ekterya.com

कैसे संयुक्त राज्य अमेरिका से लंदन के लिए एक सस्ती उड़ान मिल जाए

एक बार जब यह अमीरों के लिए ही उपलब्ध था, तो अब अंतर्राष्ट्रीय यात्रा अब कई लोगों के लिए एक विकल्प है, जब यह छुट्टी का समय है। उड़ानें एक वस्तु की तरह हैं, और इन दिनों सभी विमान सेवाओं पर एक ही खराब गुणवत्ता सेवा मिलती है। यूनाइटेड किंगडम के लिए आपकी उड़ान के लिए कम भुगतान करने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

चरणों

Video: ISOC Q1 Community Forum 2016

छवि शीर्षक वाली उत्पाद एक उत्पाद चरण 1
1
मुख्य यात्रा वेबसाइटें खोजें मुख्य वेबसाइटों की दरों की तुलना करें, जैसे Priceline, HotGuzzi.com, ट्रैवलोकिटी आदि। ध्यान दें कि कुछ साइटें आपको प्रस्थान और वापसी की उड़ानों के लिए अलग-अलग कीमत दिखाएगी। तो पहले वे आपको सस्ते लग सकते हैं यदि साइट आपको $ 550 दिखाती है और साइटब आपको पहले पृष्ठ पर 1000 डॉलर दिखाती है, तो संभवतः आपको लगता होगा कि साइटए सस्ता है। लेकिन याद रखें कि $ 550 आपको केवल एक तरफ़ा उड़ान के लिए था। वापसी की उड़ान $ 550 होगी, इसलिए अब कुल $ 1100 है बी साइट सस्ता है क्योंकि मैं आपको दो उड़ानों के लिए अंतिम मूल्य दिखाता हूं।
  • एक भर्ती एजेंसी का चयन शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    कम मौसम में जाने पर विचार करें जनवरी में उड़ानें सस्ता होती हैं और जुलाई और अगस्त में ज्यादा महंगा होती हैं। यदि आप विशेष पदोन्नति पर ध्यान देते हैं तो आप अक्सर पूर्वी तट से 200 डॉलर की उड़ानें और जनवरी में पश्चिमी तट से $ 300 मिल सकते हैं, गोल यात्रा के लिए गर्मियों के शिखर पर, $ 1000 से भी कम समय के लिए उन्हें ढूंढना अक्सर मुश्किल होता है, भले ही आप सब कुछ ठीक से करते हों
  • चित्रित किया गया वेतनमान मासिक वेतन वेतन 7
    3
    आगे की योजना बनाएं आखिरी मिनट तक इंतजार न करें, क्योंकि दरें वास्तव में बढ़ रही हैं। हालांकि, अगर आप उन्हें अग्रिम रूप से शेड्यूल करते हैं, तो वे भी उच्च हो सकते हैं उड़ने से पहले कुछ महीने इसे ठीक करने का प्रयास करें
  • इमेज का शीर्षक Raise Money Online चरण 11
    4
    धीमे दिनों पर यात्रा करें सप्ताह के दूसरे दिनों की तुलना में मंगलवार या बुधवार को यात्रा करना सस्ता है। इन दोनों में से किसी भी समय पर अपने आउटबाउंड और रिटर्न फ्लाइट बुक करना बुकिंग के समय आपको $ 100 या अधिक बचा सकता है।
  • छवि का शीर्षक एक एक्सपैशन चरण 14
    5
    याद रखें, लंदन में कई एयरपोर्ट विकल्प हैं, न ही हीथ्रो। कई एयरलाइंस लंदन गैटविक के लिए उड़ान भरती हैं और हाल ही में दो नई एयरलाइंस न्यूयॉर्क और डीसी से लंदन स्टैनस्टेड तक उड़ान भरने लगीं।
  • Video: My Friend Irma: Memoirs / Cub Scout Speech / The Burglar

    एक उद्यमी अनुदान चरण 10 के लिए आवेदन करें शीर्षक



    6
    कनाडा से उड़ान पर विचार करें एयरलाइंस जो यू.एस. से नहीं हैं। बहुत सस्ता उड़ानें, जो अभी भी अमेरिकी डॉलर और कनाडा के बीच विनिमय दर के लिए सस्ता धन्यवाद कर रहे हैं (हालांकि यह समय विनिमय दर लगभग 1: 1, के रूप में वहाँ था इतना नहीं कोई अंतर नहीं है कभी)।
  • एक नौकरी फास्ट चरण 1 प्राप्त करें
    7

    Video: Our Miss Brooks: Boynton's Barbecue / Boynton's Parents / Rare Black Orchid

    वेब का उपयोग करें यह बहुत स्पष्ट है, लेकिन कई वेबसाइटें हैं जो आपको दरों की तुलना करने की इजाजत देते हैं।
  • Video: अमेरिकी वीजा के लिए अप्लाई करने से पहले जान लें ये 5 बातें

    लम्बी बस की सवारी चरण 12 पर स्वयं का आनंद लें
    8
    अपने दोस्तों से पूछें जो काम के कारणों के लिए बहुत कुछ यात्रा करते हैं यदि उनके पास लगातार फ्लायर मील होती है जो आपको बेच सकती हैं अमेरिकी एयरलाइंस के बहुमत वे लंदन के लिए गोल उड़ान के लिए 50,000 मील का अनुरोध करते हैं अपने दोस्तों को एक पैसा एक मील का भुगतान एक बहुत ही उचित मूल्य है। तो अगर आप को खोजने के लिए उड़ानें ज्यादा $ 500 से ज्यादा महंगे हैं, यह दोनों के लिए फायदे का सौदा हो सकता है। ध्यान दें कि अक्सर यात्री के लिए एक अंतिम मिनट सीटों को खोजने के लिए मुश्किल हो सकता है, इसलिए जल्दी बुक और अगर वहाँ आप के लिए एक सीट है इससे पहले कि आप पर भरोसा कर सुनिश्चित करें।
  • छवि शीर्षक वाला पेटेंट चरण 6
    9
    प्रति छात्र छूट का लाभ उठाएं यदि आप एक छात्र हैं, तो वेब पर खोज करने पर विचार करें "विद्यार्थी यात्राएं" और आपको कुछ ट्रैवल एजेंसियों को उन छात्रों के लिए मिलना चाहिए जो आम तौर पर गर्मियों में $ 250 के लिए NY से लंदन के दौर की यात्राएं देते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक एक्सपैट चरण 13
    10
    लचीला होना यदि आप शेड्यूल में लचीले हैं, तो आप अकेले यात्रा कर रहे हैं और बहुत सामान ले जाने की आवश्यकता नहीं है, कूरियर उड़ानों पर विचार करें आप समझदारी से तैयार होने की उम्मीद कर रहे हैं, हवाई अड्डे पर एक पैकेज ले लें और लंदन हवाईअड्डे पर एक एजेंट के पास जाएं - बदले में आपको एक बहुत सस्ते उड़ान दर मिलेगी।
  • अपने नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    11
    अपडेट प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें कई सेवाओं की दरों में ईमेल या कम हो जाती है के SMS के द्वारा अपडेट भेजने ऑनलाइन बुकिंग की पेशकश या एक विशिष्ट इलाके के लिए अपनी आवश्यकताओं के मूल्य निर्धारण उड़ान को पूरा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com