ekterya.com

कैसे एक फ्लोरिडा Sunpass खरीदने के लिए

फ्लोरिडा डिपार्टमेंट ऑफ ट्रांसपोर्टेशन ने आपके राज्य की सड़कों पर पहले से भुगतान किए गए टोल का एक सिस्टम शामिल किया है। Sunpass धारकों को ट्रांसपोंडर खरीदते हैं या विंडशील्ड पर ट्रांसपोंडर स्टिकर्स को खुद की पहचान करते हैं। कैमरे को सनपास में संतुलन और पंजीकरण जानकारी पढ़ने के लिए टोल पर प्रोग्राम किया गया है। यह प्रणाली राज्य के राजमार्गों और पुलों पर टोल के माध्यम से Sunpass धारकों को जाने की अनुमति देता है परिवहन विभाग का अनुमान है कि ड्राइवर जो इस सेवा का उपयोग करते हैं, वे ड्राइवरों की तुलना में औसतन 25% कम समय बिताते हैं जो नकदी में भुगतान करने के लिए टोल को रोकते हैं। आप Sunpass वेबसाइट पर या किसी भी अधिकृत वितरक पर Sunpass फ्लोरिडा खरीद सकते हैं।

चरणों

एक फ्लोरिडा Sunpass चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला छवि
1
निर्धारित करें कि आप अपने सनपास के लिए कैसे भुगतान करने जा रहे हैं आप जिस भुगतान विधि का इस्तेमाल अपने सनपास के लिए करेंगे, यह निर्धारित करेगा कि आप इसे कहाँ खरीद सकते हैं। यदि आप अपना सनपास ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं, तो आपको क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करना होगा। आप नकदी, क्रेडिट कार्ड, और कुछ मामलों में निजी जांच तब कर सकते हैं जब आप उन्हें कहीं और खरीद लेंगे।
  • एक फ्लोरिडा Sunpass चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    सभी आवश्यक जानकारी इकट्ठा एक सनपास खरीदने के लिए, आपको अपने ड्राइवर का लाइसेंस नंबर, लाइसेंस प्लेट नंबर और भुगतान की आवश्यकता होती है। एक नियमित सनपास ट्रांसपोंडर आपको $ 25.00 का खर्च आता है, और ट्रांसपोंडर स्टीकर को 4.9 9 डॉलर खर्च होंगे।
  • एक फ्लोरिडा Sunpass खरीदें चरण 3 शीर्षक छवि
    3
    Sunpass वेबसाइट पर जाएं सनपास सिस्टम की अपनी वेबसाइट है, जहां ग्राहक एक खाता खरीद सकते हैं और अपने खाते में पैसे जोड़ सकते हैं। आप Sunpass सिस्टम पर दिए गए जुर्माने का भुगतान भी कर सकते हैं, जो कि यदि आप अपने खाते में धन नहीं करते हैं तो आप सनपास लाइन के जरिये टोलों में जाते हैं।
  • Sunpass.com में लॉग इन करें अपने खाते में लॉग इन करें या एक नया खाता बनाएं यदि आपने पहले सिस्टम का इस्तेमाल नहीं किया है स्क्रीन पर दिए गए क्षेत्रों में अपनी व्यक्तिगत जानकारी और वाहन की जानकारी दर्ज करें, और अपना क्रेडिट कार्ड नंबर दर्ज करें
  • धन की राशि का चयन करें जिसे आप अपने सनपास खाते में जोड़ना चाहते हैं और अपने खाते को क्रेडिट कार्ड या बैंक खाते से लिंक करना चाहते हैं ताकि आप अपने खाते को नियमित रूप से चार्ज कर सकें सुनिश्चित करें कि आपके टोल पहले से भुगतान किए गए हैं, परिवहन विभाग को टोल बूथ के माध्यम से आपकी यात्रा के लिए आपको चार्ज करने से रोका जाएगा।
  • एक फ्लोरिडा सनपास स्टेप 4 खरीदें शीर्षक वाली छवि



    4
    स्थानीय स्टोर पर एक सनपास खरीदें। फ्लोरिडा या सीवीएस फार्मेसी में किसी सुपरमार्केट पर जाने के लिए एक सनपास खरीदने के लिए आप स्वयं को एक खाता खरीद सकते हैं या अपने खाते को स्वयं-सेवा कियोस्क में, या सीधे स्टोर के खजांची तक भुगतान कर सकते हैं।
  • एक फ्लोरिडा सनपास खरीदें चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    टोल बूथ या गैस स्टेशन पर सर्विस प्लाज़ा में एक सनपास खरीदें मोटरवे सेवा स्थान उन यात्रियों के लिए उपलब्ध है जो भोजन, गैसोलीन और एक सनपास के लिए बंद हैं। स्व-सेवा कियोस्क की तलाश करें, या एक खरीदने के बारे में एक गैस स्टेशन परिचर से पूछें।
  • Video: किराये की कार प्रीपेड सूर्य पास फ्लोरिडा Tolls 2017

    एक फ्लोरिडा Sunpass चरण 6 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    6
    अपनी प्राप्तियां सहेजें जब आप ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं तो आपको प्राप्तियां प्रिंट कर सकते हैं और आपको एक रसीद दी जाएगी जब आप किसी स्टोर पर या फ्रीवे सेल्फ सर्विस पर भुगतान करेंगे। इन रसीदों को रखें यदि आपको बाद की तारीख में एक चालान प्राप्त होता है। यदि ट्रांसपोंडर या डिकल सही तरीके से नहीं पढ़ा जाता है, तो आपको अपने सिनपास की खरीद या प्रतिस्थापन के दस्तावेज को देना होगा।
  • युक्तियाँ

    • अपनी सारी जानकारी अप टू डेट रखें यदि आप अपने सनपास में पैसा निकालते हैं, तो परिवहन विभाग उस पते पर एक चालान जारी करेगा जहां आपका वाहन पंजीकृत है। यदि आपके पास फाइल में अपडेट की गई आपकी संपर्क जानकारी नहीं है, तो आपको बिलों के बारे में जानकारी नहीं होगी

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: SunPass Infomercial

    • चालक का लाइसेंस नंबर
    • प्लेट नंबर
    • भुगतान
    • सनपास ट्रांसपोंडर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com