ekterya.com

ब्राजील संस्कृति के लिए अनुकूल कैसे करें

ब्राजील एक जगह है जहां से अधिकांश लोगों को उनके मन में एक छवि है। अक्सर हम कार्निवल, महिलाओं, फुटबॉल और प्रकृति के साथ जोड़ते हैं, लेकिन यदि आप समय लेने के लिए इस लेख को पढ़ने के लिए, आप खोजने, अन्वेषण और प्राप्त एक समझ और इस अनूठी संस्कृति की सराहना करेंगे। आपको आश्चर्य होगा कि ब्राजीलियाई संस्कृति वास्तव में कितनी ही अमीर और मैत्रीपूर्ण है।

चरणों

भाग 1

अपने आप को दिन-प्रतिदिन दोहराएं
ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 1 के लिए अनुकूल शीर्षक वाली छवि
1
बुनियादी पुर्तगाली जानें कम से कम बुनियादी पुर्तगाली सीखकर ब्राज़ीलियाई संस्कृति के लिए अपना सम्मान दिखाएं यह सच है, अंग्रेजी कई बड़े शहरों में बोली जाती है, लेकिन क्योंकि ब्राजील पूरी तरह से बहुत ही विविध है, पुर्तगाली वह भाषा है जिसे बोलना चाहिए, क्योंकि अधिकांश लोग इसे समझते हैं
  • कई अनुप्रयोग, यूट्यूब वीडियो और वेबसाइट्स (wikiHow सहित) हैं जो सीडी प्रोग्राम की काफी फीस के बिना आपकी भाषा सीखने की सुविधा प्रदान कर सकते हैं, जैसे रोसेटा स्टोन कुछ जल्दी खोजों को ऑनलाइन करते हैं और स्वयं को पढ़ाने के लिए बहुत पैसा इकट्ठा करते हैं तो आपकी शैली नहीं है
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 2 के अनुकूल विज्ञापन शीर्षक
    2
    उचित अभिवादन जानें अनुकूलन करने के लिए, यह जानना जरूरी है कि लोगों को नमस्कार कैसे करना है गाल पर चुंबन व्यर्थ है: कुछ संदर्भों में से एक, दूसरे में दो। यह किसी और चीज की तुलना में गाल का पुन: अपने मुंह में एक स्थानीय चुंबन की कोशिश मत करो!
  • एक चेतावनी: साओ पाउलो के लोगों (साओ पाउलो से) सिर्फ दाहिने गाल पर एक-दूसरे को बधाई देते हैं। कैरियोकस (रियो डी जनेरियो से) दो चुंबन के साथ बधाई देते हैं (Beijos), प्रत्येक गाल पर एक। यदि आप नहीं जानते कि कितने चुंबन देना है, तो पहले एक के बाद एक ब्रेक ले लो दूसरे व्यक्ति तब दूसरे एक को आरंभ करेगा या नहीं।
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 3 के अनुसार अनुकूल छवि
    3
    अपने शेड्यूल के साथ सिंक्रनाइज़ करें बहुत से विदेशी ब्राजील जाते हैं और आश्चर्यचकित होते हैं कि वे कब तक रात के खाने के 8 पी.एम. यह एक लंबे और आरामदायक रात के खाने की शुरुआत के लिए काफी सामान्य है खाने के एक घण्टे या खर्च करने के घंटे पूरी तरह स्वीकार्य, सामान्य और, वास्तव में, ब्राजील में जीवन के लिए महत्वपूर्ण है।
  • यह ब्राजील में पूरे जीवन परिलक्षित होता है स्वभाव से वे सब कुछ लेते हैं और धीमी गति से जाते हैं। सबसे पहले यह अजीब लग सकता है, लेकिन इसे इस्तेमाल करने के बाद, आप कभी भी पश्चिमी देशों पर कब्जा कर लिया है कि अभिभूत गति को वापस नहीं करना चाहेंगे।
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 4 के अनुकूल विज्ञापन शीर्षक
    4
    भोजन की कोशिश करो! feijoada (काले सेम और पोर्क स्टू) और Churrasco (ग्रिल जिस पर आप जितना आप कर सकते हैं उतना खा सकते हैं) मूल बातें हैं मिनस गेरैस के राज्य में, दर्जनों प्रकार के पनीर के साथ प्रयास करें डोसे डे लीएट (डेलस डे लेचे) और होममेड जाम।
  • क्या आपको कुछ पश्चिमी के लिए तरस है? क्या आपने पिज्जा का आदेश दिया था? जबकि ब्राजील में पिज्जा बहुत, बहुत अच्छा है, यह भी अलग है। इसमें जैतून का तेल और मेयोनेज़ और केचप के साथ छिड़का जायेगा ताकि उन्हें जलमग्न किया जा सके।
  • हमेशा समुद्र तट पर नाश्ता खरीदना न करें, क्योंकि आप नशे में पा सकते हैं दूसरी ओर, समुद्र तटों पर सार्वजनिक रूप से पीने से पूरी तरह सामान्य है और अनुमति दी जाती है।
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 5 के अनुसार अनुकूल छवि
    5
    सही ढंग से पोशाक रियो में, आप शानदार रंग पहने हुए पुरुषों और महिलाओं दोनों को देख सकते हैं (हालांकि विशेष रूप से महिलाओं में) लेकिन दक्षिण और देश के इंटीरियर में, लोग थोड़ा अधिक रूढ़िवादी होते हैं।
  • यदि आप व्यवसाय के परिदृश्य में हैं, तो यदि आप पुरुष या महिला हैं (महिलाओं के लिए, स्कर्ट स्वीकार्य हैं) तो एक पूर्ण सूट पहनें। यह सच है, भले ही यह 43 डिग्री सेल्सियस (110 डिग्री फ़ारेनहाइट) है। और चर्च या सरकारी भवनों में, शॉर्ट्स, टैंक टॉप, फ्लिप फ़्लॉप या मिनस्किट नहीं पहनें या आपको अंदर की अनुमति नहीं दी जाएगी। लेकिन किसी भी अन्य जगह में, लगभग कुछ भी चला जाता है
  • चलो अपने शरीर acclimate एयर कंडीशनिंग को हमेशा पैक न करें (यदि आपका कोई है)। जितना अधिक आपका शरीर गर्मी का अनुभव करता है, उतना आसान होता है कि वह इसे सहन कर सके। चरम गर्मी और नमी एक व्यक्ति को बहुत जल्दी से टायर कर सकते हैं ब्राजील में अच्छी तरह से विकसित होने के लिए अपने शरीर को अलग-अलग जलवायु से समायोजित करने की अनुमति देना महत्वपूर्ण है
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 6 के अनुसार अनुकूल छवि

    Video: The Groucho Marx Show: American Television Quiz Show - Wall / Water Episodes

    6
    अभी तक सड़क पार नहीं है! पैदल चलने वालों की कोई प्राथमिकता नहीं है, खासकर बड़े शहरों में क्या आप उन पैदल यात्री क्रॉसिंग संकेत देख रहे हैं? ड्राइवरों को उनमें से अधिकतर सजावट के रूप में माना जाता है हमेशा देखें - कार आपके लिए जरूरी नहीं रोकेंगे
  • यदि आप कर सकते हैं, चाहे आप पैदल चलकर, कार द्वारा या सार्वजनिक परिवहन का उपयोग कर रहे हैं, तो भीड़ घंटे से बचें लॉस एंजिल्स या न्यूयार्क की कल्पना 5 बजे, और यह ब्राजील का काफी हद तक है। यदि आपको किसी विशिष्ट समय में कहीं न कहीं जाना पड़ता है, तो ट्रैफिक को ध्यान में रखने के लिए अपना समय दें।
  • इसका यह भी अर्थ है कि आप बहुत से और बड़े प्रदूषण से निपटेंगे, कम से कम बड़े शहरों में ग्रामीण आक्रमणों को बचने के लिए योजना बनाएं और जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तो शाब्दिक ताजा हवा में सांस लें।
  • भाग 2

    संस्कृति जानें
    ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 7 के अनुसार अनुकूल छवि

    Video: ISOC Q1 Community Forum 2016

    1
    अभ्यास शुरू करें फ़्यूथबोोल, नृत्य और ईसाई धर्म औसत ब्राजील के तीन धर्म हैं: फ़्यूथबोोल, नृत्य और ईसाई धर्म क्या आपके पास काम पर समय सीमा है? आप मैच के अंत की प्रतीक्षा कर सकते हैं। शुक्रवार की रात? वे अपने पसंदीदा नाइट क्लब में नृत्य करेंगे। और जब चीजें कठिन हो जाती हैं तो उनमें से 88% ईसाई ईश्वर के पास जाते हैं। यदि आप ब्राज़ीलियाई के दिमाग में अपने आप को परिचय करना चाहते हैं, तो इन तीन चीजों की कोशिश करें एक खेल में भाग लेने के लिए समय ले लो, नाच जाना और सामूहिक रूप से भाग लेना। आप बहुत अच्छी तरह फिट होंगे!
    • वैसे, 73% ब्राजीलियाई कैथोलिक हैं और 15% प्रोटेस्टेंट हैं "कैथोलिक" भी उंबांडा और कैंडम्बले जैसे क्षेत्रीय धर्मों को शामिल करता है
    • वे सचमुच तीन धर्मों में नहीं हैं - ये सिर्फ तीन चीजें हैं जो ब्राजीलियाई वास्तव में बहुत गंभीरता से लेते हैं। ब्राजील जीवन के इन तीन रूपों में से किसी के बिना ही नहीं होगा
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 8 के अनुसार अनुकूल छवि
    2
    यदि आपको ब्राजील के घर में आमंत्रित किया जाता है, ब्राज़ीलियाई लेबल का पालन करें यह परिचारिका के लिए फूल या छोटे उपहार लाने के लिए पारंपरिक है। ऑर्किड्स को एक बहुत अच्छा उपहार माना जाता है, लेकिन आवास से बचने के लिए सुनिश्चित करें वास्तव में, मेजबान को देने से बचें बैंगनी या काले रंग का कोई नहीं - इन रंगों को दोहराई जा रही है
  • रूपाएं न दें - वे अंत्येष्टि के साथ जुड़े हुए हैं और वे अच्छे उपहार नहीं हैं।
  • वैसे, उपहार आपके स्वागत के समय, आपके सामने ठीक खुलेंगे।
  • आपको कम से कम आधे घंटे देर से आने चाहिए! जब वे कहते हैं कि आप 7:30 पर रात के खाने के लिए जा रहे हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है। यहां तक ​​कि एक घंटे देर हो चुकी होगी। ऐसा लगता है कि वे वैसे भी आपको प्राप्त करने के लिए तैयार नहीं हैं!
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 9 के अनुसार अनुकूल छवि
    3
    चिंता या योजना की जरूरत महसूस न करें, चाहे जो भी हो। ब्राजीलियाई कुख्यात आराम से हैं क्या आपके पास काम पर समय सीमा है? अगर आपको देर हो गई तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्या आप रात के खाने के लिए दो घंटे देर से आए? कोई समस्या नहीं (यह सामान्य है)। क्या आपके पास कुछ है? आखिरी मिनट तक प्रतीक्षा करें और फिर अपने भाग्य पर भरोसा करें। ब्राजीलियाई लोग यही करते हैं, और वे उसे बुलाते हैं कमर उनका मानना ​​है कि अंत में सब ठीक हो जाएगा
  • इसका सबसे कठिन हिस्सा खुद को नहीं कर रहा है, लेकिन याद रखना कि हर कोई इसे करता है जब एक मित्र के साथ योजना बनाते हैं, तो आपको ध्यान रखना चाहिए कि आप समय पर नहीं पहुंचेंगे ठीक है, निराश होना आसान है हालांकि, लंबे समय में, आप "ब्राज़ीलियाई समय" के लिए अनुकूल होंगे।



  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति के लिए एडाप्ट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    4
    ध्यान रखें कि, ब्राजील में, लिंग भूमिका काफी परंपरागत है। आमदनी महिलाओं को आमतौर पर पुरुषों की तुलना में ब्राजील संस्कृति के लिए अनुकूल बनाना अधिक मुश्किल लगता है ब्राजील में एक महान संस्कृति है जो ज्यादातर पुरुषों के लिए अनुकूल नहीं है। हालांकि, यह अपेक्षा की जाती है कि अधिकांश भाग के लिए महिलाएं विनम्र और पारंपरिक भूमिकाएं लेती हैं। यह बिना यह कह कर जाता है कि लैंगिक समानता के मामले में ब्राजील के पास अभी भी बड़ा कदम है।
  • यदि आप एक महिला हैं, तो इस पर विचार करें। क्या ऐसा कुछ है जो आप से निपट सकते हैं? यह मध्य पूर्व नहीं है, लेकिन यदि आप लिंग के मामले में अधिक न्यायसंगत जीवनशैली के आदी हो, तो ऐसा कुछ हो सकता है, जिसे आपको "सहन करना होगा"।
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 11 के अनुसार अनुकूल छवि
    5
    बहुत सारी कागजी कार्रवाई और नौकरशाही के लिए तैयार हो जाओ क्या आपको अपना वीज़ा नवीनीकृत करने की आवश्यकता है? कुछ सप्ताह प्रतीक्षा करें और आश्चर्यचकित न करें यदि इसे वापस पाने में मुश्किल हो। आधिकारिक कागजी कार्रवाई से निपटने के लिए आमतौर पर बहुत नौकरशाही कार्यवाही होती है, और जैसा कि आप देख सकते हैं, ब्राजीलियाई लोगों को "तत्काल आवश्यकता के बारे में" कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • यह "उस चिंता के बारे में चिंता मत करो" मानसिकता का एक और पहलू है यह सरकार के लिए भी यही है! जब तक आप पर्याप्त से अधिक समय के एक पूरे मार्जिन दे देते हैं, तो आप कागजी कार्रवाई के क्षेत्र में ठीक होंगे। जहां भी संभव हो वहां देरी के लिए खाते का प्रयास करें।
  • ब्राजील संस्कृति के चरण 12 के अनुकूल शीर्षक वाली छवि
    6
    उम्मीद है कि जिस तरह से आप अपना पैसा खर्च करते हैं वह बहुत अलग है कई आप्रवासियों का ब्राजील में एक अच्छा जीवन है, जो घरेलू सहायता का भुगतान करने में सक्षम है और अक्सर यात्रा करता है, और अक्सर विदेशों में। हालांकि, ब्राज़ीलियाई संस्कृति में कुछ मतभेद हैं, और भले ही आप इसका विश्वास नहीं करते हैं, कुछ चीजें भी होंगी अधिक महंगा
  • अपने बच्चों के लिए उपयुक्त खिलौने देश के बाहर आम तौर पर, करों और मांग के कारण वे लगभग चार गुणा अधिक महंगे हैं
  • पार्किंग में लोगों के लिए हाथ पर कुछ पैसा है, या flanelinhas। ये लोग हैं जो आपकी कार को अपनी जगह पर निर्देशित करते हैं, और वह आप उन्हें देख सकते हैं कि उन्हें आपकी खिड़की के बगल में दिखाई देने से पहले उन्हें देखे लेकिन हर कोई उन्हें भुगतान करता है - यह अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ता रहता है!
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 13 के अनुसार अनुकूल छवि
    7
    प्लास्टिक सर्जरी की बहुत सारी चीज़ें देखने के लिए तैयार हों क्या आपको लगता है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में चीजें गलत हैं? ब्राजील ने खुली बाहों के साथ प्लास्टिक सर्जरी को गोद लिया है और इससे कोई शर्मिंदा नहीं है! वास्तव में, यह संभावना है कि वे आपको यह बताएंगे कि आपको क्या करना चाहिए।
  • वे आपके वजन, बाल और उपस्थिति पर अपनी राय के बारे में काफी खुले हैं। अगर उन्हें लगता है कि उनके पास एक अच्छा विचार है जो आपको अधिक आकर्षक बना देगा, तो शायद वे आपको बताना होगा इसे अपने दिल में नहीं लेना सर्वोत्तम है - वे अपने स्वयं के तरीके से अच्छे इरादों के साथ करते हैं
  • भाग 3

    अपने आप को अनुकूलित करें
    ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 14 के अनुसार अनुकूल छवि
    1
    उन चीजों को अपनाना जिसे आप स्वीकार करते हैं अपने आप को एक संस्कृति के जीवन के तरीकों में शामिल करना यह महसूस करने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है कि आप "घर पर" और महसूस करते हैं। उनकी परंपराओं और शिष्टाचार को अपना जीवन व्यतीत करने का विचार प्राप्त करें और वास्तव में देश का अनुभव करें। हालांकि, अगर कुछ आपको समझ में नहीं आता है, तो ऐसा मत करो! आपके पास अभी भी अपना मन है कोई संस्कृति दूसरे से बेहतर नहीं है और इसलिए, जीवन का अपना तरीका अपनाया नहीं जाना जरूरी है।
    • उदाहरण के लिए, यातायात नियम। यदि आप सड़क पर एक पैदल यात्री सड़क पर घूमते हुए देखते हैं, तो आप ब्राजील के प्रभाव का विरोध करना चाह सकते हैं, जो आपके अंदर बढ़ता है और इसे पारित कर देता है अपनी सुरक्षा या आपकी खुशी को कभी भी फिट न होने दें
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 15 के अनुरूप विज्ञापन
    2
    का हिस्सा बनने के लिए आप्रवासियों के समुदायों को देखो। अपने आप ही ब्राजील जा रहे हैं, कम से कम शुरुआत में। संक्रमण को आसान बनाने के लिए, आपसी सांस्कृतिक झटका तक पहुंचने में मदद करने के लिए अन्य आप्रवासियों की तलाश करें।
  • वे आपको उन अद्भुत "घर ​​के टुकड़ों" को दिखा सकते हैं जो उन्होंने बनाई हैं। ब्राजील बहुत बड़ा और बहुसांस्कृतिक है - आपको कुछ सांत्वना मिल सकती हैं जो आपको घर (ब्रांड, कुछ खाद्य पदार्थ आदि) की याद दिलाती हैं, यदि आप जानते हैं कि कहां देखें
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 16 के अनुसार अनुकूल छवि
    3
    दोस्त बनाओ जो स्थानीय हैं आप्रवासी मित्रों के अलावा, आपको मूल मित्रों को भी यह दिखाने की आवश्यकता है कि सब कुछ कैसे काम करता है। वे सभी फैशनेबल स्थानों, खाने के लिए सबसे अच्छी जगहों को जानते होंगे और वे आपको देश के एक पक्ष दिखाएंगे जो कि आप्रवासियों को सक्षम नहीं होंगे। वे भी ऐसे होंगे जो आपको सबसे यादगार कहानियां देंगे।
  • पता नहीं कहाँ शुरू करने के लिए? आप कैफेटेरिया, क्लब, फुटबॉल मैचों में या अपने छात्रों के माध्यम से लोगों से मिल सकते हैं यदि आप उन्हें अपनी भाषा पढ़ रहे हैं क्या अधिक है, कुछ परिवार विदेशियों को आमंत्रित करना पसंद करते हैं। अगली बार जब एक दोस्ताना दिखने वाली बूढ़ी महिला आपको मुस्कुरा देती है, तो वह सिर्फ नमस्कार कहकर और उसका नाम पूछकर बातचीत शुरू कर देती है। आप घर से पकाये गए भोजन से कुछ ही मिनट दूर हो सकते हैं!
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 17 के अनुसार अनुकूल छवि
    4
    जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो ब्रेक लें कई प्रवासियों अक्सर घर यात्रा करते हैं, या कम से कम यात्रा करने के लिए कई अवसर लेते हैं यदि आप बड़े शहर में हैं तो प्रदूषण आपको प्रभावित कर सकता है, इसलिए आपको शुद्ध हवा की आवश्यकता होगी!
  • अपने शरीर और मन को सुनो जब चीजें आपको प्रभावित करती हैं ऐसा तब होता है जब आपको जीवन से एक ब्रेक लेने की ज़रूरत होती है - इस तरह, आप फिर से जीवंत हो सकते हैं और जाने के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • यदि ब्राज़ील आपको प्रभावित करने लगते हैं, तो इसे अपने तकिए से देखें इसे अभी तक खोने के लिए मत देना कभी-कभी पुरानी यादों को हमेशा के लिए रहने लगता है, लेकिन यह लड़ा जा सकता है यदि आप रहते हैं, तो पुरस्कार, कहानियां और यादें लगभग कोई सीमा नहीं होगी!
  • युक्तियाँ

    • भीड़-भाड़ की सड़कों पर चलते समय अपने सामान और निजी प्रभाव को पकड़ो।
    • अगर कोई आपको एक प्रदान करता है कैपिरीनिहा (ब्राजीलियाई राष्ट्रीय पेय), कहते हैं: "हाँ!" हालांकि, सावधान रहें और सुनिश्चित करें कि आपके पेट में भोजन हो, क्योंकि मिठाई होने के बावजूद यह बहुत मजबूत है। तो इसे आसान ले लो और आनंद लें
    • यदि आप फ़ुटबॉल गेम में जाना चाहते हैं, तो ब्राजीलियाई से आपको लेने के लिए कहें प्रशंसकों के बीच प्रतिद्वंद्विता अपने आप ही जाने के लिए खतरनाक हो सकती है
    • देश को जानें, लेकिन हवाई जहाज़ से यात्रा करना चुनें सड़कों की खराब स्थितियां कार या बस से यात्रा करने में खतरनाक होती हैं इसके अलावा, सड़कों पर टैलों का भुगतान करना आपकी यात्रा को बहुत महंगा बना देगा
    • "सब कुछ का रास्ता ढूंढें" का अर्थ है कि एक विशेष भुगतान तिथि एक दिन पहले या दो दिन बाद हो सकती है। निर्धारित समय के संदर्भ में, इसका मतलब है कि बैठक के लिए 10 या 15 मिनट की देरी हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि चीजों को गंभीरता से नहीं लिया जाता है
    • ध्यान रखें कि, ब्राज़ील में, लोग आमतौर पर एक तरफ नहीं उठते हैं और एस्केलेटर पर दूसरी तरफ एक मार्ग भी नहीं करते हैं। वे बस कहां बंद कर देते हैं, और यदि आप हर किसी के पास जाने की कोशिश करते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप कठोर हैं।

    चेतावनी

    • ब्राजीलियाई बहुत दोस्ताना और दोस्ताना हैं आपको चेतावनी दी गई है! आप देश के साथ प्यार में पड़ सकते हैं और कभी घर नहीं जाना चाहते!
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com