ekterya.com

कैसे एक scammer होना

एक स्कैमर एक बहुत ही रचनात्मक व्यापारी है जो अपने ग्राहकों में अज्ञान, कमजोरी या कानूनी ज्ञान की कमी का शोषण करके व्यवसाय करता है। यदि आप इसे समझदारी से, सुरक्षित रूप से और देखभाल के साथ करते हैं, तो आप अपने काम से बहुत आसान पैसा कमा सकते हैं या इसे पूर्णकालिक नौकरी में बदल सकते हैं।

चरणों

भाग 1

अपने आदर्श घोटाले का पता लगाएं
एक हस्टलर चरण 1 नाम वाली छवि
1
अपनी प्रतिभाओं के बारे में प्रतिबिंबित करें "द हस्टलर" और "द रंग का पैसा" जैसे फिल्मों में प्रदर्शित ठेठ घोटाला, बिलियर्ड्स पर केंद्रित है, लेकिन बिक्री या प्रतिस्पर्धी चीजों के बिना प्रभावी ढंग से और दृढ़ता से छुटकारा पाने के लिए अभी भी संभव है। अपने शौक या प्रतिभा को ध्यान में रखें और उन्हें एक पूर्णकालिक नौकरी बनाने के तरीके के बारे में सोचें।
  • यदि आप कार्ड-खेल, बोर्ड गेम या शूट-एम-अप में एक गेम खेलने में अच्छा कर रहे हैं (गेम जिसमें आप शूट करते हैं), एक तरीका हो सकता है कि आप लोगों को समझाने से पैसे कमा सकते हैं कि आप सुनिश्चित हैं कि आप कर सकते हैं उन्हें एक गेम में मारो
  • अभ्यास बिलियर्ड्स एक गेम को चीर करने की कोशिश न करें, जिसमें आप सिर्फ अच्छे हैं यदि आप किसी को चीर करने की कोशिश करने जा रहे हैं, तो पहले उस कौशल को विकसित करने में समय व्यतीत करें और यह सुनिश्चित करें कि आप आसानी से किसी को भी हरा सकते हैं
  • एक हस्टलर चरण 2 वाला शीर्षक वाला चित्र
    2
    कुछ सस्ते खरीदें और इसे एक उच्च कीमत पर बेचो। अगर आप खतरे में हैं, तो समझदारी बिक्री संचालन में अपने पारस्परिक बोल कौशल विकसित करने पर विचार करें। कुछ खोजें जो आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं और ईबे, क्रेगलिस्ट या व्यक्ति में इसे बेच सकते हैं। कुछ चीज़ों के बारे में सोचें जो आपके समुदाय के लोगों को कुछ लाभ पाने के लिए इसे बेचने और बेचते हैं
  • क्लासिक स्कूल घोटाले कैंडी थोक खरीद रहा है और इसे लाभ के लिए बेच रहा है। प्रति आइटम एक डॉलर एक कैंडी के लिए खराब कीमत नहीं है यदि आप पूरे दिन स्कूल में हैं और आप इसे दुकान में सस्ता कर सकते हैं। अपने ग्राहकों के विशेष आदेशों को ध्यान में रखकर और मिठाई बेचने वाले व्यक्ति के रूप में प्रतिष्ठा का निर्माण करें।
  • हाथ तौलिए, सिगरेट, सफेद टी-शर्ट, श्रवण यंत्र, बर्फ के स्क्रैपर और प्रीपेड सेल फोन कम कीमत वाले आइटम हैं जिन्हें आप अधिक के लिए बेच सकते हैं।
  • घटना के दिन संगीत या खेल आयोजनों के लिए टिकटों की बिक्री एक अच्छा घोटाला हो सकता है। पूर्व-टिकट में टिकट खरीदें और पहले टिकट के लिए जितना संभव हो उतना भुगतान करें और जब ईवेंट पहुंचता है तो उन्हें बेच दें, इसलिए मांग अधिक होगी।
  • यदि आप सस्ते सामग्री के अद्वितीय आइटम बनाने में अच्छा कर रहे हैं, जैसे नकली चमड़े के पिंडों या सूखे मांस (जिसे चार्की या झटकेदार कहा जाता है), उस पर काम करते हैं और इसे बेचते हैं अपने खुद के मालिक बनो, इसे खूबसूरत, फैशनेबल, और शानदार दिखने में अपने समय और प्रयासों का निवेश करें। इसे बहुत अच्छी तरह से करने के लिए परेशान करने के बिना इसे अच्छी तरह से बढ़ावा दें अपने अविश्वसनीय काम करने की कोशिश करो
  • आपको सबसे अधिक जटिल बिक्री भी ध्यान में रखना चाहिए, जैसे कि ऑटो पार्ट्स, स्टीरियो और फर्नीचर जो टेंट या बगीचे बिक्री से आता है। कई फर्नीचर स्टोर और कपड़े बुटीक डिस्काउंट स्टोर में आइटम खरीदते हैं और फिर उन्हें अपने खुद के स्टोर या ऑनलाइन में सामान्य या उच्च कीमत पर बेचते हैं। वही करो, वस्तुओं को बुटीक से थोड़ा कम बेच दें, लेकिन अभी भी लाभ मिलता है।
  • इमेज का शीर्षक, एक हस्टलर चरण 3
    3
    यह एक ऐसी सेवा प्रदान करता है जिसे लोगों ने नहीं सोचा था कि उन्हें आवश्यकता होगी। उदाहरण के लिए, बर्फ को चमकाते हुए, चमकता जूते, खिड़कियां धोना या नाले को साफ करना चीजें हैं जो आपको समय और मेहनत के अलावा किसी चीज की ज़रूरत के बिना तेज़ी से पैसा बनाने में मदद कर सकती हैं। नौकरी खत्म करने से पहले भुगतान करने का प्रयास करें और अपनी सुविधा के लिए इसे समाप्त कर लें।
  • अमीर पड़ोस में क्रिसमस को रोशनी प्राप्त करने के लिए स्वयंसेवक और इसके लिए तैयार करने के लिए रीसायकल फिर, उन्हें रीसाइक्लिंग के बजाय, अगले वर्ष दूसरे पड़ोस में उन्हें बेचें।
  • एक शानदार रेस्तरां के बाथरूम में अपना समय व्यतीत करें, इत्र, कंडोम या अन्य विविध वस्तुओं के नमूनों की पेशकश करें। सबसे पहले, पहले लाभ से साझा करने के लिए रेस्तरां से संपर्क करें या शायद नहीं।
  • रपट करने की सलाह: अपने ग्राहक को आपको संदेह करने से रोकें, जब तक आप अभी भी बातचीत कर रहे हैं, तब तक नौकरी करने के लिए शुरू किया जाता है। यदि आप आधे रास्ते में किसी के जूते को चमकाने के समय में नहीं कहते हैं, तो उन्हें न कहना है, उन्हें आपको भुगतान करने के लिए मजबूर किया जाएगा।
  • फोटोग्राफी में घोटाले समान हो सकते हैं। अगर आपके पास एक पेशेवर कैमरा है जो अच्छा है, इसे सार्वजनिक इवेंट में ले जाएं, जोड़ों की तस्वीरें ले लें और प्रिंट में उन्हें बेचने का प्रयास करें। अगर वे कहते हैं कि "हम एक तस्वीर नहीं मांगते हैं" कहते हैं, तो आप कह सकते हैं: "मैंने सोचा था कि उसने मुझे एक संकेत दिया था, मैं इस फिल्म का भुगतान करने वाला हूं, मेरा मालिक मुझे मारने वाला है!", तो वे मान लेंगे कि आप घटना का, भले ही आप नहीं हैं
  • छवि एक हस्टलर चरण 4 नामक छवि
    4
    इंटरनेट पर टाइप करने का प्रयास करें: आपको बस एक कंप्यूटर और इंटरनेट एक्सेस की ज़रूरत है, जो कि ऑनलाइन बंद हो जाए। मेमेज़ का एक पृष्ठ या Facebook या Twitter पर प्रायोजित कारण किसी भी चीज़ के बिना आय उत्पन्न करने का एक अच्छा तरीका है इसी तरह, संपादन, लेखन और ग्राफिक डिज़ाइन में कई अवसर हैं, यदि आपके पास लिखित रूप में ज्ञान या कंप्यूटर प्रोग्रामिंग है।
  • उस पृष्ठ पर साइन अप करें जो कॉलेज के छात्रों के लिए निबंध लेखन सेवाएं प्रदान करता है और पैसे के बदले होमवर्क करने की पेशकश करता है। अपनी पुरानी यूनिवर्सिटी जॉब्स में सूक्ष्म परिवर्तन करें और उन्हें देखें कि कौन अधिक ऑफर करता है
  • किसी विशिष्ट विषय पर काम करना शुरू करें और अपनी आवाज, आपके पृष्ठ और आपके प्रशंसकों के लिए बहुत समय बिताना
  • भाग 2

    अपने घोटाले का विकास
    इमेज का शीर्षक हकदार होस्टलर चरण 5
    1
    अपने आत्मविश्वास में काम करें घोटाले आत्मविश्वास पर आधारित हैं, वास्तव में, कभी-कभी उन्हें "आत्मविश्वास रणनीतियों" कहा जाता है यहां तक ​​कि अगर आप बड़े घोटालों में काम नहीं कर रहे हैं, तो खरीदार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह सबसे अच्छा खरीद रहा है।< br>
    • यदि आप किसी पूल गेम पर काम कर रहे हैं, तो आपको बुरा देखना होगा। सट्टेबाजी से लगातार खेल के नियमों की याद दिलाएं। कोशिश करें कि जिस व्यक्ति को आप धोखा देने की उम्मीद कर रहे हैं वह पैसे के लिए खेल रहे हैं। इससे पहले कि आप डबल या कुछ भी नहीं खेलते हैं और आप अपनी चाल का फायदा उठा सकते हैं, आपको अपने कौशल को अच्छी तरह से जानने के लिए पहले गेम खो देना चाहिए।
    • यदि आप बिक्री स्कैमर के रूप में काम करने के बारे में सोचते हैं, तो आप और आपके उत्पादों को बहुत अच्छा दिखना चाहिए कोई भी आपके बर्फ के फावड़ियों को खरीद नहीं लेगा या अगर आप एक चोर आदमी की तरह दिखेंगे तो आप अपने पत्तों को लेने के लिए भुगतान करेंगे। वे केवल आपको ही भुगतान करेंगे यदि आप खुद को एक विश्वसनीय, दोस्ताना व्यक्ति और एक उद्यमी विक्रेता के रूप में देखते हैं यदि आप उसी टायर को एक ड्राइवर में बेचने की योजना बनाते हैं जो आप से छुटकारा पा चुके हैं तो सुनिश्चित करें कि वे अच्छे लगते हैं।
  • छवि एक हस्टलर चरण 6 नामक

    Video: कैसे करें शुरू - Intraday trading 100% सही तरीका - NSE, BSE, Nifty, Online stock trading

    2



    अपने ऑपरेशन की योजना बनाएं। यदि आपके पास बहुत से नकली सुनवाई एड्स हैं और आपको दरवाजा-दरवाज़ा बेचकर उन्हें छुटकारा पाना है, तो उन्हें कम कीमत पर बेचने की कोशिश करें। आस-पास के बच्चों को आपके लिए उन्हें बेचने की कोशिश करें और उन्हें कैंडी या बच्चों के लिए कोई अन्य पुरस्कार दें। br>
  • यदि आप पूल के लिए एक रणनीति की योजना बना रहे हैं, तो इससे बहुत से पार्टनर बनने में मदद मिलती है जिसकी शुरुआत में खेलना है और आपको बुरा दिखता है - इसलिए दो (या अधिक) अधिक जटिल रणनीतियों का विकास करेंगे।
  • कर्मचारियों को किराये पर लेने की कोशिश करें यह अनैतिक हो सकता है, लेकिन अगर आप पहले से ही किसी व्यवसाय या आवासीय क्षेत्र के लिए कुछ काम करने के लिए भुगतान कर चुके हैं, तो किसी को नौकरी के लिए किराए पर लेने का प्रयास करें, और यह आशा करें कि आप बाद में भुगतान करेंगे या अगले नौकरी के बाद। यदि आप उन्हें बताते हैं कि यह नौकरी एक साक्षात्कार की तरह है, तो आप टॉम सॉयर की तरह हो सकते हैं और आपकी सुविधा के लिए गायब हो सकते हैं, काम के बिना पैसा रख सकते हैं।
  • Video: घर में लकड़ी का मंदिर वास्तु अनुसार कैसा होना चाहिए || What should be the temple according to Vaastu

    एक शीर्षक वाला चित्र, एक हस्टलर चरण 7
    3
    अपने घोटाले का प्रचार करें: यदि आप "बागवानी लड़के" हैं, तो गिरावट के लिए व्यापार कार्ड या पत्रक बनाने पर विचार करें, जब पत्तियां गिरना शुरू हो जाएंगे लोगों को यह न भूलें कि आप वे हैं जो सेवा या उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।
  • भले ही आप बिलियर्ड्स घोटाले में विशेषज्ञ हो, समय बीतने के साथ, यदि आप पर्याप्त अच्छे हैं, तो आप उस व्यक्ति बन जाएंगे जो हर कोई जीतना चाहेगा चुनौती आपके दरवाजे पर दस्तक देंगे।
  • वैकल्पिक रूप से, कम प्रोफ़ाइल रखने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है यदि आप खराब गुणवत्ता वाले सामान बेच रहे हैं, तो आप अपने ग्राहकों को फिर से नहीं देखना चाहेंगे। इस मामले में, यह अच्छा होगा यदि आप किसी को ढूंढना मुश्किल हो।
  • भाग 3

    सुरक्षित रहें
    इमेज का शीर्षक, एक हस्टलर चरण 8
    1

    Video: Tiangong Chinese Space Station to be launched by 2022 क्या भारत का अपना अंतरिक्ष स्टेशन होना चाहिए?

    एक टीम के रूप में कार्य करें यदि किसी भी समय आप किसी के साथ पैसे साझा करने पर विचार करते हैं, तो कम से कम ईमानदार तरीके से संभव है, एक सुदृढीकरण होना अच्छा विचार है। यदि आप सड़क पर चीजें बेच रहे हैं, किसी और के साथ पैसे, व्यापार को रखने और अन्य स्कैमर से सुरक्षित रखने के लिए लाभ उठाने के लिए उत्सुक हैं।
    • अपने सहकर्मियों को चीरने की कोशिश न करें यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो लोगों को जल्दी से धोखा देते हैं, तो आपको उन लोगों के साथ ईमानदार होना चाहिए जिनके साथ आप अपनी रणनीतियों पर काम करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक हां एक हसलर चरण 9
    2
    नियमों को ध्यान में रखें आप उस स्थान पर जहां आप इसे कर रहे हैं बेचने का प्रयास कर रहे हैं? जिन कैसीनो में आप काम करते हैं, क्या वे कानूनी हैं? इससे पहले कि आप भयभीत हो जाएं, इस प्रकार के प्रश्नों का उत्तर देना चाहिए।
  • यदि, देश के कानूनों के बावजूद, आप धोखा देते रहें, यह महत्वपूर्ण है कि आप नियमों को जानते हैं कि आप कैसे चुपके से संचालित कर सकते हैं निर्धारित करें कि लाभ प्राप्त करने के लिए सजा की कीमत क्या है
  • उत्पन्न होने वाली समस्याओं से सावधान रहें आप हेलो 2 में लोगों को बहुत ज्यादा पैसा कमा रहे हैं, लेकिन आप उन मुनाफे की घोषणा कैसे कर रहे हैं? सार्वजनिक खजाना दिखाई देने से पहले इसे ध्यान में रखें
  • इमेट शीर्षक एक होस्टलर चरण 10
    3
    अक्सर में ले जाएँ एक जगह धोखाधड़ी के साथ काम करना समस्याओं को आकर्षित करने के लिए एक महान नुस्खा है नए मूर्खों से भरा आसपास के और मैत्रीपूर्ण स्थानों पर चलो, जिन्हें आप धोखा दे सकते हैं यह आपके घोटाले को आकर्षक और सुरक्षित बने रहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • जीतने के बाद, उस जगह पर दिखाई नहीं दे जिस पर आपने कुछ दिनों में खेले, क्योंकि कोई आपको पहचान सकता है और आपको मारना चाहता है।
    • जीतने के बाद, अहंकार से काम न करें, जैसे कि आप उन्हें सेट करना चाहते हैं। सिर्फ आश्चर्य कीजिए कि आप जीते हैं, जैसे कि आपने यह उम्मीद नहीं की थी।

    चेतावनी

    • हिंसक टकराव और कानूनी समस्याओं से बचें। अवैध थिअमस के खतरों से सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com