ekterya.com

फ्लोरिडा में चाइल्ड सपोर्ट भुगतान की जांच कैसे करें

अगर अदालत ने आपको फ्लोरिडा में रहने वाले बच्चे के पक्ष में भत्ते का भुगतान करने का आदेश दिया है, तो फ्लोरिडा के कानूनी सचिवों, myfloridacounty.com की वेबसाइट पर एक खाता खोलने का सबसे आसान तरीका है। आप एक बच्चे की एक अदालत ने एक आदेश दिया गुजारा भत्ता प्राप्त करने के लिए माता पिता हैं, तो आप ऑनलाइन प्राप्त किया, भुगतान की स्थिति फ़ोन या ईमेल द्वारा, कैसे खुले आपके खाते के अनुसार देख सकते हैं।

चरणों

विधि 1

MyFloridaCounty.com के माध्यम से भुगतान करें
फ्लोरिडा चरण 1 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
1
भुगतान करने के लिए, आपको फ्लोरिडा कोर्ट क्लर्क के वेब पेज पर एक खाता बनाने के लिए क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता होगी। प्रत्येक ऑपरेशन के लिए, आपको 3.5% की प्रोसेसिंग फीस का भुगतान करना होगा।
  • फ्लोरिडा चरण 2 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    2
    फ्लोरिडा कोर्ट क्लर्क की वेबसाइट पर एक उपयोगकर्ता पहचान खाते बनाएँ यह खाता बनाने के लिए अनिवार्य नहीं है, लेकिन आमतौर पर भुगतान करने और उनकी स्थिति की पुष्टि करने का सबसे आसान तरीका है।
  • एक खाता बनाने के लिए आवश्यक जानकारी लीजिए आपको उस व्यक्ति के पूरा नाम की आवश्यकता होगी जो भुगतान या उस व्यक्ति का पूरा नाम देगा जो भुगतान प्राप्त करेंगे। इसके अलावा, सोशल सिक्योरिटी नंबर, जन्मतिथि और उपरोक्त सभी व्यक्तियों के पते हाथ में हैं।
  • "रजिस्टर" बटन पर क्लिक करें, अपनी जानकारी दर्ज करें और उपयोगकर्ता बनाएं जब भी आप चाइल्ड सपोर्ट सिस्टम में प्रवेश करते हैं तो आपको अपने उपयोगकर्ता को अवश्य रखना चाहिए।
  • यदि आप अपने बच्चे के समर्थन खाते से संबंधित अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं तो अपना ईमेल रखें।
  • अपना अस्थायी पासवर्ड बदलें। वे आपको एक अस्थायी पासवर्ड ऑनलाइन या बाद में अपने ईमेल में दे देंगे, बाद में आप अपने पासवर्ड को बदलने के लिए वेबसाइट का उपयोग करके याद रख सकते हैं।
  • अपना पासवर्ड और सभी उपयोगकर्ता पहचान की जानकारी रखें। फ्लोरिडा की वेबसाइट और अदालत क्लर्कों को आपकी पासवर्ड की जानकारी प्राप्त करने का कोई तरीका नहीं है। यदि आप अपना पासवर्ड भूल जाते हैं, तो आपको उपयोगकर्ता खाता पहचान की जानकारी को फिर से पूरा करना होगा।
  • फ्लोरिडा चरण 3 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    3
    समय-समय पर अपनी भुगतान जानकारी ऑनलाइन जांचें एक बार जब आप अपनी पंजीकरण जानकारी प्राप्त करते हैं, तो अपने बच्चे के समर्थन रिकॉर्ड तक पहुंचने के लिए अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करें।
  • आप "हाल ही के भुगतान देखें" लिंक पर क्लिक करके अंतिम पाँच भुगतान देख सकते हैं। आपको अपने सामाजिक सुरक्षा नंबर और आपकी वर्दी या फाइल जमा संख्या की आवश्यकता होगी।
  • फ्लोरिडा चरण 4 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    4
    सत्यापित करें कि सही राशि का भुगतान किया गया है। मासिक भुगतान ट्रैकिंग करें
  • विधि 2

    विशेषज्ञ पे के साथ भुगतान करें
    फ्लोरिडा चरण 5 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    1
    विशेषज्ञ पे के साथ ऑनलाइन भुगतान करें यदि आप MyFloridaCounty.com का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप ExpertPay के साथ एक खाता बना सकते हैं।
    • विशेषज्ञ पे में एक खाता बनाने के लिए, अपनी मूल व्यक्तिगत जानकारी के अतिरिक्त आपको अपनी सामाजिक सुरक्षा संख्या, आपकी मां का पहला नाम और आपकी फ़ाइल जानकारी की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, आपको उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड बनाना होगा।
    • आप प्रत्येक ऑपरेशन के लिए शुल्क का भुगतान नहीं करेंगे। आपको $ 2.50 का पंजीकरण शुल्क देना होगा, लेकिन MyFloridaCounty.com के विपरीत, फ्लोरिडा में रिकॉर्ड प्रति ऑपरेशन की आवर्ती दर की आवश्यकता नहीं है।

    विधि 3

    पैसे हस्तांतरण सेवाओं के साथ या मेल द्वारा भुगतान करें
    फ्लोरिडा चरण 6 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    1
    पैसे हस्तांतरण सेवा के साथ भुगतान करें यदि आप नकदी के साथ भुगतान करना चाहते हैं, तो टैक्स संग्रह के फ्लोरिडा डिपार्टमेंट वेस्टर्न यूनियन, एमस्कॉट और मनी ग्राम की मनी ट्रांसफर सेवा के माध्यम से भुगतान स्वीकार करता है।
    • फ्लोरिडा राज्य, पीओ के भुगतान यूनिट को भुगतान करें बॉक्स 8500 टालाहासी, फ्लोरिडा 32314-8500
    • अपनी व्यक्तिगत संपर्क जानकारी, उस व्यक्ति का नाम, जिसे आप बाल सहायता और आपके फाइल नंबर का भुगतान करते हैं, शामिल करना सुनिश्चित करें यदि आपको अपना फाइल नंबर नहीं पता है, तो कर संग्रह विभाग के बाल सहायता पेंशन अनुपालन कार्यक्रम के ग्राहक सहयोग केंद्र से 1-800-622-5437 पर कॉल करें।
    • प्रसंस्करण शुल्क का भुगतान करने और अपने चुने हुए मनी ट्रांसफर सेवा से जुड़ी शर्तों और शर्तों को जमा करने के लिए तैयार हों।
    • अपने भुगतान और रसीद की जानकारी अपलोड करना सुनिश्चित करें
  • फ्लोरिडा चरण 7 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    2
    मेल द्वारा भुगतान करें आप फ्लोरिडा राज्य, पीओ के भुगतान यूनिट को मेल द्वारा भुगतान भेज सकते हैं। बॉक्स 8500 टालाहासी, फ्लोरिडा 32314-8500
  • सुनिश्चित करें कि आपका नाम, उस व्यक्ति का नाम जिसे आप भुगतान करते हैं और आपके फाइल नंबर अच्छी तरह से लिखित हैं। यदि आप अपना फ़ाइल नंबर नहीं जानते हैं, तो कर संग्रह विभाग के बाल सहायता पेंशन प्रवर्तन कार्यक्रम के ग्राहक समर्थन केंद्र से 1-800-622-5437 पर कॉल करें।
  • पंजीकरण के प्रयोजनों के लिए, आप प्रमाणित मेल द्वारा अपने भुगतान भेज सकते हैं।
  • विधि 4

    प्रत्यक्ष जमा के लिए भुगतान प्राप्त करें
    फ्लोरिडा चरण 8 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    1



    सीधे जमा भुगतान प्राप्त करने के लिए, आपको अपने बैंक खाते में सीधे जमा करने के लिए टैक्स संग्रह के फ्लोरिडा डिपार्टमेंट को अधिकृत करना होगा। बाल सहायता भुगतान विकल्प भुगतान फ़ॉर्म को पूरा करें और फ़ॉर्म पर दिए गए पते पर भेजें।
    • चालू खाते में प्रत्यक्ष जमा करने के लिए, आपको प्रपत्र को पूर्व-मुद्रित रिक्त जांच संलग्न करना होगा।
    • बचत खाते में सीधे जमा करने के लिए, आपको अपने बैंक से एक पत्र संलग्न करना होगा जिसमें आपका खाता संख्या और बैंक पहचान कोड शामिल है।
    • अगर आपको अपना बच्चा सहायता भुगतान प्राप्त नहीं हुआ है, तो अपने स्थानीय काउंटी क्लर्क के कार्यालय से संपर्क करें। आप पृष्ठ पूछे जाने वाले प्रश्न MyFloridaCounty.com अनुभाग के भीतर पर अपने स्थानीय कार्यालय क्लर्क का फोन नंबर मिल सकता है "मैं क्या कर सकते हैं अगर मैं अपने गुजारा भत्ता भुगतान बच्चे प्राप्त नहीं किया था?"

    विधि 5

    फ्लोरिडा मास्टर कार्ड डेबिट कार्ड के साथ भुगतान प्राप्त करें

    Video: फ्लोरिडा मैन लहरों तूफान मैथ्यू दौरान अमेरिकी ध्वज

    फ्लोरिडा चरण 9 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    1
    यदि आपके पास कोई बैंक खाता नहीं है, तो आप फ्लोरिडा मास्टर कार्ड डेबिट कार्ड के साथ भुगतान प्राप्त करने का विकल्प चुन सकते हैं। यह विकल्प उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके बैंक खाते नहीं हैं, लेकिन यह उन बैंक खातों के लिए भी उपलब्ध है जिनके पास बैंक खाते हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 10 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    2
    डेबिट कार्ड का अनुरोध करें बाल सहायता भुगतान विकल्प भुगतान फ़ॉर्म को पूरा करें और फ़ॉर्म पर दिए गए पते पर भेजें। फ़्लोरिडा मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड तीन साल तक रहता है और आपको समाप्ति की तारीख से लगभग 30 दिन पहले एक नया कार्ड प्राप्त होगा।
  • यदि आपके डाक पते को आपके कार्ड जारी किए जाने के बाद से बदल दिया गया है, तो अपना पता अपडेट करने के लिए फ्लोरिडा डिपार्टमेंट ऑफ कराधान ग्राहक सेवा से 1-877-567-1768 पर कॉल करें।
  • फ्लोरिडा चरण 11 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    3
    समय-समय पर अपनी भुगतान जानकारी ऑनलाइन जांचें आपकी शेष राशि और आपकी खाता जानकारी हर समय उपलब्ध होती है। आप EPPICard फ्लोरिडा वेबसाइट पर अपनी शेष राशि की जांच कर सकते हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 12 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    4
    सत्यापित करें कि सही राशि का भुगतान किया गया है। मासिक भुगतान ट्रैकिंग करें
  • यदि आपको अपना बच्चा सहायता भुगतान प्राप्त नहीं हुआ है, तो अपने कोर्ट क्लर्क के स्थानीय कार्यालय से संपर्क करें। आप अनुभाग के तहत MyFloridaCounty.com के अकसर किये गए सवाल पेज पर अपने कोर्ट क्लर्क के स्थानीय कार्यालय के फोन नंबर को देख सकते हैं "अगर मुझे मेरा बच्चा सहायता भुगतान प्राप्त नहीं हुआ है तो मैं क्या कर सकता हूं?"
  • विधि 6

    भुगतानों को सत्यापित करने के अन्य तरीके
    फ्लोरिडा चरण 13 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    1
    टेलीफोन द्वारा सत्यापित करने के लिए, प्रेषित या प्राप्त भुगतान की स्थिति, फ्लोरिडा पेमेंट्स यूनिट को 1-877-769-0251 पर कॉल करें फ्लोरिडा के राज्य का भुगतान यूनिट एक एजेंसी है कि सभी को गुजारा भत्ता भुगतान कम कोर्ट द्वारा आदेश का ट्रैक रखता एजेंसी को गुजारा भत्ता भुगतान बच्चा करने वाले व्यक्ति के नियोक्ता द्वारा सीधे भेजा है सरकार।
  • Video: खेल बच्चे से गेंद चोरी प्रशंसक (एचडी)

    फ्लोरिडा चरण 14 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    2
    यदि आप अपने भुगतान इतिहास का मुद्रित संस्करण प्राप्त करना चाहते हैं, तो अपने अदालत क्लर्क के स्थानीय कार्यालय पर जाएं और संबंधित शुल्क का भुगतान करें।
  • फ्लोरिडा चरण 15 में चाइल्ड सपोर्ट पेमेंट्स चेक करें
    3
    यदि आप एक माता-पिता हैं जो गुदा के बकाया है और आप टैक्स संग्रह के फ्लोरिडा डिपार्टमेंट से भुगतान प्राप्त करते हैं, तो बच्चों के लिए इलेक्ट्रॉनिक बाल सहायता सेवाओं की वेबसाइट पर जाएं। https://childsupport.state.fl.us/public/Introduction.aspx
  • युक्तियाँ

    • फ्लोरिडा राज्य अब चेक भेजता है भुगतान प्राप्त करने के लिए आपको एक बैंक खाता बनाना होगा या फ्लोरिडा मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड होना चाहिए। यदि आपके इस बारे में कोई सवाल है, तो पोषण ग्राहक सेवा केंद्र से 1-800-622-5437 पर संपर्क करें मियामी-डेड काउंटी मामलों के लिए, 1-305-530-2600 पर कॉल करें
    • यदि आप अपना फ़ाइल नंबर नहीं जानते हैं, तो कर संग्रह विभाग के बाल गौण समर्थन कार्यक्रम के लिए ग्राहक सहयोग केंद्र से 1-800-622-5437 पर कॉल करें।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com