ekterya.com

व्यापारियों को क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण सेवाएं कैसे बेचें

क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण सेवाएं बेची जाने वाली अवशिष्ट आय के कारण बहुत लाभदायक होती हैं यह लेख आपको दिखाता है कि यह कैसे करना है, प्रभावी बंद होने से निगरानी के लिए प्रभावी पूर्वेक्षण से।

चरणों

व्यापारियों के लिए क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण सेवाएं बेचें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
क्रेडिट कार्ड प्रोसेसिंग के कुछ विश्वसनीय स्रोत बनाने से प्रारंभ करें किसी भी अन्य उद्योग की बिक्री के माहौल की तरह, सुराग का सर्वश्रेष्ठ स्रोत हमेशा स्पष्ट नहीं होता है आपको सृजनात्मक ठोस बी 2 बी लीड्स की खोज करना चाहिए।
  • अन्य सेवाओं की एक सूची बनाकर प्रारंभ करें, जो किसी नए व्यवसाय के स्वामी को क्रेडिट कार्ड के प्रसंस्करण के अलावा होना चाहिए। टेलीफ़ोन और इंटरनेट सेवा प्रदाता आपके सामने नए व्यापार मालिकों से निपटने की संभावना है, ताकि आपके ग्राहक आपके लिए महान संभावित ग्राहक हों।
  • अपने स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स में शामिल हों और अपनी साप्ताहिक बैठकों में भाग लें। पेशेवर संगठनों के साथ संवाद करें और क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण सेवाएं "पसंदीदा प्रदाता" बनें। व्यापार मालिक सीधे व्यापार करना पसंद करते हैं, इसलिए विभिन्न व्यावसायिक शाखाओं में शामिल होना सबसे अच्छा संभावित ग्राहकों को खोजने के लिए आवश्यक है
  • व्यापारियों के लिए क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण सेवाएं बेचें शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    यदि आपका नियोक्ता आपको विक्रय तर्क के साथ नहीं प्रदान करता है, तो आपको अपना खुद का डिजाइन करना चाहिए। ऐसा करने के लिए, आपको खुद को व्यापारी के स्थान पर रखना चाहिए। व्यवसाय के स्वामी के रूप में, आप क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण सेवा में क्या देखेंगे? कभी-कभी, पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका सिर्फ पूछना है
  • अपने समय के बारे में सभी संबंधित प्रश्नों के बारे में पूछने के बारे में पूछें कि व्यापारी अपने व्यवसाय को कैसे निर्देशित करता है। व्यापारी की औसत मासिक बिक्री की मात्रा क्या है? आप अपने लेनदेन को व्यक्ति या ऑनलाइन कहां बनाते हैं? क्या आपके पास कोई विशेष आवश्यकता है? सुनिश्चित करें कि आप वार्तालाप के बारे में विस्तृत नोट लेते हैं।
  • अंत में, व्यापारी से पूछें कि क्या वह चाहेंगे कि आप अपने व्यवसाय के लिए सिर्फ एक ग्राहक समाधान तैयार करें। यदि जवाब हाँ है, तो आपके द्वारा उपलब्ध सेवाओं के विरुद्ध व्यापारी की ज़रूरतों की तुलना करें और बुद्धिमान समाधान बनाएं। याद रखें, बी 2 बी की बिक्री में, प्रत्येक लेनदेन एक सलाहकार प्रक्रिया है। यदि आप एक आक्रामक और अधिक परंपरागत बिक्री दृष्टिकोण का उपयोग करने के बजाय मरीज और देखभाल प्रावधान को स्थानांतरित करते हैं तो आप बेहतर होंगे।
  • व्यापारियों के लिए क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण सेवाएं बेचें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    व्यापारी के पास जाओ यदि आपने अपनी संभावनाओं में से किसी एक के लिए बुद्धिमान क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण समाधान बनाया है, तो अगला कदम नियुक्ति का समय निर्धारित करना है अपने समाधान से बात करने के लिए व्यापारी को आपको 15-20 मिनट देने के लिए कहें बैठक से पहले, आपको उत्पाद की स्थिति में मदद करने के लिए विभिन्न दृश्य एड्स बनाएं। आप व्यापारी को एक स्वतंत्र सेवा के बजाए अपने व्यवसाय के वास्तविक हिस्से के रूप में अपने समाधान की कल्पना करने में मदद करना चाहते हैं।
  • इसके अलावा, किसी भी शब्दजाल का उपयोग करने से बचें जो व्यापारी समझ नहीं पा रहा है। सरल शब्दों में इसे हमेशा स्पष्ट करना सबसे अच्छा होता है और कभी भी व्यापारी को आपको पता करने की आवश्यकता नहीं है। इसके बजाए, व्यापारी को लगातार याद दिलाएं कि आपका समाधान एक आदर्श क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण सेवा की अपनी अवधारणा को कैसे पूरा करता है यदि आप यह सब ठीक से करते हैं, तो व्यापारी लेन-देन जारी रखने के लिए तैयार होगा।



  • व्यापारियों के लिए क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण सेवाएं बेचें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    खाते को बंद करें अगर व्यापारी आपकी प्रस्तुति से प्रभावित होता है, तो तत्काल आवेदन की एक प्रति प्रदान करें और, यदि संभव हो, तो इसके साथ काम करें। इससे व्यापारी को अनुरोध छोड़ने और उसके बारे में भूल जाने की संभावना से बच जाएगा। किसी भी अन्य दस्तावेज़ को इकट्ठा करें जिसे आप व्यापारी से प्राप्त करते हैं और इसे एक समय सीमा प्रदान करें जिसके द्वारा आपकी सेवा तैयार हो जाएगी। बधाई हो। आपने अपनी पहली क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण की बिक्री बंद कर दी है
  • व्यापारियों के लिए क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण सेवाएं बेचें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    अपने ग्राहक को ट्रैक करें अब जब व्यापारी आपका ग्राहक है, तो उसके साथ सकारात्मक संबंध बनाए रखना सुनिश्चित करें। यह दो प्रयोजनों की सेवा करेगा सबसे पहले, ग्राहकों के साथ मजबूत संबंध मजबूत ग्राहक प्रतिधारण बनाए रखते हैं। क्योंकि आप शायद अपने खातों पर अवशिष्ट कमीशन का भुगतान करते हैं, आप उस खाते को नहीं खोना चाहते जो आपने पहले ही बंद कर दिया था, केवल इसलिए कि आपका क्लाइंट मानता है कि आप अपर्याप्त सेवा प्रदान करते हैं इसके अलावा, अगर आप अपनी अपेक्षाओं को पार करते हैं, तो आपके मुवक्किल को अपने दोस्तों के सन्दर्भों को आपके बारे में अधिक जानकारी मिल जाएगी। असाधारण सेवा के लिए एक प्रतिष्ठा बनाएं और आपके पास उन व्यापारियों को मिलेंगे जो उन्हें तलाशने के बजाय आपके लिए देखेंगे।
  • व्यापारियों के लिए क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण सेवाएं बेचें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    संभावनाओं का "सेट" बनाएं मर्चेंट सेवा उद्योग में, आप एक खाता बंद करने के लिए एक महीने तक का समय ले सकते हैं। यही है, सबसे सफल क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण विक्रेताओं के किसी भी बिंदु पर काम करता है में विभिन्न समझौतों होगा इसे आपके सेट कहते हैं यह संभावित ग्राहकों पर नज़र रखने के वे उत्साहित हो गया और बढ़ाया समझौतों का अंतिम ब्यौरा को मजबूत बनाने, निरंतर संपर्क नई संभावनाओं से पूरी तरह से रखना सुनिश्चित करें। यहां तक ​​कि अगर आप अलग-अलग खातों को बंद करना शुरू करते हैं तो आपके सेट को कम करने की अनुमति नहीं दी जाती है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास आक्रामक बी 2 सी बिक्री का इतिहास है, तो याद रखें कि बी 2 बी प्रक्रिया अधिक मरीज और परामर्शदाता है। आप सही समाधान को डिजाइन करके और सही शब्दों को कह कर या अपनी संभावना पर दबाव डालने से समझौतों को प्राप्त करते हैं
    • व्यापार मालिक बहुत व्यस्त लोग हैं अपनी संभावनाओं का पालन करने से डरो मत रहें, अगर वे आपके साथ संवाद न करें। दस में से नौ बार आपको खुशी होगी कि आप ऐसा करते हैं।
    • अपने साथ एक व्यवसाय कार्ड हमेशा लाओ जब आप खाने के बाहर जाते हैं, अपनी कार की मरम्मत करते हैं या स्थानीय स्टोर से खरीदते हैं, तो अपना कार्ड व्यवसाय के स्वामी को भेजें व्यापारी अपने ग्राहकों के साथ व्यापार करना पसंद करते हैं और उत्पाद में रुचि रखते हुए एक संभावित ग्राहक बनाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com