ekterya.com

थोड़ा धन के साथ लंदन में कैसे रहें

यदि आप लंबे समय से लंदन में रहते हैं तो आपको पता चलेगा कि ज्यादातर स्थानीय लोगों को क्या पता है, कि ज्यादातर लोग सोचते हैं कि लंदन दुनिया के सबसे महंगे शहरों में से एक नहीं है। यदि आप अभी आ चुके हैं और आप महसूस करते हैं कि उच्च कीमतें आप से अधिक हैं, तो निराशा न करें: इन सरल चरणों का पालन करने से आप अपने बजट का पालन करते हुए अपने जीवन का सबसे अच्छा अनुभव कर सकेंगे।

चरणों

एक बजट के चरण 01 पर लाइव इन लंदन में शीर्षक वाली छवि
1
जितना आप कर सकते हैं नमक। वहाँ सैकड़ों बार बाहर हैं और उनमें से ज्यादातर ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए बेताब हैं। जब वे पेय पर छूट के साथ रातों को व्यवस्थित करते हैं और उसका लाभ उठाते हैं, तो पता लगाएं। क्या आप कॉन्सर्ट पसंद करते हैं? हर हफ्ते लंदन के चारों ओर बारिश में दर्जनों मुफ्त संगीत कार्यक्रम हैं, बस उन्हें देखें क्या आपको फिल्में पसंद हैं? संतरे बुधवार को देखें! अगर आपके पास ऑरेंज मोबाइल फोन है, तो आप बुधवार को 2x1 पर फिल्म टिकट प्राप्त कर सकते हैं। ये किसी भी मूवी थिएटर में किसी भी फिल्म के लिए मान्य हैं, लेकिन याद रखें कि थिएटर सेंट्रल लंदन में अधिक महंगे हैं, खासकर लीसेस्टर स्क्वायर में। अपने दोस्तों के साथ खाएं मध्य लंदन में महंगे रेस्तरां से बचें लंदन के उपनगरों के बहु-जातीय इलाकों पर जाएं और वहां भोजन का आनंद लें। न केवल यह बहुत सस्ता है (प्रति व्यक्ति पूर्ण भोजन के लिए 5 पाउंड से शुरू होता है) लेकिन यह भी बहुत अधिक मूल है। मसालेदार और विदेशी जायके के लिए तैयार हो जाओ!
  • लाइव में लंदन में एक बजट के चरण 02 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने खातों को कम करें अपने खुद के अपार्टमेंट किराए पर लेने के बजाय, एक साझा घर में एक कमरे में किराए पर विचार करें। शायद, आप एक सस्ता पड़ोस में भी जा सकते हैं। यदि आप अजनबियों के साथ नहीं रहना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ रहने के लिए घर की तलाश क्यों न करें? जब आप कोई संपत्ति देखते हैं, तो मकान मालिक के साथ कीमत पर बातचीत करने के लिए मत भूलना, क्योंकि ज़मीनदार आमतौर पर किरायेदारों को जल्द से जल्द ढूँढ़ने के लिए बेताब हैं, प्लस वे आपको नहीं बताएंगे! अपने उपयोगिता बिल को कम करने की कोशिश करें रोशनी की बचत के साथ अपने बल्बों को बदलें और कंपनी की तलाश करें जो आपको अपनी सेवाओं के लिए सबसे कम कीमत देता है।



  • एक बजट पर लाइव लाइव लन्दन का शीर्षक चित्र 03
    3

    Video: दीवाली वाले दिन पर्स में रखें सिर्फ ये एक चीज ,पर्स रहेगा नोटों से भरा - Diwali Special

    जितनी बार आप चाहें खरीदारी करें। ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर चलने के लिए जाएं सचमुच कम कीमत पर कपड़े और जूते खरीदने के लिए प्राइमैट पर जाएं कई अन्य स्टोर भी अच्छे सौदों के साथ हैं, खासकर एक सीजन के अंत में। आपको उन्हें खोजने से पहले थोड़ा खोजना होगा।
  • लाइव में लंदन में एक बजट के चरण 04 का शीर्षक चित्र
    4
    बुद्धिमानी से घर की खरीद करें विल्किनसन के घर में सब कुछ की जरूरत के लिए जाओ, यह बहुत सस्ते है। पाउंडलैंड या 99 पी की दृष्टि खोना मत जब यह भोजन की बात आती है, तो टेस्को जैसे सस्ते सुपरमार्केट में जाकर विशेष ऑफ़र देखें। स्थानीय दुकानों पर खरीदारी करने के लिए यह भी एक अच्छा विचार है अपने आस-पास के छोटे विदेशी स्टोरों की कोशिश करें, जैसे भारतीय भंडार, जो खाद्य थोक बेचते हैं। मांस आमतौर पर मुस्लिम दुकानों में कस्तूरी की दुकानों की तुलना में सस्ता है, इसके अलावा एक ही अच्छी गुणवत्ता के होने के अलावा।
  • लाइव में लंदन में एक बजट के चरण 05 का शीर्षक चित्र

    Video: लक्ष्मी माता की फोटो खरीदते समय ध्यान रखें कुछ ख़ास बातें

    5

    Video: This video is blocked in your country.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com