ekterya.com

मछली और चिप्स स्टोर कैसे खरीदें

अस्सी के दशक में ऐसा लग रहा था कि हैम्बर्गर्स फास्ट फूड चेन पर हावी होंगे इसके अलावा, पिछले दशक में, कबाब दिन के आदेश थे। हालांकि, इस तरह की प्रतियोगिता के बावजूद, मछली और चिप्स की दुकानों का ब्रिटिश संस्थान समृद्ध बना रहा है। इन दुकानों को दो पूरी तरह से अलग प्रवृत्तियों से फायदा हुआ है सबसे पहले, ब्रिटिश, ज्यादातर घंटे के काम के कारणों के लिए, परिवार के साथ बिताने के लिए कम समय होता है। इसलिए, किसी भी तरह से दूर ले जाना संतोषजनक रूप से दूर ले गया है। दूसरा बीएसई (बोवाइन स्पॉन्जिफ़ॉर्म एनसिफ़लॉपैथी) डराने और लाल मांस (और एक स्वस्थ भोजन के रूप में मछली के निरंतर चित्र) का सावधानी सबसे हाल के रुझानों से लोगों विमुख हो गया है और ब्रिटिश के एक पुराने पसंदीदा पर लौट गया है ।

चरणों

खरीदें छवि खरीदें एक मछली और चिप शॉप चरण 1

Video: 50 Things to do in London Travel Guide

1
सुधार और स्वस्थ तरीके का उपयोग करें हालांकि यह सच है कि तले हुए खाद्य पदार्थ अभी भी एक अप्रिय छवि कर रहे हैं, उद्योग के प्रचार के लिए कैसे वनस्पति तेल, सुधार फ्राइंग तरीकों और असंसाधित सामग्री बना दिया है इस फास्ट फूड दूसरों की तुलना में स्वस्थ है मांग की है। इस जानकारी का लाभ उठाएं और तेल और खाद्य पदार्थों को बढ़ावा दें जो आपके ग्राहकों के लिए स्वस्थ होते हैं, ताकि वे दूसरों के बजाय आपके उत्पाद को पसंद करते हैं। ट्रांस फैट की हाल ही में मान्यता प्राप्त समस्याओं के अलावा, स्वास्थ्य ज्ञान में परिवर्तन के प्रति संवेदनशील होना चाहिए।
  • खरीदें छवि एक मछली और चिप शॉप चरण 2 खरीदें
    2
    जो भोजन की पेशकश की जाती है उसकी शैलियों में विविधता लाने के लिए तैयार करें। भून की दुकानों का एक और कारण बच गया है क्योंकि, किसी भी अन्य व्यवसाय की तरह, उन्होंने अपने उत्पादन को कई बार बनाए रखने के लिए विविधता दी है। शुरुआत में, सॉसेज, पिज्जा, पाई, चिकन या हैम्बर्गर्स को मेनू में जोड़ा गया था, लेकिन हाल ही में, कबाब, सलाद और शाकाहारी विशेषताओं को जोड़ दिया गया है। इसलिए, अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपने व्यवसाय में अन्य प्रकार के भोजन को जोड़ने पर विचार करें।
  • खरीदें छवि एक मछली और चिप शॉप चरण 3 खरीदें
    3
    मुख्य सामग्रियों की दृष्टि खो मत: मछली और आलू! मुख्य तत्व अभी भी सफेद मछली और चिप्स हैं। दरअसल, 1 999 में 300 मिलियन भाग ब्रिटिशों को प्रदान किए गए थे। हमेशा सुनिश्चित करें कि ये मुख्य तत्व मेनू का हिस्सा हैं और वे आपके ग्राहकों के लिए हर समय उपलब्ध हैं।
  • खरीदें छवि खरीदें एक मछली और चिप की दुकान चरण 4
    4
    बहुत अधिक मतभेद मत करो मछली और चिप्स स्टोर्स की ताकत का हिस्सा यह है कि उन्हें अधिक विविधता नहीं देना चाहिए, बस अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त है। मात्रा में ख़रीदना और खाना पकाने सुनिश्चित करता है कि यूनाइटेड किंगडम में खाना सबसे सस्ता है, और इसलिए, सबसे लोकप्रिय है। इसी तरह, किसी व्यवसाय में भोजन की कई अलग-अलग शैलियों का प्रबंधन करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए मेनू में नए खाद्य पदार्थ जोड़ते समय रणनीतिक रूप से सोचें। अपने आप से पूछें, उदाहरण के लिए, यदि इन नए खाद्य पदार्थों को एक ही रसोई में बनाया जा सकता है, यदि वे उसी तरीके से सेवा की जा सकती हैं इसके अलावा, दो बार इस्तेमाल किया जा सकता है जो चीजें आप लागत को बचाने जाएगा।
  • खरीदें छवि खरीदें एक मछली और चिप की दुकान चरण 5



    5

    Video: हरे मटर को साल भर के लिए कैसे स्टोर करें |How to Store Green Peas Frozen Matar

    पट्टे की कीमत निर्धारित करें यह लंदन के समृद्ध क्षेत्रों में 10,000 पाउंड स्टर्लिंग से भिन्न हो सकता है, उत्तर के कुछ हिस्सों में, 350,000 तक। आपको स्थान और परिवेश पर विचार करना चाहिए। स्थान के सामान्य महत्व की तरह, एक स्थापित क्षेत्र होने से मूल्य में काफी वृद्धि होगी। हालांकि, इससे अधिक ग्राहकों को आकर्षित किया जाएगा और आप थोड़ा और अधिक चार्ज करने में सक्षम होंगे ताकि वे परिसर के भीतर खा सकें।
  • खरीदें एक मछली और चिप की दुकान खरीदें चरण 6
    6
    ध्यान रखें कि किसी स्थान के मालिक होने की संभावना बहुत कम है हालांकि, एक अच्छा व्यवसाय 500,000 पाउंड स्टर्लिंग के बराबर हो सकता है।
  • खरीदें छवि खरीदें एक मछली और चिप की दुकान चरण 7
    7
    अपनी दुकान का आकार तय करें:



  • मध्यम आकार के स्टोर 2000 से 4000 पाउंड स्टर्लिंग एक सप्ताह के दौरान उत्पन्न करते हैं। मार्जिन उच्च हो सकता है क्योंकि लागतों में मूल तत्वों को खरीदने के परिणामस्वरूप न्यूनतम लागत में कमी की जा सकती है। हालांकि, आय का रेडियो प्रतिस्पर्धा पर निर्भर करेगा और आप अपने खर्चों को कितना छोटा कर सकते हैं।
  • एक छोटी दुकान (एक पति का व्यापार) का प्रशासन उच्च तनाव का काम है, इसमें दिन के एक बड़े हिस्से के लिए वाणिज्यिक फ्रायरों में काम करना शामिल है
  • यह ध्यान में लायक है कि सभी दुकानों में लंच के घंटों या शाम के दौरान व्यस्त नहीं होगा, और बड़े स्टोर अतिरिक्त कर्मचारियों को रोजगार दे सकते हैं, जो स्वामी के लिए काम कम शारीरिक रूप से तनावपूर्ण बना देगा।
  • खरीदें छवि एक मछली और चिप की दुकान खरीदें चरण 8
    8
    मछली और चिप्स के लाभों को व्यावसायिक बनाना हाल के वर्षों में इस भोजन में पुनर्जागरण हुआ है। इन दिनों स्वास्थ्य के लिए चिंता का विषय है और भोजन के लिए जागरूकता है, और ये कुम्हारियां किसी प्राकृतिक उत्पाद की पेशकश कर सकती हैं जो प्रोसेस नहीं की जाती हैं। इसलिए, ऐसा लगता है कि ब्रिटिशों के पसंदीदा डिश को फिर से विचार करने का समय सही है इसमें ऐसे लक्षण शामिल हैं जो ग्राहक को इस भोजन के स्वास्थ्य लाभ के साथ-साथ मूल्य के लाभ और अन्य प्रासंगिक लाभ भी बताते हैं। नए ग्राहकों को प्रवेश करने और देखने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आपके परिसर में ब्रोशर पर गौर करें।
  • युक्तियाँ

    • यह भोजन उत्तर में भी उल्लेखनीय रूप से लोकप्रिय है, विशेषकर यॉर्कशायर में, जहां तेल की बजाय मक्खन का इस्तेमाल होता है इसी तरह, स्कॉटलैंड में तला हुआ भोजन के लिए एक विशेष प्रेम है और एडिनबर्ग या ग्लासगो में आलू की दुकानें सिगरेट और बीयर को बेचने के लिए लाइसेंस से अधिक स्वीकार्य हैं। हालांकि, लंदन के कारोबार अभी भी बहुत महंगा हैं, क्योंकि दुकानों में अकेले लोग हैं जो लंबे समय तक काम करते हैं। इसके अलावा, मछली और चिप्स की दुकानों में फास्ट फूड के साथ प्रतिस्पर्धा होती है, जो किसी व्यवसाय की कीमत बढ़ जाती है।
    • इस खाद्य की उत्पत्ति औद्योगिक क्रांति में वापस आती है जब नवनिर्मित रेलवे शहरों और बंदरगाहों से जुड़ा हुआ है, जिससे मछलियों को शहरों तक जल्दी से पहुंचाया जा सकता था। इस तरह, यह जनसंख्या के तेजी से विकास के लिए किया गया था जो कि सस्ते में भोजन की जरूरत थी। हालांकि, यह भोजन आहार का एक प्यारा भाग बन गया, इसलिए, निवासियों के उपन्यास स्वाद को पूरा करने के लिए, व्हिस्बी से बोर्नमाउथ तक, स्पा में मछली और चिप्स स्टोर उभरा इन शहरों में इन प्रकार के स्टोर अभी भी देश के सबसे महंगे स्टोरों में से एक हैं। ज्यादातर पर्यटक मछली और चिप्स को उनके सामने स्पा या समुद्र तट पर जाने के अलावा एक महत्वपूर्ण पहलू के रूप में देखते हैं
    • दक्षिण-पूर्व में, यह अन्य क्षेत्रों में विविधता लाने के लिए मछली और चिप्स दुकानों के लिए अधिक सामान्य है। हालांकि, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि लंदन में खाना अधिक लोकप्रिय हो गया है जिसके कारण बारिश के मेनू में अनपेक्षित रूप से फिर से प्रक्षेपण हुआ, जो कि गुणवत्ता वाले भोजन और रेस्तरां के मेनू में काम करते हैं।

    चेतावनी

    • अपना व्यवसाय स्थापित करने से पहले एक वकील, वित्तीय विशेषज्ञ या अन्य पेशेवर से पेशेवर सलाह लें लेखांकन पुस्तकों की आवश्यकताओं को ध्यान में रखें, और व्यवसाय के नियमों और वित्त संगठित और नियंत्रित रखने के तरीके के बारे में बहुत कुछ जानें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com