ekterya.com

एक टेलीविजन वाणिज्यिक कैसे शुरू करें

बिक्री की दुनिया में, टीवी विज्ञापनों में एक उत्पाद को बढ़ावा देने का एक शानदार तरीका है। उत्पाद बेचने वाली कंपनियां अक्सर उपभोक्ता द्वारा अपना उत्पाद देखने के लिए व्यावसायिक रणनीतियों की तलाश करती हैं और इसे बेचते हैं। यदि आपके पास एक अच्छा विचार है, और आप जानते हैं कि यह उत्पादों को बेचने और लाभ प्राप्त करने में मदद करेगा, तो यहां हम आपको सही दर्शकों के लिए एक टेलीविजन वाणिज्यिक लॉन्च करने के लिए सिखाते हैं।

चरणों

पिच ए टी वी वाणिज्यिक चरण 1 शीर्षक वाली छवि

Video: MAT Official DREAM DADDY A Dad Dating Simulator Comic!

1
अपना विचार विकसित करें
  • पहला कदम है एक विचार है जिसे एक वाणिज्यिक में परिवर्तित किया जा सकता है। अधिकांश विज्ञापनों में लगभग 30 सेकंड का समय होता है और वे उस समय की अवधि में दर्शकों के ध्यान और हित को हासिल करने में सक्षम होते हैं।
  • Video: Conecta tu celular a tu Televisor SIN CABLES!

    पिच ए टी वी वाणिज्यिक चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2



    स्केच और स्टोरीबोर्ड तैयार करें
  • स्केच का पालन करने के लिए, आपको अपना विचार लिखित में और एक सरल तरीके से करना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको स्टोरीबोर्ड तैयार करना चाहिए। यह आपके व्यावसायिक का मुख्य हिस्सा होगा, ग्राफिक्स और पाठ के साथ प्रस्तुत किया जाएगा आपको उन्हें बॉक्स में रखना चाहिए और प्रत्येक एक अलग दृश्य दिखाएगा। आपके व्यावसायिक के प्रत्येक दृश्य को उस विशेष दृश्य में क्या होगा और दृश्य का वर्णन होना चाहिए। दृश्यों के क्रम में वे टीवी पर दिखाए जाएंगे।
  • आपके स्टोरीबोर्ड को पोस्टर बोर्ड पर खींचा या प्रिंट किया जा सकता है। या आप इसे Microsoft प्रोजेक्ट प्रोग्राम जैसे Microsoft PowerPoint का उपयोग करके भी कर सकते हैं। इस कार्यक्रम का उपयोग करके, आप अपने वाणिज्यिक विचारों को प्रस्तुत करने के लिए ग्राफिक्स, ग्रंथों और संगीत को भी इकट्ठा कर सकते हैं।
  • पिच ए टी वी वाणिज्यिक चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अग्रिम में अपनी व्यावसायिक रणनीति का अभ्यास करें
  • जब आप अपने विचार प्रस्तुत करने के लिए किसी कंपनी में जाते हैं, तो आपको तैयार और पेशेवर होना चाहिए। सबसे पहले अभ्यास करना है अपनी व्यावसायिक रणनीति को यह देखने के लिए जोर से कहो कि यह कैसा लगता है। यदि आप इसे रिकॉर्ड कर सकते हैं तो आप देख सकते हैं कि रिसीवर के दृष्टिकोण से यह कैसे सुनाई देता है। जब तक आप डिलीवरी के समय निश्चित न हो जाएं और जब तक आपको यह आश्वस्त न हो कि आप उत्पाद को बेच सकते हैं तब तक उसका अभ्यास करें।
  • पिच ए टी वी वाणिज्यिक चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: Ten Great Writers Seminar with Melvyn Bragg, Anthony Burgess, Malcolm Bradbury and others (1987)

    कंपनी से संपर्क करें, जिसमें आप अपना विचार बेचना चाहते हैं और उन्हें जांच का एक पत्र भेजना चाहते हैं।
  • आप अपनी वेबसाइट पर कंपनी की संपर्क जानकारी देख सकते हैं। कई कंपनियां अपने पते और फोन नंबर अपने वेब पेज पर रखती हैं कंपनी को कॉल करें और पूछें कि आप इसके बारे में कौन पूछ सकते हैं। यह एक बाहरी एजेंसी हो सकती है या कंपनी का अपना विज्ञापन विभाग हो सकता है एक संपर्क नाम के लिए पूछें जहां आप अपने पत्र को निर्देशित कर सकते हैं।
  • आपका परामर्श पत्र आपको यह सूचित करना चाहिए कि आप कौन हैं। यदि आपके विज्ञापन में पिछला अनुभव है तो आपको इसे शामिल करना होगा एक टीवी वाणिज्यिक के अपने विचार रखो और एक विचार के साथ किसी से बात करने के अनुरोध के साथ समाप्त करें जो आप प्रस्तुत कर सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com