्शन रूम में स्थानीय शराब और पनीर की कोशिश करने के लिए भुगतान कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • कोस्ट स्टारलाईट रेलवे को कवर करता है जो कार्गो परिवहन को प्राथमिकता देता है, इसलिए ट्रेनें आमतौर पर समय-समय पर नहीं होती हैं। यदि आपके पास एक सख्त कार्यक्रम है, तो आपको इस ट्रेन को नहीं लेना चाहिए।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com